COOKIE CONSENT
Create
Notifications
Favorites Edit
Advertisement

WWE Raw रिजल्ट्स लाइव: 21 मई 2018

98   //    22 May 2018, 05:05 IST

ब्रॉन स्ट्रोमैन Vs फिन बैलर


स्ट्रोमैन ने मैच के लिए एंट्री करते हुए इलायस को स्टेज पर पहले मारा। फिन बैलर की एंट्री हो रही है , फिमन अपनी पूरा दम लगा रहे है किसी तरह वो स्ट्रोमैन को हरा दे।लेकिन स्ट्रोमैन की ताकत के आगे फिन बैलर बेबस दिख रहे है। स्ट्रोमैन ने फिन पर कवर किया लेकिन किक आउट हुए फिन बैलर ने स्ट्रोमैन को रिंग के बाहर कर दिया है। फिन बैलर ने ड्रॉप किक मारी लेकिन कोई फायदा नहीं हुआ।

स्ट्रोमैन ने फिन बैलर के चेस्ट पर जबरदस्त हाथ मारा। बैलर ने चांटा मार दिया है लेकिन स्ट्रोमै ने फिन को थप्पड़ जड़ दिया। स्ट्रोमैन रिंग के बाहर फिन बैलर को मारने के लिए पहुंचे लेकिन बाहर हेडबस्टर मारा और ड्रॉप किक मारी। रिंग के बाहर बैलर ने स्ट्रोमैन पर अटैक किया है।  बैलर ने अपना फिनिशिंग मून रिंग के बाहर मार दिया है। बैलल रिंग में आ गए हैं रेफरी ने काउंट शुरु कर दिया है। स्ट्रोमैन किसी तरह रिंग में आए।

स्ट्रोमैने ने अब कंधा मारकर फिन को गिरा दिया है। स्ट्रोमैन अब बैलर को कॉर्नर पर मारने जा रहे थे कि फिन हट गए और स्ट्रोमैन पोल से टकरा गए। स्ट्रोमैन को गुस्सा आ गया है और दो पावरस्लैम मारकर मैच को जीत लिया। मैच के बाद स्ट्रोमैन ने बैलर को रिंग साइड पर खड़ा कर दिया।

विजेता-ब्रॉन स्ट्रोमैन













इलायस Vs बॉबी रुड


इलायस ने पहले अपना सैगमेंट किया तभी बॉबी रुड वहां पहुंच गए। पहले इलायस ने अटैक किया फिर रुड ले पलवार करते हुए पिटाई की। हालांकि इलायस ने जबरदस्त प्रदर्शन करते हुए रुड पर जीत दर्ज की।







नटालिया, डैना ब्रूक, लिव मॉर्गन और सारा लॉर्गन (MITB क्वालीफाई मैच)


पहले डैना ब्रूक आईं,फिर सारा लॉर्गन और लिव मॉर्गन और अंत में नटालिया ने कदम रखा। सारा लॉर्गन और ब्रूक लड़ रही हैं।  नटालिया और लिव मॉर्गन एक तरफ लड़ रही हैं। नटालिया ने सुपलेक्स मारकर पकड़ बनाने की कोशिश की है। रायट स्क्वॉड ने नटालिया पर अटैक कर दिया हैं। लिव मॉर्गन को ब्रूक ने बाहर खींच लिया, तभी नटालिया सबमिशन लगाने जा रही थी रुबी राइट आई लेकिन नटालिया ने रुबी को पहले मारा और सारा लॉर्गन पर सबमिशन से जीत दर्ज की और MITB में जगह बनाई।

विजेता-नटालिया



 






डॉल्फ जिगलर Vs चैड गेबल


दोनों रिंग में मौजूद है। गेबल अपने मूव्स से मैच में कंट्रोल करने की कोशिश में है। जिगलर ने ड्रॉप किक मारकर गेबल पर कवर किया लेकिन किक आउट हुए। गेबल ने वापसी करते हुए जिगलर पर लगातर दो बार कवर किया लेकिन किक आउट हुए। जर्मन सुपलेक्स मारकर एक बार फिर से गेबल ने कवर किया लेकिन किक आउट हुए। जिगलर ने सिर और सुपरकिक मारकर जीत दर्ज की। अब डॉल्फ के साथी ड्रू मैकइंटायर ने गेबल पर अटैक किया।

विजेता-डॉल्फ जिगलर








मनी इन द बैंक के लिए रोंडा राउजी और नाया जैक्स का कॉन्ट्रैक्ट साइन  (रॉ विमेंस चैंपियनशिप मैच )


स्टेफनी मैकमैहन पहले से रिंग में मौजूद है। इस कॉन्ट्रैक्ट साइन के लिए पहले स्टेफनी ने रॉ विमेंस चैंपियन नाया जैक्स को बुलाया। स्टेफनी ने नाया जैक्स को जीत की बधाई दी है। अब स्टेफनी ने रोंडा राउजी कतो बुलाया है। रोंडा का म्यूजिक बज गया हैं और वो रिंग में आ गई है।

रोंडा- क्या हाल चाल है स्टेफनी तुम्हारे, कैसा है तुम्हारा हाथ।

स्टेफनी- मेरा हाथ ठीक है। लेकिन एक सवाल है कि कैसे तुमने विमेंस डिवीजन के इस टाइटल के खुद को तैयार किया। लेकिन तुमने सिंगल्स मैच नहीं लड़ा है। तुमने UFC में लड़ा है लेकिन यहां अगल है। नाया तुमसे ताकतवर हैं। अगर नाया जैक्स तुम्हें हरा देती है तो क्या तुम WWE छोड़ दे वाली हो। चलो नाया जैक्स क्या तुम लैजी हो जैसा की ब्लिस बोलती थी।  क्या रोंडा राउजी  तुम आर्म बार नाया जैक्स को लगा सकती हो।

रोंडा- मैं इसके लायक हूं और मुझे ये मैच मिलना चाहिए था।

नाया जैक्स- मैं रोंडा का हरा दूंगी और ये मुझे आर्म बार नहीं लगा सकती हैं।

रोंडा- मैं नाया जैक्स तुम्हारा टाइटल लेने वाली हूं साथ ही तुम्हारा आर्म भी तोड़ दूंगी।




Advertisement









द बी टीम (बो डैलस- कर्टिस एक्सेल) Vs ब्रीजांगो


पहले बी टीम आई फिर ब्रीजांगो ने रिंग में एंट्री की। ब्रीजागों ने शुरुआत अच्छी की है। ब्रीजांगो के दोनों मेबर अपने अच्छे मूव दिखा रहे हैं लेकिन एक शानदार मूव बी टीम ने लगाया और जीत दर्ज की।

विजेता-द बी टीम







नो वे होजे Vs बैरन कॉर्बिन


नो वे होजे ने अपने अंदाज में एंट्री करते हुए रिंग में कदम रखा, जिसके बाद बैरन कॉर्बिन आए हैं। बेल बजते ही कॉर्बिन ने होजे पर अटैक किया, पहले रिंग के बाहर फिर रिंग पोल पर धक्का दिया। होजे किसी तरह वापसी की कोशिश कर रहे हैं, तभी मौका तलाश कर कॉर्बिन को रिंग पोस्ट पर धक्का दिया। होजे ने जबरदस्त क्लोथलाइन मारी फिर फेसबस्ट मारकर कवर किया लेकिन किक आउट हो गए। कॉर्बिन ने एंड ऑफ डे मारकर जीत दर्ज की।

विजेता- बैरन कॉर्बिन 





बैकस्टेज

स्टेफनी मैकमैहन ने फिन बैलर और स्ट्रोमैन के मैच का एलान किया। 






एंबर मून Vs एलेक्सा ब्लिस


एंबर मून ने एंट्री की हैं, अब ब्लिस रिंग के लिए बढ़ रही हैं। ब्लिस ने शुरुआत से अटैक कर दिया है।  एंबर मून ने काउंटर तो किया लेकिन ब्लिस और मिकी की चाल में फंस गई। ब्लिस ने मून पर अटैक कर दिया था लेकिन एंबर ने पलटवार किया। तभी मिकी मून को मारने के लिए गई लेकिन रेफरी ने देख लिया और मिकी को बैकस्टेज जाने के लिए बोला। मून ने रिंग के ऊपर से ब्लिस पर छलांग लगा दी है और जीत दर्ज की।

विजेता- एंबर मून







सैमी जेन का सैगमेंट


सैमी रिंग में आ गए हैं। सैमी अब बॉबी लैश्ले को लेकर बयान दे रहे हैं। सैमी ने लैश्ले की बहनों को रिंग में बुलाया है। लेकिन ये लैश्ले बहने नहीं है एक तरीके से सैमी मजाक बना रहे हैं। सैमी नकली उनकी बहनों से पूछ रहे है कि कैसे लैश्ले ने उनकी हमेशा मदद की। सभी मिलकर लैश्ले की बेइज्जती कर रहे हैं।

ये क्या बॉबी लैश्ले आ गए हैं।

लैश्ले रिंग में आकर हंस रहे हैं।  अपनी बहनों का मजाक बना रहे हैं। लैश्ले अब सैमी को धन्यवाद कर रहे हैं। लेकिन सैमी ने लैश्ले को बुरा भला बोलना शुर कर दिया है। ये क्या सभी चार लोगों ने लैश्ले को मारना शुरु कर दिया है लेकिन पलटवार करते हिए लैश्ले ने रिंग में सभी को मारा, सैमी जेन भाग गए हैं। लैश्ले ने पूरा रिंग खाली कर दिया है।










रोमन रेंस-सैथ रॉलिंस Vs जिंदर महल-केविन ओवंस


इस अटैक के बाद कर्ट एंगल ने इसे टैग मैच के रुप में एलान किया सैथ रॉलिंस ने जिंदर पर अटैक करना शुरु कर दिया है। दोनों शील्ड भाई मिलकर जिंदर की हालत बुरी कर रहे हैं। रोमन बार बार जिंदर का पसलियों पर अटैक कर रहे है लेकिन महल ने वापसी करते हुए ओवंस को टैग दिया। जिंदर फिर से रिंग में रेंस को मारने के लिए आगए हैं। ओवंस और जिंदर ने रोमन की हालत बुरी कर दी है। जिंदर महल को रोमन रेंस ने बाहर कर दिया है, रेंस टैग देने के लिए सैथ के पास जा रहे थे कि जिंदर ने अटैक कर रॉलिंस को खींच लिया।

रेंस पलटवार की कोशिश कर रहे हैं लेकिन ओवंस भी काउंटर कर रहे हैं। रेंस ने सैथ को टैग दे दिया है और आते ही सैथ ने बुरा हाल कर दिया है।  रिंग के बाहर पहले ओवंस , फिर जिंदर पर सुसाइड डाइव लगा दी।  जिंदन पर ब्लॉकबस्टर लगाकर सैथ ने कवर किया लेकिन किक आउट हो गए। ये क्या जिंदर ने सैथ को कवर किया लेकिन किक आउट हुए। ओवंस के पास टैग है, आते ही स्प्लैश मारकर कवर किया लेकिन कोई फायदा नहीं हुआ। तभी रॉलिंस ने अपना फिनिशिंग मूव लगाकर जीत दर्ज की। जीक के बाद रॉलिंस और रोमन रेंस ने एक दूसरे को गले लगाया।

विजेता-सैथ रॉलिंस और रोमन रेंस 

ये क्या स्टेज पर जिंदर महल ने चेयर लेकर आए और सैथ रॉलिंस और रोमन रेंस पर बुरी तरह से अटैक कर दिया। सभी रेफरी ने जिंदर को बैकस्टेज जाने के लिए कहा।












रोमन रेंस Vs केविन ओवंस


कर्ट एंगल और स्टेफनी के सैगमेंट के बाद , रोमन रेंस और ओवंस का मैच शुरु हो गया है। ओवंस कोशिश कर रहे हैं कि वो पंकड़ बनाए रखे। ये क्या रोमन रेंस ने कंधा मारकर ओवंस को गिरा दिया। रोमन रेंस लगातर ओवंस का बुरा हाल कर रहे हैं। रोमन रेंस ने ओवंस की हालत खरबा कर दी और रिंग के बाहर फेंक दिया है। ओवंस ने काउंटर किया लेकिन रेंस ने उन्हें फिर रिंग में फेंका। ओवंस डर डर कर भाग रहे है।

ये क्या ओवंस की चाल में फंस गए रोमन रेंस और रिंग के बाहर ओवंस ने रेंस को सुपरकिक मारी। अब ओवंस ने थोड़ी पकड़ बना ली है।ये क्या रोमन रेंस ने क्लोथलाइन मारनी शुरु कर दी है। ये क्या ओवंस ने चालाकी से कवर किया लेकिन किक आउट हो गए।रोमन रेंस ने अब समोआ ड्रॉप लगा दिया है। ओवंस ने किक मारी लेकिन रेंस ने सुपरमैन पंच मारकर कवर किया, किक आउट हो गए। ओवंस रिंग के बाहर भाग गए लेकिन रेंस ने रिंग के बाहर स्पीयर मार दिया।  ये क्या जिंदर महल ने रोमन रेंस पर अटैक कर दिया है। जिंदर अब रोमन रेंस पर जबरदस्त अटैक कर रहे है। ये क्या ओवंस भी मिल गए है। ये क्या सैथ रॉलिंस रोमन रेंस की मदद करने आ गए है














कर्ट एंगल का सैगमेंट


कर्ट एंगल ने इस बार की रॉ की शुरुआत की। कर्ट का म्यूजिक बज गया है और वो रिंग में आए हैं।

कर्ट-आप सभी का यहां स्वागत है। आज रात रोंडा राउजी यहां हैं और वो नाया जैक्स के खिलाफ अपना कॉन्ट्रैक्टा साइन करने वाली हैं। साथ ही आज फेटल 4वे मैच विमेंस के मनी इन द बैंक के लिए क्वालीफाई मुकाबला होगा।

ये क्या स्टेफनी मैकमैहन बाहर आ गई हैं।

स्टेफनी-एक बार सभी कर्ट का स्वागत करे। रैसलमेनिया में जो हुआ वो हो चुका है। मैं बिजनेस को देखकर चलती हूं। हां मैंने टैप आउट किया लेकिन कर्ट तुम्हें मेरी बात सुननी पड़ेगी। कॉन्ट्रैक्ट साइन में मैं भी मौजूद होने वाली हूं। तुमने रोमन रेंस को भी कई मौके दिए हैं जो सही नहीं है।

रोमन रेंस का म्यूजिक बज गया है।

रोमन-अगर तुम्हें कुछ कहना है तो मुझे बोले।

स्टेफनी-मैं आज कल तुम्हें समझ नहीं पा रही हूं।  तुम बिग डॉग हो लेकिन पता  नहीं आजकल तुम्हें क्या हो गया है। हमने तुम्हारे लिए बात की है।

रोमन-तुम्हें थोड़ी इज्जत देनी होगी अगर मुझे गुस्सा आ गया तो बैकस्टेज मैं तुम्हारे सभी फेवरेट सुपरस्टार्स का बुरा हाल कर दूंगा। जैसे ब्रॉक लैसनर। तुम मुझे चैंपियन नहीं बनाना चाहते , ना MITB में जगह दे रहे हो।

स्टेफनी-सच बोलू तो तुमने हार का सामना किया है। तो जिंदर महल के साथ MITB में लड़ो।

केविन ओवंस से बाहर आ गए है।

ओवंस-रोमन तुमने जिंदर को स्पीयर मारा जिसका फायदा मुझे हुआ और मैंने MITB में जगह बनाई। रोमन रेंस को मैं पसंद करता हूं। चलो सभी मिल कर चैंट्स करते हैं । थैंक्यू रोमन। स्टेफनी ने सही कहा है कि वो फेवरेट के साथ नहीं चली जिसका साफ साफ उदाहरण मैं हूं।

(ओवंस ने स्टेफनी के कंधे पर हाथ रख दिया है, जो स्टेफनी को पसंद नहीं आया है। )

स्टेफनी-मैं फेवरेट के साथ नहीं चलती लेकिन आज मैं ऐलान करती हूं कि रोमन रेंस और केविन ओवंस का मैच होगा।













 




नमस्कार, रॉ की लाइव कमेंट्री में आपका स्वागत है।WWE रॉ का ये एपिसोड न्यू यॉर्क के अल्बनी, टाइम्स यूनियन सेंटर में होने वाला है। इस हफ्ते सबसे ज्यादा निगाहें रोमन रेंस और जिंदर महल पर होगी। मनी इन द बैंक के लिए कुछ मैच हो सकते हैं। जबकि इंटरकॉन्टिनेंटल चैंपियन सैथ रॉलिंस कुछ बड़ा एलान कर सकते हैं।

कुछ हफ्तों पहले बॉबी लैश्ले का इंटरव्यू हुआ था जिसमें उन्होंने अपनी बहनों के बारे में बात की थी। जिसके चलते इस हफ्ते सैमी जेन कोई बड़ा सैगमेंट लैश्ले के साथ कर सकते हैं। रॉ में से  ब्रॉन स्ट्रोमैन, केविन ओवंस , फिन बैलर और बॉबी रुड मनी इन द बैंक के लिए जगह पक्की कर चुके हैं, ऐसे में रॉ में एक बड़ा मैच हो सकता है। चलिए नजर डालते हैं कि इस हफ्ते रॉ में क्या क्या हो सकता है।   जिंदर ने एक वीडियो मैसेज शेयर करते हुए कहा था कि रोमन रेंस से अब वो रॉ में बदला लेंगे।  देखना होगा कि जिंदर महल क्या करते है या फिर रेड ब्रांड में रोमन रेंस बनाम जिंदर महल का मैच फैंस को देखने को मिलता है।



Topics you might be interested in:
Advertisement
Fetching more content...