WWE दिग्गज John Cena से मिलकर छोटी बच्ची का नहीं रहा खुशी का ठिकाना, हुई भावुक-देखें दिल छू लेने वाला वीडियो

जॉन सीना हाल ही में अपने फैंस से मिलते हुए दिखाई दिए
जॉन सीना हाल ही में अपने फैंस से मिलते हुए दिखाई दिए

John Cena: WWE दिग्गज जॉन सीना (John Cena) ने अपने रेसलिंग करियर के दौरान बेहतरीन परफॉर्मेंस से दर्शकों का काफी मनोरंजन किया है। यही वजह है कि मौजूदा समय में हर उम्र के लोग उनके फैन बन चुके हैं। बता दें, हाल ही में जॉन सीना का एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो गया और इस वीडियो में वो फैंस से मिलकर उन्हें ऑटोग्राफ देते हुए दिखाई दे रहे हैं।

इस वीडियो में एक छोटी बच्ची भी दिखाई दे रही है जो कि जॉन सीना से मिलकर काफी भावुक हो गई थी और उसने सीना से गले मिलकर अपनी खुशी जाहिर की थी। इस वीडियो को देखकर ऐसा लग रहा है कि उस छोटी बच्ची को विश्वास नहीं हो रहा था कि जॉन सीना उसके सामने खड़े हैं। यह चीज़ दर्शाती है कि जॉन सीना आज भी छोटे बच्चों के बीच कितने ज्यादा लोकप्रिय हैं।

जॉन सीना आखिरी बार WWE टेलीविजन पर कब नजर आए थे?

youtube-cover

जॉन सीना आखिरी बार 27 जून 2022 को हुए Raw के एपिसोड के दौरान WWE टेलीविजन पर नजर आए थे। बता दें, जॉन सीना ने कंपनी में 20 साल पूरे होने का जश्न मनाने के लिए रेड ब्रांड के इस एपिसोड के दौरान वापसी की थी। वापसी के बाद जॉन सीना की थ्योरी के साथ दुश्मनी की शुरूआत होते हुए भी देखने को मिली थी। यही कारण है कि ऐसा लग रहा था कि सीना इस साल SummerSlam में थ्योरी का सामना करते हुए दिखाई देंगे।

हालांकि, 27 जून को हुए Raw के एपिसोड में नजर आने के बाद जॉन सीना एक बार फिर ब्रेक पर चले गए और यही कारण है कि SummerSlam में उनका थ्योरी के खिलाफ मैच नहीं हो पाया। अफवाहों की माने तो जॉन सीना vs थ्योरी का मैच अब अगले साल WrestleMania 39 में देखने को मिल सकता है। यह चीज़ आने वाले समय में ही साफ हो पाएगी कि जॉन सीना का शोज ऑफ शोज में थ्योरी के खिलाफ मैच देखने को मिलेगा या नहीं।

WWE और रेसलिंग से जुड़ी तमाम बड़ी खबरों के साथ-साथ अपडेट्स, लाइव रिजल्ट्स को हमारे Facebook page पर पाएं।