Create

Roman Reigns का नाम लेते हुए दिग्गज ने WWE के ऊपर लगाए आरोप, कंपनी से पूछा बहुत बड़ा सवाल

मौजूदा WWE यूनिवर्सल चैंपियन रोमन रेंस इस समय जबरदस्त काम कर रहे हैं
मौजूदा WWE यूनिवर्सल चैंपियन रोमन रेंस इस समय जबरदस्त काम कर रहे हैं

दिग्गज डच मैंटेल ने इस बार बड़ा बयान दिया है। मैंटेल ने इस बार मौजूदा WWE यूनिवर्सल चैंपियन रोमन रेंस के प्रतिद्वंदियों को लेकर बड़ी प्रतिक्रिया दी है। रोमन रेंस को यूनिवर्सल चैंपियन के रूप में 570 दिन से ज्यादा हो गए। अभी तक वो कई बड़े दिग्गजों को हरा चुके हैं। ब्लू ब्रांड में भी वो जबरदस्त काम कर रहे हैं। मेन इवेंट में पिछले दो साल से वो लगातार नजर आ रहे हैं।

WWE के ऊपर दिग्गज ने लगाए आरोप

WSI’s James Romero को हाल ही में डट मैंटेल ने अपना इंटरव्यू दिया। उन्होंने कहा,

रेसलिंग रोस्टर भी एक तरह से बेसबॉल रोस्टर और फुटबॉल रोस्टर की तरह होता है। आपके पास बैंच होती है। आपके पास लोग होते हैं जो आकर अपना काम कर सकते हैं। WWE के पास इस समय कोई बैंच नहीं है। रोमन रेंस के बाद ब्लू ब्रांड बैंच में कौन मेन इवेंटर है।

youtube-cover

वैसे मैंटेल ने ये WWE पर अच्छा आरोप लगाया है। रोमन रेंस के अलावा ब्लू ब्रांड में कोई दूसरा मेन इवेंट सुपरस्टार नजर नहीं आता है। सोचने वाली बात है कि रोमन रेंस भी कब तक फुल टाइमर के रूप में काम करेंगे। अगर वो हर एपिसोड में आना बंद कर देंगे तो फिर व्यूअरशिप का क्या होगा। WWE को जरूर इस बारे में अब सोचना चाहिए। वैसे ये बात कई दिग्गज कह चुके हैं।

WrestleMania 38 में अगले महीने रोमन रेंस और ब्रॉक लैसनर के बीच टाइटल vs टाइटल मैच होगा। इस ऐतिहासिक मुकाबले का इंतजार सभी फैंस बेसब्री से कर रहे हैं। फैंस को इस मैच में मजा आएगा। पिछले दो साल से रोमन रेंस ने ब्लू ब्रांड में जबरदस्त काम किया। उनके साथ पॉल हेमन और द उसोज भी रहे। रोमन रेंस की सफलता में उनका साथ द उसोज और पॉल हेमन ने दिया। पॉल हेमन के साथ की वजह से रोमन रेंस को काफी फायदा हुआ। रोमन रेंस का यूनिवर्सल चैंपियनशिप रन आगे भी अच्छा चलेगा। WWE ने जरूर उनके लिए बड़ा प्लान तैयार किया होगा। फिलहाल सभी की नजरें WrestleMania 38 में होने वाले रोमन रेंस के मैच पर टिकी होंगी।

Quick Links

Edited by PANKAJ
Be the first one to comment