Create
Notifications

WWE Raw रिजल्ट्स लाइव: 2 अक्टूबर, 2017

PANKAJ

एंजो अमोरे का सैगमेंट एंजो रिंग में पहुंच गए है। एंजो: पिछले हफ्ते पूरा क्रूजरवेट डिवीजन मेरे खिलाफ हो गया। लेकिन मैं अकेले था। मैं चैंपियन हूं। मुझे इतनी बुरी तरीके से मारा और उसके बाद भी मैं यहां पर खड़ा हूं क्योंकि मैं इसे डिजर्व करता हूं। मेरे पर एक लैटर है जिसमें लिखा है जो भी आज तुम्हें मारने की कोशिश करेगा उसे फायर कर दिया जाएगा। तो आज तो कुछ ऐसा हो नहीं सकता हैं। क्योंकि मैं चैंपियन हूं। इसके बाद फिर नेविल सहित क्रूजरवेट डिवीजन के सभी सुपरस्टार आ गए। और एंजो को घेर लिया। एंजो ने इसके बाद सभी का एक एक कर मजाक बनाया। और फायर करने की धमकी लैटर दिखा कर की। कर्ट एंगल पहुंच गए है। उन्होंने कहा कि, यहां पर मौजूद सुपरस्टार तुम्हें कुछ नहीं कर सकते हैं लेकिन अभी अभी एक सुपरस्टार को क्रूजरवेट में डाल दिया गया है। इतने में कलिस्टो आ जाते है। उन्होंने आकर रिंग में फिर एंजो को बुरी तरह पीट दिया।


साशा बैंक्स, बेली vs एमा, एलिसा फॉक्स

चारों सुपरस्टार रिंग में मौजूद हैं। साशा और एमा के बीच मुकाबला शुरू हो चुका है। एमा को लगातार साशा और बेली मौका नहीं दे रही हैं। एमा ने रिंग कॉर्नर पर बेली को मार दिया है। एमा और फॉक्स ने मिलकर बेली और साशा को रिंग के बाहर फेंक दिया है। साशा और फॉक्स के बीच लगातार पंच बरस रहे हैं। साशा ने फॉक्स को डबल नी और किक मार दी है। फॉक्स ने भी बेली को किक मारकर गिरा दिया है। एमा आ गई। एमा ने फिर से फॉक्स को टेैग दे दिया है। बेली ने फॉक्स को एमा के ऊपर गिरा दिया है। वो इस बात को गलत ले गई और उन्होंने फॉक्स का टैग नहीं लिया। रिंग के अंदर फॉक्स पर बेली ने फिनिशिंग मूव लगाकर ये मैच जीत लिया।


फिन बैलर का सैगमेंट

बैलर: मैं यहां पर ब्रे वायट से फाइट करने आया हूं। वो माइंडगेम खेल रहे हैं। ब्रे वायट अपने आप को भगवान कहते है। लेकिन तुम डरकोप हो। समरस्लैम में तुम्हें डीमन से हार मिली। नो मर्सी में तुम्हें हार मिली। अब बहाने बनाने की जरूरत नहीं है। तुम्हें अब डर लग गया है। तुम बैलर का सामना नहीं कर सकते हो। अगर हिम्मत है तो एक गेस्ट की तरह आकर मुझे यहां फेस करो। ब्रे वायट अब स्क्रीन पर आ गए है। और वो फिन बैलर को धमकी दे रहे है। और कह रहे है कि डरकोप वो नहीं बल्कि फिन बैलर है। मैं तो जब चाहे तुम्हें हरा सकता हूं। लेकिन मैं मौके की तलाश में हूं।


रोमन रेंस VS मिज

मिज और साथियों के साथ रिंग में पहुंच चुके हैं। अब रोमन रेंस बड़े ही गुस्से में रिंग में आए और मिज रिंग के बाहर चले गए। ये क्या रिंग के बाहर जाकर रोमन ने बो डलास और कर्टिस एक्सल को सुपरमैन पंच मार दिया है। और स्टील स्टेप पर पटक दिया है। मिज ने इसके बाद दोनों को स्टेज पर ले जाकर चीयर से बुरी तरह मार दिया है। रोमन अब गुस्से में रिंग की तरफ मिज की ओर बढ़ चुके हैं। रोमन ने आकर मिज को पंच मारना शुरू कर दिए है और मिज को बैरीकेट में मार दिया है। लेकिन मौके का फायदा उठाकर मिज ने भी स्टील स्टेप पर रोमन को दे मारा हैं। रिंग के अंदर मिज ने डीडीटी मारकर रोमन को कवर किया लेकिन उन्होंने किकआउट कर लिया। मिज अब लगातार रोमन पर भारी पड़ रहे है। मिज ने एक बार फिर किक मारनी शुरू कर दी है लेकिन रोमन ने उठाकर पॉवरबॉम्ब मार दिया है। रोमन रेंस इसके बाद सुपरसमैन पंच मारने गए लेकिन मिज ने अपना फिनिशिंग मूव लगा दिया। लेकिन ये क्या रोमन ने फिर भी किकआउट कर लिया। रोमन ने उठकर सुपरमैन पंच मिज को मारा लेकिन उन्होंने भी किकआउट कर लिया। रोमन अब स्पीयर मारने की तैयारी कर रहे है लेकिन ये क्या शेमस और सिजेरो ने रिंग के बाहर रोमन को खींचकर मारना शुरू कर दिया है। इसके बाद रिंग में ले जाकर उन्होंने मिज के साथ मिलकर बुरी तरह रोमन को मारा। स्टेज से वापस आकर बाद में शील्ड की तरह ट्रिपल पॉवरबॉम्ब भी रोमन को इन तीनों ने मारा। फिर शील्ड का साइन बनाकर चले गए।


मैट हार्डी, जेसन जॉर्डन VS कार्ल एंडरसन, ल्यूक गैलोज

टैग टीम मैच के लिए ये चारों सुपरस्टार रिंग में पहुंच चुके हैं। एंडरसन और मैट ने मैच की शुरूआत की। मैट ने क्लोजलाइन मारकर एंडरसन ने को गिरा दिया है। दोनों ने टैग दे दिए है। जेसन अब गैलोज को पीट रहे हैं। लेकिन गैलोज ने शानदार एल्बो जेसन को मार दिया है। जेसन और मैट ने मिलकर दोनों सुपरस्टार्स को रिंग के बाहर फेंक दिया हैं। जेसन ने एक बार फिर दोनों को सुपलैक्स दे दिया है। लेकिन गैलोज ने टैग लेकर जेसन को किक मारकर गिरा दिया। जेसन ने अब एंडरसन को सुपलैक्स मार दिया है। दोनों सुपरस्टार्स ने टैग दे दिया है। मैट और गैलोज एक दूसरे को पंच मार रहे हैं। मैट ने गैलोज को डीडीटी मारकर कवर किया लेकिन एंडरसन ने बचा लिया। इसके बाद जेसन ने एंडरसन को किक मारकर रिंग के बाहर कर दिया लेकिन जेसन को एंडरसन ने बैरीकेट में मार दिया।रिंग के अंदर फिर गैलोज और एंडरसन ने मिलकर अपना मूव मैट को लगाकर ये मैच जीत लिया हैं।


नाया जैक्स vs मिक्की जेम्स

दोनों सुपरस्टार्स एक दूसरे का मुकाबला करने रिंग में आ चुकी हैं। एलेक्सा भी पहुंच गई हैं। नाया ने मिक्की पर अटैक कर दिया है। रिंग में खिलौने की तरह मिक्की को वो इधर उधर फेंक रही हैं। मिक्की काफी कोशिश कर रही है नाया को मारने की लेकिन वो ऐसा नहीं कर पा रही है। बाहर से एलेक्सा उनका मजाक बना रही हैं। नाया भी कोई मौका नहीं दे रही हैं। मिक्की ने पंच मारने शुरू कर दिए है लेकिन नाया ने फिर रिंग कॉर्नर पर उन्हें दे मारा है। अचानक मिक्की ने शानदार डीडीटी मारकर नाया को कवर किया लेकिन एलेक्सा ने आकर मिक्की पर हमला कर दिया है। रिंग के बाहर दोबारा एलेक्सा अब मिक्की को मारने गई लेकिन मिक्की ने पहले एलेक्सा को पंच मारकर बैरीकेट में पटका और उसके बाद शानदार किक मारकर नीचे गिरा दिया।


इलियास सैमसन vs टाइटस ओ नील

दोनों के बीच मुकाबला शुरू हो चुका हैं। रिंग के बाहर अपोलो क्रूज भी मौजूद हैं। टाइटस को सैमसन ने अपना लॉक लगा दिया है। लेकिन टाइटस ने इसके बाद तीन पंच और एक किक मारकर सैमसन को गिरा दिया है। सैमसन रिंग के बाहर चले गए है और वहां अपोलो से उलझ गए है। टाइटस ने उन्हें अंदर खींचने की कोशिश की लेकिन इलियास ने चतुराई से रोप पर उन्हें मार दिया। इसके बाद टाइटस को अपना शानदार फिनिशिंग मूव लगाकर ये मैच जीत लिया।


सैथ रॉलिंस vs ब्रॉन स्ट्रोमैन

शो की शुरूआत एक जानदार मैच से होने जा रही हैं। सैथ रॉलिंस सबसे पहले रिंग में पहुंच चुके हैं। और अब ब्रॉन स्ट्रोमैन भी अपना गुस्सा दिखाने मैदान में उतर गए हैं। मुकाबला शुरू और अब देखना होगा आगे क्या होगा। ये क्या सैथ ने शुरू में अटैक कर दिया है। लेकिन ब्रॉन को कोई फर्क नहीं पढ़ रहा है। मुंह के बल उन्होंने सैथ को नीचे पटक दिया है। सैथ इसके बाद टॉप रोप पर चढ़ गए है लेकिन ब्रॉन ने उन्हें उठाकर रिंग में फेंक दिया है। सैथ ने स्ट्रोमैन को चतुराई से रिंग के बाहर कर दिया हैं। सैथ ने जैसे ही सुसाइड डाइव मारी तो स्ट्रोमैन ने जबरदस्त पंच उनके मुंह में मार दिया। रिंग के बाहर सैथ ने ब्रॉन को पोस्ट पर मार दिया है और इसके बाद दो बार सुसाइड डाइव मारकर बैरीकेट में गिरा दिया है। रिंग के अंदर सैथ ने अपना फिनिशिंग मूव ब्रॉन को मारा लेकिन उन्हें कोई फर्क नहीं पड़ा। इसके बाद दो किक भी सैथ ने ब्रॉन को मारी। अंत में ब्रॉन ने सैथ को पॉवरस्लैम देकर ये मैच जीत लिया। जीतने के बाद एक और पॉवरस्लैैम उन्होंने सैथ को मारा। फिर जब वो जाकर दोबारा आने लगे तो डीन एंब्रोज आ गए। डीन ने उन पर लगातार पंच मारने शुरू कर दिए है। लेकिन ब्रॉन ने डीन को भी पॉवरस्लैम देकर रिंग में धरासाई कर दिया हैं। अब ब्रॉन चले गए। और शेमस, सिजेरो आ गए हैं। उन्होंने दोनों को अपना मूव लगाकर रिंग में चित कर दिया है।


नमस्कार रॉ की लाइव कमेंट्री में आपका बहुत बहुत स्वागत है। पिछले हफ्ते मिज़टूराज ने रोमन रेंस की जबरदस्त तरीके से धुनाई की। कर्ट एंगल ने रोमन रेंस के लिए इंटरकॉन्टिनेंटल चैंपियनशिप मैच का एलान ही कर दिया। अब रॉ में कल रोमन रेंस चैंपियनशिप जीतने के इरादे से द मिज़ के खिलाफ उतरेंगे। इस बार ब्रॉन स्ट्रोमैन की टक्कर सैथ रॉलिंस के साथ होगी। पिछली बार की रॉ में डीन एम्ब्रोज़ की धुलाई करने के बाद अब स्ट्रोमैन की नजर शील्ड के दूसरे साथी सैथ रॉलिंस पर होगी। इसके अलावा देखना होगा कि रॉ में विमेंस चैंपियन एलेक्सा ब्लिस का अगला प्रतिद्वंदी कौन होगा।


Edited by Staff Editor

Comments

Fetching more content...