Create
Notifications

WWE Raw रिजल्ट्स लाइव: 22 जनवरी 2018

PANKAJ
visit

ब्रॉन स्ट्रोमैन का हमला रॉ रोस्टर के सभी सुपरस्टार रिंग में मौजूद हैं। तांकि फाइट ना हो पाए। स्ट्रोमैन पहले आ गए। फिर केन आए। और बाद में लैसनर। लैसनर ने आकर केन को एफ-5 लगाया। और स्ट्रोमैन को क्लोजलाइन मारकर गिरा दिया लेकिन बाद में ब्रॉन स्ट्रोमैन ने दोनों पर हमला बोलकर रिंग के बाहर फेंक दिया। लैसनर को एनाउंस टेबल के ऊपर पॉवरबॉम्ब ब्रॉन स्ट्रोमैेन ने मार दिया।


हीथ स्लेटर, रायनो vs अपोलो क्रूज, टाइटस ओ नील

सभी सुपरस्टार रिंग में मौजूद हैं। मैच शुरू हो गया है। करीब दो मिनट के बाद मैच के बीच डैडली ब्वॉइज ने एंट्री कर ली। इसके बाद उन्होंने रिंग में हीथ स्लेटर को शानदार अपने ही पुराने अंदाज में फिनिशिंग मूव दिए।


इलियास सैमसन का सैगमेंट

इलियास के सैगमेंट में जॉन सीना आए। इलियास ने सीना के ऊपर गिटार से मार दिया। और इसके बाद जैसे ही वो एए लगाने लगे तो इलियास ने पांव में मारकर जॉन सीना को गिरा दिया।


डेनियल क्रिश्चियन रिंग में आए

डेनियल रिंग में आए और फिर टैग टीम चैंपियन जेसन और सैथ रॉलिंस भी पहुंचे। सैथ जैसे ही बोलने लगे जेसन ने पहले बोल दिया। फैंस ने उन्हें बोलने ही नहीं दिया। इसके बाद शेमस और सिजेरो आ गए। और उन्होंने जेसन का जमकर मजाक बनाया और फिर चारों सुपरस्टार्स आपस में भिड़ गए।


द मिज vs रोमन रेंस(इंटरकॉन्टिनेंटल चैंपियनशिप)

दोनों सुपरस्टार रिंग में पहुंच चुके हैं। द मिज के साथ बो डलास और कर्टिस एक्सल भी है। मिज पहले ही रिंग से बाहर गए और धोखे से टॉप रिंग से रोमन के ऊपर कूदे लेकिन रोमन ने पंच मार दिया। रिंग के बाहर बो डलास और कर्टिस ने रोमन का ध्यान भंग किया। मौके का फायदा उठाकर मिज ने रोमन को स्टील स्टेप पर मार दिया। रिंग के अंदर रोमन रेंस ने मिज को जबरदस्त किक मार दी। फिर रिंग पोस्ट में मिज को मारने गए लेकिन मिज हट गए। इसके बाद रोमन ने अपना फिनिशिंग मूव लगाया लेकिन मिज बच गए। मिज ने भी एक बार अपना मूव लगाया लेकिन रोमन किकआऊट कर गए। अंत में रोमन रेंस को मिज ने फिर से मूव लगाने की कोशिश की लेकिन रोमन ने पांच एल्बो मारकर मिज को हटा दिया। स्पीयर मारने रोमन मिज को गए मिज हट गए और रोमन टर्न बकल से टकरा गए। इसके बाद मिज ने मूव लगाकर ये मैच जीत लिया। मिज इसके साथ ही इंटरकॉन्टिनेंटल चैंपियन बन गए।


अंडरटेकर की वापसी

अंडरटेकर शानदार अंदाज में रिंग में आए। अंडरटेकर: मेरा करियर भी 25 साल पहले ही शुरू हुआ था। 25 साल मैं मैंने बहुत कुछ किया। कोई मेरे सामने खड़ा नहीं हो पाया। मैं यहां का लैजेंड बना। मेरे भाई केन, स्टोन कोल्ड, मिक फोली जैसे कई सुपरस्टार्स ने बहुत कुछ किया और मेरा साथ दिया लेकिन मैंने हमेशा अपने आप को आगे रखा। लेकिन एक बार फिर वक्त आ गया है रेस्ट इन पीस का।


बैकस्टेज में बुगी मैन सहित कई लैजेंड नजर आए

साशा, बेली, मिक्की जेम्स, असुका vs नाया जैक्स, मैंडी रोज ,सोन्या डेविल, एलिसा फॉक्स

सभी सुपरस्टार्स रिंग में मौजूद हैं। शुरू में ही नाया जैक्स ने असुका पर अटैक कर दिया। इसके बाद असुका ने मैंडी और सोन्या को बुरी तरह पीट कर रिंग से बाहर कर दिया। रिंग के बाहर पेज भी मौजूद हैं। असुका ने घुटने से मैंडी को मार दिया। नाया और साशा रिंग में है। नाया ने साशा को उठाकर पटक दिया। अब एक एक कर सभी सुपरस्टार साशा को मार रही है। एलिसा फॉक्स ने शानदार मूव लगाकर कवर किया लेकिन साशा ने किकआउट कर लिया। इसके बाद सभी सुपरस्टार रिंग के बाहर आपस में भिड़ गई है। रिंग के अंदर एलिसा ने साशा को किक मारने की कोशिश की लेकिन साशा बच गई। इसके बाद साशा ने एलिसा पर अपना लॉक लगाकर ये मैच जीत लिया। रिंग के अंदर सैलिब्रेशन के दौरान असुका ने साशा, बेली और मिक्की पर ही हमला बोल दिया। साशा, बेली, मिक्की जेम्स, असुका ने जीत हासिल की।


स्टेफनी और शेन मैकमैहन और विंस मैकमैहन का सैगमेंट

शेन मैकमैहन और स्टेफनी ने इस शो को सफल बनाने के लिए सभी का आभार जताया। खासतौर पर फैंस को धन्यवाद दिया। और खास मोमेंट का एक वीडियो प्रस्तुत किया गया। इसके बाद अब विंस मैकमैहन भी आ गए हैं। विंस मैकमैहन ने सारा क्रेडिट अपने आप को दिया।लेकिन इसके बाद ही स्टोन कोल्ड आ गए। विंस: अब काफी सारी चेंज हो गई है स्टोन कोल्ड। तुम कुछ कहो मैं बहुत कुछ कहना चाहता हूं। मेरे साथ बहुत सारी प्रॉब्लम है अब। मैं ये कहना चाहता हूं स्टोन की अब वक्त बदल गया है मैं सीनियर सिटीजन हो गया हूं। लेकिन शेन है मेरे पास। वो अभी बहुत कुछ कर सकता हैं। ये क्या स्टोन कोल्ड ने अपना मूव शेन को मार दिया। इसके बाद विंस बीयर लेकर आए और तीन बार गले लग कर बीयर पी। लेकिन अंत में स्टोन कोल्ड ने विंस को भी अपना मूव मार दिया। इसके बाद फिर से उन्होंने शेन मैकमैहन को फिनिशिंग मूव दिया। इसके बाद स्टोन कोल्ड ने अपना सैलिब्रेशन बीयर के साथ जमकर किया।


नमस्कार रॉ की लाइव कमेंट्री में आपका स्वागता हैं।इस हफ्ते की मंडे नाइट रॉ काफी खास और एतिहासिक होने वाली है। रॉ के 25 साल पूरे होने पर रेड ब्रांड के शो में दिग्गजों का जमावड़ा लगने वाला है। इसके साथ ही रॉयल रंबल से पहले रॉ का यह आखिरी शो होने वाला है। WWE इस एपिसोड को खास बनाने में कोई कमी नहीं छोड़ना चाहेगी। रॉ में रोमन रेंस आईसी चैंपियनशिप को द मिज के खिलाफ डिफेंड करेंगे। इसके अलावा रॉ में कई दिग्गज नजर आने वाले हैं। फैंस को सबसे ज्यादा उम्मीद द अंडरटेकर की वापसी की है, जो रैसलमेनिया 33 के बाद पहली बार टीवी पर नजर आएंगे।


Edited by Staff Editor
Fetching more content...
Article image

Go to article
App download animated image Get the free App now