WWE न्यूज: WrestleMania 35 के बाद रिटायरमेंट ले सकता है दिग्गज

Enter caption

कर्ट एंगल को लेकर बड़ी खबर सामने आ रही है। ब्रैड शेफर्ड की रिपोर्ट के अनुसार कर्ट एंगल रैसलमेनिया 35 के बाद रिटायरमेंट ले लेंगे। और रैसलमेनिया के बड़े स्टेज पर उनका अंतिम मैच हो सकता है।

कर्ट एंगल साल 2017 में WWE हॉल ऑफ फेम में शामिल हुए थे। इसके बाद से लगातार वो कंपनी में काम कर रहे है। पिछले साल तक वो रॉ के जनरल मैनेजर थे। इसके बाद उन्हें स्टेफनी मैकमैहन ने छुट्टी पर भेज दिया गया था। उनकी जगह बैरन कॉर्बिन ने काम संभाला। एक्टिंग जनलर मैनेजर के तौर पर उन्होंने काम किया।

रॉ में हुए बैटल रॉयल मैच में कर्ट एंंगल ने वापसी की और बैरन कॉर्बिन को हराया। इसके बाद उन्हें WWE वर्ल्ड कप में मौका मिला। जहां पहले राउंड में उनका मुकाबला डॉल्फ जिगलर के साथ हुआ था।

टीएलसी में भी नो डिस्क्वालिफिकेशन मैच में वापसी कर्ट एंगल ने की थी। यहां ब्रॉन स्ट्रोमैन का साथ उन्होंने दिया था। इस साल रॉयल रंबल का भी वो हिस्सा रहे है। तीन मिनट पंद्रह सेकंड तक वो रिंग में रहे।

रिपोर्ट के मुताबिक कर्ट एंगल के शरीर का शेप बिगड़ गया है। वो अपनी बॉडी को अच्छे से मूव नहीं कर पा रहे है। मिक फॉली ने साथ उनकी तुलना की गई। इस हिसाब से अब रैसलमेनिया 35 में उनका अंतिम मैच होगा।और इसके बाद वो रिटायरमेंट का एलान कर सकते है।

हालांकि रैसमलेनिया 35 में उनका प्रतिद्वंदी कौन होगा इसका अभी तक कुछ पता नहीं है। अगर फ्यूड के हिसाब से देखा जाए तो बैरन कॉर्बिन के साथ उनका मुकाबला हो सकता है। बैरन कॉर्बिन के साथ पिछले साल से उनकी दुश्मनी चल रही है। रैसलमेनिया के ग्रैंड स्टेज पर वो रिटायरमेंट लेते है तो ये उनके लिए शानदार विदाई होगी। कर्ट एंगल ने वैसे भी WWE को जबरदस्त बिजनेस कर के दिया है।

WWE News in Hindi, RAW, SmackDown के सभी मैच के लाइव अपडेट, हाइलाइटस और न्यूज़ स्पोर्ट्सकीड़ा पर पाएं