WWE

WWE Raw रिजल्ट्स लाइव: 12 जून 2017

ब्रॉक लैसनर और समोआ जो का रिंग में हुआ आमना-सामना।

हार्डी बॉयज Vs शेमस, सिजेरो (टैग टीम चैंपियनशिप)
हार्डी बॉयज ने रिंग में एंट्री कर ली है। शेमस और सिजेरो भी आ चुके है। दोनों के बीच मुकाबला शुरू हो चुका है। मैट हार्डी और शेमस ने मुकाबला शुरू किया। मैट ने पहले से ही अपनी पकड़ बना ली है। मैट ने जैफ को टैग दे दिया है। जैफ ने शेमस को सुपलैक्स मारकर कवर किया लेकिन किकआऊट कर लिया है। शेमस भी रिंग से बाहर चले गए है। लेकिन शेमस ने जैफ को जबरदस्त किक मार दी है। जैफ ने शेमस को रिंग के बाहर मार दिया है। जैफ और सिजेरो रिंग के अंदर है। दोनों ने अपने पार्टनर को टैग दे दिया है। मैट ने शेमस को मारना शुरू कर दिया है। मैट ने रोप के ऊपर से कूद कर शेमस को कवर किया लेकिन सिजेरो ने उन्हें खींच लिया है। रिंग के बाहर जैफ को बैरीकेट पर सिजेरो ने मार दिया है। चारों रिंग के बाहर पड़े हुए है। काउंटेड आउट के जरिए इस मैच का निर्णय निकल चुका है। शेमस और सिजेरो को ये बैल्ट दोबारा मिल गई है।




शेमस और सिजेरो की हुई जीत



एंजो, बिग कैश vS कार्ल एंडरसन, ल्यूक गैलोज
कार्ल एंडरसन और ल्यूक गैलोज पहले से रिंग में मौजूद है।  बैकस्टेज में एक बार फिर बिग कैश पर किसी ने अटैक कर दिया है। एंजो उसे संभाल रहे है।

कार्ल एंडरसन: बिग कैश पिछले दो हफ्ते से बहुत बुरा हो रहा है। हमें तुम्हारे ऊपर दया आ रही है।

लेकिन एंजो और बिग कैश अब आ चुके है। बिग कैश ने अभी भी अपने सिर पर हाथ लगाया हुआ है। बिग कैश और कार्ल एंडरसन ने मैच शुरू कर दिया है। बिग कैश दर्द से कराह रहे है। कैश ने पावरबॉम्ब एंडरसन को दे दिया है। कैश ने एंजो को टैग दे दिया है। कैश को अब एंडरसन ने मारना शुरू कर दिया है। बिग कैश रिंग के नीचे पड़े हुए है। कार्ल एंडरसन और ल्यूक गैलोज ने अपना मूव एंजो को देकर ये मैच जीत लिया है। इतने में बिग शो आ चुके है। बिग शो ने एंजो को गले लगाया। लेकिन पीछे खड़े बिग कैश कुछ समझ नहीं पाए।


बिग कैश, एंजो को ल्यूक गैलोज और कार्ल एंडरसन ने हराया



रीच स्वान vs नेविल
दोनों सुपरस्टार रिंग में आ चुके है। लेकिन नेविल ने रीच स्वान पर अटैक कर दिया है। नेविल ने रिंग्स और सैैटर्न से स्वान को लॉक कर दिया है। इसके बाद ये मैच नहीं हो पाया है। नेविल ने गुस्से में सभी का नाम लेकर अपने रिंग से रीच स्वान को बाहर जाने को कहा। उन्होंने खुद रीच स्वान को लात मारकर रिंग से बाहर फेंक दिया है।




हीथ स्लेटर, रायनो Vs मिज, डीन एंब्रोज
हीथ स्लेटर और रायनो रिंग में आ चुके है। इनका मुकाबला मिज और मिज के पार्टनर के साथ होना है। मिज भी आ चुके है। मिजे के पार्टनर के तौर पर कोई कार्टून बन के आया है। जिसको मिज डीन कह रहे है। हीथ ने मिज पर हमला कर दिया है। रायनो और स्लेटर दोनों ने मिज को अपने अपने मूव मारने शुरू कर दिए है। मिज से कार्टून ने टैग ले लिया है। कार्टून ने स्लेटर को चोक मारने शुरू कर दिए है। रायनो के आने के बाद कार्टून ने मिज को टैग दे दिया। मिज को गुस्सा आ गया और कार्टून को बैरिकेट में मार दिया। मिज को रिंग में अब स्लेटर और रायनो मार रहे है। इतने में कार्टून ने स्लेटर को डर्डी डीड्स दे दिया है। यानि की वो डीन एंब्रोज है। डीन एंब्रोज ने मिज को भी डर्डी डीड्स दे दिया है। और स्लेटर का हाथ मिज के ऊपर डाल दिया है। इस तरह हीथ और रायनो को जीत हासिल हो गई है।



रायनो, हीथ स्लेटर ने मिज और डीन को हराया



एलेक्सा, नाया, एमा Vs साशा, मिकी, डाना
डाना और एलेक्सा ने मैच शुरू किया। एलेक्सा ने डाना को मारना शुरू कर दिया है। वो उन्हें टैग देने का मौका नहीं दे रही है। एलेक्सा ने नाया को टैग दे दिया है। नाया ने अब डाना पर अटैक करना शुरू कर दिया है। एमा अब अंदर आ चुकी है। लेकिन डाना ने साशा को टैग दे दिया है।  एमा ने एलेक्सा को टैग देने की कोशिश की लेकिन वो पीछे हट गई। अब नाया और एलेक्सा के बीच कुछ झगड़ा देखने को मिला। एलेक्सा इन्हें बीच में ही छोड़कर चली गई है। ऐसे में साशा ने एमा को सबमिशन कर ये मैच जीत लिया है।


 

एलेक्सा, नाया, एमा को साशा, मिकी, डाना ने हराया



एलेक्सा ब्लिस का सैगमेंट
एलेक्सा ब्लिस रिंग में आ चुकी है।

एलेक्सा: एक्सट्रीम रूल्स में बेली को हराकर मैंने अपना टाइटल डिफेंड कर लिया। उसका सैलिब्रेशन भी मना लिया। मुझे कोई नहीं हरा सकता है।

नाया जैक्स आ चुकी है।

नाया: मैं ये टाइटल डिसर्व करती हूं।

एलेक्सा: मिकी और डाना ब्रूक ने उस मैच में प्रॉब्लम की थी।

मिकी और डाना अब आ चुकी है।

मिकी: एलेक्सा हमें तो तुमने नाया के बारे में बहुत कुछ उल्टा कहा था।

डाना: हमें वैसे नाया से खतरा है एलेक्सा से नहीं।

एमा ने एंट्री कर ली है।

एमा: एलेक्सा अब तुम कुछ नहीं कर सकती हो क्योंकि अब मैंने वापसी कर ली है। विमेंस डिवीजन मेरे हाथों में है।

साशा बैंक्स अब आ चुकी है।

साशा: एलेक्सा मैं हमेशा से तुम्हें पसंद नहीं करती हूं।

इतने में साशा ने एलेक्सा पर अटैक कर दिया है। उधर मिकी पर नाया जैक्स ने और डाना पर एमा ने अटैक कर दिया है। अब इनके बीच 6 विमेन टैग टीम मैच शुरू हो चुका है।



 


कलिस्टो Vs अपोलो क्रूज
कलिस्टो पहले से रिंग में मौजूद है। अपोलो क्रूज और टाइटल ओ नील भी आ चुके है। टाइटल रिंगसाइड में मौजूद है। दोनों के बीच मुकाबला शुरू हो चुका है। अपोलो ने शुरू में ही सुपलैक्स मारकर कलिस्टो को कवर किया लेकिन उन्होंने किकआउट कर लिया। अपोलो क्रूज ने कलिस्टो को पॉवरबॉम्ब मारकर ये मैच ही खत्म कर दिया है।





ब्रे वायट का सैगमेंट
ब्रे वायट रिंग में आ चुके है।

ब्रे वायट: जो मुझे कमजोर समझते है, उऩ्हें उनकी सजा जरूर मिलेगी। इसमें एक नाम सैथ रॉलिंस का भी है। ब्रे ने सैथ का मजाक बनाना शुरू कर दिया है। वो सैथ रॉलिंस की कमजोरियों को बता रहे है। पिछले हफ्ते उऩ्होंने जिस तरीके से आकर सैथ रॉलिंस को हराया था  वो सब यहां पर बता रहे है। सैथ रॉलिंस के लिए लगातार ब्रे कुछ ना कुछ उल्टा कहे जा रहे है। इतने में अब सैथ रॉलिंस ने एंट्री कर ली है। ब्रे उन्हें आते हुए काफी गुस्से में देख रहे है।

सैथ: मैं एक चीज साफ कर दूं। तुमने पिछले हफ्ते मेरे लिए कुछ नहीं किया। लोग तुम्हें पसंद नहीं करते है तभी तुम्हें ये सब करना पड़ता है। क्योंकि तुम हमेशा पीछे खड़े रहते हो। तुम हमेशा से डरकोप रहे हो।अगर तुम्हें मुझे आजमाना है तो फाइट कर सकते हो और फिर पता चल जाएगा। तुम मेरे ऊपर प्राउड करोगे।

ब्रे: तुम्हेें अभी मेरी पावर का अंदाजा नहीं है।

इतने में अंधेरा हो जाता है। रिंग में सिर्फ सैथ रॉलिंस नजर आ रहे है। ब्रे वायट बड़ी स्क्रीन में नजर आ रहे है।वहां से उन्होंने  सैथ रॉलिंस को चुनौती दी है।




एलेक्जेंडर Vs नोआम डार
एलेक्जेंडर ने रिंग में एंट्री कर ली है। अब नोआम डार भी आ गए है। लेकिन ये क्या एलेक्जेंडर ने सिर्फ एक मूव में नोआम डार को चित कर दिया है। ये मैच उन्होंने जीत लिया है।

एलेक्जेंडर ने नोआम डार को हराया



डीन एंब्रोज Vs एलियाज सैमसन
एलियाज सैमसन रिंग में पहले से मौजूद है। अब उन्होंने अपने ही अंदाज में गाना शुरू कर दिया है। लेकिन आधे में ही डीन एंब्रोज आ चुके है। दोनों में अब मुकाबला शुरू हो चुका है। शुरूआत में ही डीन ने सैमसन को क्लोजलाइन मारने शुरू कर दिए है। सैमसन डीन पर भारी प़़ड़ रहे है। डीन ने सैमसर को सुपलैक्स मारकर कवर किया लेकिन उन्होंने किक आउट कर लिया। डीन अब टॉप रोप पर चढ़ रहे है लेकिन मिज आ गए है। डीन रोप से नीचे उतर गए है। सैमसन ने रोल किया लेकिन उन्होंने किक आउट कर लिया है। डीन ने रिंग के बाहर जाकर मिज को बैरीकेट में मार दिया है। लेकिन रिंग के अंदर आते ही सैमसन ने उन्हें अपना मूव देकर ये मैच जीत लिया है।







ब्रॉक सैगमैंट सैगमैंट
इंतजार खत्म हुआ और ब्रॉक लैसनर ने पॉल हेमेन के साथ शानदार एंट्री कर ली है। दोनों रिंग में पहुंच चुके है। फैंस काफी खुश है ब्रॉक को देख के।

पॉल हेमेन: फैंस का इंतजार आखिर खत्म हो ही गया लेकिन एक शख्स है जिसको अब डर लग रहा होगा। और वो है समोआ जो। ब्रॉक लैसनर को अब उनसे बहुत दिक्कत है। पिछली बार उन्होंने सही नहीं किया मेरे
साथ। अब उनको जवाब देना होगा।

अब समोआ जो आ चुके है। रिंग में दोनों एक दूसरे को घूर रहे है। जैसे ही रिंग में आए तो उऩ्होंने सीधे लैसनर पर हमला शुरू कर दिया लेकिन कर्ट ने पूरे रोस्टर के सुपरस्टार को उन्हें पकड़ने के लिए बुला लिया है। अब पूरा रोस्टर इन दोनों को पकड़ने आ गया है। हालांकि बीच में समोआ जो ने ब्रॉक लैसनर को किक मार दी है। दोनों को कई सुपरस्टार्स ने पकड़ा है। समोआ रिंग के बाहर है। ब्रॉक ने सभी को हटाकर उन्हें पंच मारना शुरू कर दिया है। लेकिन सभी ने उन्हें पक़ड़ लिया है।






नमस्कार, रॉ की लाइव कमेंट्री में आपका स्वागत है।अब यहां पर कुछ नए बिल्डअप ग्रेट बॉल्स ऑफ पीपीवी के लिए देखने को मिल सकते है। पिछले हफ्ते समोआ जो ने पॉल हेमन को मारकर बीस्ट को एक कड़ा सन्देश दिया और इस हफ्ते ब्रॉक लैसनर को अपनी डोमिनेंस साबित करने के लिए इस हफ्ते नज़र आना होगा।
इसके अलावा पिछले हफ्ते नदारद रहने के बाद हार्डी बॉयज को रॉ टैग टीम चैंपियनशिप के लिए उनका रीमैच मिलेगा। इसके अलावा एलेक्सा ब्लिस रॉ रोस्टर की सबसे खतरनाक रैसलर नाया जैक्स का सामना किस तरह से करेंगी।

पिछले हफ्ते समोआ जो ने पॉल हेमन को मारकर बीस्ट को एक कड़ा सन्देश दिया और इस हफ्ते ब्रॉक लैसनर को अपनी डोमिनेंस साबित करने के लिए इस हफ्ते नज़र आना होगा। इसके अलावा पिछले हफ्ते नदारद रहने के बाद हार्डी बॉयज को रॉ टैग टीम चैंपियनशिप के लिए उनका रीमैच मिलेगा। इसके अलावा एलेक्सा ब्लिस रॉ रोस्टर की सबसे खतरनाक रैसलर नाया जैक्स का सामना किस तरह से करेंगी।