Create

WWE Hell in a Cell रिजल्ट्स लाइव: 8 अक्टूबर 2017

केविन ओवंस vs शेन मैकमैहन शेन मैकमैहन एंट्री कर चुके है। केविन ओवंस जैसे ही सैल के अंदर आए तो शेन ने उन्हें किक मारकर बाहर कर दिया। इसके बाद दोनों के बीच बाहर फाइट शुरू हो चुकी है। दोनोे ने एक दूसरे को एक-एक बार बैरीकेट में पटक दिया है। साथ ही शेन ने दरवाजे से केविन के मुंह पर मार दिया है। अब दोनों रिंग के अंदर पहुंच चुके है। केविन अब लगातार शेन पर हमला कर रहे है। शेन को स्टील स्टेप पर केविन ने मार दिया है।रोप वे से केविन शेन के ऊपर कूदे लेकिन शेन ने अपने घुटने ऊपर कर दिये। शेन ने जबरदस्त डीडीटी केविन को मार दिया है। शेन रोप वे से केविन के ऊपर कूदे लेकिन वो हट गए फिर केविन उनके ऊपर कूद गए। शेन ने अपना लॉक केविन पर लगा दिया है। लेकिन केविन नेे शेन को उठाकर स्टील स्टेप पर उन्हें फेंक दिया। केविन ने टेबल निकाल दी है। केविन ने शेन को टेबल के ऊपर रख दिया है। अब वो उस पर कूदने जा रहे है लेकिन शेन हट गए है। शेन अब लगातार टेबल से केविन को मार रहे है। शेन ने अब स्टील का डब्बा निकाल दिया है। और रिंग में उसे केविन के ऊपर रखकर टॉप रोप से किक मार दी है। शेन ने अब ताला तोड़ दिया है। दोनों रिंग के बाहर आ चुके है। केविन ने डीडीटी शेन को मार दिया है। केविन अब शेन को मार रहे है। केविन ओवंस ने एऩाउंस टेबल पर शेन को लिटा दिया है। केविन सैल के ऊपर चढ़ गए है। और अब शेन भी सैल के ऊपर आ गए है। शेन ने डीडीटी केविन को मार दिया है। केविन ने शेन को पॉवरबॉम्ब दे दिया है। इसके बाद दोनों नीचे आते है। शेन सैल के थोड़ी नीचे आकर एक जबरदस्त पंच केविन को मारते है, केविन नीचे एनाउंस टेबल पर गिर गए है। इसके बाद शेन ने आकर केविन को दूसरे एनाउंस टेबल पर रखा। वो 20 फीट ऊंचे सैल से उनके ऊपर कूद गए है। लेकिन सैमी जेन ने आकर केविन ओवंस को हटा दिया। शेन गंभीर रूप से घायल होकर नीचे गिर गए है। सैमी ने केविन को शेन के ऊपर डालकर रैफरी से काउंट करवा कर ये मैच शेन को हरा दिया।


बॉबी रूड vs डॉल्फ जिगलर

दोनों के बीच मुकाबला शुरू हो चुका है। बॉबी रूड ने शुरू से ही हमला कर दिया है। जिगलर को वो कोई मौका नहीं दे रहे हैं। बॉबी ने लगातार दो एल्बो मारकर जिगलर को गिरा दिया है। लेकिन जिगलर ने भी जबरदस्त किक बॉबी को मार दी है। बॉबी रूड ने एक शानदार डीडीटी जिगलर को मार दिया है। जिगलर ने हार नहीं मानी और रूड को स्टील पोस्ट में पटक दिया। बॉबी रूड लगातार मूव मारने की कोशिश कर रहे है लेकिन जिगलर लगातार अपने आप को बचा ले रहे है। अंत में बॉबी रूड ने अपने मूव मारने की तैयारी कर ली है लेकिन जिगलर ने उन्हें रोल किया, फिर बॉबी रूड ने किया, फिर जिगलर ने किया, इसके बाद फिर बॉबी ने रोल कर ये मैच जीत लिया। लेकिन जिगलर ने जाते-जाते अपना फिनिशिंग मूव भी बॉबी रूड को लगा दिया।


WWE चैंपियनशिप मैच-

जिंदर महल बनाम शिंस्के नाकामुरा नाकामुरा और जिंदर महल रिंग में आ चुके हैं, और दोनों के बीच मुकाबला शुरू हो चुका है। नाकामुरा जिंदर को मारने का मौका नहीं दे रहे है। लगातार नाकामुरा अब नी से जिंदर पर हमला कर रहे है। जिंदर ने रिंग के बाहर बैरीकेट में नाकामुरा को मार दिया है। नाकामुरा ने एक जबरदस्त किक रिंग के अंदर जिंदर को मार दी हैं। नाकामुरा ने रिंग के अंदर जिंदर को बुरी तरह मार दिया है। और रिंग के बाहर सिंह ब्रदर्स को भी पटक दिया है। लेकिन रिंग के अंदर जिंदर ने सुपलैक्स नाकामुरा को मार दिया है। टॉप रोप से नाकामुरा जिंदर के ऊपर कूद गए है। सिंह ब्रदर्स अब दखलअंदाजी कर रहे है। रैफरी उन्हें समझाने बाहर आ गए है। रैफरी ने फायर कर दिया है। रिंग के अंदर नाकामुरा ने अपना फिनिशिंग मूव जिंदर को मार दिया है। रैफरी ने देर में आकर काउंट किया लेकिन जिंदर ने रोप को पकड़ लिया। फिर से नाकामुरा मूव मारने गए लेकिन जिंदर रिंग के बाहर चले गए। इसके बाद रिंग के अंदर नाकामुरा फिर से नी मारने जिंदर को गए तो जिंदर हट गए। जिंदर ने मौका देखकर खल्लाश मार दिया। और ये मैच जीत लिया।


स्मैकडाउन विमेंस चैंपियन मैच-

शार्लेट फ्लेयर बनाम नटालिया दोनों के बीच मुकाबला शुरू हो चुका है। दोनों ने एक दूसरे को पंच मार दिया है। नटालिया अब शार्लेट के पांव में वार कर रही है। लगातार नटालिया ने उनके लैफ्ट पांव में हमला करना शुरू कर दिया है। लेकिन शार्लेट ने एक नी ड्राप और एक किक नटालिया को मार दी है। इसके बाद नटालिया ने एक पॉवरबॉम्ब देकर कवर किया लेकिन उन्होंने किकआउट कर लिया है। रिंग के बाहर नाटलिया ने स्टील स्टेप पर शार्लेट को मार दिया है। नटालिया ने शार्लेट को अपना लॉक लगा दिया है लेकिन शार्लेट ने बकल पर उन्हें मार दिया है। शार्लेट एक पांव से बुरी तरह लंगड़ा रही है। टॉप रोप से रिंग के बाहर नटालिया पर शार्लेट कूद गई है। नटालिया ने रिंग के बाहर अब चीयर से शार्लेट पर हमला कर दिया है। रैफरी ने मैच रद्द की घोषणा कर दी है। डिसक्वालिफिकेशन के जरिए ये मैच शार्लेट ने जीत लिया है।


WWE यूनाइटेड स्टेट्स टाइटल मैच(ट्रिपल थ्रैट मैच )

टाय डिलिंजर सबसे पहले आ गए। इसके बाद बैरन रिंग में पहुंच चुके हैं। और अंत में एजे स्टाइल्स अपने अंदाज में चुनौती देने आ गए। मुकाबला शुरू हो चुका है। एजे और टाय ने बैरन को पीटना शुरू कर दिया है। रिंग के बाहर बैरन को कर दिया है। टाय ने एजे को रोल अप करने की कोशिश की। इसके बाद एजे ने ड्राप किक मार दी। बैरन ने आकर फिर दोनों को रिंग के बाहर फेंक दिया है। रिंग के अंदर एजे पर बैरन ने बुरी तरह हमला कर दिया है। बैरन ने एजे को स्टील पोस्ट में पटक दिया है। रिंग के अंदर जबरदस्त एल्बो बैरन ने टाय को मार दिया। रिंग के बाहर एजे ने बैरन को बैरीकेट में मारने की कोशिश की लेकिन उन्होंने एजे को ही मार दिया। बैरन अब रिंग में टाय को मार रहे हैं। स्टाइल्स ने आकर बैरन को क्लोजलाइन देकर गिरा दिया। एजे ने मूव मारने की कोशिश की लेकिन बैरन बच गए। डिलिंजर ने इसके बाद एजे को मारकर कवर किया लेकिन एजे बच गए। एजे ने अपना लॉक टाय पर लगा दिया है लेकिन बैरन ने उन्हें नीचे खींच लिया। इसके बाद एजे अब दोनों के ऊपर रोप से कूद गए है। बैरन ने खतरनाक ब्रेकर रिंग के अंदर एजे को मार दिया है। लेकिन एजे बच गए है। तीनों सुपरस्टार रिंग में पड़े हुए है। एजे ने बैरन को मूव लगा दिया है लेकिन टाय ने बचा लिया है। इसके बाद एजे ने दो पंच टाय को मारे और डिलिंजर को शानदार फिनिशिंग मूव लगा दिया है। लेकिन ये क्या बैरन आ गए उन्होंने एजे को पांव से धक्का कर रिंग के बाहर कर दिया। और टाय को कवर कर ये मैच जीत लिया। बैरन नए चैंपियन बन गए है।


रैंडी ऑर्टन बनाम रुसेव

दोनों सुपरस्टार रिंग में पहुंच चुके हैं। मुकाबला शुरू हो चुका है। शुरू में ही रैंडी ने आरकेओ लगाने की कोशिश की लेकिन सफल नहीं हो पाए। रैंडी ने शानदार नैक ब्रेकर मार दिया है। रैंडी ने डीडीटी मारने की कोशिश कि लेकिन रुसेव ने किक मारकर नीचे गिरा दिया। इसके बाद जबरदस्त तरीके से बैरीकेट में पटक दिया। रिंग के अंदर रैंडी ने अपने आप को संभालने की कोशिश की लेकिन रूसेव ने फिर किक मार दी है। रिंग के बाहर रैंडी ने रूसेव को बैरीकेट में पटक दिया है। लेकिन रूसेव ने भी पोस्ट में रैंडी को पटक दिया।रैंडी ने रिंग के अंदर बकल पर रूसेव को मार दिया है। रैंडी ने शानदार पॉवरस्लैम मारकर कवर किया लेकिन रूसेव बच गए। रूसेव ने भी किक मारकर रैंडी को कवर किया लेकिन रैंडी बच गए। रूसेव ने लॉक लगाने की कोशिश की लेकिन रैंडी रिंग के बाहर आ गए। रूसेव ने रिंग के बाहर आकर ही जबरदस्त किक रैंडी को मार दी है। रैंडी ने रिंग के अंदर शानदार डीडीटी रूसेव को मार दिया और इसके बाद रूसेव ने लॉक लगाने की कोशिश की लेकिन रैंडी ने आरकेओ मारकर ये मैच जीत लिया।


हैल इन ए सेल फॉर द स्मैकडाउन टैग टीम टाइटल-

द उसोज बनाम द न्यू डे सबसे पहले न्यू डे की टीम रिंग में आ रही हैं। ये पहला हैल इन ए सैल मैच आज का होगा। चुनौती देने जिम्मी और जेम्स भी रिंग में पहुंच गए। कोफी रिंग के बाहर हैं। ये क्या चारों सुपरस्टार रिंग के बाहर जाकर चीयर और कैंडो स्टिक ले आए है। और रिंग में घमासान शुरू हो चुका हैं। जेवियर ने चेन से जिम्मी के मुंह में पंच मार दिया है। बाद में जिम्मी ने रिंग के बाहर से कूद जेवियर के ऊपर मार दी है। बिग ई ने जे को स्पीयर सैल के बकल में दे दिया है। जेवियर ने अपने ट्रंप से जे को मार दिया है। जिम्मी ने बिग को सुपर किक मारकर कवर किया लेकिन उन्होंने किकाआउट कर लिया है। द उसोज ने अब कैंडो स्टिक से बिग ई को मारना शुरू कर दिया है। रिंग के बाहर भी जेवियर को बुरी तरह स्टिक से मार दिया हैं। रिंग के अंदर बिग ई और जेविनयर ने जिम्मी को अपना मूव लगा दिया लेकिन जे ने उन्हें बचा लिया। जे को अब पकड़कर दोनों स्टिक से मार रहे हैं। न्यू डे ने जे को लॉक कर दिया है। जिम्मी आ गए है उऩ्होंने दोनों को जबरदस्त सुपर किक मार दी है। अब तीनों सुपरस्टार रिंग के बाहर बुरी तरह गिर पड़े हैं। रिंग के अंदर उसोज ने बिग ई पर मूव लगा दिया है लेकिन बिग ई किकआउट कर गए है। द उसोज ने हैंड कप्स से जेवियर को बांध दिया है और स्टिक से वो बुरी तरह पिटाई कर रहे है। बिग ई ने आकर दोनों को सैल में मार दिया है। उसोज ने बिग ई पर मूव लगा दिया है लेकिन अंतिम समय में जेविनयर ने आकर बचा लिया। द उसोज फिर से जेवियर को स्टिक से मार रहे है। इसके बाद द उसोज ने जेवियर के ऊपर कुर्सी रखकर अपना फिनिशिंग मूव लगा दिया और चैंपियन बन गए।


नमस्कार हैल इन ए सैल पीपीवी के लाइव कमेंट्री में आपका स्वागत है। WWE के खतरनाक पीपीवी में शामिल हैल इन ए सैल को शुरु होने में चंद घंटों का समय रह गया है। कंपनी ने शो को शानदार बनाने के लिए अपनी पूरी ताकत झोंक दी है और कई शानदार मैचों का एलान किया है। शो में कुल मिलाकर 8 मैच होंगे, जिनमें से 1 मैच प्री शो में कराया जाएगा। वहीं टायलर ब्रीज और फानडैंगो की फैशन फाइल्स की वापसी भी होगी, जिसका कोई सैगमेंट देखने को मिल सकता है। हैल इन ए सैल में WWE स्मैकडाउन का सभी चैंपियनशिप डिफेंड की जाएगी। फैंस को उम्मीद होगी कि उन्हें नए चैंपियन देखने को मिलें।

Edited by Staff Editor
Be the first one to comment