Create
Notifications
Favorites Edit
Advertisement

WWE Greatest Royal Rumble में ब्रॉक लैसनर करेंगे रोमन रेंस के खिलाफ अपना टाइटल डिफेंड

  • लैसनर ने किया WWE के साथ नया कॉन्ट्रैक्ट साइन
Modified 21 Sep 2018, 20:23 IST

रैसलमेनिया से पहले लग रहा था कि लैसनर का ये आखिरी मैच होगा लेकिन रोमन रेंस पर शानदार जीत दर्ज करते हुए ब्रॉक ने सभी खबरों को गलत साबित किया। लैसनर ने रेंस को रैसलमेनिया के मेन इवेंट में बुरी तरह मारा और अपने टाइटल को डिफेंड किया। अब ब्रॉक लैसनर ने कंपनी के साथ नई डील साइन की है।


दरअसल, ब्रॉक लैसनर कुछ वक्त तक WWE में रुकने वाले हैं। उन्होंने कंपनी के साथ नया करारा साइन किया है। इस दौरान वो रोमन रेंस के खिलाफ एक बार फिर से अपना टाइटल डिफेंड करने वाले हैं। वहीं रोमन रेंस को भी काफी फायदा होगा क्योंकि वो अपना सिर फूटने का बदला लैसनर ने ले सकेंगे। नई डील के मुताबिक ब्रॉक लैसनर सऊदी अरब में होने वाली ग्रेटेस्ट रॉयल रंबल में रोमन रेंस के खिलाफ एक स्टील केज में टाइटल को डिफेंड करने वाले हैं।


इस हफ्ते रॉ में रोमन रेंस ने दस्तक दी और कहा बताया कि जो भी उनके साथ हुआ वो अच्छा नहीं हुआ। क्योंकि वो रैसलमेनिया पर पहले जीतने वाले थे लेकिन वो हार गए। अब लैसनर के साथ कंपनी ने नई डील साइन की है लेकिन उसका उन्हें नहीं पता था।  इंटरनेट के जरिए लैसनर कॉन्ट्रैक्ट के बारे में पता लगा।

  इससे पहले उम्मीद यहीं थी कि रेंस ग्रैंड स्टेज पर जीतकर नई इबारत लिखेंगे लेकिन रेंस का सपना टूट गया और उन्हें हार का सामना करना पड़ा। रैसलमेनिया का मैच काफी रोमांचक हुआ लेकिन ब्रॉक लैसनर पूरे मैच में रेंस से इक्कीस साबित हुए। रोमन रेंस को लैसनर ने पांच एफ5 मारे लेकिन हर बार रेंस ने किक आउट किया। इसके अलवा गुस्से में लैसनर ने रेंस को कमेंट्री टेबल पर भी एफ5 मार दिया था लेकिन फिर भी रेंस ढेर नहीं हुए। ब्रॉक का गुस्सा सातवें आसमान पर दिखा और उन्होंने अपने गल्व्स को उतारकर रेंस के सिर पर वार किया और उन्हें लहूलुहान कर दिया। आपको बता दे कि इस रॉयल रंबल के लिए मैच कार्ड को लगभग तैयार किया जा चुका है जिसमें जॉन सीना बनाम ट्रिपल एच का मैच होगा। अब WWE ने साफ कर दिया है कि द ग्रेटेस्ट रॉयल रंबल 27 अप्रैल को WWE के नेटवर्क पर लाइव देखी जा सकेगी। ये इवेंट भारत में  27 अप्रैल शुक्रवार को रात 9:30  बजे से लाइव स्ट्रीप पर देखा जा  सकता है। ये इवेंट जेद्दाह किंग अब्दुल्लाह स्पोर्ट्स सिटी स्टेडियम में होगा।  

Published 10 Apr 2018, 10:30 IST
Advertisement
Fetching more content...