Create

"Roman Reigns कभी भी Hulk Hogan के लेवल पर नहीं पहुंच सकते हैं"- WWE दिग्गज ने दिया चौंकाने वाला बयान

WWE दिग्गज ने दिया बहुत बड़ा बयान
WWE दिग्गज ने दिया बहुत बड़ा बयान

WWE हॉल ऑफ फेमर हल्क होगन का रेसलिंग की दुनिया में बहुत बड़ा नाम रहा। आज भी उनकी एंट्री पर फैंस खुश हो जाते हैं। WWE में इस समय रोमन रेंस (Roman Reigns) का जबरदस्त जलवा चल रहा हैं। पूर्व WWE मैनेजर और दिग्गज डच मैंटेल ने कहा कि रोमन रेंस कभी भी हल्क होगन (Hulk Hogan) के लेवल पर नहीं पहुंच सकते हैं।

पूर्व WWE मैनेजर और दिग्गज डच मैंटेल ने रोमन रेंस को लेकर दी अपनी प्रतिक्रिया

साल 2015 तक WWE में जॉन सीना का जलवा फुल टाइम रेसलर के रूप में रहा था। इसके बाद लगातार फुल टाइम रेसलर के रूप में रोमन रेंस ने जबरदस्त काम किया। अभी भी यूनिवर्सल चैंपियन के रूप में जबरदस्त काम रोमन रेंस कर रहे हैं। Sportskeeda Wrestling पर बात करते हुए मैंटेल ने बड़ा बयान दिया। उन्होंने कहा,

रोमन रेंस कभी भी हल्क होगन के लेवल तक नहीं पहुंच सकते हैं। उनका स्टेटस इस तरह का नहीं है। हल्क होगन के बारे में किसी को भी कुछ बताना बेकार होगा। सभी जानते हैं कि उन्होंने क्या किया। आपने कब उन्हें WWE टीवी से फ्री होते हुए देखा था। शायद किसी ने भी ऐसा नहीं देखा होगा। आप हल्क होगन के मैच देख लो तो आपको उनके बारे में पता चल जाएगा। लोग आज भी उनके लिए टिकट खरीद सकते हैं। अंडरटेकर, द रॉक और स्टीव ऑस्टिन ने कुछ हद तक होगन के लेवल पर काम किया लेकिन रोमन रेंस शायद कभी ये नहीं कर पाएंगे।

youtube-cover

रोमन रेंस का द ट्राइबल चीफ गिमिक अभी तक काफी शानदार रहा। पॉल हेमन की वजह से भी उन्हें काफी फायदा हुआ। रोमन रेंस के इस गिमिक को शानदार बनाने में द उसोज का भी बड़ा हाथ रहा। WrestleMania 38 में कुछ हफ्तों बाद ब्रॉक लैसनर के साथ रोमन रेंस का मैच होगा। इस बार टाइटल vs टाइटल मैच देखने को मिलेगा। पहले भी रोमन रेंस और लैसनर के बीच कई मुकाबले हो चुके हैं। पहली बार मेगा इवेंट में लैसनर के सामने हील रोमन रेंस खड़े होंगे। इस मैच का इंतजार फैंस बेसब्री से कर रहे हैं। अब तक WWE ने भी इस राइवलरी को जबरदस्त अंदाज में बिल्ड किया है।

Quick Links

Edited by PANKAJ
Be the first one to comment