Create

पूर्व WWE चैंपियन को लेकर दिग्गज ने खड़े किए बड़े सवाल, दिया चौंकाने वाला बयान

WWE में डॉल्फ जिगलर की दुश्मनी थ्योरी से चल रही है
WWE में डॉल्फ जिगलर की दुश्मनी थ्योरी से चल रही है
Neeraj sharma

Dolph Ziggler: WWE Raw के पिछले हफ्ते के एपिसोड के मेन इवेंट में डॉल्फ जिगलर (Dolph Ziggler) रिंगसाइड पर मौजूद थे और उन्होंने अपनी नजरें थ्योरी (Theory) पर टिकाई हुई थीं। वहीं इस हफ्ते जिगलर, एजे स्टाइल्स (AJ Styles) बनाम थ्योरी मैच के दौरान भी रिंगसाइड पर मौजूद थे।

द शो ऑफ ने थ्योरी पर सुपरकिक लगाई, जो आगे चल कर उनकी हार का कारण बनी। अब दिग्गज पत्रकार बिल एप्टर ने कहा है कि वो वापस के बाद डॉल्फ जिगलर के कैरेक्टर को समझ नहीं पा रहे हैं।

Sportskeeda के Legion of Raw पर एप्टर ने डॉल्फ जिगलर की सुपरकिक की तारीफ की और थ्योरी द्वारा उस किक को सेल करने के तरीके को भी सराहा। उन्होंने कहा,

"मुझे इस समय डॉल्फ जिगलर का कैरेक्टर समझ नहीं आ रहा है, जो हाल ही में वापस आए हैं। मगर उनकी सुपरकिक शानदार रही और थ्योरी ने भी उसे जबरदस्त तरीके से सेल किया। वो सुपरकिक वाकई में असली लग रही थी।"

WWE के पूर्व राइटर ने डॉल्फ जिगलर की वापसी के बाद रॉबर्ट रूड के गायब रहने पर सवाल उठाए

रॉबर्ट रूड और डॉल्फ जिगलर पिछले कई सालों से एक टीम के तौर पर परफॉर्म करते आ रहे थे और Raw के अलावा SmackDown टैग टीम चैंपियंस भी बने। वहीं जब जिगलर NXT 2.0 में गए और उन्होंने NXT चैंपियनशिप जीती, रूड तब भी जिगलर उनके साथ थे।

मगर जिगलर की वापसी के बाद रूड मेन रोस्टर से गायब हैं। Sportskeeda के Legion of Raw में विंस रूसो ने रूड जैसे टैलेंटेड सुपरस्टार को बाहर रखने के फैसले के लिए WWE के अधिकारियों पर तंज कसा था। उन्होंने कहा,

"अब रॉबर्ट रूड कहां हैं? मैंने अपने करियर में लंबे समय तक टैलेंटेड सुपरस्टार्स के साथ काम किया है, लेकिन रूड के साथ जो किया जा रहा है वो मेरी दृष्टि में सबसे खराब फैसलों में से एक है। मैं 1991 से इंडस्ट्री से जुड़ा हुआ हूं और पिछले 30 साल के अनुभव को देखते हुए मैं कह सकता हूं कि रॉबर्ट रूड और उनके टैलेंट के साथ नाइंसाफी हो रही है।"

उन्होंने आगे कहा,

"मैं ऐसा इसलिए कह रहा हूं क्योंकि मैं रूड को व्यक्तिगत तौर पर जानता हूं और वो ऐसे सुपरस्टार हैं जिन्हें कंपनी में एक ऊंचा दर्जा मिलना चाहिए। आप उन्हें नजरअंदाज कैसे कर सकते हैं? मैं कह सकता हूं कि रूड कभी अपने स्थान को लेकर कुछ नहीं कहेंगे।"

WWE और रेसलिंग से जुड़ी तमाम बड़ी खबरों के साथ-साथ अपडेट्स, लाइव रिजल्ट्स को हमारे Facebook page पर पाएं।


Edited by Neeraj sharma

Comments

Quick Links:

More from Sportskeeda
Fetching more content...