Create
Notifications
New User posted their first comment
Advertisement

WWE न्यूज़: गंभीर बीमारी की वजह से कंपनी के बड़े 'मॉन्स्टर' लार्स सुलिवन का डेब्यू रुका

Enter caption
Kshitij Gupta
ANALYST
Modified 15 Jan 2019, 16:00 IST
न्यूज़
Advertisement

मानसिक बीमारियां और मेंटल हेल्थ कभी भी किसी के भी लिए छोटी बात नहीं होती है और ना ही ये किसी मजाक का मुद्दा है। लेकिन दुर्भाग्य की बात ये है कि लार्स सुलिवन जिन्हें रॉ और स्मैकडाउन लाइव के पहले डार्क मैच से अपना WWE डेब्यू करना था, वो अपना डेब्यू कर ही नहीं पाए। इसके पीछे वजह बहुत ही खतरनाक बताई जा रही है। लार्स सुलिवन को चिंता (एंजाइटी अटैक) के दौरे पड रहे हैं, जिस वजह से वे अपना डेब्यू नहीं कर पाए।

रिपोर्ट्स के मुताबिक, उनकी हालात की जानकारी मिलने के बाद उन्हें वापस घर (कोलोराडो) भेज दिया गया था। लेकिन हाल ही में आई नई रिपोर्ट्स की मानें तो लार्स सुलिवन घर नहीं गए थे। इसके अलावा न ही वे ओरलैंडो में थे, जहां रॉ हुआ था और ना ही वे जैक्सनलिडो में थे, जहां स्मैकडाउन लाइव का आयोजन हुआ था।

लार्स सुलिवन को मेन रोस्टर डेब्यू के बाद एक बड़ा पुश मिलने की खबरें थीं। इसके अलावा ऐसी अफवाहें थी कि वो जॉन सीना से रैसलमेनिया 35 में हेड टू हेड मुकाबले में शामिल होंगे और जॉन सीना को हराकर मैच जीतेंगे। लेकिन दुर्भाग्यवश लार्स सुलिवन को आ रहे एंंजाइटी अटैक ने उनके डेब्यू को ही रोक दिया।

ऐसा लग रहा है कि लार्स सुलिवन गंभीर मानसिक बीमारी की पीड़ित हैं और अब ये देखना होगा कि कंपनी इस स्थिति से कैसे निपटती है। मौरो रोनैलो इस बात का एक बहुत बड़ा उदाहरण हैं कि वो कैसे अपनी मानसिक बीमारी से उभर कर ठीक हुए और NXT के सर्वश्रेष्ठ अनाउंसर बने।

देखा जाए तो लार्स सुलिवन के पास अगला WWE बड़ा सुपरस्टार बनने के लिए लुक्स, बॉडी और टेक्निक्स हैं। ये देखना जरूरी है कि लार्स की इस बीमारी के बाद क्या कंपनी के सारे शेड्यूल एक से बने रहेंगे और लार्स अगले मैचों में शामिल होंगे या नहीं?

आशा करते हैं कि कंपनी इस समस्या को गंभीरता से लेगी और इसका उचित समाधान करेगी।

Published 15 Jan 2019, 16:00 IST
Advertisement
Fetching more content...
App download animated image Get the free App now
❤️ Favorites Edit