Create

"मूव्स एकदम नकली लग रहे थे" - प्रो रेसलिंग दिग्गज ने AEW में Adam Cole के मैच को बताया बेकार

प्रो रेसलिंग लैजेंड ने AEW में एडम कोल के मैच को बेकार बताया है
प्रो रेसलिंग लैजेंड ने AEW में एडम कोल के मैच को बेकार बताया है

AEW Rampage में पिछले हफ्ते एडम कोल (Adam Cole) और तोमोहीरो इशीई (Tomohiro Ishii) के मैच को पूर्व रेसलिंग मैनेजर जिम कॉर्नेट (Jim Cornette) ने बेकार बताया है। Rampage में पिछले हफ्ते Owen Hart Foundation मेंस टूर्नामेंट के क्वालीफायर मैच में तोमोहीरो और कोल आमने-सामने आए, जिसमें बहुत जबरदस्त मूव्स लगते देखे गए और क्राउड ने भी उन्हें जबरदस्त तरीके से चीयर किया।

बुलेट क्लब के लीडर जे वाइट ने भी इस मैच में दखल देकर बवाल मचाया। इस बीच एडम कोल ने मौके का फायदा उठाकर तोमोहीरो को लो-ब्लो लगाने के बाद पिन के जरिए जीत हासिल की। इस मोमेंट को AEW के क्राउड की ओर से ठीकठाक रिएक्शन मिला, लेकिन कॉर्नेट इससे बिल्कुल भी प्रभावित नहीं हुए।

Jim Cornette's Drive-Thru के हालिया एडिशन में कॉर्नेट ने इस मैच के प्रति नाराजगी जाहिर करते हुए कहा

"दोनों ने एक-दूसरे पर निरंतर अटैक किया, लेकिन उनकी स्ट्राइक्स नकली लग रही थीं। तोमोहीरो ने एंज़ीग्युरी लगाया, जो कोल के सिर के ऊपर से गुजरा, लेकिन पूर्व कोल ऐसे गिरे जैसे उन्हें कितनी चोट पहुंची हो। उसके बाद मैंने देखा तो पता चला कि अभी शो को शुरू हुए केवल 10 मिनट हुए हैं।"

youtube-cover

AEW स्टार एडम कोल भविष्य में अन्य NJPW रेसलर्स से भिड़ना चाहेंगे

अभी तक एडम कोल अपने करियर में कई जापानी फाइटर्स का सामना कर चुके हैं, लेकिन अब कोल ने मौजूदा IWGP वर्ल्ड हैवीवेट चैंपियन काज़ुचिका ओकाडा से भिड़ने की इच्छा जाहिर की है। स्टैफनी चेज़ को इंटरव्यू देते हुए कोल ने कहा कि वो ओकाडा से कम ही मिले हैं और उनके साथ वन-ऑन-वन मैच चाहते हैं।

कोल ने कहा,

"मैं और ओकाडा ROH में 6-मैन टैग टीम मैच का हिस्सा रहे हैं, लेकिन हमारी वन-ऑन-वन भिड़ंत कभी नहीं हुई, लेकिन उस टैग टीम मैच में भी हमारा आमना-सामना बहुत कम समय के लिए हुआ था। मैंने तानाहाशी का सामना किया है, अब तोमोहीरो से मैच लड़ा, जुशिन लाइगर, योशि-हाशी और कई अन्य टॉप स्टार्स से मैच लड़े हैं। मगर एक दिन मैं ओकाडा के खिलाफ एक क्लासिक मैच का हिस्सा बनना चाहता हूं, जो जरूर धमाकेदार रहेगा।"
Very rude interruption @AdamColePro + @JayWhiteNZ tonight on #AEWDynamite, but what they said about June 26 is true. @AEW x @njpw1972 will present Forbidden Door on ppv LIVE from Chicago at the @UnitedCenter!Thank you to all of you great wrestling fans for making it possible!

टोनी खान की अनाउंसमेंट के दौरान एडम कोल का दखल इस बात के संकेत हैं कि वो Forbidden Door इवेंट का हिस्सा बनने वाले हैं। वहीं भविष्य में ये देखना दिलचस्प होगा कि उनकी ओकाडा के साथ फाइट की इच्छा पूरी हो पाती है या नहीं।

WWE और रेसलिंग से जुड़ी तमाम बड़ी खबरों के साथ-साथ अपडेट्स, लाइव रिजल्ट्स को हमारे Facebook page पर पाएं।

Quick Links

Edited by Neeraj sharma
Be the first one to comment