Create
Notifications

Money in the Bank लैडर मैच के लिए दो बड़े सुपरस्टार्स का नाम सामने आया

Ankit

जैसे जैसे मनी इन द बैंक पीपीवी करीब आ रहा हैं वैसे वैसे इसके लिए सुपरस्टार्स क्वालीफाई हो रहे हैं। स्मैकडाउन के इस हफ्ते के एपिसोड में क्वालीफायर मैच देखने को मिले। हालांकि विमेंस के लिए जगह अभी खाली है लेकिन अब दो स्थान पर बड़े सुपरस्टार्र ने कब्जा कर लिया है। आपको बता दे कि मैंस के लिए सिर्फ एक जगह खाली है। दरअसल, इस हफ्ते लाना और बिली के की जंग फैंस को ब्लू ब्रांड में देखने को मिली। उम्मीद थी बिली के शायद इस मैच को जीत लेंगी लेकिन ऐसा नहीं हुआ। मैच में लाना ने पहले पेटन रॉयस को मारा उसके बाद बिली के को रिंग के अंदर तुरंत मात देकर जीत दर्ज की और MITB में जगह बनाई। इस दौरान एडन इंग्लिश ने लाना डे सेलिब्रेट किया।

दूसरी ओर नेओमी और सोन्या डेविल का मैच फैंस के सामने हुआ। ये मैच काफी जबरदस्त हुआ लेकिन नेओमी ने शानदार पिन करके जीत दर्ज की।इसी तरह नेओमी अपनी जगह MITB में बनाने में कामयाब हईं।

अब लाना और नेओमी मनी इन द बैंक के लिए अपना स्थान पक्का कर चुके हैं साथ ही विमेंस डिवीजन में अब स्मैकडाउन की तरफ से शार्लेट, बैंकी भी क्वालीफाई कर चुकी हैं जबकि रॉ से एलेक्सा ब्लिस, नटालिया और एंबर मून ने जगह बनाई है। पिछले साल विमेंस के ऐतिहासिक मनी इन द बैंक को कार्मेला ने जीता था। लेकिन इस बार सभी सुपरस्टार्स अपनी जीत का दावा कर रही हैं। खैर, 17 (भारत में 18 जून )को होने वाली मनी इन द बैंक पीपीवी में देखना होगा कि किस सुपरस्टार की जीत विमेंस के लैडर मैच में होती है।


Edited by Staff Editor

Comments

Fetching more content...