Create
Notifications

जॉन सीना की WWE में वापसी के दौरान विंस मैकमैहन की पत्नी ने किया दिल छू लेने वाला काम, देखकर आपको भी होगी खुशी

WWE चेयरमैन की पत्नी का शानदार वीडियो आया सामने
WWE चेयरमैन की पत्नी का शानदार वीडियो आया सामने
PANKAJ

WWE मनी इन द बैंक (Money in the Bank) में जॉन सीना (John Cena) की वापसी सबसे बड़ा मोमेंट था। विंस मैकमैहन (Vince McMahon) की पत्नी लिंडा मैकमैहन (Linda McMahon) भी एरीना में जॉन सीना की एंट्री के वक्त मौजूद थी। किसी को इस बात का पता नहीं था कि लिंडा शो में मौजूद थी लेकिन एक WWE फैन ने उनकी वीडियो को वायरल किया। इस वीडियो में लिंडा ने एक खास काम किया और ये चीज फैंस के जेहन में बस गई।

WWE दिग्गज जॉन सीना की एंट्री पर खुश हुए फैंस

दरअसल WWE दिग्गज जॉन सीना ने जब एरीना में एंट्री की तब एक छोटा बच्चा काफी खुश होकर वीडियो बना रहा था। सिक्योरिटी गार्ड ने उन्हें लिंडा के पास जाने से मना कर दिया और पीछे की तरफ आने को कहा। सिक्योरिटी गार्ड का कहना मानकर छोटा बच्चा पीछे की तरफ आ गया। लिंडा को थोड़ी देर कुछ समझ नहीं आया लेकिन बाद में वो उस बच्चे की खुशी को समझ गई थी।

लिंडा ने इसके बाद पीछे देखकर उस छोटे बच्चे को आगे बुलाया और एरीना में चल रहे एक्शन का मजा लेने को कहा। सीना की वापसी सभी के लिए बड़ा मोमेंट था और ये चीज लिंडा मैकमैहन भी अच्छे से जानती थी। लिंडा का ये दिल छू देने वाला वीडियो काफी खास लग रहा है।

WrestleMania 36 में अंतिम बार जॉन सीना WWE टीवी पर नजर आए थे। जॉन सीना को ब्रे वायट ने हराया था। इसके बाद अब उन्होंने MITB पीपीवी में वापसी की और फैंस का रिएक्शन भी इस बार उनके लिए शानदार था। सीना का सामना इस दौरान रोमन रेंस के साथ हुआ।

सीना ने इस हफ्ते Raw में भी वापसी की और रोमन रेंस को SummerSlam के लिए चुनौती दे दी। इस हफ्ते ब्लू ब्रांड में भी जॉन सीना नजर आएंगे। पॉल हेमन ने कह दिया है कि रोमन रेंस सीना की वापसी पर अपना बयान देंगे। कुल मिलाकर देखा जाए तो अब रोमन रेंस और जॉन सीना की राइवलरी खतरनाक हो जाएगी। जॉन सीना की वापसी से WWE को भी बहुत फायदा हुआ। कुछ महीनों से व्यूअरशिप को लेकर काफी दिक्कतें सामने आ रही थी लेकिन सीना की वापसी से ये चीज सही हो गई।

कृपया Sportskeeda के WWE सेक्शन को बेहतर बनाने में मदद करें। अभी 30 सेकंड का सर्वे करें!


Edited by PANKAJ

Comments

Quick Links:

More from Sportskeeda
Fetching more content...