Create
Notifications

WWE Raw रिजल्ट्स लाइव: 25 दिसंबर 2017

PANKAJ
visit

सैथ रॉलिंस, जेसन जॉर्डन vs द बार(टैग टीम चैंपियनशिप मैच) चारों सुपरस्टार रिंग में मौजूद हैं। शेमस और जेसन ने मैच की शुरूआत की। जेसन ने अपनी ताकत दिखानी शुरू कर दी है। लेकिन शेमस और सिजेरो दोनों ने जेसन को पीट दिया। रिंग में सैथ ने दोनों के ऊपर कूद लगाकर रिंग के बाहर कर दिया और सुसाइड डाइव मार दी। शेमस और सिजेरो अब एक दूसरे को टैग देकर सैथ रॉलिंस को पीट रहे है। सैथ अब जेसन को टैग नहीं दे पा रहे है। सिजेरो ने ले ड्राप सैथ को मार दी। रिंग के बाहर सैथ को शेमस ने क्लोजलाइन दे दिया। और दोनों ने जेसन को बैरीकेट में मार दिया। रिंग के अंदर सैथ रॉलिंस दो बार मूव लगाकर कवर किया लेकिन उन्होने हार नहीं मानी। सैथ ने सिजरो के किक मार दी और जेसन ने शेमस को क्लोजलाइन मार दी। सैथ ने सिजेरो के किक मार दी वहीं शेमस ने सैथ के किक मार दी। रिंग के बाहर शेमस को स्टील स्टेप पर सैथ रॉलिंस ने मार दिया। इसके बाद सिजेरो ने आकर सैथ रॉलिंस को अपर कट दे दिया। रिंग के अंदर जेसन ने सिजेरो को फिनिशिंग मूव दे दिया और ये मैच जीत लिया। सैथ रॉलिंस और जेसन जॉर्डन बने टैग टीम चैंपियन


एलेक्सा ब्लिस का सैगमेंट

एलेक्सा: सभी को क्रिसमस की बधाई। 2017 पूरा का पूरा एलेक्सा ब्लिस का रहा। शुरू में स्मैकडाउन चैंपियन रही तो अब खत्म भी रॉ विमेंस चैंपियनशिप से होगा। मैंने कर के दिखा दिया। अगले साल भी ऐसा ही रहेगा। लेकिन साल का सबसे अच्छा पल वो था जब स्टेफनी मैकमैहन ने एतिहासिक मैच का एलान किया। अब मेरा प्रतिद्वंदी कौन रहेगा।इससे मुझे मतलब है और चैंपियनशिप तो मेरी ही रहेगी। मैं भी देखती हूं कि कौन मुझ से चैलेंज करेगा। असुका आ गई है। असुका: मैं रॉयल रंबल में एंट्री करूंगी और मैं जीतूंगी क्योंकि असुका से कोई मुकाबला नहीं कर सकता। असुका ने शानदार किक मारकर एलेक्सा को धरासाई कर दिया।


ब्रॉन स्ट्रोमैन vs कर्टिस एक्सल, बो डलास

ब्रॉन स्ट्रोमैन ने दोनों सुपरस्टार्स को बुरी तरह मार दिया। पहले तो आसानी से हराया और उसके बाद दो दो पॉवरस्लैम दोनों को दे दिए।


समोआ जो VS रोमन रेंस (इंटरकॉन्टिनेंटल चैंपियनशिप)

दोनों सुपरस्टार रिंग में पहुंच चुके है। मुकाबला शुरू हो गया। समोआ जो ने शुरू में ही अटैक कर दिया। वो लगातार रोमन के मुंह पर पंच मार रहे है। लेकिन रोमन ने वापसी कर शानदार किक समोआ जो को मार दी। समोआ जो ने फिर पंच मारना शुरू कर दिया और समोआ जो ने बैक किक रोमन को मार दी। रोमन ने समोआ ड्राप मारकर कवर किया लेकिन समोआ ने किकआउट कर लिया। समोआ जो ने एक सुपलैक्स रोमन को दिया। इसके बाद वो रोमन के ऊपर कूदे लेकिन रोमन हट गए। रोमन ने शानदार सुपरमैन पंच मार दिया। लेकिन समोआ जो नहीं हारे। इसके बाद रोमन स्पीयर मारने गए लेकिन समोआ ने अपना मूव लगा दिया। लेकिन रोमन भी नहीं हारे।समोआ जो ने कोकिना क्लच लगा दिया। बड़ी मुश्किल से रोमन ने रोप को पकड़ लिया। रिंग के बाहर रोमन पर समोआ ने सुसाइड डाइव मार ली। रोमन ने रिंग में आकर बुरी तरह समोआ को बुरी तरह मारना शुरू कर दिया। रैफरी ने रोका लेकिन रोमन हीं रूके। रैफरी ने मैच डिस्क्वालिफाई कर दिया और समोआ जो जीत गए। रोमन रेंस ने इसके बाद सुपरमैन पंच मार दिया। और रिंग के बाहर दो बार समोआ को स्टील पोस्ट पर मार दिया। फिर दो बार स्टील स्टेप से उठाकर समोआ के ऊपर मार दी। रोमन ने चीयर उठा ली है। और उन्होेंने समोआ के एल्बो पर मार दी लेकिन वो हट गए और रैफरी ने रोमन को पकड़ लिया।


फिन बैलर VS कर्ट हकिंस

दोनों सुपरस्टार रिंग में मौजूद है। कर्ट ने शुरू में ही बैलर पर अटैक कर दिया। लेकिन बैलर ने चतुराई दिखाते हुए कर्ट को रिंग के बाहर फेंक दिया। इसके बाद रिंग के अंदर लाकर अपना फिनिशिंग मूव लगाकर मैच खत्म कर दिया। फिन बैलर ने जीता मैच


केन VS हीथ स्लेटर

हीथ स्लेटर के साथ रिंग के बाहर रायनो भी मौजूद है। स्लेटर रिंग के अंदर आए और सिर्फ आए ही, उन्हें कोई भी मौका केन ने नहीं दिया। केन ने चोकस्लैम मारकर ये मैच खत्म कर दिया। बाद में थोड़ा बहुत चुनौती रायनो ने दी लेकिन उन्हें भी धरासाई केन ने कर दिया।


पेज, मैंडी रोज, सोन्या डेविल vs बेली, मिकी जेम्स, साशा बैंक्स

पेज और साशा ने मैच की शुरूआत की लेकिन पेज ने मैंडी को टैग दे दिया। साशा ने मैंडी को पंच मारकर गिरा दिया। मिकी आ गई है। उन्होंने मैंडी को शानदार तरीके से रोल कर गिरा दिया। बेली आ गई। लेकिन वहां से भी सोन्या आ गई।बेली और साशा ने डबल सुपलैक्स सोन्या को मार दिया। रिंग के बाहर साशा को सोन्या ने शानदार क्लोजलाइन मार दिया। मैंडी आ गई है। उन्होंने साशा को मारना शुरू कर दिया। साशा ने मैंडी को पेज के ऊपर फेंक कर बेली को टैग दे दिया। बेली ने मैंडी और सोन्या को रिंग के बाहर फेंक कर बेली को पीट दिया। बेली ने पेज को कवर किया लेकिन बाहर से सोन्या और मैंडी ने उन्हें खींच लिया। रिंग के बाहर साशा और मिकी ने मैंडी और सोन्या को बैरीकेट में मार दिया। लेकिन रिंग के अंदर पेज ने बेली पर अपना फिनिशिंग मूव लगाकर ये मैच जीत लिया। पेज, मैंडी रोज, सोन्या डेविल ने जीता मैच।


ब्रायन केंड्रिक vs हीडियो इटामी

दोनों के बीच मैच शुरू हो चुका है। पिछले हफ्ते इटामी ने बैलर के साथ डेब्यू किया था। इस मैच में इटामी ने ब्रायन को कोई मौका नहीं दिया और आसानी के साथ ये मैच खत्म कर जीत लिया। हिदीओ इतामी ने जीता मैच


बैकस्टेज

कर्ट एंंगल ने बड़े एलान किए। उन्होंने जेसन जॉर्डन, सैथ रॉलिंस का मैच द बार से टैग टीम चैंपियनशिप के लिए किया और वहीं रोमन रेंस का मुकाबल समोआ जो के साथ होगा। ये इंटरकॉन्टिनेंटल चैंपियनशिप के लिए होगा।


जॉन सीना का सैगमेंट

जॉन सीना ने आकर अपनी टीशर्ट पहले एक फैन को गिफ्ट की और क्रिसमस की बधाई दी। जॉन सीना: शिकागो हैप्पी क्रिसमस। होलीडे मुझे पसंद है लेकिन आप मेरी फैमिली है। मैं चीयर करता हूं अच्छे और बुरे टाइम के लिए। हम सब साथ है।इससे अच्छी जगह कोई नहीं है। इलायस सैमसन आ गए है। इलायस: तुम जानते हो जॉन wwe स्टैंड करता है वॉक विथ इलायस। मैं आज परफॉर्म करूंगा। फैंस ने इसके बाद सीएम पंक का चैंट किया और इलायस ने कहा आप कुछ भी कर लो मैं परफॉर्म करके रहूंगा। लेकिन फैंस ने फिर भी सीएम पंक का चैंट किया। इलायस ने गिटार बजाकर गाना गाया। लेकिन जॉन सीना ने उन्हें रोक दिया और बोर करने की बात कही। लेकिन इलायस ने दूसरा चांस शिकागो से मांगा। और सीना ने फिर एक मौका उन्हें गाना गाने का मौका दिया। सीना ने इलियास को ए जर्क कह दिया। लेकिन ये क्या सीना के पीछे मुड़ते ही इलियास ने उन्हें पंच मारकर गिरा दिया। इसके बाद उन्होंने पांव से सीना को मारना शुरू कर दिया। फिर इलायस ने मैच का एलान किया और मैच शुरू हुआ।इलायस ने सीना को पंच मारना शुरू कर दिया। जॉन सीना ने इसके बाद अपनी ही अंदाज में उठकर इलायस को शोल्डर मार दिए। इलायस ने फिर पलटवार किया और रिंग के बाहर सीना की पिटाई की। इलायस ने ताकत दिखाकर सीना को उठाकर पटक दिया। और रिंग कॉर्नर से उन्हें चेस्ट के बल गिरा दिया। सीना ने शानदार क्लोजलाइन मार दिया। इलायस ने बैक ब्रेकर सीना को मार दिया। टॉप रोप से उठाकर इलायस ने सीना को पॉवरबॉम्ब मार दिया है। सीना ने शोल्डर टैकर दिया लेकिन इलायस ने क्लोजलाइन मार दिया। सीना ने एसटीएफ लगा दिया लेकिन इलायस ने सीना के फेस पर घुटने से मार दिया। सीना ने फिर एसटीएफ लगा दिया। लेकिन इलायस ने फिर शानदार तरीके से उन्हें धक्का देकर रिंग में फेंक दिया। सीना ने इसके बाद एए फिनिशिंग मूव मारकर ये मैच जीत लिया। जॉन सीना ने जीता मैच।


नमस्कार रॉ की लाइव कमेंट्री में आपका बहुत बहुत स्वागत हैं। इस हफ्ते की रॉ लाइव आएगी शिकागो से और काफी समय बाद ऐसा होने जा रहा है कि क्रिसमस के दिन मंडे नाइट रॉ लाइव आएगी। इसके अलावा इस खास शो के लिए 16 बार के WWE चैंपियन जॉन सीना सर्वाइवर सीरीज के बाद पहली बार नजर आएंगे और इस शो को और खास बना देंगे। रोमन रेंस भी रॉ में इस हफ्ते वापसी करने वाले हैं और इस बात की उम्मीद की जा सकती है कि वो सैथ रॉलिंस के साथ मिलकर डीन एंब्रोज को लगी चोट का बदला लेना चाहेंगे।


Edited by Staff Editor
Article image

Go to article
Fetching more content...
App download animated image Get the free App now