लिव मॉर्गन ने लाना की पूर्व प्रेमिका बनने वाली स्टोरीलाइन को लेकर अपनी प्रतिक्रिया दी

लाना और लिव मॉर्गन
लाना और लिव मॉर्गन

WWE की क्रिएटिव टीम हर साल बहुत सी स्टोरीलाइन पर काम करती है और इन टीवी शो पर दिखाई जाने वाली स्टोरीलाइन की मदद से ही कोई रेसलिंग फैन रेसलर्स के साथ अच्छे से जुड़ पाता है। कुछ समय पहले ही लिव मॉर्गन ने लाना की पूर्व प्रेमिका के रूप में वापसी की थी और हाल ही में CBS New York को दिए अपने इंटरव्यू में उन्होंने इस मुद्दे पर बात की।

रायट स्क्वाड की पूर्व सदस्य लिव मॉर्गन ने पिछले साल जुलाई महीने में आयोजित स्मैकडाउन के एपिसोड में शार्लेट फ्लेयर के साथ मैच लड़ा था और इस मैच के बाद वह काफी समय तक टीवी पर भी दिखाई नहीं दी। इसके बाद वह पिछले साल दिसंबर महीने में आयोजित रॉ के एपिसोड में दिखाई दी। जहां उन्होंने बॉबी लैश्ले और लाना की शादी से जुड़े सैगमेंट में इंटरफेयर कर इस बात का खुलासा कर सभी रेसलिंग फैंस को चौंका दिया कि वह लाना की पूर्व प्रेमिका है।

ये भी पढ़ें-कोरोना वायरस की वजह से WWE WrestleMania 36 की जगह बदल सकती है

लिव द्वारा हाल ही में दिए गए अपने इंटरव्यू में उन्होंने बताया कि जब उन्हें इस स्टोरीलाइन के बारे में पहली बार बताया गया तब यह स्टोरीलाइन काफी अजीब लग रही थी लेकिन वह इस कहानी का हिस्सा बनकर बहुत खुश थी। उन्होंने कहा कि

यह काफी अजीब स्टोरीलाइन थी और मैं इस स्टोरीलाइन का हिस्सा बनाना चाहती थी। मैं इस स्टोरीलाइन का हिस्सा बनने को लेकर बहुत ज्यादा उत्साहित थी क्योंकि इस प्रकार की स्टोरीलाइन अब तक WWE फैंस को नहीं दिखाई गई थी"।मेरे लिए यह बहुत ज्यादा अच्छी बात थी क्योंकि मैं नौ महीने से टीवी से दूर थी और अब टीवी शो की मुख्य स्टोरीलाइन में शामिल होना यह आइडिया मुझे बहुत पसंद आया। मैं इसके लिए तैयार थी और इस बड़े मौके के लिए आपका(WWE) शुक्रिया।

WWE और रेसलिंग से जुड़ी तमाम बड़ी खबरों के साथ-साथ अपडेट्स, लाइव रिजल्ट्स को https://www.facebook.com/SKWrestlingHindi/ पर पाएं

Quick Links

App download animated image Get the free App now