Create

WWE Raw रिजल्ट्स लाइव: 23 अक्टूबर, 2017

कर्ट एंगल का सैगमेंट

कर्ट एंगल अपनी टीम का एलान करने ही वाले थे कि शेन मैकमैहन का म्यूजिक बजा और पूरे स्मैकडाउन रोस्टर के साथ क्राउड के बीच में से रिंग में आ गए हैं। कर्ट एंगल रिंग को छोड़ कर चले गए और शेन ने कहा कि उन्हें पकड़ कर लाए। स्मैकडाउन रोस्टर ने बैकस्टेज सबके ऊपर हमला करना शुरू कर दिया है। उनके आगे जो भी आ रहा है, वो उनके ऊपर अटैक कर रहे हैं। अब विमेंस सुपरस्टार्स ने रॉ की विमेंस पर अटैक कर दिया। रॉलिंस और एंब्रोज ने लड़ने की कोशिश की, लेकिन वो भी नाकाम रहे और उन्हें भी मार गिराया गया। अब कॉर्बिन और रूसेव कर्ट एंगल को पकड़कर रिंग में ला रहे हैं। शेन मैकमैहन: कर्ट तुम सर्वाइवर सीरीज में अपना गोल्ड मेडल और बाकी रॉ रोस्टर को लेकर आओंवहींं मुबाबला होगा।


टीम जो ट्रेन vs टीम लूचा

10 टैग टीम एक्शन की शुरूआत हो गई है, एंजो ने मैच में अबतक हिस्सा नहीं लिया है, लेकिन वो कल होने वाले चैंपियनशिप मैच से पहले कुछ अलग करके दिखाना चाहेंगे। मैच में ज्यादातर समय लूचा की टीम ने ही दबदबा बनाए रखा और अंत में कलिस्टो ने एंजो अमोरे को पिनकर अपनी टीम के लिए जीत दर्ज की।


साशा बैंक्स vs बेली vs एलिसा फॉक्स

इस मैच में जो भी जीतेगा, वो सर्वाइवर सीरीज में रॉ विमेंस टीम की कप्तान होंगी। इन तीनों के बीच मैच की शुरूआत हो गई है, तीनों ही कप्तान बनने के लिए पूरी लगा रही हैं। फैंस को एक अच्छा मैच देखने को मिला। हालांकि अंत में ऐसा लग रहा था कि एलिसा एक बार फिर बैंक्स स्टेटमेंट के आगे सरेंडर कर देंगी, लेकिन उन्होंने अंत में बेली को पिन कर जीत हासिल की।


ब्रॉक लैसनर का सैगमेंट

लैसनर अपने एडवोकेट पॉल हेमन के साथ रिंग में आ रहे हैं । हेमन ने जिंदर महल के ऊपर निशाना साधते हुए कहा कि ब्रॉक लैसनर की चैंपियनशिप से उस चैंपियन को दिक्कत है, जो खुद ही रैंडी ऑर्टन, शिंस्के नाकामुरा के खिलाफ अपने टाइटल को मुश्किल से बचा पाए। महल कभी भी लैसनर के बराबर नहीं आ पाएंगे। महल लैसनर के आगे टिक ही नहीं पाएंगे और लैसनर का एक अलग ही लेवल है। सर्वाइवर सीरीज में जिंदर महल सुपलेक्स सिटी की सैर करेंगे। हम महल को स्वीकार करते हैं और तुम्हारा भी वो हाल होगा, जो वो कभी सोच भी नहीं सकते।


इलायस vs जेसन जॉर्डन

कल रात हुए मैच में विवाद के बाद आज इन दोनों के बीच रीमैच देखने को मिलने वाला है। मैच से पहले इलायस ने गाना गाया। इन दोनों के बीच एक अच्छा मैच देखने को मिल रहा था, जिसमें जॉर्डन डोमिनेट कर रहे थे। हालांकि इलायस ने अपने गिटार से जेसन के ऊपर हमला कर खुद को डिसक्वालिफाय कराया। मैच के बाद मेडिकल टीम जॉर्डन को देख रही है।


रॉ विमेंस चैंपियन एलेक्सा ब्लिस का सैगमेंट

एलेक्सा ब्लिस ने कहा कि वो सर्वाइवर सीरीज में नटालिया को बुरी तरह हराएंगी और इस बात को साबित करेंगी कि WWE में एक ही स्टार है और वो हैं। फैंस मुझसे जलते हैं और आप लोग मुझे इसलिए सपोर्ट करते नहीं करते, क्योंकि मेरे घर पर चार साल का बच्चा नहीं है। मैं चैंपियन हूं और आप लोगों को मेरे लिए चैंट करना होगा। मिकी जेम्स का म्यूजिक बजा और वो रिंग में आते ही उन्होंने ब्लिस के ऊपर अटैक कर दिया और उसके बाद कहा एलेक्सा यू डिजर्व इट।


एमा vs असुका

इन दोनों के बीच कल हुए मैच का यह रीमैच है। असुका ने मैच में शुरूआती पकड़ बनाने की कोशिश की, लेकिन एमा इस बार तैयार थीं और वो असुका को ज्यादा मौका नहीं दे रहीं। असुका ने अपनी फुर्ती दिखाते हुए एमा पर पलटवार किया और अंत में एमा को टैप आउट करा इस मैच को अपने नाम किया।


फिन बैलर vs केन

बैलर ने केन के चैलेंज का जवाब दिया और वो रिंग में आ गए हैं। बैलर और केन के बीच मैच की शुरूआत हो गई है। केन ने बैलर के ऊपर अटैक करना शुरू कर दिया है, लेकिन बैलर भी पीछे नहीं हट रहे हैं और वो केन को कड़ी टक्कर दे रहे हैं। केन इस मैच को अच्छे से डोमिनेट कर रह हैं और फिन दर्द में नजर आ रहे हैं। बैलर ने अब वापसी कर ली है, लेकिन केन ने बैलर को चोकस्लैम दे दिया। केन ने एक और चोकस्लैम दे दिया है। केन ने बैलर को तीसरा लगातार चोकस्लैम देकर इस मैच को अपने नाम किया।


केन का सैगमेंट

केन ने कहा कि वो देखते थे कि ब्रॉन स्ट्रोमैन रिंग में तहलका मचाते हैं, उन्होंने बिग शो को स्टील केज के बाहर फेंका, रोमन रेंस को बार बार मारा, लेकिन मैं खुद उनसे सामना करना चाहता था। मैने कल स्ट्रोमैन के सही जगह पहुंचा दिया और मैं ही रॉ का इकलौता मॉन्सटर हूं। ब्रॉन के जाने के बाद अब मुझे चैलेंज चाहिए।


सैथ रॉलिंस, डीन एंब्रोज और एजे स्टाइल्स vs शेमस, सिजेरो और द मिज

सिक्स मैन टैग टीम मैच की शुरूआत हो गई है। कल रात हुए मैच के बाद इस मैच में शामिल सभी सुपरस्टार्स को पूरी तरह से उबरे नहीं होंगे। हालांकि रिंग में दमदार एक्शन देखने को मिल रहा है। मिज और उनकी टीम डोमिनेट करते हुए नजर आ रही है। पूर्व टैग टीम चैंपियंस द बार अपनी ताकत दिखा रहे हैं, एंब्रोज थोड़ी मुश्किल में नजर आ रहे हैं। सिजेरो ने एंब्रोज को खतरनाक मूव देने की कोशिश की, लेकिन एंब्रोज ने पलटवार किया और उन्होंने रॉलिंस को टैग किया। अब रिंग में मिज और रॉलिंस लड़ रहे हैं। मिज रॉलिंस को पिन करने के काफी करीब आए, लेकिन रॉलिंस ने खुद को अंतिम समय में बचाया। रॉलिंस ने स्टाइल्स को टैग दे दिया है और अब वो रिंग में अपना जलवा दिखा रहे हैं। एजे ने सिजेरो को फिनोमिनल फॉरआर्म देकर अपनी टीम के लिए जीत दर्ज की। मैच के बाद केन ने आकर एंब्रोज, रॉलिंस और स्टाइल्स के ऊपर अटैक कर दिया औक अंत में रॉलिंस को चोकस्लैम भी दिया।


कर्ट एंगल का सैगमेंट

एंगल ने कहा कि हर कहानी की एक शुरूआत होती है, एक मिडल और एक अंत और मैने कल एक नया चैप्टर लिखा। हालांकि अब सारा ध्यान सर्वाइवर सीरीज पर होगा। अगले पीपीवी में रॉ के चैंपियंस का मैच स्मैकडाउन के चैंपियन के साथ होगा। रॉ विमेंस चैंपियन एलेक्सा ब्लिस का मैच होगा स्मैकडाउन विमेंस चैंपियन नटालिया के साथ, आईसी चैंपियन द मिज का मैच यूएस चैंपियन बैरन कॉर्बिन के साथ, रॉ टैग टीम चैपियंस सैथ रॉलिंस और डीन एंब्रोज का मैच होगा स्मैकडाउन टैग टीम चैंपियंस द उसोज के साथ और यूनिवर्सल चैंपियन ब्रॉक लैसनर का मैच WWE चैंपियन जिंदर महल के साथ। इसके अलावा दोनों ब्रांड के बीच दो 5 ऑन 5 एलिमिनेशन मैच भी देखने को मिलेंगे। द मिज का म्यूजिक बजा और वो आकर कर्ट एंगल के ऊपर निशाना साध रहे हैं। मिज और उनकी टीम ने एंगल को चारों तरफ से घेर लिया है और अब शील्ड का म्यूजिक बजा, वो एंगल को बचाने के लिए रिंग में आ गए हैं। एंगल ने एलान किया कि मिज, सिजेरो और शेमस का मैच रॉलिंस, एंब्रोज और एजे स्टाइल्स के साथ होगा।


नमस्कार रॉ की लाइव कमेंट्री में आपका स्वागत है। टीएलसी पीपीवी का शानदार अंत हुआ। कई सालों बाद कर्ट एंगल ने यहां पर आकर धमाका मचाया और ब्रॉन स्ट्रोमैन को कूड़े से भरे ट्रक में डाल दिया गया। सैथ रॉलिंस, डीन एंब्रोज और कर्ट एंगल की जोड़ी भी खास तरह देखने को मिली। इसके अलावा फिन बैलर और एजे स्टाइल्स का ड्रीम मैच भी यहां देखने को मिला। इन दोनों ने किसी को निराश नहीं किया। असुका का भी यहां पर शानदार डेब्यू देखने को मिला। लेकिन टीएलसी के बाद अब रॉ के शानदार एपिसोड की बारी है। यहां पर सर्वाइवर सीरीज के लिए कुछ नए बिल्डअप देखने को मिल सकते हैं। असुका के लिए अगला कदम क्या होगा। वहीं फिन बैलर की फ्यूड अब आगे किस सुपरस्टार के साथ होगी। वहीं यहां पर ब्रॉक लैसनर आकर जिंदर महल के चैलेंज का जवाब दे सकते हैं। क्या कर्ट एंगल दोबारा रैसलिंग करने उतरेंगे?

Edited by Staff Editor
Be the first one to comment