WWE हॉल ऑफ फेमर के फैक्शन की मौजूदा बुकिंग पर दिग्गजों ने उठाए सवाल, Triple H को सवालों के घेरे में लिया

Pankaj
WWE के बड़े फैक्शन को लेकर आई प्रतिक्रिया
WWE के बड़े फैक्शन को लेकर आई प्रतिक्रिया

Latino World Order: दिग्गज ह्यूगो सविनोविच (Hugo Savinovich) और कोनन (Konnan) ने WWE हॉल ऑफ फेमर रे मिस्टीरियो (Rey Mysterio) के फैक्शन लैटिनो वर्ल्ड ऑर्डर (Latino World Order) को लेकर अपनी बात रखी। WWE दिग्गज ट्रिपल एच (Triple H) द्वारा की गई इस फैक्शन की मौजूदा बुकिंग पर दोनों ने अपनी प्रतिक्रिया दी।

दरअसल 1998 में WCW में LWO फैक्शन का निर्माण हुआ था। तब इसके लीडर एडी गुरेरो थे। मार्च में इस साल मिस्टीरियो ने सैंटोस इस्कोबार, ज़ेलिना वेगा, जैक्विन विल्डे और क्रूज़ डेल टोरो के साथ मिलकर इस ग्रुप को फिर से जीवित किया।

Konnan's K100 शो में WWE के पूर्व कमेंटेटर ह्यूगो सविनोविच और कोनन ने लैटिनो वर्ल्ड ऑर्डर की बुकिंग पर सवाल खड़े करते हुए कहा,

अगर आप उन्हें पूरी तरह खत्म करने जा रहे हैं तो फिर वापस क्यों लाया गया? फिर जो बात परेशान करती है वो यह कि आपके पास इतनी प्रतिभा है कि आप अधिक से अधिक मर्चेंडाइज सेल कर सकते हैं। कई लोगों को इसकी वजह से नुकसान हो रहा है। लैटिनो वर्ल्ड ऑर्डर के साथ भी कुछ ऐसा ही हो रहा है। उनकी बुकिंग हार के लिए नहीं करनी चाहिए। जजमेंट डे को शानदार अंदाज में बुक किया जाता है। इस फैक्शन की हमेशा जीत होती है। ऐसी बुकिंग LWO की क्यों नहीं की जाती है।

youtube-cover

फैक्शन बनने के बाद से LWO ने WWE टीवी पर एक साथ एक मैच भी नहीं जीता है। ये सुनकर आपको हैरानी भी होगी। इस हफ्ते Raw के एपिसोड में द जजमेंट के खिलाफ LWO को हार का सामना करना पड़ा था।

क्या WWE दिग्गज Triple H लेंगे बड़ा फैसला?

मार्च से LWO को पांच बार टैग टीम मैच में हार का सामना करना पड़ा है। इस बात से फैंस भी गुस्से में थे। अब देखना होगा कि रे मिस्टीरियो के नेतृत्व में इस ग्रुप का आगे कैसा काम रहेगा। ट्रिपल एच को भी अब इस फैक्शन के बारे में सोचना होगा। फैक्शन में मौजूद सुपरस्टार्स बहुत ही अच्छे हैं। सभी ने अभी तक अपने खास प्रदर्शन से फैंस का दिल जीता।

WWE और रेसलिंग से जुड़ी तमाम बड़ी खबरों के साथ-साथ अपडेट्स, लाइव रिजल्ट्स को हमारे Facebook page पर पाएं।

Quick Links

Edited by Pankaj
App download animated image Get the free App now