"उन्होंने सभी चीज़ें बर्बाद कर दी"- फेमस रैपर के बेटे ने WWE दिग्गज John Cena के पसंदीदा Superstar को लेकर दिया बड़ा बयान 

वैल्वेटीन ड्रीम अब WWE का हिस्सा नहीं हैं
वैल्वेटीन ड्रीम अब WWE का हिस्सा नहीं हैं

Velveteen Dream: जॉन सीना (John Cena) ने कभी वैल्वेटीन ड्रीम (Velveteen Dream) को रेसलमेनिया (WrestleMania) के मेन इवेंट स्टार के रूप में चुना था। वैल्वेटीन ड्रीम अपनी प्रतिभा के साथ न्याय नहीं कर सके और कंपनी ने उन्हें रिलीज कर दिया। इसी बीच दिग्गज रैपर आइस क्यूब (Ice Cube) के बेटे ओ'शिआ जैक्सन जूनियर (O’Shea Jackson Jr) ने वैल्वेटीन ड्रीम को लेकर एक बड़ा बयान दिया है।

सोशल मीडिया पर ओ'शिआ जैक्सन जूनियर ने कहा कि पूर्व WWE स्टार ने अपनी प्रतिभा का सही से प्रयोग नहीं किया और उसे बर्बाद कर दिया। ट्विटर पर एक कम्युनिटी पोस्ट पर पूछा गया था कि वो रेसलिंग में सबसे बड़ा "व्हाट इफ़" क्या मानते हैं? इस पोस्ट पर एक फैन ने जवाब देते हुए कहा कि वैल्वेटीन ड्रीम को जॉन सीना ने फ्यूचर मेन इवेंट स्टार बताया था लेकिन उन्होंने सब बर्बाद कर दिया।

उनके इस कमेंट पर ओ'शिआ जैक्सन जूनियर ने भी रिएक्शन देते हुए कहा कि अपने बर्ताव की वजह से वैल्वेटीन ड्रीम ने सब गंवा दिया। उन्होंने ट्वीट करते हुए लिखा,

"वैल्वेटीन ड्रीम ने सब बर्बाद कर दिया, सब कुछ। अगर आप जानते हैं, तो आपको पता होगा।"

आप नीचे उनका ट्वीट देख सकते हैं:

John Cena ने Velveteen Dream को बताया था WWE का फ्यूचर

वैल्वेटीन ड्रीम ने WWE में 2015 से 2021 तक काम किया। अपने रन के दौरान वो NXT ब्रांड के मुख्य स्टार्स में से एक थे। उन्होंने अपने करियर में नॉर्थ-अमेरिकन चैंपियनशिप भी एक बार जीती थी। एडम कोल, जॉनी गार्गानो और रिकोशे के साथ उनकी दुश्मनी को फैंस आज भी याद करते हैं। इस दौरान उनके मुकाबलों को फैंस ने काफी ज्यादा पसंद किया था और उन्हें कंपनी का फ्यूचर तक बता दिया था। वो जॉन सीना के पसंदीदा स्टार थे।

जॉन सीना भी वैल्वेटीन ड्रीम के कैरेक्टर और इन-रिंग वर्क से काफी ज्यादा प्रभावित थे। उन्होंने द पर्पल रैनमेकर की तारीफ करते हुए कहा था कि वो भी उनका सामना करना चाहते हैं। इसके अलावा उन्होंने ड्रीम को लेकर कहा था कि वो भविष्य में रेसलमेनिया (WrestleMania) के मेन इवेंट स्टार के रूप नज़र आ सकते हैं लेकिन वैल्वेटीन ड्रीम के विवादों में आने के बाद WWE ने उन्हें रिलीज कर दिया था।