40 साल के WWE रेसलर को दिग्गज ने  मॉडर्न डे का दूसरा The Undertaker बताया, कैरेक्टर को लेकर दिया बड़ा बयान

Pankaj
WWE दिग्गज ने दी अपनी खास प्रतिक्रिया
WWE दिग्गज ने दी अपनी खास प्रतिक्रिया

Damian Priest: WWE दिग्गज बिल एप्टर (Bill Apter) ने हाल ही में उल्लेख किया कि द अंडरटेकर (The Undertaker) के ग्रेट मॉडर्न डे वर्जन रॉ (Raw) सुपरस्टार डेमियन प्रीस्ट (Damian Priest) हैं।

जजमेंट डे के सदस्य Raw के सबसे बड़े सितारों में से एक हैं। उनका गहरा और चिंतनशील व्यक्तित्व आसानी से द अंडरटेकर जैसे कैरेक्टर में फिट हो जाता है, जिसने फैंस की उम्मीदों पर कब्जा कर रखा है। यहां तक कि डेमियन प्रीस्ट की धीमी गति से चलने की शैली और रिंग में काम कई लोगों को द डेडमैन की याद दिलाता है।

Sportskeeda's The Wrestling Time Machine पर बिल एप्टर ने कहा कि अगर WWE के पास अब तक अंडरटेकर का किरदार नहीं होता, तो प्रीस्ट इस भूमिका के लिए बिल्कुल सही होते। दिग्गज ने कहा कि MITB ब्रीफकेस धारक के पास टेकर जैसे कैरेक्टर को चित्रित करने के लिए आवश्यक "डराने वाला" लुक है।

उन लोगों में से एक, जिन्हें, यदि कोई अंडरटेकर नहीं होता, उस भूमिका में लिया गया होता, क्योंकि उनका लुक और डराने वाला है, तो वह डेमियन प्रीस्ट होते। मुझे लगता है कि वह एक अंडरटेकर के रूप में महान होते।

youtube-cover

WWE सुपरस्टार डेमियन प्रीस्ट ने दिग्गज को लेकर कही थी बड़ी बात

पिछले साल एक इंटरव्यू में डेमियन प्रीस्ट ने कहा था कि यदि वह पिछले युग में पैदा हुए होते, तो वह WWE में द डेडमैन का सामना करना पसंद करते। उन्होंने कहा था,

अगर यह एक अलग युग में होते, अंडरटेकर के लेटे हुए शरीर के साथ (उनके नीचे) मैं अपने कंधों पर एक टाइटल लेकर खड़ा होता, लेकिन सम्मान से। जाहिर है, वह मेरे आदर्श हैं, मेरे लिए बहुत मायने रखता है। ऐसा करने में सक्षम होना उनके साथ WrestleMania में एक पल, बड़ी जीत हासिल कर ऑफ एयर जाना, विशेष होता।

वैसे अंडरटेकर और डेमियन प्रीस्ट का मैच WWE रिंग में शायद ही हो पाएगा। अंडरटेकर ने कुछ साल पहले रिटायरमेंट ले लिया था। टेकर कह चुके हैं कि अब वो दोबारा रिंग में एक्शन में नहीं आएंगे। कई इंटरव्यू में वो कह चुके हैं कि उनका काम रिंग में खत्म हो गया है।

Quick Links

Edited by Pankaj
Be the first one to comment