Create
Notifications

"मुझे Raw की 25वीं सालगिरह के एपिसोड के लिए बुलाया ही नहीं गया"

मयंक मेहता

WWE हॉल ऑफ फेमर लीटा ने ट्वीट करते हुए इस बात की जानकारी दी कि उन्होंने रॉ के एतिहासिक एपिसोड में हिस्सा क्यों नहीं लिया। लीटा ने खुलासा करते हुए कहा कि उन्हें रॉ की 25वीं सालगिरह के लिए बुलाया ही नहीं गया था। लीटा ने इसके अलावा अपने ट्वीट में लिखा, "मुझे बुलाया तो नहीं गया, लेकिन मुझे चेयर पर जगह जरूर दी गईं।"

लीटा ने एक फैन के ट्वीट का जवाब देते हुए ट्वीट किया था, जिसमें एक चेयर की फोटो पोस्ट की गई थी और उसमें लीटा भी थीं। हालांकि लीटा को रॉ में न देखकर हर किसी को काफी हैरानी हुई। 42 साल की लीटा काफी लंबे समय से WWE का हिस्सा हैं। साल 2000 में ECW में थोड़े समय के बाद वो काफी शानदार स्टोरीलाइन का हिस्सा रहीं। रैसलिंग के रिटायर होने के बाद वो WWE में कई मौकों पर नजर आई। आखिरी बार वो मुख्य भूमिका में पिछले साल हुए मे यंग क्लासिक टूर्नामेंट में नजर आई, जहां उन्होंने जिम रॉस के साथ इस टूर्नामेंट की कमेंट्री की। रॉ की 25वीं सालगिरह के दौरान WWE ने एक विमेंस रैसलर के लिए एक सैगमेंट कराया, जिसमें कई दिग्गज फीमेल रैसलर ने हिस्सा लिया। हालांकि उसमें लीटा के न आने से हर किसी को काफी हैरानी हुई। WWE हॉल ऑफ फेमर के ट्वीट को देखते हुए तो ऐसा ही लग रहा है कि कंपनी ने उन्हें इस एतिहासिक एपिसोड के लिए बुलाया ही नहीं। इसे भी पढ़ें: WWE Raw 25: एतिहासिक शो की अच्छी और बुरी बातें

मौजूदा समय में लीटा को WWE के किसी भी शो के लिए एडवर्टाइज नहीं किया गया है, लेकिन इस बात की अफवाहें सामने आ रही है कि वो रॉयल रंबल मैच में हिस्सा ले सकती हैं।

कुछ फैंस इस बात का अनुमान लगा रहे हैं कि WWE ने शायद लीटा को इस वजह से नहीं बुलाया, ताकि उनकी एंट्री को पूरी तरह से सरप्राइज रखा जा सके। हालांकि देखना होगा कि WWE इस मामले में क्या बोलती है।


Edited by Staff Editor

Comments

Fetching more content...