Create

WWE Raw रिजल्ट्स लाइव: 12 मार्च 2018

टैग टीम बैटल रॉयल मैच सभी टैग टीम रिंग में मौजूद हैं। लेकिन ये क्या ब्रॉन स्ट्रोमैन भी पहुंच गए। उन्होंने रिंग में आकर रैफरी को बैल बजाने को कहा। इसके बाद मैच शुरू हो गया। सभी सुपरस्टार आपस में भिड़ गए। कर्ट हकिंस को स्ट्रोमैन ने दौडा दौड़ा कर पीटा। इसके बाद सभी ने मिलकर स्ट्रोमैन को बाहर करने की कोशिश की लेकिन मौका देकर द रिवाइवल ने रायनो को रिंग से बाहर फेंक दिया। सभी सुपरस्टार रिंग के बाहर चले गए। रिंग के अंदर स्ट्रोमैन का सामना करने के लिए टाइटस खड़े हुए लेकिन वो भी चले गए। इसके बाद फिर सभी सुपरस्टार्स ने मिलकर स्ट्रोमैन को पीटना शुरू कर दिया। रिंग के बाहर पहले उन्हें बैरीकेट में मारा फिर तीन बार मिलकर स्टील स्टेप से मारकर उन्हें धरासाई कर दिया। रिंग के अंदर बांकि सुपरस्टार की फाइट जारी है। थोड़ी देर बाद स्ट्रोमैन ने वापसी की और एक-एक कर सभी सुपरस्टार्स को एलिनिमेट कर दिया। अंत में कार्ल एंडरसन को उन्होंने रिंग के बाहर फेंक दिया। अब वो रैसलमेनिया में शेमस और सिजेरो के खिलाफ टैग टीम मैच लड़ेंगे।


असुका का सैगमेंट

असुका से जैसे ही एंकर ने शार्लेट फ्लेयर को चैलेंज करने के बारे में पूछा तो एलेक्सा और मिक्की जेम्स आ गए। एलेक्सा ब्लिस ने जमकर असुका का मजाक उड़ाया। ये तक कह दिया की वो बी शो की चैंपियन बनेंगी। और कह दिया की यहां किसी को हराने की हिम्मत नहीं हैं। असुका ने एलेक्सा को अभी फाइट करने के लिए कह दिया। एलेक्सा और मिक्की ने रैंप की ओर इशारा कर कहा की तुम्हें इसके साथ लड़ना पड़ेगा। लेकिन वहां से कोई आया नहीं। धोखे से एलेक्सा ने धक्का मारकर असुका को गिरा दिया और फिर मिक्की ने जबरदस्त किक मार दी। कर्ट एंगल ने फिर मिक्की औऱ असुका के मैच की बात कह दी। दोनों के बीच मैच शुरू हो गया। मिक्की लगातार असुका को पंच मार रही हैं। असुका ने इसके बाद रिंग के बाहर मिक्की को बैरीकेट में मार दिया। उन्होंने जबरदस्त किक मारी लेकिन मिक्की हट गई। असुका के पांव में चोट लग गई। अब मिक्की उनके पांव में ही अटैक कर रही हैं। रिंग के अंदर फिर से मिक्की ने असुका को किक मारकर कवर किया लेकिन वो बच गई। रिंग के ऊपर से भी असुका को मिक्की ने जबरदस्त पॉवरबॉम्ब दिया लेकिन असुका ने हार नहीं मानी। इसके बाद मिक्की ने रोलिंग किक मारने की कोशिश की लेकिन असुका हट गई और उन्होने अपना लॉक लगा दिया। ये मैच मिक्की हार गई।


फिन बैलर VS सैथ रॉलिंस

दोनों के बीच मुकाबला शुरू हो गया हैं। फिन बैलर ने शुरू में ही टॉप रोप से कूदकर सैथ रॉलिंस को बाहर कर दिया। और इसके बाद घुटने से शानदार फेस पर मारकर रिंग के नीचे गिरा दिया। फिन बैलर लगातार अब सैथ रॉलिंस पर हमला कर रहे हैं। शानदार एल्बो मारकर बैलर ने रॉलिंस को कवर किया लेकिन सैथ बच गए। लेकिन सैथ ने भी शानदार किक मारकर बैलर को गिरा दिया। बैलर ने इसके बाद अपना फिनिशिंग मूव लगाने की कोशिश की लेकिन सैथ ने किक मारकर बैलर को गिरा दिया। बैलर अब टॉप रोप पर चढ़ गए हैं। लेकिन सैथ रॉलिंस ने टॉप रोप पर चढ़कर सुपलैक्स मार दिया लेकिन ये क्या फिन बैलर ने उसी वक्त सैथ को रोल अप करके ये मैच अपने नाम कर लिया।


जॉन सीना का सैगेमेंट

जॉन सीना रिंग में आ गए हैं। जॉन सीना: अब बस चार हफ्ते बचे है और मैंने रोड टू रैसलमेनिया अपना खोज लिया हैं। मेरे साथ क्या क्या हुआ आप सभी को पता हैं।मुझे बहुत मौके मिले। मैंने अपना शत प्रतिशत दिया लेकिन मैं अपनी जॉब नहीं कर पाया। सभी रैसलमेनिया में रहना चाहते हैं। मैं ये कहना चाहता हूं कि इस बार मैं रैसलमेनिया में नहीं रहूंगा। इसका ये मतलब ये नहीं है कि मैं क्विट नहीं कर रहा हूं। हालांकि इसका मतलब ये नहीं की मैं वहां नहीं जाऊंगा।इस बार मैं रैसलमेनिया में फैन की तरह मैं जाऊंगा। रैसलमेनिया के बिना कुछ भी नहीं हैं। मैं खुशी खुशी वहां जाऊंगा। जॉन सीना इसके बाद फैंस के बीच गए और उन्होंन दिस इज ऑसम के चैंट्स लगाए। फिर वो रिंग में आ गए। सीना: ऐसा कुछ नहीं होने वाला। चैंट्स लगेगा लैट्स गो सीना। मैं रैसलमेनिया के लिए अंडरटेकर को चैलेंज करता हूं। मैं रैसलमेनिया के लिए अंडरटेकर को चैलेंज करता हूं। शायद मेरा माइक काट दिया गया होगा। नहीं ऐसा नहीं हुआ। मैं रैसलमेनिया के लिए अंडरटेकर को चैलेंज करता हूं। अंडरटेकर अपने इगो से बाहर आए। अभी उनके लिए एक मैच और बचा है। 70 हजार लोगों के सामने मैं उनका इगो दूर करूंगा। जब भी मैं हारा हूं तो मैंने बैक अप नहीं किया। मैं हमेशा आगे आया हूं। लेकिन अंडरटेकर ने हमेशा ऐसा किया हैं। तो अगर तुम अभी भी जिंदा हो तो आओ। क्योंकि अभी एक मैच और बचा हैं। मैं सभी से वादा करता हूं कि इस बार ये मैच इतिहास बनाएगा। अब बॉल अंडरटेकर के कोर्ट में हैंं।


रैसलमेनिया के लिए टैग टीम में हंगामा

द बार के शेमस और सिजेरो रिंग में आ गए है। लेकिन पीछे से बो डलास और कर्टिस एक्सल ने बुरी तरह अटैक कर दिया। और रिंग के बाहर फेंक दिया। शेमस और सिजेरो भी फिर अंदर जाकर दोनों से उलझ गए । लेकिन ये क्या फिर द रिवाइवल की टीम भी आ गई। और फिर ल्यूक गैलोज और कार्ल एंडरसन भी आ गए। सभी ने मिलकर शेमस और सिजेरो को पीटना शुरू कर दिया। किसी तरह दोनों छूटकर रैंप में गए लेकिन अंदर से अपोलो क्रूज, टाइटस ओ नील और कर्ट हकिंस, रायनो ने आकर दोनों को रिंग में डाल दिया। सभी सुपरस्टार्स ने मिलकर शेमस और सिजेरो को धोया। किसी तरह दोनों वहां से बचकर निकले।


द मिज टीवी

मिज रिंग में मौजूद हैं। मिज:आपका मिज टीवी में स्वागत हैं। आज मेरे साथी मेरे साथ कोई नहीं है। इनका स्पेशल टैग टीम मैच हैं।जिससे वो भी रैसलमेनिया में जाएंगे। मेरे आज के मेहमान वो है जिन्हें मैं रैसलमेनिया में हराऊंगा। मेरे पहले गेस्ट सैथ रॉलिंस का स्वागत करिए। सैथ रॉलिंस आ गए हैं। मिज ने फिर फिन बैलर को भी बुला लिया। मिज: सैथ रॉलिंस जब भी तुम्हें अकेले लड़ने का मौका मिला तो फिन बैलर तुम्हारे बीच में आ गए। तुम्हें क्या लगता हैं। दो साल पहले सैथ रॉलिंस को बैलर ने हराया था। बैलर: हां ये अच्छी बात थी। मिज: फिन बैलर तुम सैथ रॉलिंस से अच्छे हो। फिर भी तुम क्यों ये सब चाहते हो। बैलर: लेकिन ये अब ट्रिपल थ्रैट मैच हैं। इसमें तुम भी शामिल हो। मिज ने इसके बाद शील्ड के बारे में और बैलर क्लब के बारे में बोला। सैथ रॉलिंस ने उन्हें चुप करा दिया और इस समय की बात करने को कहा। सैथ ने बैलर को धमकी दे दी कि इस बार वो भी कुछ नहीं कर पाएंगे। और ना ही मिज। रैसलमेनिया में इंटरकॉन्टिनेंटल चैंपियनशिप उनकी रहेगी। उन्होेंने चार हफ्ते बार बैलर को भी चुनौती दे डाली। इसके बाद बैलर ने भी कह दिया कि मैंने तुम्हें हराया है। चार हफ्ते क्यों रूकना है और ये मैच अभी हो जाए। इसके बाद दोनों आमने सामने आ जाते हैं। लेकिन दोनों मिलकर मिज को रिंग के बाहर फेंक दिया। मौके का फायदा उठाकर सैथ रॉलिंस ने बैलर को क्लोजलाइन मारकर नीचे गिरा दिया और चले गए।


साशा बैंक्स vs सोन्या डेविल

दोनों सुपरस्टार्स के बीच मुकाबला शुरू हो गया हैं। सोन्या लगातार शुरू से ही साशा पर भारी पड़ रही हैं। रिंग के बाहर बेली भी मौजूद है। साशा ने सोन्या को डबल डी देकर कवर किया लेकिन उन्होंने किकआउट कर लिया। रिंग के बाहर मैंडी रोज ने दखलअंदाजी करने की कोशिश की लेकिन बेली ने उन्हें पंच मारकर गिरा दिया। रिंग के अंदर सोन्या ने साशा को किक मारने की कोशिश की लेकिन साशा ने बड़ी ही चालाकी से अपना लॉक लगा दिया। और सोन्या सबमिशन के जरिए ये मैच हार गई। बेली चली गई है लेकिन बाद में पेज, सोन्या और मैंडी ने मिलकर साशा को पीट दिया हैं।


कर्ट एंगल का सैगमेंट

कर्ट एंगल रिंग में आ गए है। और फैंस ने उनका शानदार स्वागत किया। कर्ट एंगल: एक बात मेैं आप सभी को बताना चाहता हूं कि ब्रॉक लैसनर आज मौजूद नहीं हैं। कर्ट एंगल के इतना कहते ही रोमन रेंस आ गए हैं।रोमन रेंस काफी गुस्से में हैं। रोमन रेंस:मैं इस बात से काफी हैरान हूं। ब्रॉक जहां पर भी है मैं उन्हें ढूंढ कर निकालूंगा। कर्ट इसमें तुम्हारी कोई गलती नहीं है।गलती विंस मैकमैहन की है। उनके हिसाब से सब चलता हैं। आखिर क्यों ऐसा किया जा रहा हैं। मैं इस बात को लेकर उनकी कोई इज्जत नहीं करूंगा। मुझे इसका जवाब चाहिए विंस मैकमैहन से कि आखिर क्यों ब्रॉक लैसनर यहां आज मौजूद नहीं हैं। रोमन रेंस माइक को कर्ट के ऊपर फेंक कर चले जाते हैं। और पीछे प्रोडक्शन हाउस में बैठे विंस मैकमैहन से सवाल करते हैं। इस बीच शेन मैकमैहन को भी रोमन रेंस कहते है कि मैं तुमसे बात नहीं कर रहा हूं। विंस अब रोमन को शांत कर बात करने को बोल रहे हैं। लेकिन विंस ने रोमन रेंस को सस्पेंड कर दिया।


नमस्कार रॉ की लाइव कमेंट्री में आपका स्वागत हैं।फास्टलेन पीपीवी के खत्म होने के साथ ही अब रैसलमेनिया 34 का आधिकारिक काउंटडाउन शुरू हो गया है। इसकी शुरूआत इस हफ्ते होने वाले रॉ के एपिसोड से होगी। रॉ का शो काफी अहम होने वाला है, क्योंकि आखिरकार ब्रॉक लैसनर वापसी करेंगे और रोमन रोमन रेंस के साथ उनकी झड़प होनी तय मानी जा रही है। इसके अलावा असुका द्वारा शार्लेट फ्लेयर को चैलेंज करने के बाद अब एलेक्सा ब्लिस को भी नया प्रतिद्वंदी मिलना तय है। हालांकि फैंस की सबसे ज्यादा नजरें ब्रॉन स्ट्रोमैन के सैगमेंट पर होगी कि आखिर रैसलमेनिया के लिए उन्हें किस तरह बुक किया जाता है।

Edited by Staff Editor
Be the first one to comment