"WWE लैजेंड The Undertaker ने पूर्व चैंपियन को उनके जैसी ड्रेस पहनने नहीं दी थी" - दिग्गज का चौंकाने वाला बयान 

..
पूर्व वर्ल्ड चैंपियन द अंडरटेकर
पूर्व वर्ल्ड चैंपियन द अंडरटेकर

WWE दिग्गज मैट हार्डी (Matt Hardy) ने अंडरटेकर (The Undertaker) को लेकर बड़ा खुलासा किया है। उनका कहना है पूर्व WWE चैंपियन जैफ हार्डी (Jeff Hardy) 2002 में डेडमैन के साथ दुश्मनी के दौरान एक्टिंग कर उनकी नकल उतारना चाह रहे थे।

1 जुलाई 2002 में Raw के एक एपिसोड में द अंडरटेकर ने जैफ हार्डी को प्रसिद्ध लैडर मैच में हराकर अनडिस्प्यूटेड वर्ल्ड चैंपियनशिप डिफेंड की थी। इस दुश्मनी के दौरान जैफ ने अपने ऑन-स्क्रीन प्रतिद्वंदी से पूछा कि क्या वो स्टोरीलाइन में पुराने अंडरटेकर के गेटअप(पोशाक) में आ सकते हैं ?

“The Extreme Life of Matt Hardy” पोडकास्ट में मैट हार्डी ने याद करते हुए बताया कि WWE हॉल ऑफ फेमर ने किस तरह यह आइडिया तुरंत ही रिजेक्ट कर दिया।

"मुझे याद है कि टेकर ने तुरंत ही इसके लिए मना कर दिया। यह जैफ का आइडिया था। जैफ ने कहा , ' क्या हो अगर मै अंडरटेकर की तरह हैट पहने हुए एंट्री करूं और रिंग में आकर पोज़ करूं जिस तरह वो करते हैं? ' यह कुछ ऐसा लगेगा कि मैं इस मैच को पाने के लिए उन्हें चिढ़ा कर गुस्सा दिल रहा हूं। डेडमैन ने कहा, 'नहीं यह नहीं होने वाला है।' "
youtube-cover

मशहूर दिग्गज कमेंटेटर जिम रॉस की कमेंट्री ने भी जैफ हार्डी और अंडरटेकर के मैच में जान डाल दी थी जिसे फैंस ने भी बहुत पसंद किया था। जब हार्डी ने अपने प्रतिद्वंदी को गिरा दिया तब ओल्ड जे आर ने चिल्ला कर कहा

" जाओ जल्दी जाओ जैफ ! चढ़ो लैडर पर , चलो उठो बच्चे ! अपने आपको प्रसिद्ध कर लो। "

क्यों पसंद नहीं आया था WWE दिग्गज द अंडरटेकर को जैफ का आइडिया?

अंडरटेकर इस दुश्मनी के समय अमेरिकन बैडआस किरदार में थे। टेकर चाहते थे कि फैंस उनके डेडमैन कैरेक्टर को भूल जाएं। इस कारण उन्होंने जैफ को उनकी तरह एंट्री लेने पर मना कर दिया था। मैट हार्डी ने बताया कि टेकर लैडर मैच के लिए ज्यादा सहज नहीं थे। हालांकि इसके बाद भी उन्होंने मैच में जीत दर्ज की थी।

WWE और रेसलिंग से जुड़ी तमाम बड़ी खबरों के साथ-साथ अपडेट्स, लाइव रिजल्ट्स को हमारे Facebook page पर पाएं।