COOKIE CONSENT
Create
Notifications
Favorites Edit
Advertisement

WWE Raw रिजल्ट्स लाइव: 2 जुलाई 2018

247   //    03 Jul 2018, 05:05 IST

 केविन ओवंस Vs ब्रॉन स्ट्रोमैन


केविन ओवंस की एंट्री हो रही है। उसके बाद मिस्टर मनी इन द बैंक विजेता स्ट्रोमैन आए। पिछले हफ्ते स्ट्रोमैन ने ओवंस की कार पलटा दी थी। रिंग को छोड़कर एक बार फिर से केविन ओवंस भाग गए हैं।  फिर से पार्किंग एरिया में गए लेकिन इस बार गाड़ी की चाबी नहीं है। ओवंस को इतना डर लग रहा है कि वो पब्लिक टॉयलेट में छिप गए हैं। ओवंस को तलाश रहे हैं स्ट्रोमैन और गुस्से में हैं। स्ट्रोमैन को पता लग गया है कि ओवंस टॉयलेट में है जिसके बाद उन्होंने टॉयलेट को टैप लगा दी और स्ट्रोमैन उन पोर्टेबल टॉयलेट को खींच रहे हैं। स्ट्रोमैन टॉयलेट को खींच खींच कर एरिना तक ले आए हैं। अब स्ट्रोमैन उस टॉयलेट को स्टेज पर ले आए। स्ट्रोमैन ने स्टेज से टॉयलेट से धक्का दे दिया जबकि ओवंस उसके अंदर थे। ओवंस को बचाने के लिए पूरी मेडिकल टीम पहुंच गई हैं।  वहीं इस मैच को काउंट आउट से ब्रॉन स्ट्रोमैन ने जीत लिया।

विजेता-ब्रॉन स्ट्रोमैन













 




बैकस्टेज


WWE के पूर्व चैंपियन जिंदर महल को टीवी पर कम देखा जा रहा है लेकिन केविन ओवंस को स्ट्रोमैन के मैच से पहले जिंदर शांति का पाठ पढ़ा रहे हैं।








मिकी जेम्स Vs नाया जैक्स


जेम्स और नाया जैक्स की एंट्री हो चुकी हैं। नटालिया रिंग साइड पर जैक्स के साथ है जबकि मिकी के साथ एलेक्सा ब्लिस हैं। मैच शुरु होते ही नाया जैक्स ने अच्छी पकड़ बना सी है।  विमेंस लैजेंड मिकी जेम्स ने पलटवार किया, मिकी जेम्स ने नाया जैक्स के घुटने पर अटैक किया है। वहीं नाया जैक्स ने मिकी को समोआ ड्रॉप  मारकर जीत दर्ज की।

विजेता- नाया जैक्स



 






वो होजे Vs मोजो राउली


होजे पहले से रिंग में है राउली जबकि अब आए हैं। मोजो ने आते ही बोला कि उनका मन नहीं है कि वो होजे के खिलाफ मैच लड़े।  मोजो ने होजे के साथियों पर अटैक किया। जबकि रिंग के बाहर एपरेन पर पटक दिया। अब राउली वहां से चले गए।
Advertisement





बैकस्टेज


कर्ट एंगल ने रोमन रेंस को एक्सट्रीम रूल्स के लिए मैच दिया है। 




द रिवाइवल Vs रोमन रेंस -बॉबी लैश्ले


द रिवाइवल ने मैच के लिए एंट्री कर ली है। रोमन रेंस आ गए है साथ ही बॉबी लैश्ले ने रिंग में दस्तक दी है। लैश्ले और रेंस की अनबन दिख रही है और रेंस ने मैच को शुरु किया।  रेंस के सामने डॉसन हैं। डॉसन ने रेंस के रिब्स पर अटैक किया है जो कुछ देर पहले मैच में चोट लगी थी। किसी तरह रेंस ने खुद को संभालते हुए डॉसन को रिंग के बाहर किया। डैश वाइल्डर अब रिंग में है और आते ही रिब्स पर अटैक कर रहे हैं। अब डॉसन के पास टैग है और उनका भी निशाना सिर्फ रिब्स है।

रेंस ने किसी तरह वापसी करते हुए डॉसन को टर्न बकल पर मारा और फिर वाइल्डर पर कवर किया, हालांकि किक आउट हुए। लैश्ले ने रिंग में बिना टैग के कदम रखा और द रिवाइवल को स्वाइन बस्टर मारा।  रेंस बिल्कुल भी लैश्ले को टैग नहीं कर रहे हैं।  अब रिवाइवल ने रेंस पर अटैक करना शुरु किया जबकि मैच को डिसक्वालिफाई कर दिया गया है।  लैश्ले जा चुके हैं जबकि रेंस की हालत फिर से द रिवाइवर ने खराब कर दी है।

विजेता- रेंस-लैश्ले
















एंबर मून Vs लिव मॉर्गन


मून ने पहले कदम रखा जबकि मॉर्गन बाद में सारा लोगन के साथ आईं। मून पर शुरुआत से लिव काफी हावी रहीं। एक बार फिर से अच्छा नेकब्रेकर लगाकर मून पर कवर किया लेकिन किक आउट हुईं।  मून ने काउंटर अटैक करते हुए लिव को टर्नबकल पर मारा उसके बाद टॉप रोप से कुदने के बाद कवर करके जीत दर्ज।

विजेता- एंबर मून 










बैरन कॉर्बिन का सैगमेंट


बैरन रिंग में आए हैं और साफ बोल रहे हैं कि स्टेफनी ने मुझे इस पोस्ट पर रखा है क्योंकि वो बेहतर है। कॉर्बिन पिछले हफ्ते के मैच का  बता रहे हैं कि फिन ने उनके साथ कितना गलत किया और वो यहां आके अभी माफी मांगे।  इतने में फिन का म्यूजिक बज गया है। फिन ने रिंग में आते ही बैरन से मजाक किया।  फिन ने बैरन माफी चाहते हैं। बैरन को काफी गुस्सा आ रहा है बैरन ने  बोला कि स्टेफनी ने उन्हें किसी बड़े काम के लिए चुना है।  फिन बैलर ने काफी बुरा भला बोला जिसके बाद बैरन ने बैलर के पंच मारा लेकिन पलटवार करते हुए फिन बैलर ने स्विंग ब्लैड लगा दिया।









सैथ रॉलिंस -रोमन रेंस Vs ड्रू मैकइंटायर- डॉल्फ जिगलर


इस मैच के लिए पहले सैथ रॉलिंस ने एंट्री की उसके बाद रोमन रेंस आए।  अब डॉल्फ और ड्रू की एंट्री हो रही है। सैथ और डॉल्फ ने इस मैच को शुरु किया। रॉलिंस ने डॉल्फ को पकड़ना शुरु कर दिया है लेकिन डॉल्फ भी काउंटर कर रहे हैं। सैथ ने अपनी स्किल्स दिखाते हुए डॉल्फ पर अटैक किया।  ड्रू को दिया गया है, ड्रू ने सैथ को बुरी तरह मारा जिसके बाद रोमन रेंस को टैग मिला।

रेंस और ड्रू दोनों रिंग में खड़े हैं और एक दूसरे को देख रहे हैं। ड्रू ने अपनी ताकत दिखाई और रिंग कोस्ट तक रेंस को ले गए लेकिन उतनी जल्दी ही रेंस ने वापसी की और ड्रू को पंच मारा। डॉल्फ ने दखलअंदाजी की जिसके कारण ड्रू ने रेंस पर अटैक कर दिया जबिक डॉल्फ को टैग मि गया है और आते ही उन्होंने रेंस को सुपरकिक मार दी है।

डॉल्फ और ड्रू ने अब रेंस पर अटैक करना शुरु कर दिया है, ड्रू ने नेकब्रेकर मारकर रेंस को कवर किया लेकिन किक आउट हो गए। बता दे कि  ड्रू मैकइंटायर पहले WWE का हिस्सा थे और  3MB टीम में थे। इस टीम में जिंदर महल, हीथ स्लेटर शामिल थे। खैर, मैच में रेंस  ने शानदार वापसी करते हुए सैथ रॉलिंस को टैग किया और रॉलिंस ने आते ही पहले डॉल्फ को स्विंग ब्लैड मारा उसके बाद ड्रू पर सुसाइड डाइव लगाई।  सैथ ने कवर किया लेकिन किक आउट हुए। अब ड्रू और डॉल्फ दोनों बाहर है और सैथ ने उनपर बॉडी स्प्लैश मार दिया है।

सभी सुपरस्टार्स रिंग में आ गए हैं और डॉल्फ ने सैथ को लॉक में पकड़ लिया है। किसी तरह सैथ रॉलिंस ने डॉल्फ और ड्रू को ढेर करते हुए रोमन रेंस को टैग करने जा रहे है लेकिन तभी द रिवाइवल ने आके मैच में रोमन रेंस पर अटैक कर दिया।  मैच को रद्द कर दिया गया है लेकिन द रिवाइवल, ड्रू और डॉल्फ चारों मिलकर रेंस और सैथ को मार रहे हैं।  रॉलिंस की हालत काफी खराब है जबकि रेंस को स्टिल स्टेप्स पर मारा है। सैथ रॉलिंस और रोमन रेंस की बुरी हालत हो गई हैं।

















टाइटस वर्ल्डवाइड Vs ऑथर्स ऑफ पेन


अपोलो क्रूज, टाइटस ओ नील और डैना ब्रूक की एंट्री हुई हैं।  AOP की एंट्री हो गई हैं। आपको बता दें कि AOP के मेंबर अकम का जन्म कनाडा में पंजाबी परिवार में हुआ है।  मैच शुरु होते ही क्रूज और टाइटस ने पकड़ बनाई लेकिन जल्द ही AOP ने वापसी करते हुए क्रूज पर पहले अटैक किया। AOP ने डबल टीम नेकब्रेकर मारकर कवर किया लेकिन टाइटस ने दखल दे दिया। अब AOP ने टाइटस पर निशाना साधा और एक शानदार क्लोथलाइन मारकर जीत दर्ज की।

विजेता- ऑथर्स ऑफ पेन










मैट हार्डी Vs कर्टिस एक्सल


मैट की पहले एंट्री हुई जबकि उसके बाद कर्टिस आए। डिलीटर ऑफ वर्ल्ड और बी टीम का एक्सट्रीम रूल्स में रॉ टैग टीम चैंपियनशिप का मैच होगा।  मैट हार्डी ने मैच में एल्बो और लैग ड्रॉप मारकर कवर किया लेकिन किक आउट हुए। मैट ट्विस्ट ऑफ फेस मारने जा रहे थे कि कर्टिस बाहर निकल गए। कर्टिस ने अच्छी पकड़ बना ली है। बो डैलास की दखलअंदाजी के कारण कर्टिस एक्सल ने मैट हार्डी पर एक और जीत दर्ज की।

विजेता- कर्टिस एक्सल









बैकस्टेज


सैथ रॉलिंस और रोमन रेंस बैकस्टेज कर्ट एंगल से ड्रू और डॉल्फ के खिलाफ आज रात के लिए मैच मांग रहे है जिसको कर्ट ने मंजूरी देदी है।  इसके अलावा रोमन रेंस और लैश्ले की टीम द रिवाइवल के खिलाफ मैच लड़ने वाली हैं।  आज रात फैंस को रोमन रेंस के दो मैच देखने को मिलेंगे। 







रोमन रेंस का सैगमेंट


रोमन रेंस की एंट्री हो रही है लेकिन हमेशा की तरह इस बार भी उन्हें बू किया जा रहा है।

रोमन रेंस- मैं बॉबी लैश्ले को पागल समझता हूं क्योंकि वो हैं वो अपने आप को द गाय मानते हैं लेकिन ऐसा नहीं है।

तभी डॉल्फ और ड्रू की एंट्री हो गई हैं।  आते ही दोनों ने पिछले हफ्ते का बदला रोमन रेंस से लिया।  दोमों रेंस पर हावी है लेकिन ये क्या सैथ रॉलिंस उन्हें बचाने आ गए हैं।  सैथ रॉलिंस ने डॉल्फ की हालत बुरी कर दी है। डॉल्फ और ड्रू रिंग को छोड़कर बाहर चले गए।












नमस्कार, रॉ की लाइव कमेंट्री में आपका स्वागत है।  WWE का अगला पीपीवी एक्सट्रीम रूल्स होने वाला है जिसके लिए कुछ मैच को तय किया गया है जबकि पूरा मैच कार्ड बुक किया जाना बाकी है।  पिछले कुछ हफ्तों से सैथ रॉलिंस और डॉल्फ के बीच इंटरकॉन्टिनेंटल चैंपियनशिप के लिए लड़ाई चल रही है।  वहीं रोमन रेंस अपने शील्ड भाई सैथ रॉलिंस की मदद कर रहे हैं और बॉबी लैश्ले के खिलाफ भी फिउड में दिख रहे हैं।

वहीं बेली और साशा बैंक्स की दोस्ती में टकराव आ गया है तो दूसरी तरफ केविन ओवंस और ब्रॉन स्ट्रोमैन का मजाकिया सैगमेंट फैंस को दिख रहा है। पिछले हफ्ते केविन ओवंस की गाड़ी स्ट्रोमैन ने पलटा दी थी लेकिन देखना होगा कि इस हफ्ते स्ट्रोमैन क्या करते हैं।

Advertisement
Advertisement
Fetching more content...