Create

WWE Raw रिजल्ट्स लाइव: 16 अक्टूबर, 2017

रोमन रेंस vs ब्रॉन स्ट्रोमैन (स्टील केज मैच)

आपको बता दें कि अगर रेंस इस मैच को जीतते हैं, तो स्ट्रोमैन टीएलसी पीपीवी का हिस्सा नहीं होंगे और अगर स्ट्रोमैन जीते, तो टीएलसी के मेन इवेंट में शील्ड के सामने 5 सुपरस्टार्स होंगे। ब्रॉन स्ट्रोमैन गुस्से में रिंग में आ चुके हैं। अब रोमन रेंस का म्यूजिक बजा, वो भी रिंग में आ रहे हैं। रेंस ने स्ट्रोमैन के ऊपर दबदबा बनाने की कोशिश की, लेकिन स्ट्रोमैन ने रेंस को मौका नहीं दे रहे हैं। रेंस ने स्ट्रोमैन को समोअन ड्रॉप देने की कोशिश की, लेकिन वो उन्हें उठा ही नहीं पाए। स्ट्रोमैन रेंस को पिन करने के करीब आए, लेकिन रेंस ने अंतिम समय में खुद को बचाया। स्ट्रोमैन अपना सारा गुस्सा रेंस के ऊपर निकाल रहे हैं। रेंस रिंग से निकलने की कोशिश कर ही रहे थे कि द बार ने आकर रेंस को बाहर नहीं निकलने दिया। इस बीच स्ट्रोमैन ने रेंस को जबरदस्त मूव मारा। रोमन रेंस ने स्ट्रोमैन को दो सुपरमैन पंच मारे। रेंस जीतने के काफी करीब आए, लेकिन अंतिम समय में स्ट्रोमैन ने खुद को बचाया। केन ने रिंग के बीच में से एंट्री की और रेंस को दो खतरनाक चोक स्लैम दिया। इसके बाद स्ट्रोमैन ने रेंस को पावरस्लैम दिया, फिर केन ने रेंस को टूम्बस्टोन पाइल ड्राइवर दिया और अंत में स्ट्रोमैन ने रेंस को पावरस्लैम दिया और अपने मैच को अपने नाम किया। मिज ने इस बात का एलान किया कि उनकी टीम के पांचवे मेंबर केन होंगे।


बेली और मिकी जेम्स vs एलेक्सा ब्लिस और एमा

मैच के शुरूआत से ही बेली और जेम्स ने अपने प्रतिद्वंदी पर भारी पड़ने की कोशिश की, लेकिन एमा और ब्लिस की जोड़ी ने हार न मानते हुए वो अच्छा मुकाबला दिखा रही हैं। ब्लिस ने बेली के ऊपर काफी अटैक किया, लेकिन जैसे ही मिकी रिंग में आई ब्लिस की एक भी नहीं चली और अंत में जेम्स ने रॉ विमेंस चैंपियन को अपना फिनिशर लगाकर मैच अपने नाम किया।


फिन बैलर का सैगमेंट

बैलर: ब्रे वायट का या तो दिमाग खराब हो गया है, या फिर वो कुछ ज्यादा ही स्मार्ट बन रहे हैं। पिछले हफ्ते ब्रे वायट ने सिस्टर एबीगेल को दिखाकर सबको डराया, लेकिन मैं उन्हें बताना चाहता हूं कि उनका सामना करने के लिए मेरे अंदर का डीमन बाहर आएगा, जोकि किसी से भी नहीं डरता। ब्रे तुम बचके रहना।


डीन एंब्रोज और सैथ रॉलिंस vs सिजेरो और शेमस (रॉ टैग टीम चैंपियनशिप)

रॉलिंस और एंब्रोज रिंग में आ चुके हैं, अब द बार भी रिंग में आ रहे हैं। एंब्रोज और शेमस ने मैच की शुरूआत की और इन दोनों टैग टीम के बीत एक जबरदस्त मैच देखने को मिल रहा है। सिजेरो और शेमस मैच में अच्छा तालमेल दिखा रहे हैं और वो रॉलिंस को टैग नहीं करने दे रहे हैं। शेमस मैच जीतने के करीब आए, लेकिन रॉलिंस ने खुद को बचाया। रॉलिंस ने एंब्रोज को टैग किया और एंब्रोज ने आकर द बार को मारना शुरू कर दिया है। दोनों ही टीमों ने अपनी पूरी जान लगाई हुई है। द बार ने एंब्रोज को पिन करने की कोशिश की, लेकिन रॉलिंस ने उन्हें बचाया। अंत में एंब्रोज ने सिजेरो को डर्टी डीड्स देकर रॉ टैग टीम चैंपियनशिप को डिफेंड किया।


एंजो अमोरे का सैगमेंट

मुस्तफा अली के कारण मुझे चैंपियनशिप हारनी पड़ी, लेकिन मैं एक बार फिर चैंपियन बनकर रहूंगा। इसके बाद क्रूजरवेट चैंपियन कलिस्टो ने उन्हें रोका और टीएलसी में होने वाले मैच की बात की। हालांकि अमोरे के पास प्लान मौजूद था। कलिस्टो के ऊपर आरिया डेवारी, ड्रू गलुक ने अटैक किया। मुस्तफा अली ने उन्हें बचाने की कोशिश की, लेकिन नंबर्स गेम के आगे एक न चली और एंजो और उनकी टीम ने बुरी तरह से मारा।


साशा बैंक्स vs एलिशा फॉक्स

साशा बैंक्स और एलिशा फॉक्स के बीच एक छोटा मैच देखने को मिला और अंत में साशा ने फॉक्स को बैंक्स स्टेटमेंट देकर इस मैच को अपने नाम किया। मैच को जीतने के बाद साशा बैकस्टेज इंटरव्यू दे रही थीं कि तभी एलिशा ने उनके ऊपर अटैक कर दिया। रेफरी ने उनको कोशिश की, लेकिन उन्होंने उनके ऊपर भी अटैक कर दिया।


मिज टीवी

द मिज, कर्टिस एक्सल और द बार रिंग में आ चुकेहैं । शेमस और सिजेरो ने इस बात का दावा किया कि वो आज रॉलिंस और एंब्रोज को हराकर रॉ टैग टीम चैंपियनशिप को एक बार फिर हासिल करके रहेंगे। इसके बाद हम टीएलसी में भी शील्ड का बुरा हाल करेंगे। इसके बाद मिज ने अपने शो के गेस्ट ब्रॉन स्ट्रोमैन को बुलाया और वो भी रिंग में आ गए हैं। स्ट्रोमैन : मिज, मैं शील्ड को आज ही खत्म करने वाला था। उन्होंने पिछले हफ्ते मुझे ट्रिपल पावर बॉम्ब दिया था। मैं शील्ड को तबतक मारता रहूंगा, जबतक वो खत्म नहीं हो जाते। इसकी शुरूआत में आज रोमन रेंस के साथ होने वाले मैच से करूंगा। द मिज : एंब्रोज ने आज फिर कहा कि शील्ड तीन या 4 सुपरस्टार्स से लड़ सकते हैं। इसलिए TLC पीपीवी में हमारी टीम के 5वें मेंबर होंगे... कर्ट एंगल ने दखल दिया और कहा कि अगर ब्रॉन स्ट्रोमैन स्टील केज मैच में रेंस को हराते हैं, तो TLC में 5 ऑन 3 मैच देखने को मिलेगा और अगर रेंस जीतते हैं तो ब्रॉन स्ट्रोमैन इस मैच का हिस्सा नहीं होंगे।


सेड्रिक एलेक्जेंडर vs जैक गैलेहर

गैलेहर और एलेक्जेंडर के बीच एक मैच अच्छा मैच देखने को मिल रहा है। रिंग के पास खड़े ब्रायन केड्रिक ने दखल देने की कोशिश की, लेकिन सेड्रिक के ऊपर इसका ज्यादा असर नहीं पड़ा और उन्होंने जैक के ऊपर अपना फिनिशर लगाकर जीत हासिल की।


जेसन जॉर्डन, अपोलो क्रूज और टाइटल ओ नील vs इलायस और द क्लब

इलायस और द क्लब रिंग में मौजूद हैं और अपने हर बार की तरह वो अपने मैच से पहले गाना गा रहे हैं। रिंग में मैच की शुरूआत हो गई है, बेबीफेस टीम में अपना दबदबा बनाया हुआ है। इन तीनों के बीच एक बेहतरीन मैच देखने को मिल रहा है। जॉर्डन, टाइटस ओ नील और क्रूज की जोड़ी ने शानदार तालमेल दिखाया और अंत में क्रूज ने अपना फिनिशर देकर अपनी टीम के लिए जीत हासिल की।


कर्ट एंगल का सैगमेंट

ऱॉ के जनरल मैनेजर कर्ट एंगल का म्यूजिक बजा, वो रिंग में आ गए हैं। एंगल TLC पीपीवी में शील्ड vs मिज, द बार और स्ट्रोमैन के मैच की बात कर ही रहे थे कि शील्ड का म्यूजिक बजा और वो अपने पुराने अंदाज में क्राउड के बीच में से रिंग में आ रहे हैं। रेंस: एंगल तुमने मुझे माइक देकर बिल्कुल सही किया, क्योंकि जो हमारे यार्ड में हमें रोकता है उसका अंजाम बहुत बुरा होता है। रॉलिंस: 5 साल बाद हम एक बार फिर वहीं है, जहां हम तीनों ने शुरूआत की थी। मुझे मेरे भाइयों के साथ दोबारा आकर काफी अच्छी लग रहा है। एंब्रोज: TLC पीपीवी में द मिज, द बार और ब्रॉन स्ट्रोमैन को डरना चाहिए, क्योंकि उनका सामना मास्टार्स से होने वाला है। संडे का इंतजार नहीं करते, आज ही फाइट करते हैं। ब्रॉन स्ट्रोमैन का म्यूजिक बजा और वो अपनी टीम के साथ रिंग में आ रहे हैं। कर्ट एंगल ने इस बात का एलान किया कि द बार को रॉ टैग टीम चैंपियनशिप के लिए रॉलिंस और एंब्रोज के खिलाफ मैच मिलेगा और मिज टीवी में गेस्ट होंगे स्ट्रोमैन।


नमस्कार रॉ की लाइव कमेंट्री में आपका स्वागत है। इस हफ्ते की रॉ काफी धमाकेदार होने वाली है, पिछले हफ्ते की रॉ में फैंस को सिस्टर एबीगेल, शील्ड रीयूनियन, नया क्रूजरवेट चैंपियन देखने को मिला। पिछली बार की रॉ पूरी तरह से एक्शन पैक्ड थी। इस बार की रॉ में TLC से पहले का आखिरी एपिसोड होगा। फैंस को TLC पीपीवी के लिए मैचों के एलान देखने को मिल सकते हैं। वहीं पहले से तय किए गए मैचों में TLC से जुड़ी शर्तें जोड़ी जा सकती है। रॉ में ब्रॉन स्ट्रोमैन और रोमन रेंस के बीच स्टील केज मैच देखने को मिलेगा।

Edited by Staff Editor
Be the first one to comment