Create
Notifications
Favorites Edit
Advertisement

WWE Raw रिजल्ट्स लाइव: 11 जून 2018

12 Jun 2018, 05:05 IST

केविन ओवंस, बॉबी रुड, फिन बैलर और ब्रॉन स्ट्रोमैन


पहले फिन बैलर आए, उसके बाद बॉबी रुड, अब केविन ओवंस अंत में ब्रॉन स्ट्रोमैन रिंग में पहुंचे। स्ट्रोमैन पर तीनों सुपरस्टार्स ने अटैक कर दिया है। ऐसा लग रहा है कि ओवंस का बनाया हुआ प्लान कामयाब हो रहा है। तीनों सुपरस्टार्स ने रिंग कॉर्नर पर स्ट्रोमैन को मारना शुरु कर दिया है। लेकिन अब स्ट्रोमैन ने वापसी करते हुए सभी पर अटैक किया।

ओवंस डर कर भाग रहे हैं,  स्ट्रोमैन पर रिंग के बाहर तीनों अटैक कर रहे है और स्ट्रोमैने तीनों धक्का दे दिया।  स्ट्रोमैन और ओवंस बैकस्टेज भागे लेकिन स्ट्रोमैन पीछे से मारते हुए ओवंस को रिंग में ला रहे हैं। अब स्टेज पर ये चारों लड़ रहे हैं। ओवंस को स्ट्रोमैन ने स्क्रिन पर धक्का दिया। स्ट्रोमैन कुछ अनाउंस टेबल पर करने वाले हैं ।ओवंस को स्ट्रोमैन ने ऊठा लिया है लेकिन रुड ने तभी लैडर मार दी।  अब बैलर और रुड अब दोनों स्ट्रोंमैन को लैडर से मार रहे हैं।

स्ट्रोमैन को टेबल पर लेटा दिया है ओवंस लैडर के ऊपर चढ़ गए हैं ये क्या ओवंस स्ट्रोमैन के ऊपर टेबल पर कुद गए हैं। बैलर और रुड रिंग में है, जबकि स्ट्रोमैन और ओवंस ढेर पड़े है। फिन बैलर ने थोड़ी पकड़ मैच में बना ली है। फिन ने रुड को किक मारकर रिंग के बाहर कर दिया है। रुड ने नेकब्रेकर मारकर कवर किया लेकिन किक आउट हुए। फिन बैलर रिंग के ऊपर चढ़ रहे थए कि ओवंस ने अटैक किया। अब रुड टॉप रोप पर बैलर के चढ़ गए है लेकिन ओवंस ने दोनों को पावरबॉम्ब दे दिया है। स्ट्रोमैन अपने पैरों पर खड़े हो गए है। स्ट्रोमैन ने पहले फिन को मारा फिर रुड को अब रिंग में ओवंस खड़े हैं। ये क्या स्ट्रोमैन को देखकर ओवंस क्राउड में भागे लेकिन ब्रॉन ने पकड़ लिया।

रिंग के बाहर स्ट्रोंमैन ने तीनों को रनिंग शॉल्डर मार दिया है।अब ओवंस को स्ट्रोैमैन रिंगे में ले आए है, लेकिन रुड ने उन्हें बचाया। बैलर रिंग के ऊपर से कुद गए है लेकिन स्ट्रोमैन हार मानने को तैयार नहीं है। ओवंस ने स्ट्रोमैन को दो सुपरकिक मारी है।  ओवंस ने रुज को पिन करने की कोशिश की। बैलर जीत के काफी करीब है बैलर ने स्ट्रोमैन को अपना मूव लगाया दिया रेफरी ने काउंट करना शुरु कर दिया है ये क्या रुड ने दखल दिया। रुड ने स्ट्रोमैन को डीडीटी मारकर कवर किया लेकिन ओवंस बीच में  आगए। ओवंस ने अब स्ट्रोमैन को स्प्लैश मारकर कवर किया लेकिन ब्रॉन ने किक आउट कर दिया।

ओवंस ने लैडर निकाल ली है। स्ट्रोमैन को ओवंस लैडर से मार रहे हैं, स्ट्रोमैन ने ओवंस को चोक्स स्लैम मार दिया है। स्ट्रोमैन ने ओवंस को लैडर के ऊपर पावरस्लैम मार दिया और जीत दर्ज की।  स्ट्रोमैन ने अपनी ताकत का नमूना पेश करते हुए तीन सुपरस्टार्स को धूल चटाई।

विजेता- ब्रॉन स्ट्रोमैन

















सैमी जेन का सैगमेंट


सैमी जेन की एंट्री हो रही है। लैश्ले के लिए सैमी ने काफी सारे ऑब्स्टैकल्स रखे है।  क्योंकि सैमी जानना चाहते है कि क्या लैश्ले कभी आर्मी में थे या नहीं। सैमी ने चैलेंज किया है कि क्या लैश्ले उनसे तेज ये ड्रील कर सकते हैं। रॉ में स्टेज से लेकर रिंग तक एक आर्मी की ड्रील का सेटअप लगाया गया है। लैश्ले भी बाहर आ गए हैं।  दोनों के बीच प्रतियोगिता शुरु हो गई है।  पहले ये ड्रील लैश्ले को करनी है। तभी सैमी ने पीछे से अटैक कर दिया है। सैमी मारने जा रहे हैं कि सभी रेफरी बाहर आ गए और उन्हें वहां भेज दिया।







Advertisement






नो वे जोस Vs कर्ट हॉकिंस


नो वे जोस की डांस करते हुए एंट्री हो रही हैं। कर्ट हॉकिंस का म्यूजिक तो बज गया है लेकिन वो बाहर नहीं आ रहे हैं। रेफनी ने बेल बजा दी है औ काउंट आउट शुरु कर दिया है। कर्ट पीछे से आए और पिन करने की कोशिश कर रहे है लेकिन जोस ने पंच मारकर जीत दर्ज की।अब कर्ट हॉकिंस ने लगातार 201 मैच हार गए हैं।  ये रिकॉर्ड अब तक का हार के मामले में सबे बड़ा कीर्तिमान है।

विजेता-नो वे जोस 









नाया जैक्स और रोंडा राउजी का सैगमेंट


इस सैगमेंट को दिग्गज जॉनथान कोचमैन होस्ट कर रहे हैं।  पहले उन्होंने रोंडा राउजी को बुलाया, उसके बाद चैंपियन नाया जैक्स आ रही हैं। दोनों का यहां फेस ऑफ होने वाला है।

नाया जैक्स-रोंडा राउजी काफी अच्छी हैं, उनको फैंस काफी पसंद करते हैं लेकिन वो WWE में नई हैं।  UFC में नियम काफी अलग होते हैं लेकिन यहां अलग। मैंने कई मूव्स रैसलर्स को लगाएं हैं जिनके कारण वो चोटिल हो गए हैं।

रोंडा- मैंने कोई तैयारी नहीं की है लेकिन आर्मबार को सुधारा है। मैं इस मैच के लिए तैयार हूं और मैं लड़ सकती हूं।

नाया- रोंडा तुम्हारा पिछला मैच काफी अच्छा था लेकिन वो स्टेफनी के खिलाफ मिक्स्ड मैच था।  स्टेफनी ज्यादा नहीं लड़ती हैं लेकिन अब तुम्हारा सामना रॉ की विमेंस चैंपियन के खिलाफ हैं।  तुम आर्मबार लगाना चाहती हो, तो चलो इस रविवार देख लेंगे। रोंडा साफ साफ एक बात बोलू कि तुम तैयार नहीं हो।

रोंडा-कुछ साल पहले मुझे लोगों ने बोला था कि मैं तैयार नहीं हूं लेकिन मैंने खुद को साबित करते हुए फाइट जीती।  जिसके बाद लोगों ने बोला कि मैं तैयार हूं और मैंने UFC चैंपियनशिप जीता।

दोनों के बीच लड़ाई शुरु हो गई है नाया जैक्स ने हेडबस्ट मारा जबकि रोंडा राउजी ने आर्मबार लगा दिया है। नाया को काफी दर्द हो रहा है वो टैप आउट कर रही हैं।







 






बेली Vs रुबी रायट


इस मैच के लिए पहले बेली ने दस्तक दी उसके बाद रुबी रायट आई हैं। लिव मोर्गन और सारा लोगन रिंग साइड पर खड़ी हैं। रुबी ने अटैक करना शुरु किया है लेकिन जल्द की काउंटक अटैक करते हुए बेली ने इस मैच में पकड़ बना ली हैं। बेली सभी रिगं कॉर्नर पर रुबी को मार रही हैं। बेली ने पहले फेसबस्टर मारा और फिर स्पिनिंग एल्बो मार दिया। अब रुबी रायट ने किसी तरह मैच में वापसी की है लेकिन बेली ने टॉप रोप से हाई एल्बो मारी लेकिन रूबी वहां से हट गई। बेली को रुबी ने रिंग पोल पर मारा उसके बाद शानदार किक मारकर जीत दर्ज की। मैच के बाद रायट स्क्वाड ने बेली पर आर लिख दिया है।

विजेता-रुबी रायट








इलायस का सैगमेंट


हमेशा की तरह इलायस रिंग में गिटार के साथ आए है।  इलायस ने बोल रहे हैं कि वो मनी इन द बैंक पीपीवी में सैथ रॉलिंस को हराकर इंटरकॉन्टिनेंटल चैंपियनशिप को जीत लेंगे। अब इलायस अपनी जीत पर गाना गा रहे हैं साथ ही सैथ पर निशाना साध रहे हैं। इलायस एक खास गिटार दिखा रहे है जिसपर IC चैंपियनशिप की बेल्ट बनी है।  सैथ रॉलिंस का म्यूजिक बज गया है, सैथ रिंग में पहुंचे और दोनों के बीच लड़ाई शुरु हो गई है।  सैथ ने इलायस को बाहर रिंग के बाहर कर दिया है।  सैथ रॉलिंस अब इलायस को डरपोक बोल रहे हैं। अब सैथ रॉलिंस ने इलायस का खास गिटार उठा लिया है। सैथ रॉलिंस ने इलायस के खास गिटार को तोड़ दिया है।













द बी टीम Vs हीथ स्लेटर- रायनो


रायनो और स्लेटर पहले से रिंग में मौजूद है जबकि बी टीम की एंट्री हुई हैं। स्लेटर ने किसी तरह अटैक की कोशिश की लेकिन बौ डैलास को टैग मिल गया है। डैलास ने स्लेटर को दो बार कवर किया लेकिन किक आउट हुए। तभी बी टीम ने डबल नेकब्रेकर मारकर स्लेटर पर जीत दर्ज की। ये क्या मैट हार्डी और ब्रे वायट बाहर आ गए हैं। दोनों मिलकर द बी टीम को डरा रहे हैं।

विजेता- द बी टीम 









रोमन रेंस Vs सुनील सिंह


मॉर्डन डे महाराजा जिंदर महल की एंट्री हो रही है। जिंदर प्रोमो करने जा रहे हैं, जिंदर ने बोलो की मैंने रेंस को MITB से पहले चैलेंज किया है। जिंदर ने साफ किया है कि रोमन रेंस मनी इन द बैंक में उनके खल्लास के आगे वो बिल्कुल नहीं टिक पाएंगे। अब रोमन रेंस का म्यूजिक बज गया है। रेंस को क्राउड का अच्छा सपोर्ट मिल रहा है। जिंदर ने फिर से माइक उठा लिया है लेकिन इस बार उन्होंने बोला कि रेंस तुम्हारा मैच सुनील सिंह के साथ है। मैच शुरु हो गया है और सबसे पहले रिंग साइड पर खड़े जिंदर को रेंस ने मारा उसके बाद रेंस ने सुनील को सुपरमैन पंच मारा उसके बाद स्पीयर मारकर जीत दर्ज की। मैच के बाद रेंस को जिंदर ने खल्लास मार दिया।

विजेता-रोमन रेंस 












ब्रीजांगो Vs डॉल्फ जिगलर- ड्रू मैकइंटायर


पहले ब्रीजांगो की एंट्री हुई उसके बाद डॉल्फ और फिर मैकइंटायर रिंग में पहुंचे। जिगलर ने ब्रीज पर अटैक किया उसके बाद हाई एल्बो मारकर कवर लेकिन किक आउट हुए। वहीं मैकइंटायर को टैग मिल गया है। ड्रू ने अठैक करना शुरु कर दिया हालांकि ब्रीजांगों ने भी पलटवार की सभी कोशिश की लेकिन जीत डॉल्फ और मैकइंटायर की हुई।

विजेता- डॉल्फ और मैकइंटायर






साशा बैंक्स , एंबर मून, नटालिया और एलेक्सा ब्लिस


सभी 3 सुपरस्टार्स पहले से रिंग में मौजूद हैं, लेकिन एलेक्सा ब्लिस ने अपनी स्पेशल एंट्री की। ब्लिस ने तीनों सुपरस्टार्स पर अटैक कर दिया है।  लेकिन एंबर मून की ताकत के आगे ब्लिस नाकाम रही। ब्लिस ने चोट का ड्राम करना शुरु कर दिया है इतने में नटालिया ने ब्लिस को बैरीकेड पर धकेला। बैंक्स ने नटालिया और एंबर मून को पिन किया लेकिन किक आउट हुई। बैंक्स ने नटालिया को डबल नी मारकर फिर कवर किया लेकि किक आउट हुई। बैंक्स रिंग के बाहर नटालिया पर कुद गई हैं जबकि एंबर मून ने भी रिंग के बाहर जंप लगाई। ब्लिस ने फायदा उठाते हुए बैंक्स पर कवर किया लेकिन किक आउट हुई। ब्लिस ने अब नटालिया के चोटिल घुटने पर अटैक करना शुरु कर दिया है।

नटालिया को काफी दर्द हो रहा है और वो लंगड़ा रही हैं। बैंक्स ने काउंटर अटैक करते हुए ब्लिस पर अटैक किया है लेकिन मून ने डबल क्रॉस बॉडी मार दिया है। मून. बैंक्स और ब्लिस एक दूसरे पर कवर कर रहे हैं लेकिन तीनों किक आउट हुईं। ब्लिस को टॉप रोप पर बैठा दिया है, बैंक्स और मून मारने जा रही है कि नटालिया ने दोनों को सुपलेक्सा दिया जबकि ब्लिस टॉप टर्न बकल से कुदीं। मून ने नटालिया पर अफने मूव लगाया और कवर की कोशिश की तभी ब्लिस ने उन्हें बाहर खींचा और बैंक्स को भी बाहर किया। नटालिया ने ब्लिस को शार्पशूटर में पकड़ लिया है, ये क्या ब्लिस ने टैप आउट कर दिया और जीत नटालिया की हुई।

विजेता-नटालिया









सभी सुपरस्टार्स का सैगमेंट


रॉ के सभी सुपरस्टार्स जो मनी इन द बैंक में जगह बना चुके हैं वो रिंग में मौजूद है।  तभी कर्ट एंगल वहां पहुंचे और MITB के लिए बता रहे हैं।  इसके अलावा बैरन कॉर्बिन बाहर आए लेकिन कॉर्बिन एक दम नए स्टाइल में सामने आए है। कॉर्बिन ने अपने बाल कटवा लिए है।  अब सभी रैसलर लड़ रहे हैं।  स्ट्रोमैन ने दावा किया कि वो जीतने वाले हैं और लैसनर को चैलेंज करेंगे। तभी एलेक्सा ब्लिस ने भी बोला की स्ट्रोमैन जीतेंगे। स्ट्रोमैन ने भयानक तरीके से चिल्लाया और सभी को चुप करवा दिया।












नमस्कार, रॉ की लाइव कमेंट्री में आपका स्वागत है। इस हफ्ते की रॉ मनी इन द बैंक पीपीवी से पहले होने वाला आखिरी एपिसोड होने वाला है और WWE के पे-पर-व्यू को बुक करने लिए आखिरी मौका होने वाला है। पहले ही रॉ के लिए कई शानदार मैच और कुछ दिलचस्प सैगमेंट का एलान कर दिया है। रॉ में जिंदर महल और रोमन रेंस के बीच मैच होगा, इसके अलावा मैंस और विमेंस मनी इन द बैंक मैच में शामिल रॉ के सुपरस्टार्स के बीच फैटल 4 वे मैच देखने को मिलेगा। इस हफ्ते रॉ में ब्रॉन स्ट्रोमैन, बॉबी रू़ड, फिन बैलर और केविन ओवंस के बीच फैटल 4 वे मैच देखने को मिलने वाला है। पिछले हफ्ते स्ट्रोमैन ने जहां रूड को हराया था, तो वहीं बैलर ने ओवंस को लैडर के ऊपर से अपना फिनिशिंग मूव लगाया था।

इस हफ्ते जब यह चारों सुपरस्टार्स एक दूसरे के आमने-सामने होंगे, तो एक्शन देखने लायक होगा। यह सभी सुपरस्टार्स मनी इन द बैंक मैच का भी हिस्सा होने वाले हैं। मनी इन द बैंक से पहले निश्चित ही फैंस को काफी मजा आने वाला है।



 

 

 

Advertisement
Advertisement
Fetching more content...