WWE Money in the Bank रिजल्ट्स लाइव: 18 जून 2017

6 मैन मनी इ द बैंंक मैच

सबसे पहले एजे स्टाइल्स आ चुके है। फिर जिगरल और सैमी जेन रिंग में पहुंचे। केविन ओवंस अब अपने ही अंदाज में रिंग में आ चुके है। अब नाकामुरा की शानदार एंट्री हो रही है। लेकिन एंट्री होते ही पीछे से बैरन कॉर्बिन ने उन पर हमला कर दिया है। नाकामुरा के ऊपर लैडर और कैमरे से उन्होंने हमला कर दिया है। कॉर्बिन रिंग में पहुंच चुके है। मैच शुरु हो चुका है। सभी एक दूसरे को पीटने में लग गए है। बैरन कॉर्बिन ने सभी रिंग के नीचे फेंक दिया है। और लैडर से हमला कर दिया है। जिगलर ने बैरन को सुपरकिक मार दी है। सैमी जेन ने जिगलर को रिंग के बाहर फेंक दिया है। बैरन ने जिगलर को रिंग के बाहर डीप सिक्स मार दिया है। टॉप रोप से सैमी जेन बैरन के ऊपर कूद गए है। एजे रिंग में लैडर जे रा रहे है लेकिन केविन ने उन्हें किक मार दी है। केविन ने लैडर से सभी को मारना शुरू कर दिया है। एजे और केविन दोनों एक दूसरे को पंच मार रहे है। सैमी ने केविन को लैडर में फेंक दिया है। सैमी और जिगलर ब्रीफकेस को लेने के लिए चढ़ रहे है। जिगलर ने सैमी को किक मार दी है। सैमी ने भी जिगलर को बाहर कर दिया है। सैमी ब्रीफकेस की तरफ जा रहे है लेकिन बैरन ने उन्हें रोक लिया है। एजे और बैरन लैडर के ऊपर एक दूसरे को पंच मार रहे है। जिगलर ने दोनों को गिरा दिया है।लैडर से सैमी ने जिगलर को पॉवरबॉम्ब मार दिया है। सैमी लैडर पर चढ़ रहे है लेकिन स्टाइल्स ने उन्हें पंच मार दिया है। बैरन कॉर्बिन ने आकर सभी को पीटकर रिंग से बाहर कर दिया है। लेकिन ये क्या नाकामुरा भी आ चुके है। उन्होंने आते ही एक-एक कर सभी को मूव लगाकर रिंग के बाहर कर दिया है। अब रिंग में नाकामुरा के सामने एजे आ चुके है। दोनों में फाइट शुरू हो चुकी है। एजे ने नाकामुरा को किक मार दी है। दोनों अब लैडर से ब्रीफकेस लेने की कोशिश कर रहे है। लेकिन बैरन कॉर्बिन ने लैडर को धक्का देकर दोनों को नीचे गिरा दिया है। बैरन ने लैडर लगाकर इसके बाद आराम से ब्रीफकेस निकाल लिया है। और वो इस मैच के विजेता बन चुके है।


ब्रीजांगो VS द एसेनसन

ब्रीजांगो की टीम रिंग में आ चुकी है। और अब द एसेनसन की टीम रिंग में आ रही है। दोनों के बीच मुकाबला शुरू हो चुका है। दोनों के बीच ये मुकाबला ज्यादा लंबा नहीं चल पाया। ब्रीजांगो ने शानदार प्रदर्शन करते हुए द एसेनसन को हरा दिया है।


जिंदर महल VS रैंडी ऑर्टन (WWE चैंपियनशिप मैच)

जिंदर महल रिंग में आ रहे है। रैंडी ऑर्टन भी अब पहुंच चुके है। उनके पिता भी वहां मौजूद है। दोनों के बीच मुकाबला शुरू हो चुका है। रैंडी काफी गुस्से में लग रहे है। उन्होंने पीटना शुरू कर दिया है। शुरू में ही उन्होंने आरकेओ मारने की कोशिशि की लेकिन जिंदर रिंग से बाहर चले गए। जिंदर काफी घबरा रहे है। अंदर आते ही रैंडी ने उन्हें रोप में डाल दिया है। रिंग के बाहर क्लोजजाइन रैंडी ने जिंदर को दे दिया है। लेकिन जिंदर ने स्टील स्टेप पर रैंडी को मार दिया है। जिंदर महल लगातार उनके घुटने में हमला कर रहे है। जिंदर ने एनाउंस टेबल पर रैंडी को गिरा दिया है।लगातार वो उनके घुटने में मार रहे है। जिंदर ने उनका घुटना पकड़ कर बैरीकेट में मार दिया है। रिंग के अंदर रै़ंडी ने जिंदर को आरकेओ देने की कोशिश की लेकिन जिंदर ने जबरदस्त किक उन्हें मार दी है।टॉप रोप से रैंडी ने जिंदर को सुपलैक्स मार दिया है। रैंडी ने दो क्लोजलाइन और एक पावरस्लैम मार दिया है। रैंडी ने जिंदर को आरकेओ दिया और कवर किया लेकिन सिंह ब्रदर्स ने जिंदर का पांव रोप पर लगा दिया है। रैफरी ने उन्हें डिस्क्वालिफाई कर दिया। लेकिन उन्होंने जाकर रैंडी के पिता को मारना शुरू कर दिया। रैंडी ने जाकर दोनों को बुरी तरह मारना शुरू कर दिया है। दोनों को बुरी तरह एनाउंस टेबल पर आरकेओ मार दिए है। रैंडी जैसे ही रिंग के अंदर गए तो जिंदर ने मौका देखकर खल्लास मार दिया। और ये मैच जीत लिया।


माइक और मारिया कनेलिस का सैगमेंट

आखिरकार प्रो रैसलिंग की बड़ी ही फेमस जोड़ी माइक और मारिया कनेलिस आखिकार WWE रिंग में नजर आ ही गए। दोनों ने आकर सभी स्मैकडाउन स्टार्स को चुनौती दी।


नेओमी vs लाना(विमेंस चैंपियनशिप मैच)

नेओमी अपने टाइटल के साथ रिंग में पहुंच चुकी है। और अब लाना भी आ गई है। दोनों के बीच मुकाबला शुरू हो चुका है। नेओमी ने लाना को मारना शुरू कर दिया है। लेकिन लाना ने नेओमी को सुपलैक्स मार दिया है। लाना लगातार नेओमी के घुटने पर हमला कर रही है। नेओमी ने लाना को किक मारकर कवर किया लेकिन उन्होंने किकआउट कर लिया है। इसके बाद लाना ने नेओमी को अपना फिनिशिंग मूव दिया लेकिन नेओमी ने किकआउट कर लिया है। कार्मेला भी ब्रीफकेस लेकर पहुंच गई है। वो रिंग के बाहर है। लगता है वो उसे कैश कराएंगी लेकिन उन्होने ऐसा नहीं किया। उधर नेओमी ने सबमिशन के जरिए लाना को हराकर ये मैच जीत गई है। और एक बार फिर टाइटल अपने नाम कर लिया है। उधर कार्मेला ने भी कुछ ना करते हुए वहां ंसे चले गई।


न्यू डे vs द उसोज(टैग टीम चैंपियनशिप)

न्यू डे की टीम अपने ही अंदाज में रिंग में पहुंच चुकी है। और अब द उसोज भी पहुंच चुके है। जिम्मी और कोफी के बीच मैच शुरू हो चुका है। जिम्मी ने जेम्स को टैग दे दिया है। कोफी ने शानदार अंदाज में जेम्स को नीचे गिरा दिया। बिग ई ने कवर करने की कोशिश की लेकिन कामयाब नहीं हुए। जिम्मी ने रिंग के बाहर कोफी को क्लोजलाइन मार दी है। जेम्स और जिमी ने रिंग के बाहर कोफी को सुपलैक्स मार दिया है। कोफी अब लगातार मार खा रहे है। दोनों सुपरस्टार उन्हें बिल्कुल भी मौका नहीं दे रहे है। बिग ई को कोफी ने टैग दे दिया है। उन्होने आते ही जिम्मी को सुपलैक्स मार दिए है। बिग ने जिम्मी को कवर किया लेकिन उन्होंने किकआउट कर लिया। जेम्स ने कोफी पर सबमिशन लगा दिए है। बिग ई बचाने आए लेकिन जिम्मी उनके ऊपर कूद गए। जेम्स को बिग ई ने अपना मूव दिया लेकिन जिम्मी ने उन्हें बचा लिया है। जिम्मी और जेम्स रिंग के बाहर है। रैफरी ने काउंटडाइन शुरू कर दिया है। लेकिन वो अंदर नहीं गए। और इस तरह काउंटडाउन के जरिए न्यू डे ये मैच जीत गई।


विमेंस मनी इन द बैंक लैडर मैच

सबसे पहले शार्लेट ने एंट्री कर ली है। अब बैकी लिंच आ चुकी है। भारी भरकम टमिना भी अब एंट्री मार रही है। जेम्स एल्सवर्थ के साथ कार्मेला भी आ चुकी है। नटालिया अब रिंग में आ रही है। टमिना को छोड़कर सब बाहर से लैडर ला रही है लेकिन टमिना ने सभी को किक मारकर रिंग से बाहर कर दिया। टमिना ने रिंग के अंदर भी सभी को गिरा दिया है। वो किसी को आने नही ंदे रही है।बैकी ने टमिना के ऊपर लैडर फैंक कर गिरा दिया है। सभी रिंग के बाहर है नटालिया लैडर लगाकर ब्रीफकेस निकालने की कोशिश कर रही है। लेकिन शार्लेट ने आकर उन्हें पकड़ लिया। शार्लेट और कार्मैला लैडर के टाप पर जाकर लड़ रही है। लेकिन टमिना ने आकर दोनों को गिरा दिया। शार्लेट फिर से ऊपर चढ़ गई है लेकिन टमिना ने रोक लिया है। टॉप रोप से शार्लेट ने नटालिया और टमिना के ऊपर कूद मार दी है। रिंग के अंदर बैकी ने कार्मेला को गिरा दिया है। बैकी लैडर के ऊपर चढ़ गई है। लेकिन ये क्या जेम्स एल्सवर्थ ने आकर उन्हें गिरा दिया। और फिर लैडर से ब्रीफकेस लाकर कार्मेला के हाथों में डाल दिया। इसके बाद उन्होंने रिंग के बाहर जाकर माइक से कार्मेला के जीत की घोषणा भी कर दी।


नमस्कार मनी इन द बैंक की लाइव कमेंट्री में आपका स्वागत है। स्मैकडाउन के साल के सबसे बड़े पीपीवी में कई बड़े मैच होंगे। करीब दो महीने से इस पीपीवी की तैयारी चल रही है। WWE चैंपियनशिप के लिए यहां जिंदर महल का मुकाबला रैंडी ऑर्टन के साथ होगा। पिछले स्मैकडाउन में रैंडी ने जिंदर पर हमला किया था । आज देखना होगा की जिंदर इसका जवाब कैसे देते है। वहीं मनी इन द बैंक लैडर मैट 6 सुपरस्टार्स के बीच होगा। सैमी जेन, केविन ओवंस, एजे स्टाइल्स, नाकामुरा, बैरन कॉर्बिन और डॉल्फ जिगलर इसमें शामिल रहेंगे। पहली बार विमेंस डिवीजन में भी लैडर मैच होगा। जो की ऐतिहासिक होने की उम्मीद है। इसके अलावा टैग टीम चैंपियनशिप के लिए द उसोज का मुकाबला न्यू डे के साथ होगी। जबकि विमेंस डिवीजन में नेओमी और लाना के बीच चैंपियनशिप मैच खेला जाएगा। Six of the biggest Superstars on #SDLive will put it all on the line for the coveted #MITB briefcase TONIGHT! https://t.co/ccjrs71M9g pic.twitter.com/HE6T1FPCF4 — WWE (@WWE) June 18, 2017