Create

WWE न्यूज: Raw और Smackdown रोस्टर को लार्स सुलिवन ने दी धमकी

lars sullivan

साल 2018 के TLC में WWE ने यह पुष्टि की थी कि लार्स सुलिवन अपना मेन रोस्टर डेब्यू करने वाले हैं। मगर कुछ समस्याओं के चलते ऐसा नहीं हो सका। काफी समय तक लार्स सुलिवन का मेन रोस्टर डेब्यू लटका ही रहा, आख़िरकार रैसलमेनिया 35 से अगली रॉ में उन्होंने डेब्यू किया।

अपने मेन रोस्टर डेब्यू में ही उन्होंने कर्ट एंगल पर हमला किया था। इसी सप्ताह उन्होंने स्मैकडाउन में हार्डी बॉयज़ के चैंपियनशिप सेलिब्रेशन में भी दखल दिया।

लार्स सुलिवन ने रॉ और स्मैकडाउन WWE की दोनों ब्रांड में डेब्यू करते हुए दर्शाया है कि वो WWE के सबसे मुख्य हील सुपरस्टार्स में से एक बनने वाले हैं। डेब्यू के बाद पहली बार सुलिवन की प्रतिक्रिया देखने को मिली है।

विलियम क्रिस्टेन्सन ने कहा,"लार्स सुलिवन को WWE यूनिवर्स को परेशान कर बहुत खुशी महसूस हो रही है। WWE क्राउड को परेशान करना बेहद आसान काम है। यह उससे भी आसान है, जितना उन्होंने सोचा था।"

आपको बता दें कि पिछले साल विंस मैकमैहन ने काफी संख्या में NXT सुपरस्टार्स का मेन रोस्टर में प्रोमोट किया था। जिनमें लेसी इवान्स, EC3 , निक्की क्रॉस और लार्स सुलिवन भी शामिल थे। बांकी सुपरस्टार्स का डेब्यू पहले ही हो चुका था, परन्तु सुलिवन उस समय ऐसा नहीं कर पाए थे।

यह एक तरह से लार्स सुलिवन के लिए अच्छा ही साबित हुआ है, क्योंकि उन्हें WWE क्राउड अब अलग नजरों से देखने वाला है। यदि कुछ महीने पहले ही उनका डेब्यू हो चुका होता, तो उसका इतना प्रभाव नहीं पड़ता, जितना अब पड़ा है।

कुछ रिपोर्ट्स के अनुसार लार्स सुलिवन जॉन सीना को भी फेस करने वाले थे। मगर बदकिस्मती से ऐसा भी नहीं हो सका। अब अगले सप्ताह सुपरस्टार शेकअप में देखना दिलचस्प होगा कि WWE के पास इस मॉन्स्टर के लिए क्या प्लान मौजूद हैं।

WWE News in Hindi, RAW, SmackDown के सभी मैच के लाइव अपडेट, हाइलाइट्स और न्यूज़ स्पोर्ट्सकीड़ा पर पाएं।

Quick Links

Edited by PANKAJ
Be the first one to comment