Create
Notifications
Favorites Edit
Advertisement

WWE Raw रिजल्ट्स लाइव: 16 अप्रैल 2018

  • स्मैकडाउऩ के कई सुपरस्टार्स ने रॉ में की एंट्री।
SENIOR ANALYST
Modified 21 Sep 2018, 20:23 IST

ब्रॉन स्ट्रोमैन, बॉबी लैश्ली, सैथ रॉलिंस, फिन बैलर,बॉबी रूड VS कर्टिल एक्सल, बो डलास, मिज, सैमी जेन, केविन ओवंस


सभी सुपरस्टार्स रिंग में आ गए है। सैथ रॉलिंस और केविन ने मैच की शुरूआत की। स्ट्रोमैन काफी गुस्से में नजर आ रहे है। सैथ रॉलिंस के साथ मिलकर सभी ने पांचों सुपरस्टार्स को रिंग के बाहर कर दिया है। रॉलिंस ने डलास को जबरदस्त किक मार दी है। बैलर अब डलास को मार रहे है। मिज ने भी आकर बैलर को मारना शुरू कर दिया है। फिन बैलर को लगातार सभी सुपरस्टार एक एक कर टैग दे कर मार रहे है। काफी देर बाद बॉबी लैश्ली आए और उन्होंने सभी को पीटकर रिंग के बाहर फेंक दिया। सैमी को उन्होंने शानदार फिनिशिंग मूव मार दिया है। लैश्ली ने मिज को उठाकर रिंग के बाहर सभी के ऊपर डाल दिया। रिंग के अंदर अब रॉलिंस और मिज है। ब्रॉन स्ट्रोमैन ने आकर सभी को बुरी तरह मारना शुरू कर दिया है। खासतौर पर उन्होंने मिज को बुरी तरह पीट दिया है। लैश्ली ने केविन ओंवंस को रिंग के बाहर फेंक दिया। बॉबी ने सैमी जेन को बाहर कर दिया है। स्ट्रोमैन को एक बार मिज ने गिरा दिया है। इसके बाद वो टैग देने कर्टिस एक्सल और बो डलास के पास गए लेकिन दोनों पीछे हट गए। स्ट्रोमैन ने रनिंग पॉवरस्लैम मिज को देकर ये मैच जीत लिया।










द बार VS ब्रीजांगो


द बार और ब्रीजांगो का मैच शुरू हो गया है। द बार ने काफी अच्छा प्रदर्शन किया। फैडांगो को अंत में सिजेरो ने मूव लगाया लेकिन वो किकाउट कर गए। इसके बाद अचानक उन्होंने शेमस को रोलअप करके ये मैच जीत लिया।




मैंडी रोज VS नटालिया


मैंडी रोज अपने पार्टनर सोन्या डेविल के साथ पहुंच गई है। और स्मैकडाउन से रॉ में आई नटालिया भी रिंग में आ गई। मुकाबला शुरू हो चुका है। नटालिया ने आते ही हमला कर दिया है।काफी गुस्से में वो लग रही है। रिंग के बाहर भी उन्होंने मैंडी को पंच मारे लेकिन मैंडी ने किक मार दी। मैंडी ने सुपलैक्स मारकर नटालिया को कवर किया लेकिन नटालिया ने किकआउट कर लिया। नटालिया ने अचानक से शार्प सूटर लगाकर सबमिशन के जरिए ये मैच जीत लिया। पीछे से सोन्या डेविल ने नटालिया पर अटैक कर दिया है। रोंडा राउजी उन्हें बचाने आ गई है। सोन्या उनका मुकाबला करने आई लेकिन रोंडा ने पंच मारकर उन्हें गिरा दिया।




Advertisement


रोमन रेंस का सैगमेंट


रोमन रेंस रिंग में आ गए है। रोमन रेंस: मैं फिर से लैसनर के साथ मुकाबला करूंगा। लेकिन ये रैसलमेनिया नहीं है। इस बार स्टील केज मैच होगा। और मैं लैसनर को विदा करूंगा और आपको फुल टाइम यूनिवर्सल चैंपियन मिलेगा। समोआ जो आ गए है। समोआ जो: तुम यहां आते हो और अपना काम बताते हो। तुम कुछ नहीं कर सकते इसके अलावा।तुम्हारा काम ही ये है। तुम केज मैच के बारे में बात कर रहे हो। लेकिन लैसनर ने तुम्हें हमेशा हराया है।तुम मूर्ख हो। तुम्हें खुद नहीं पता। तुम पहले वीडियो देखो। रोमन ने समोआ जो को रिंग में आने के लिए कह दिया। समोआ जो दो बार रिंग के बाहर तक आए लेकिन बैकलैश में मारने की धमकी देकर चले गए।






जिगलर का सैगमेंट


जिगलर: मंडे नाइट में फिर से आ गया।बहुत सारी चीजेंं बदल गई है। इतने में टाइटस वर्ल्डवाइड आ गए है। टाइटस ने मंडे नाइट रॉ में आने के लिए बधाई जिगलर को दी। और अपनी टीम ज्वाइन करने को कहा। जिगलर ने फिर कह दिया कि वो अकेले नहीं आए है उनके साथ ड्रयू मैकइंटायर भी साथ है। दोनों ने इसके बाद टाइटस और अपोलो क्रूज को बुरी तरह रिंग में पीट दिया।




एंबर मून VS मिक्की जेम्स


दोनों के बीच मुकाबला शुरू हो चुका है। एंबर मून ने शुरू में ही अटैक मिक्की पर कर दिया है। लेकिन मिक्की ने भी शानदार किक मारकर एंबर को गिरा दिया। एंबर ने सबमिशन की कोशिश की लेकिन मिक्की बच गई है।मिक्की ने शानदार नैक ब्रेकर मून को मार दिया। एंबर मून ने इसके बाद शानदार सुपलैक्स मार दिया और फिर टॉप रोप में चढ़कर अपना फिनिशिंग मूव मारकर ये मैच जीत लिया।




रोंडा राउजी का बैकस्टेज सैगमेंट


बैकस्टेज में कर्ट एंगल ने रोंडा राउजी को आगे के लिए सतर्क रहने के लिए कहा और नए सरप्राइज मिलने की बात कही। इस दौरान नटालिया भी आ गई। वो रॉ में आ गई है। रोंडा और नटालिया ने एक दूसरे को गले लगाया।


द रिवाइवल VS मैट हार्डी, ब्रे वायट


सभी सुपरस्टार रिंग में आ गए। कमेंट्री बॉक्स में शेमस और सिजेरो भी बैठे है। इस मैच में जो जीेतेगा वो ग्रेटेस्ट रॉयल रंबल में शेमस, सिजेरो का मुकाबला करेगा। मैट और डैश ने मैच की शुरूआत की। मैट ने रिंग कॉर्नर पर डैश को ले जाकर पीटा। ब्रे और मैट दोनों ने शानदार डबल डी डैश को मार दिया। इसके बाद रिवाइवल ने भी मिलकर मैट हार्डी को पीटा। लेकिन रिवाइवल की टीम इन दोनों के सामने टिक नहीं पाए। मैट और ब्रे ने शानदार काम करते हुए दोनों को फिनिशिंग मूव लगाए और ये मैच जीत लिया।






मिज टीवी


मिज: सभी लोगों का प्रोग्राम में स्वागत है। आज के मेरे गेस्ट का नाम सैमी जेन और केविन ओवंस है। जो की रॉ में आ गए है। रिंग में दोनों के आते ही सभी ने गले मिलकर जश्न मनाया। मिज: तुम लोगों में बहुत टैलेंट है। NWO से ज्यादा ही कुछ लग रहा है। मजा आ गया। अब ये शेन मैकमैहन और पेज से बाहर निकल गए है। हम रॉ को रिशेप कर रहे है। कर्ट एंगल आ गए है। और उन्होंने केविन और सैमी को क्यों आने को कहा। इतने में सैमी ने पहले से एक पेज निकालकर रॉ कॉन्ट्रैक्ट के बारे में बता दिया है। कर्ट एंगल ने इसके बाद कहा कि शेन मैकमैहन और पेज ने उन्हें स्पेशल तौर पर मिज को स्मैकडाउन में भेजने के लिए कहा है तो मिज को उन्होंने स्मैकडाउन में जाने के लिए कह दिया है। और फेयरवेल के तौर पर बो डलास, कर्टिस एक्सल, केविन ओवंस, सैमी जेन vs बॉबी लैश्ली, स्ट्रोमैन, सैथ रॉलिंस, फिन बैलर के मैच का एलान कर दिया।








हीथ स्लेटर, रायनो vs ऑथर ऑफ पेन


सभी सुपरस्टार्स रिंग में मौजूद है। मैच शुरू हो गया है। ऑथर ऑफ पेन ने शुरू में ही अटैक करना शुरू कर दिया है। ऑथर ऑफ पेन ने अपना जलवा बरकरार रखते हुए ये मैच ज्यादा चलने नहीं दिया। उऩ्होंने आसानी से हीथ स्लेटर और रायनो को मूव लगाकर ये मैच अपने नाम कर लिया।




बेली vs साशा बैंक्स


दोनों सुपरस्टार रिंग में पहुंच गई है। मैच शुरू हो गया है। साशा ने किक मारकर बेली को गिरा दिया है। बेली ने भी गुस्से में साशा को रिंग के बाहर फेंक दिया। रिंग के बाहर फेस फस्ट बेली ने साशा को मार दिया है। रिंग के अंदर साशा ने बेली को एल्बो से मारकर गिरा दिया। बेली ने रिंग कॉर्नर पर ले जाकर पहले पंच मारे और उसके बाद शानदार डीडीटी साशा को मार दिया। रिंग के अंदर साशा ने बेली को घुटने से मार दिया। साशा ने कवर किया लेकिन बेली बच गई। साशा और बेली ने इसके बाद एक दूसरे को पंच मारने शुरू कर दिये है। साशा ने इसके बाद डबल नी मारकर बेली को कवर किया और फिर शानदार लॉक लगा दिया। बेली की हालत खराब हो गई है लेकिन ये क्या रॉयट स्क्वायड ने आकर बेली और साशा पर अटैक कर दिया। रॉयट स्क्वायड अब रॉ में नजर आ गए है।






कर्ट एंगल का सैगमेंट और जिंदर महल vs जैफ हार्डी मैच


कर्ट एंगल रिंग में आ गए है। कर्ट एंगल: सभी का स्वागत करता हूं। सुपरस्टार शेकअप में काफी मजा आएगा। तो शेकअप के पहले सुपरस्टार का स्वागत कीजिए। जिंदर महल का म्यूजिक बज गया है। और वो आ गए है। जिंदर: तुमने बहुत अच्छा डिशीजन लिया है। तुम्हें बधाई हो। इस ए शो में लाने के लिए। मैं स्मैकडाउन में साबित कर चुका हूं कि मैं सबसे अच्छा हूं। और यहां भी मैं ये करके दिखाऊंगा। मुझे भी लैसनर की तरह इज्जत चाहिए। कर्ट: तुम्हारा स्वागत है। ये रॉ है स्मैकडाउन नहीं है। तुम्हें यहां साबित करना होगा। और तुम्हें अभी के अभी अपनी यूनाइटेड स्टेट्स चैंपियनशिप डिफेंड करनी पड़ेगी। जैफ हार्डी आ गए है। जिंदर और जैफ के बीच मैच शुरू हो गया है। महल ने किक मारकर जैफ को गिरा दिया। फैंस जिंदर के खिलाफ काफी चैंट्स कर रहे है। जैफ ने वापसी कर ली है और एल्बो के जरिए जिंदर को नीचे गिराकर पीटना शुरू कर दिया है। किक मारकर जिंदर को रिंग के नीचे फेंक दिया और शानदार मूव उनके ऊपर लगा दिया। जिंदर ने लॉक लगाकर मुंह को जकड़ लिया है। और टॉप रोप से जिंदर ने जैफ के मुंह में जबरदस्त किक मार दी। जैफ टॉप रोप पर चढ़े लेकिन जिंदर ने उन्हें गिरा दिया। लेकिन इसके बाद भी टॉप रोप से हाई फ्लाईंग जिंदर पर मार दिया। सुनील सिंह दखल देने आए लेकिन जैफ ने उन्हें नीचे फेंक दिया। इसके बाद जिंदर को ड्राप किक मारकर कवर किया लेकिन जिंदर बच गए। जिंदर ने उठकर जैफ के मुंह पर घुटने से मार दिया। जिंदर ने फिर से किक मारकर कवर किया लेकिन जैफ बच गए। जैफ ने इसके बाद टॉप रोप पर जाकर अपना फिनिशिंग मूव जिंदर को लगा दिया। और जिंदर महल ये चैंपियनशिप मैच हार गए। जैफ हार्डी नए यूएस चैंपियन बन गए है।








नमस्कार रॉ की लाइव कमेंट्री में आपका स्वागत है। इस बार रॉ में सुपरस्टार शेकअप होने वाला है। रेड ब्रांड के बड़े सुपरस्टार्स अब ब्लू ब्रांड में दिखाई दे सकते हैं।  वहीं पिछले हफ्ते देखा गया था कि रोमन रेंस को चोट से वापसी कर रहे समोआ जो ने धमकी दी थी। इस हफ्ते रोमन रेंस करारा जवाब देने की तैयारी में होंगे जबकि ब्रॉक लैसनर को ग्रेटेस्ट रॉयल रंबल  के लिए चेतावनी दे सकते हैं। रॉ के लास्ट एपिसोड में रैसलिंग के बड़े सुपरस्टार बॉबी लैश्ले ने कदम रखते हुए इलायस को पिटा था। हालांकि उस वक्त लैश्ले के लिए कोई स्टोरीलाइन नहीं तय की थी लेकिन इस हफ्ते नया फिउड सामने आ सकता है। दूसरी ओर रोंडा राउजी एक बार फिर से स्टेफनी पर अटैक कर सकती हैं या फिर स्टेफनी अपनी पावर का इस्तेमाल करते हुए रोंडा पर कड़ा रुख अपना सकती हैं। इन सबके बादजूद सबसे ज्यादा निगाहें सुपरस्टार के शेकअप पर होगी, क्योंकि अभी से अनुमान लगाया जा रहा है कि रॉ का बड़ा चैंपियन स्मैकडाउन में जा सकता है।





Published 17 Apr 2018, 05:23 IST
Advertisement
Fetching more content...