WWE न्यूज़: लाना के WWE में भविष्य को लेकर बैकस्टेज से बड़ी जानकारी सामने आई 

लाना
लाना

डब्लू डब्लू ई (WWE) सुपरस्टार लाना आखिरी बार रेसलमेनिया 35 में नजर आईं जहां वह विमेंस बैटल रॉयल का हिस्सा थीं। बाद में यह खुलासा हुआ कि वह और उनके पति रुसेव WWE के साथ उनके कॉन्ट्रैक्ट को आगे नहीं बढ़ाना चाहते।

हालिया रिपोर्ट्स की माने तो WWE ने कॉन्ट्रैक्ट खत्म होने तक लाना और रुसेव को टीवी से दूर रखा जाने वाला था ताकि WWE छोड़ने के बाद यह जोड़ी इंडिपेंडेंट सीन में अपना प्रभाव ना छोड़ पाएं, लेकिन रुसेव की वापसी को देखते हुए यह लग रहा है कि इस जोड़ी को टेलीविजन से दूर रखने की वजह कुछ और थी।

रुसेव ने पिछले हफ्ते रॉ के दौरान वापसी की जहां मारिया कनेलिस ने द बुल्गेरियन ब्रूट को उनके होने वाले बच्चे का पिता बताया था। रुसेव की वापसी के समय कमेंट्री टीम ने लाना की अनुपस्थिति को लेकर सवाल खड़े किये लेकिन देखा जाए तो पूर्व यूएस चैंपियन की मौजूदा स्टोरीलाइन में लाना को शामिल ना करके WWE ने सही किया है।

यह भी पढ़े: साशा बैंक्स से तंग आकर सैथ रॉलिंस ने अपना ट्विटर अकाउंट किया बंद

रेसलिंग ऑब्जर्वर रेडियो के रिपोर्ट्स के अनुसार, रुसेव के साथ लाना की वापसी इसलिए नहीं हुई क्योंकि क्रिएटिव टीम के पास इस वक़्त उनके लिए कोई स्टोरीलाइन नहीं है। कुछ और रिपोर्ट्स की मानें तो वह कंपनी से जाना चाहती हैं लेकिन देखा जाए तो ऐसा नहीं है और कंपनी आने वाले समय में उन्हें किसी स्टोरीलाइन में शामिल कर सकती है।

लाना ने पिछले साल विमेंस डिवीजन में अपनी छाप छोड़ी थी लेकिन अब इसमें द फोर हॉर्सविमेन का कब्ज़ा है। अब यह देखना रोचक होगा कि अगले महीने होने वाले ड्राफ्ट से लाना विमेंस डिवीजन में वापसी कर पाती हैं या नहीं।

WWE News in Hindi, RAW, SmackDown के सभी मैच के लाइव अपडेट, हाइलाइट्स और न्यूज़ स्पोर्ट्सकीड़ा पर पाएं

Quick Links

App download animated image Get the free App now