Create
Notifications

दिग्गज ने पूर्व WWE चैंपियन की खराब बुकिंग को लेकर उठाए सवाल, फूटा गुस्सा

बिल एप्टर रे मिस्टीरियो की बुकिंग को लेकर निराश हैं.
बिल एप्टर रे मिस्टीरियो की बुकिंग को लेकर निराश हैं.
Ashutosh Singh

Rey Mysterio WWE में रे मिस्टीरियो (Rey Mysterio) की वापसी के बाद फैंस काफी ज्यादा खुश हुए थे। इस दौरान WWE ने फैंस को उम्मीद दी थी कि रे मिस्टीरियो (Rey Mysterio) किसी अच्छी स्टोरीलाइन का हिस्सा बनेंगे लेकिन वापसी के बाद से ही WWE ने उन्हें किसी भी अच्छी स्टोरीलाइन में बुक नहीं किया है।

उन्हें लगभग हर स्टोरीलाइन में हार का ही सामना करना पड़ रहा है। इसी वजह से दिग्गज बिल एप्टर (Bill Apte) ने WWE में रे मिस्टीरियो (Rey Mysterio) की पोजीशन पर भी सवाल उठाए हैं। रे मिस्टीरियो काफी समय से जजमेंट डे के खिलाफ स्टोरीलाइन का हिस्सा हैं। इसम ग्रुप में फिन बैलर और डेमियन प्रीस्ट जैसे स्टार्स हैं। इस स्टोरीलाइन में रे मिस्टीरियो की रिंग में बार-बार पिटाई हो रही है। यह देखकर बिल एप्टर ज्यादा खुश नहीं हैं और उन्होंने कई सवाल उठाए हैं।

WWE दिग्गज ने रे मिस्टीरियो को लेकर उठाए सवाल

Sportskeeda Wrestling के Legion of Raw में बात करते हुए दिग्गज बिल एप्टर ने कई सवाल खड़े किए हैं। इस दौरान उनका गुस्सा रे मिस्टीरियो की खराब बुकिंग पर भी फूटा। उन्होंने कहा,

'मैंने रे मिस्टीरियो के रिटायर होने पर एक कॉलम किया था क्योंकि मुझे अब हर समय उन्हें पीटते हुए देखना पसंद नहीं है। वो ऐसे स्टार हैं, जो कभी टॉप पर थे। कंपनी के सबसे बड़े स्टार में से एक थे। आप उन्हें मोहम्मद अली के आखिरी मैचों की तरह देख सकते थे, जिसमें उन्हें लैरी होम्स ने हराया था। उनकी सिर्फ पिटाई हो रहा है और जब आप उन्हें टीवी पर देखते हैं, तो कहते हैं कि यह तुम क्यों कर रहे हो? मैं चाहता हूं कि एक लैजेंड हमेशा ही एक लैजेंड बना रहे।'

youtube-cover

बता दें कि इस बार Raw में रे मिस्टीरियो का सामना जजमेंट डे के डेमियन प्रीस्ट से हुआ था। इस मैच में भी उन्हें हार का सामना करना पड़ा था। जिसके बाद जजमेंट डे ने भी उनपर हमला कर दिया था। इस दौरान उनकी मदद के लिए उनके बेटे रिंग में आए थे, लेकिन जजमेंट डे ने उनपर भी हमला कर दिया।

WWE और रेसलिंग से जुड़ी तमाम बड़ी खबरों के साथ-साथ अपडेट्स, लाइव रिजल्ट्स को हमारे Facebook page पर पाएं।


Edited by Ujjaval

Comments

Quick Links:

More from Sportskeeda
Fetching more content...