COOKIE CONSENT
Create
Notifications
Favorites Edit

WWE Raw रिजल्ट्स लाइव: 10 सितंबर 2018

1.24K   //    11 Sep 2018, 05:18 IST

ब्रॉन स्ट्रोमैन का सैगमेंट


ब्रॉन स्ट्रोमैन हैल इन ए सैल के अपने प्रतिद्वंदी रोमन रेंस को ढूंढ़ते हुए रिंग में आ गए हैं, वो काफी गुस्से में नजर आ रहे हैं। स्ट्रोमैन ने रोमन रेंस को रिंग में आने के लिए कहा और साथ ही में उन्हें डरपोक भी कहा। साथ ही में स्ट्रोमैन ने कहा कि हैल इन ए सैल में रेंस के पास भागने का कोई मौका नहीं होगा। मॉन्स्टर अमंग मैन ने अपने इरादे साफ कर दिए हैं कि वो रोमन रेंस से यूनिवर्सल चैंपियनशिप वापस लेकर रहेंगे।

रोमन रेंस का म्यूजिक बजा, लेकिन वो नजर नहीं आ रहे हैं। रेंस ने स्ट्रोमैन को सुपरमैन पंच दे दिया है। हालांकि स्ट्रोमैन ने रेंस के ऊपर हमला कर दिया है। अब मॉन्स्टर अनाउंसर टेबल को खाली कर रहे हैं, रेंस अब बेबस नजर आ रहे हैं। रेंस ने जबरदस्त पलटवार करते हुए स्ट्रोमैन को अनाउंसर्स टेबल पर समोअन ड्रॉप दे दिया है। स्ट्रोमैन काफी दर्द में नजर आ रहे हैं, दूसरी तरफ रेंस चैंपियनशिप के साथ रैंप पर खड़े हैं। इसी के साथ रॉ के शानदार एपिसोड का भी अंत हुआ।










फिन बैलर vs इलायस


बैलर और इलायस के बीच मैच की शुरूआत हो गई है। इलायस ने शुरूआती दबदबा बना लिया है मैच में और बैलर दिक्कत में नजर आ रहे हैं। दूसरी तरफ ब्रॉन स्ट्रोमैन बैकस्टेज रोमन रेंस की तलाश कर रहे हैं। बैलर ने आखिरकार पलटवार कर दिया है और वो अब इलायस के ऊपर अपने मूव लगा रहे हैं। इन दोनों ही सुपरस्टार्स के बीच शानदार मैच देखने को मिल रहा है। फिन बैलर ने इलायस को अपना फिनिशिंग मूव देने की कोशिश की, लेकिन वो नाकाम हुए। हालांकि अंत में उन्होंने इलायस को पिन करते हुए इस बेहतरीन मैच को अपने नाम किया।

फिन बैलर की जीत












इलायस का सैगमेंट


इलायस रिंग में गिटार बजाते हुए गाना गा ही रहे थे, तभी WWE हॉल ऑफ फेमर और रॉ के पूर्व जनरल मैनेजर मिक फोली का म्यूजिक बजा और वो रिंग में आ गए हैं। इलायस ने फोली याद दिलाया कि डैडमैन ने हैल इन ए सैल के ऊपर से उन्हें फेंका था, जिसके बाद उनका करियर पहले जैसा नहीं रहा था। इलायस बुरी तरह से फोली की बेइज्जती करते हुए उनके ऊपर निशाना साध रहे हैं। मिक फोली ने एलान किया कि वो हैल इन ए सैल पीपीवी में ब्रॉन स्ट्रोमैन और रोमन रेंस के बीच होने वाले मैच में स्पेशल गेस्ट रेफरी की भूमिका निभाने वाले हैं।








रोंडा राउजी और नटालिया vs एलेक्सा ब्लिस और मिकी जेम्स (एलिसा फॉक्स साथ में)


नटालिया और एलेक्सा ब्लिस ने मैच की शुरूआत की, हैल इन ए सैल पीपीवी से पहले ब्लिस के लिए यह मैच काफी अहम होने वाला है। अब रोंडा रिंग में आ गई हैं, दूसरी तरफ ब्लिस ने मिकी जेम्स को टैग दिया। रोंडा ने जेम्स के ऊपर अटैक कर दिया है। अब रिंग में रोंडा और नटालिया ने जेम्स को डबल मूव दिया। ब्लिस अब रिंग में नटालिया को आर्मबार देने की कोशिश की, लेकिन नटालिय ने खुद को बचाया। एलेक्सा ब्लिस ने रिंग के बाहर रोंडा राउजी के ऊपर अटैक किया और वो काफी दर्द में नजर आ रही हैं। जेम्स और ब्लिस की जोड़ी ने इस मैच में काफी दबदबा बना लिया है। रो़ंडा ने आखिरकार पलटवार कर दिया है और वो जेम्स के ऊपर पंच कर रही हैं, लेकिन अभी भी वो दिक्कत में नजर आ रही हैं। रोंडा ने जेम्स को आर्मबार में जकड़ लिया है और जेम्स ने टैपआउट कर दिया है। मैच के बाद ब्लिस ने रोंडा के ऊपर अटैक कर दिया है। हालांकि देखना होगा कि हैल इन ए सैल पीपीवी में क्या रोंडा राउजी पूरी तरह से फिट होकर लड़ पाएंगीं?

रोंडा राउजी और नटालिया की जीत 










बैकस्टेज


बैरन कॉर्बिन ने इस बात का ऐलान किया कि हैल इन ए सैल पीपीवी में डॉल्फ जिगलर और ड्रू मैकइंटायर रॉ टैग टीम चैंपियनशिप को सैथ रॉलिंस और डीन एंब्रोज के खिलाफ डिफेंड़ करेंगे। इस फैसले से जिगलर और मैकइंटायर बिल्कुल भी खुश नजर नहीं आए।






बॉबी रूड और चैड गेबल vs एसेंशन


एसेंशन ने चैड गेबल के उपर दबदबा बनाते हुए मैच की शुरूआत की है। अब विक्टर रिंग में आ गए हैं और उन्होंने पिन करने की कोशिश की, लेकिन गेबल ने किकआउट किया। गेबल ने आखिरकार वापसी करते हुए रूड को टैग दिया और रूड ने आते ही विक्टर के ऊपर अटैक करना शुरू कर दिया है। इस बीच गेबल ने खुद को टैग किया और रिंग में आकर विक्टर को पिन करते हुए अपनी टीम के लिए जीत दर्ज की। मैच के बाद रूड और गेबल गले मिले और दोनों ही काफी खुश नजर आए।

बॉबी रूड और चैड गेबल की जीत


 








केविन ओवंस vs टायलर ब्रीज


केविन ओवंस ने मैच के शुरू होने से पहले ही टायलर ब्रीज के ऊपर हमला कर दिया, लेकिन ब्रीज ने भी पलटवार करने की कोशिश की। हालांकि ओवंस ने रिंग के बाहर टायलर ब्रीज को पावरबॉम्ब दे दिया। मैच के बाद ओवंस ने कहा दो हफ्ते जब वो यहां से चले गए थे, तब रॉ़ के एक्टिंग जनरल मैनेजर बैरन कॉर्बिन ने वापस आने के लिए कहा था। इसके अलावा उन्होंने यह भी कहा कि वोे एक शर्त पर वापस आए कि वो कुछ भी कर सकते हैं और उन्हें कोई नहीं रोक सकता। ओवंस ने साफ किया कि उन्होंने बॉबी लैश्ले के कारण अलविदा कहा था और उन्हीं की वजह से वो वापस आए हैं।








बैकस्टेज


बैरन कॉर्बिन ने सैथ रॉलिंस और एंब्रोज को कहा कि वो दोनों अथॉरिटी के फैसले के खिलाफ गए हैं, लेकिन रॉलिंस ने साफ किया कि शील्ड़ जा चुकी है। यह बस वो और एंब्रोज हैं। इसके बाद रॉलिंस ने कहा कि कॉर्बिन ने गलत रिपॉर्ट दर्ज कराई और कॉर्बिन को गिरफ्तार करने के लिए गार्ड्स भी थे। हालांकि कॉर्बिन ने रॉलिंस से बात की, जिसके बाद कॉर्बिन बच गए।






डॉल्फ जिगलर और ड्रू मैकइंटायर vs बो डैलस और कर्टिस एक्सल (रॉ टैग टीम चैंपियनशिप मैच)


जिगलर और मैकइंटायर रिंग में मौजूद हैं। अब बी टीम रिंग में आ रहे हैं और उनकी नजर एक बार फिर रॉ टैग टीम चैंपियनशिप पर कब्जा करने पर होगी। डैलस और जिगलर मैच की शुरूआत कर रहे हैं, जिगलर ने डैलस के ऊपर शुरूआती हमला किया, लेकिन डैलस ने पलटवार करते हुए जिगलर को पिन करने की कोशिश की। अब कर्टिस एक्सल रिंग में आ गए हैं। बी टीम के बीच जबरदस्त तालमेल देखने को मिल रहा है। जिगलर ने मैकइंटायर को टैग दे दिया है और उन्होंने आते ही एक्सल के ऊपर अटैक कर दिया है। जिगलर और मैकइंटायर ने अब पूरी तरह से मैच में पकड़ बना ली है और वो बी टीम को कोई मौका नहीं दे रहे हैं। एक्सल आखिरकार डैलस को टैग करने में कामयाब हुए और डैलस ने पिन करने की कोशिश की, लेकिन मैकइंटायर ने एक्सल को बचाया। इस बीच जिगलर और मैकइंटायर ने डबल मूव लगाते हुए इस मैच को अपने नाम किया और साथ ही में रॉ टैग टीम चैंपियनशिप को रिटेन किया। मैच के बाद डीन एंब्रोज और सैथ रॉलिंस ने पीछे से आते हुए रॉ टैग टीम चैंपियंस के ऊपर अटैक किया दिया।

डॉल्फ जिगलर और ड्रू मैकइंटायर की जीत 





 




ट्रिपल एच का सैगमेंट


ऑस्ट्रेलिया के मेलबर्न क्रिकेट ग्राउंड में होने वाले WWE सुपरशोडाउन में अंडरटेकर और ट्रिपल एच का मैच होने वाला है। पिछले हफ्ते डैडमैन ने आकर हंटर को चेतावनी दी थी। क्राउड ट्रिपल एच चैंट कर रहे हैं। हर कोई इस बात का अंदाजा लगा रहा कि सुपरशो डाउन में डैडमैन की जीत होगी और अंडरटेकर कभी अंडरडॉग नहीं हो सकते हैं। पिछले हफ्ते शॉन माइकल्स इस मैच के बारे में बात कर रहे थे, तो डैडमैन को इससे काफी फर्क पड़ा और वो रिंग में आ गए। अंडरटेकर गुस्से में नजर आ रहे थे और वो माइकल्स को धमकी दे रहे थे। हंटर ने साफ किया कि वो और शॉन अब डैडमैन की इज्जत नहीं करते। डैडमैन अब पहले जैसे नहीं रहे हैं। ट्रिपल एच का कहना है कि मेलबर्न में वो अंडरटेकर को हरा देंगे।










ऑथर्स ऑफ पेन (ड्रेक मेवरिक के साथ) vs लोकल रैसलर्स


रेजार ने मैच की शुरूआत की और सीधे ही लोकल रैसलर के ऊपर अटैक करना शुरू कर दिया है। दूसरी तरफ रिंग के बाहर एकम ने दूसरे रैसलर के ऊपर अटैक कर दिया है। ऑथर्स ऑफ पेन ने आसानी से लोकल रैसलर्स को हराकर इस मैच को जीत लिया है। ड्रेव मेवरिक भी काफी खुश नजर आ रहे हैं। रॉ रोस्टर की दूसरी टैग टीम को ऑथर्स ऑफ पेन से बचकर रहना होगा।

ऑथर्स ऑफ पेन की जीत 








निकी बैला vs रूबी रायट


निकी बैला और ब्री बैला अब रिंग में आ रही हैं। निकी और रूबी रायट के बीच मैच की शुरूआत हो गई हैं, रूबी ने शुरूआती हमला करते हुए निकी के ऊपर दबाव बनाने की कोशिश की और वो कंट्रोल में नजर आ रही हैं। निकी बैला ने जोरदार वापसी करते हुए पलटवार किया, अब दोनों ही सुपरस्टार्स डाउन हैं। हालांकि अब निकी मैच पर पकड़ बना रही हैं और वो रूबी रायट को पिन करने के काफी करीब आईँ। रायट स्क्वॉड ने ध्यान भटकाने की कोशिश की, लेकिन निकी ने अंतिम समय में किकआउट किया। निकी बैला ने रूबी रायट को अपना फिनिशिंग मूव देते हुए इस शानदार मैच को अपने नाम किया और इसमें उन्हें ब्री बैला की मदद भी मिली। तीन साल बाद रॉ में सिंगल्स मैच लड़ रहीं निकी बैला ने दर्ज की शानदार जीत।

निकी बैला की जीत










बैकस्टेज


शील्ड पुलिस के साथ बहस कर रहे हैं और तभी एक्टिंग जनरल मैनेजर ने शील्ड से कहा कि वो जगह को खाली कर दें, नहीं तो सैथ रॉलिंस और रोमन रेंस को अपनी चैंपियनशिप गंवानी पड़ सकती है।






ब्रॉन स्ट्रोमैन, डॉल्फ जिगलर और ड्रू मैकइंटायर का सैगमैंट


इन तीनों सुपरस्टार्स के साथ रॉ रोस्टर के सभी हील रैसलर्स भी बाहर आ रहे हैं और सभी ने रिंग को घेर लिया है। पिछले हफ्ते सभी हील सुपरस्टार्स ने शील्ड के ऊपर हमला किया था। स्ट्रोमैन ने कहा कि वो कुछ दिखाना चाहते हैं और स्क्रीन पर पिछले हफ्ते का एक्शन रीप्ले दिखाया जा रहा है, जहां शील्ड को बुरी तरह मारा गया। स्ट्रोमैन के मुताबिक रोमन रेंस अभी यूनिवर्सल चैंपियन इसलिए हैं, क्योंकि वो डरपोक है और खुद से नहीं लड़ सकते। जिगलर सभी हील रैसलर्स की तारीफ कर रहे हैं कि उन्होंने शील्ड के खिलाफ लड़ने का फैसला किया।

शील्ड का म्यूजिक बज गया है और तीनों मेंबर्स क्राउड के बीच में से रिंग में आ रहे हैं। शील्ड के तीनों सदस्यों ने सभी रैसलर्स के ऊपर अटैक शुरू कर दिया है और एंब्रोज अपने साथ केंडो स्टिक लेकर आए हैं, जिससे वो सभी के ऊपर हमला कर रहे हैं। मैकइंटायर, जिगलर और स्ट्रोमैन रैंप से सब देख रहे हैं। निश्चित ही शील्ड ने अपने बदले की शुरूआत कर दी है।








नमस्कार रॉ की लाइव कमेंट्री में आपका स्वागत है। हैल इन ए सैल पीपीवी से पहले रॉ का ये अंतिम एपिसोड होगा। इस बार की रॉ काफी धमाकेदार होने वाली है। पिछले हफ्ते की रॉ में धमाकेदार चीजें हुई। शील्ड का रीयूनियन होने के बाद उन्हें मार पड़ी।

ब्रॉन स्ट्रोमैन ने जिगलर और मैकइंटायर के साथ मिलकर उन्हें पीटा था। रॉ लॉकर रूम के सभी सुपरस्टार्स ने उन पर हमला कर दिया है। इस हफ्ते अब शील्ड इसका बदला लेगी। वहीं एक बार फिर एरीना में रोंडा का जलवा देखने को मिलेगा। ट्रिपल एच भी रॉ में अंडरटेकर का जवाब देने आएंगे। इसके अलावा मिक फोली भी यहां नजर आएंगे।

Fetching more content...