Create
Notifications

WWE दिग्गज The Undertaker को लेकर हुआ बहुत बड़ा खुलासा, दूसरी कंपनी के Superstars पर बैकस्टेज फूटा था गुस्सा

WWE दिग्गज अंडरटेकर को लेकर दिग्गज ने बताई बड़ी बात
WWE दिग्गज अंडरटेकर को लेकर दिग्गज ने बताई बड़ी बात
reaction-emoji
Ujjaval Palanpure
visit

WWE दिग्गज द अंडरटेकर (The Undertaker) को लेकर एक अहम बात सामने आई है। दरअसल, बिल डीमोट (Bill DeMott) ने बताया कि एक बार द अंडरटेकर ने पूर्व WCW स्टार्स को WWE में बैकस्टेज खराब बर्ताव की वजह से डांटा था। विंस मैकमैहन (Vince McMahon) ने WCW को 2001 में खरीदने का निर्णय लिया था और कुछ रेसलर्स को अपनी कंपनी में शामिल कर लिया था।

WWE दिग्गज द अंडरटेकर को लेकर अहम बात का हुआ खुलासा

द अंडरटेकर WWE के सबसे बड़े सुपरस्टार थे और उनका काफी सम्मान किया जाता था। इसी वजह से अमूमन बैकस्टेज साथी रेसलर्स उनसे हाथ मिलाया करते थे। 2001 के दौरान अन्य रेसलर्स के साथ ही डीमोट भी इन्वेशन एंगल का हिस्सा बने थे। Stories with Brisco and Bradshaw शो पर बात करते हुए उन्होंने कई किस्सों के बारे में चर्चा की।

इसी दौरान उन्होंने बताया कि द अंडरटेकर ने अपने नए साथियों पर उन्हें पूरा दिन नजरअंदाज करने पर गुस्से में प्रतिक्रिया दी थी। उन्होंने कहा:

“शो के अंत में हमारे पास WCW से कुछ लोग थे, वहां मैं आधे मिनट रहा और उन्होंने पूरे दिन इंतजार किया, फिर वो उनके (द अंडरटेकर के) सामने आए और हैलो बोला। उन्होंने WCW स्टार्स को बहुत बातें सुनाई। उन्होंने कहा, ‘दफा हो जाओ, मैं यहां पूरे दिन था। तुम्हें मेरे सामने उस समय नहीं आना चाहिए जब मैं तुम्हारे सामने से जा रहा हूँ। यह एक तरीका है जिसे हम यहां फॉलो करते हैं।'"
youtube-cover

WCW सुपरस्टार्स ने 2001 में WWE के अंदर कदम रखा था। कुछ सुपरस्टार्स को WWE ने अपने साथ कॉन्ट्रैक्ट में जोड़ लिया था वहीं ज्यादातर रेसलर्स को जाने दिया था। द अंडरटेकर ने बाद में कुछ WCW स्टार्स के साथ मैच भी लड़े। द डेडमैन डायमंड डैलस पेज (DDP), कैन्यॉन, ब्रायन एडम्स और ब्रायन क्लार्क जैसे प्रमुख WCW रेसलर्स के खिलाफ दिखाई दिए थे।

द अंडरटेकर अपने भाई केन के साथ WCW वर्ल्ड टैग टीम चैंपियन के रूप में भी नजर आए थे। उनका टाइटल रन 49 दिनों तक चला था।

WWE और रेसलिंग से जुड़ी तमाम बड़ी खबरों के साथ-साथ अपडेट्स, लाइव रिजल्ट्स को हमारे Facebook page पर पाएं।


Edited by Ujjaval Palanpure
reaction-emoji
Article image

Go to article

Quick Links:

More from Sportskeeda
Fetching more content...
App download animated image Get the free App now