Create
Notifications
Favorites Edit
Advertisement

SmackDown में दो सुपरस्टार्स ने किया रिंग के बीच "भांगड़ा"

61   //    30 May 2018, 10:31 IST

इस हफ्ते स्मैकडाउन में मैच के साथ साथ फैंस के रोमांच के लिए डांस ऑफ भी हुआ। मनी इन द बैंक से पहले दो सुपरस्टार्स के बीच ये डांस ऑफ क्राउड को पंसद आया लेकिन साथ ही डांस का मंच कुछ देर बार आखड़ा बन गया। ये डांस ऑफ मनी इन द बैंक में जगह बना चुकी लाना और नेओमी के बीच हुआ।  दोनों ही WWE में अपने डांस मूव्स के लिए जानी जाती हैं।

दरअसल, कुछ समय पहले नेओमी ने MITB के लिए जगह बनाई थी जबकि लाना ने कुछ हफ्ते पहले ही खुद को क्वालीफाई किया था।  जिसके बाद लाना हमेशा से दावा कर रही हैं कि इस बार वो ब्रीफकेस को जीतने वाली हैं।  मनी इन द बैंक में कुछ दिनों का समय रहे गया है जिसके चलते फैंस को कुछ रोमांच देखने को मिला।

इस डांस ऑफ में सबसे पहले लाना ने कदम रखा, जिसके साथ रुसेव और एडन इंग्लिश थे।  जबकि नेओमी के साथ द उसोज ने रिंग में एंट्री की।  लाना ने डांस ऑफ की शुरुआत की फिर नेओमी ने डांस मूव्स दिखाए । दोनों को अच्छा सपोर्ट मिला जिसके बाद मिलकर इन सुपरस्टार्स ने डांस करते हुए "भांगड़ा" जैसा का एक स्टेप भी किया। हालांकि लाना ने चालाकी से नेओमी को नेकब्रेकर मार दिया।  जवाब में नेओमी और द उसोज ने टीम लाना को पछाड़ दिया। हालांकि मनी इन द बैंक से पहले नेओमी और लाना ने अपने रंग दिखा दिए।







इतना ही इस डांस ऑफ को फैंस के साथ सुपरस्टार्स ने भी काफी पंसद किया, जिसके लिए लाना और नेओमी के लिए ट्विटर पर जमकर तारीफ हुई हैं।

 

 

खैर, इस डांस ऑफ को काफी अच्छा माना गया लेकिन मनी इन द बैंक में ये दोनों सुपरस्टार्स जीत के लिए एक दूसरे के खिलाफ लड़ने वाली हैं।  देखना होगा कि इस साल ब्रीफकेस कौन जीतता है।

Advertisement
Advertisement
Fetching more content...