Create

पूर्व चैंपियन की पत्नी हुईं Raw की 25वीं सालगिरह से नाराज

मयंक मेहता

टैरी रनल्स रॉ की 25वीं सालगिरह में हुए फीमेल लैजेंड्स के सैगमेंट में शामिल हुई थीं। हालांकि लैजेंड्री WWE मैनेजर उस पूरे सैगमेंट से काफी नाराज आईं। Wrestling Inc से मिले लिंक के आधार पर उन्होंने इस मुद्धे पर अपने पॉडकास्ट पर चर्चा की। WWE ने रॉ की 25वीं सालगिरह पर कई दिग्गज फीमेल रैसलर्स को बुलाया था। उसमे बैला ट्विंस, जैकलिन, मारिया कनेलिस, ट्रिश स्ट्रेटस, मिशेल मैककूल, लिलयन ग्रेशिया समेत कई स्टार्स के नाम शामिल हैं। उसमें रनल्स भी शामिल थीं, जिन्हें सब मार्लेना के नाम से ज्यादा जानते हैं। 90 के दशक में रनल्स कई स्टोरीलाइन का हिस्सा थीं औऱ वो गोल्डस्ट की मैनेजर भी रही हैं। वो यहां तक कि वो एक बार क्रैश होली को हराकर WWE हार्डकोर चैंपियन भी बनी थीं। हालांकि होली ने रनल्स को हराकर एक बार फिर चैंपियन बन गए थे। इतने सारे स्टार्स के होने के बावजूद भी मार्लेना काफी निराश नजर आई थीं।

रनल्स ने कहा, "मैं थोडी निराश हूं। मुझे नहीं लगता कि मेरा अपमान किया गया, लेकिन जो कुछ भी हुआ मैं उससे खुश नहीं हूं। मेरे हिसाब से और बेहतर किया जा सकता था, लेकिन WWE इसको सही से नहीं करा पाया। हम बाहर आए और बस हाथ हिला रहे थे। हमें पता ही नहीं था कि हम लोगो को करना क्या है। मैं इसलिए निराश थीं, क्योंकि मुझे WWE फैमिली से बहुत प्यार है और हमें निराशा हाथ लगीं।"
इस बात की उम्मीद बहुत कम है कि रनल्स को WWE की स्टोरीलाइन में जगह मिलेगी, लेकिन अपने पॉडकास्ट के जरिए वो निराशा जरूर दिखाई है।
रॉ की 25वीं सालगिरह पर हुए एपिसोड पर फैंस को काफी निराशा हाथ लगी, क्योंकि सबको ऐसा लगा कि WWE ने इतने बड़े सुपरस्टार्स कोे सही से इस्तेमाल नहीं किया। उसी एपिसोड में अंडरटेकर ने भी रैसलमेनिया 33 के बाद WWE टीवी पर पहली बार वापसी की थी और फैंस ो संदेश दिया था।

Edited by Staff Editor

Comments

Fetching more content...