Create
Notifications

WWE के मौजूदा चैंपियन के ऊपर उनके दुश्मन ने ट्रेनिंग सेंटर पर किया खतरनाक हमला, कंपनी ने वीडियो किया जारी

WWE के मौजूदा चैंपियन पर हुआ अटैक
WWE के मौजूदा चैंपियन पर हुआ अटैक
PANKAJ

WWE रॉ (Raw) में बैकी लिंच (Becky Lynch) और लिव मॉर्गन (Liv Morgan) की राइवलरी जबरदस्त चल रही है। बैकी लिंच ने पिछले हफ्ते लिव मॉर्गन के ऊपर खतरनाक अटैक कर उन्हें इंजर्ड कर दिया था। अब लिव मॉर्गन ने इसका बदला रेड ब्रांड के एपिसोड से पहले ही ले लिया। WWE ने सोशल मीडिया पर एक वीडियो अपलोड किया। इस वीडियो में नजर आ रहा है कि ट्रेनिंग के दौरान बैकी लिंच के ऊपर लिव मॉर्गन ने अटैक किया। लिव मॉर्गन ने इस बार कैंडो स्टिक का इस्तेमाल किया।

WWE Raw विमेंस चैंपियन बैकी लिंच के ऊपर ट्रेनिंग सेंटर में हुआ हमला

दरअसल लिव मॉर्गन ने कैंडो स्टिक के साथ ट्रेनिंग सेंटर में एंट्री की। इस दौरान दो सुपरस्टार्स की ट्रेनिंग चल रही थी। ऐसा लगा कि इसमें एक सुपरस्टार बैकी लिंच भी है। लिव मॉर्गन ने बैकी लिंच समझकर कैंडो स्टिक से अटैक कर दिया। जब उस सुपरस्टार का चेहरा सामने आया तो वो बैकी लिंच नहीं थी। बैकी लिंच इस दौरान लिव मॉर्गन के पीछे खड़ी हुई नजर आईं। बैकी लिंच ने इसके बाद कैंडो स्टिक से लिव के ऊपर अटैक किया। कुछ देर बाद मॉर्गन ने पलटवार करते हुए बैकी लिंच की हालत खराब कर दी।

EXCLUSIVE VIDEO: Surprise Surprise! @YaOnlyLivvOnce attempts to ambush @BeckyLynchWWE while training for #WWEDay1! https://t.co/AuvlRjT7zM

Day 1 पीपीवी के लिए बैकी लिंच को लिव मॉर्गन ने चुनौती दी थी। WWE ने इसके बाद दोनों के बीच मैच का ऑफिशियल ऐलान कर दिया था। WWE को भी इस मैच के ऊपर ध्यान देना होगा क्योंकि लिव मॉर्गन के हाथ में चोट लगी है। बैकी लिंच और लिव मॉर्गन के बीच कुछ हफ्ते पहले रेड ब्रांड में Raw विमेंस चैंपियनशिप मैच हुआ था। बैकी लिंच ने चीटिंग के जरिए अपनी चैंपियनशिप डिफेंड की थी। इसके बाद लिव मॉर्गन और फैंस काफी गुस्से में आ गए थे।

कई फैंस का मानना है कि लिव मॉर्गन इस समय चैंपियनशिप डिजर्व करती हैं। हालांकि ये थोड़ा मुश्किल काम होगा। WWE ने बैकी लिंच के लिए आगे भी बड़ा प्लान तैयार किया है। Day 1 पीपीवी में शायद फैंस को कुछ बड़ा सरप्राइज इस मैच में देखने को मिल सकता है। वैसे आने वाले रेड ब्रांड के एपिसोड में इन दोनों सुपरस्टार्स के बीच काफी बवाल देखने को मिलेगा।


Edited by PANKAJ

Comments

Quick Links:

More from Sportskeeda
Fetching more content...