Create
Notifications

दिग्गज Edge ने एक बार फिर WWE चैंपियन बनने को लेकर दिया चौंकाने वाला बयान

ऐज को इंजरी की वजह से साल 2011 में वर्ल्ड हैवीवेट चैंपियनशिप छोड़ने के लिए मजूबर होना पड़ा था
ऐज को इंजरी की वजह से साल 2011 में वर्ल्ड हैवीवेट चैंपियनशिप छोड़ने के लिए मजूबर होना पड़ा था
Subham Pal
visit

WWE Raw सुपरस्टार ऐज (Edge) ने हाल ही में कंपनी में एक बार फिर WWE चैंपियन बनने के बारे में बात की। बता दें, ऐज 11 बार के वर्ल्ड चैंपियन रह चुके हैं और उन्होंने ये सभी टाइटल्स कंपनी में अपने पहले रन के दौरान जीते थे। WWE में वापसी के बाद ऐज को WrestleMania 37 में यूनिवर्सल चैंपियनशिप मैच में कम्पीट करने का मौका मिला था लेकिन इस मैच में ऐज की हार हुई थी।

Sports Illustrated से बात करते हुए ऐज ने चौंकाने वाला बयान दिया है और उन्होंने कहा कि उन्हें नहीं पता है कि उनके कैरेक्टर को WWE चैंपियनशिप की जरूरत है या नहीं। ऐज का मानना है कि उनके द्वारा WWE चैंपियनशिप के पीछे जाना रॉकी फिल्म से मिलती-जुलती स्टोरी हो सकती है। ऐज ने कहा-

" मैं नहीं कह सकता कि ऐज को इसकी जरूरत है। जब मैं कैरेक्टर को देखता हूं, और मैं उन चीजों पर ध्यान देता हूं जो कि मैंने इस कैरेक्टर के जरिए हासिल की है, एक बार और WWE चैंपियन बनने का क्या मतलब हो सकता है? मुझे नहीं पता। क्या यह शानदार स्टोरी होगी? मुझसे टाइटल ले लिया गया था और अब मैं टाइटल को वापस पाने के लिए फाइट कर रहा हूं। यह रॉकी फिल्म जैसी स्टोरी होगी।"
Fought for 9 years to get it back. It’s been 2 years since I came out at #21 Got a lot accomplished in that time. But WAY more to do. Let’s finish this ride. #RoyalRumble https://t.co/XUxH0rZqbJ

WWE में ऐज का ध्यान अच्छे मैच और स्टोरीलाइंस पर फोकस है

ऐज को WWE इतिहास के सबसे शानदार सुपरस्टार्स में से एक माना जाता है। रिटायरमेंट के बाद ऐज को WWE हॉल ऑफ फेम में शामिल किया गया था। अब जबकि, उनकी वापसी हो चुकी है, कई ऐसे नए सुपरस्टार्स हैं जिनके साथ वो रिंग शेयर कर सकते हैं। ऐज का कहना है कि उनके लिए केवल अच्छे मैच और स्टोरीलाइंस मायने रखती है।

बता दें, ऐज Royal Rumble 2022 में एक्शन में नजर आने वाले हैं। इस बड़े इवेंट में वो अपनी वाइफ बेथ फीनिक्स के साथ मिलकर मिक्स्ड टैग टीम मैच में द मिज और मरीस का सामना करते हुए दिखाई देंगे।


Edited by मयंक मेहता

Quick Links:

More from Sportskeeda
Fetching more content...
Article image

Go to article
App download animated image Get the free App now