WWE

WWE Raw रिजल्ट्स लाइव: 27 अगस्त 2018

रॉ के सभी सैगमेंट्स और अपडेट्स

रोमन रेंस-ब्रॉन स्ट्रोमैन Vs डॉल्फ जिगलर-ड्रू मैकइंटायर


रोमन रेंस की एंट्री हुई है उसके बाद ब्रॉन स्ट्रोमैन आ रहे हैं। अब ड्रू और डॉल्फ आए, रेंस ने डॉल्फ को अपनी ताकत दिखाई और रिंग के बाहर फेंक दिया। रिंग के बाहर मौका देखकर ड्रू ने रेंस को मारा और रिंग में डॉल्फ ने डीडीटी मार दी। ड्रू अब रेंस पर रिंग के अंदर अटैक कर रहे हैं। ड्रू और डॉल्फ टैग पर टैग कर रहे हैं। डॉल्फ ने रेंस पर ड्रॉप किक मारी और गिरा दिया। ड्रू भी कोई मौका नहीं छोड़ रहे हैं, ड्रू ने रेंस को शानदार सुपलेक्स मारा। रेंस को डॉल्फ ने नेक लॉक में पकड़ लिया है लेकिन किसी तरह रेंस ने खुद को बचाया। रेंस ने डॉल्फ को बाहर फेंक दिया है, रेंस ने अब बिग बूट मारा है।  ड्रू को टैग मिल गया है और उन्होंने रेंस को बेली टू बेली मार दिया। ड्रू को टैग मिल गया है , स्ट्रोमैन को भी टैग मिला लेकिन वो अंदर नहीं आए।  अब डॉल्फ और ड्रू रेंस को मार रहे हैं।  मैच को रद्द कर दिया गया है। अब रेंस पर स्ट्रोमैन अटैक कर रहे हैं। रेंस अकेले पड़ गए हैं। स्ट्रोमैन ने ड्रू और डॉल्फ को इशारा किया कि वो रेंस की घुनाई कर दे। डीन एम्ब्रोज अकेले लड़ने आ गए हैं। तीनों ने मिलकर डीन को मारा अब सैथ भी अपने चोटिल कंधे के साथ आए हैं।  स्ट्रोमैन, ड्रू और डॉल्फ ने पूरी शील्ड की हालत बुरी कर दी है। स्ट्रोमैन ने एक के बाद एक पावरस्लैम दिया। इसी के साथ रॉ का ये एपिसोड खत्म हुआ।

 


डीन एम्ब्रोज Vs जिंदर महल


जिंदर महल पहले से रिंग में खड़े थे जबकि एम्ब्रोज बाद में पहुंचे। एम्ब्रोज काफी अच्छे लुक में लग रहे हैं।  जिंदर को डीन ने रिंग के बाहर गिरा दिया है। जिंदर ने वापसी कर कवर किया लेकिन किक आउट हो गए हैं। जिंदर महल खल्लास मारना चाहते थे लेकिन डीन ने तुरंत वापसी करते हुए डर्डी डीड्स मारी और जीत दर्ज की।

विजेता- डीन एम्ब्रोज 


/h3>



बॉबी लैश्ले Vs द एस्सेंशन


ये एक हैंडीकैप मैच है। बॉबी ने पहले अटैक किया था लेकिन एस्सेंशन ने पलटवार करते हुए लैश्ले की हालत खराब कर दी लेकिन काउंटर अटैक करते हुए लैश्ले ने फेसबस्ट मारकर और हैंडीकैप मैच में जीत दर्ज की।

विजेता- बॉबी लैश्ले 



बैकस्टेज

रोंडा राउजी, ट्रिश और नटालिया जा रही थी तभी बैला बहनों ने उन्हें रोका। सभी सुपरस्टार ने फोटो खिंचवाई जबकि बैला बहनों ने कहा कि वो अगले हफ्ते कमबैक करने वाले हैं।
 




नटालिया Vs एलिसा फॉक्स


नटालिया ने रिंग में रोंडा के साथ कदम रखा है। एलिसा फॉक्स के साथ एलेक्सा ब्लिस आई हैं। ब्लिस ने साफ किया है कि वो हैल इन ए सैल में रॉ विमेंस चैंपियनशिप का खिताब वापस लेंगी। इसी दौरान ब्लिस ने ट्रिश पर निशाना साधा।  ब्लिस ने मिकी जेम्स को भी बाहर बुला लिया है।नटालिया और फॉक्स का मैच शुरु हो गया है। नटालिया ने शुरुआत से अच्छे मूव्स दिखा लेकिन फॉक्स ने वापसी की। इतने में नटालिया ने फॉक्स को शार्प शूटर में पकड़ लिया और फॉक्स ने टैप आउट किया।

विजेता- नटालिया

 




इलायस का सैगमेंट


इलायस अपना प्रोमो कर रहे थे कि तभी हॉल ऑफ फेमर ट्रिश स्ट्रेटस का म्यूजिक बजा और वो रिंग में आई। इलायस ट्रिश की तारीफ कर रहे हैं, तभी ट्रिश ने कहा कि वो इलायस के म्यूजिक की बड़ी फैन है। ट्रिश ने ये भी कहा कि इलायस को चुप हो कर उनके हॉमटाउन में बैठ जाना चाहिए। ट्रिश ने बताया कि वो एवोल्यूशन पीपीवी के लिए तैयार है उनका मैच ब्लिस के खिलाफ होना है और वो वापसी से खुश है। ट्रिश ने इलायस को कहा कि वो अपना सामान बांधे और रिंग को खाली करे। इलायस ने ट्रिश की बेइज्जती की तभी ट्रिश ने इलायस को जोरडार थप्पड़ जड़ दिया। रोंडा राउजी का म्यूजिक बज गया है और अब नटालिया भी बाहर आ गई हैं।




बी-टीम (बौ डैलास-कर्टिस एक्सल) Vs द रिवाइवल


रॉ टैग टीम चैंपियन बी टी रिंग में आई हैं। उसके बाद रिवाइवल आए हैं। रिवाइवल ने पहले पकड़ बनाई लेकिन बी टीम ने अच्छी वापसी की। रिंग में डैश वाइल्डर ने डैलास को पकड़ लिया जबकि बी टीम एक दूसरे को टैग नहीं दे पा रही है।स्कॉट रिंग में और एल्बो मारकर  डैलास पर कवर किया लेकिन किक आउट हुए। डैलास ने किसी तरह वाइल्डर को नेकब्रेकर मारा है। एक्सल को टैग मिल गया और आते ही नेकब्रेकर मार दिया।मौका देखकर डैश और स्कॉट ने कर्टिस एक्सल को अपना फिनिशिंग मूव मारकर जीत दर्ज की।

विजेता- द रिवाइवल




सैथ रॉलिंस Vs केविन ओवंस (इंटरकॉन्टिनेंटल चैंपियनशिप मैच)


दोनों सुपरस्टार्स रिंग में मौजूद है। बेल बजते ही ओवंस ने अटैक कर दिया लेकिन जल्दी सैथ ने पलटवार किया। सैथ ने रिंग के बाहर ओवंस को जबरदस्त क्लोथ लाइन मारी। दोनों रिंग में आ गए है और ओवंस ने सैथ को डीडीटी मारकर कवर किया लेकिन किक आउट हुए। सैथ रॉलिंस के हाथ को ओवंस ने रिंग पोस्ट पर मारा और फिर हाथ पर अटैक करना शुरु कर दिया। ओवंस ने सैथ रॉलिंस को अब रिंग के बाहर बैरीकेड पर फेंका और केनन बॉल मारने जा रहे थे कि सैथ हट गए। दोनों रिंग में है और रॉलिंस ने स्विंग ब्लैड मार दिया है। सैथ रॉलिंस ने तीन बार ओवंस पर सुसाइड डाइव लगा दी है। अब टॉप रोप से सैथ ने क्रास बॉडी स्प्लैश मारा फिर कवर किया लेकिन किक आउट हुए। ओवंस ने सैथ क चोटिल कंधा पकड़ लिया है और क्रॉस बॉडी सबमिशन नें पकड़ लिया है, किसी तरह से सैथ ने रोप को पकड़ा और बचाया। केविन ओवंस ने स्टोन कोल्ड का स्टन मार दिया लेकिन फिर भी रॉलिंस ने किक आउट किया। दोनों सुपरस्टार्स टॉप रोप पर है। रॉलिंस ने ओवंस को उठाकर बकल बॉम्ब मारा तभी ओवंस ने सुपरकिक मारी और कवर किया लेकिन रॉलिंस ने किक आउट किया। ओवंस टॉप रोप से गिर गए है और सैथ ने कर्ब स्टॉम मारकर जीत दर्ज की। ओवंस हार के बाद रिंग में बैठे हैं और "आई क्विट" बोलकर वहां से चले गए। क्या ओवंस ने संन्यास ले लिया है, इसको अभी ऑफिशियली एलान WWE ने नहीं किया है। ओवंस काफी उदास होकर बैकस्टेज चले गए।

विजेता- सैथ रॉलिंस




सैथ रॉलिंस का सैगमेंट


सैथ रॉलिंस रिंग में आए हैं।

सैथ-पिछले हफ्ते हमने एक फैमिली को फिर से बनाया है।  इस हफ्ते मैं फिर से ओपन चैलेंज कर रहा हूं। अगर कोई आना चाहता है तो रिंग में आ सकता है।

ये क्या केविन ओवंस का म्यूजिक बज गया और वो बाहर आ गए हैं। ओवंस के आते ही जबरदस्त सपोर्ट मिला।

ओवंस-मैं बड़ा खुश हूं कि तुम काफी खुश हो सैथ , टाइटल मिल गया और भाई भी। मैं जब ब्लू ब्रांड में था तो सोचता था कि कब रॉ में आउंगा । अब रॉ में हूं लेकिन मेरा दोस्त मेरे साथ नहीं है।  तुमने दोस्त की वजह से टाइटल जीता। मैं भी जीत सकता था अगर मेरा दोस्त सैमी होता। मैं स्ट्रोमैन को हरा देता और मनी इन द बैंक जीत लेता और फिर यूनिवर्सल चैंपियन बनता।  मैं साफ कर दूं कि मैं यहां से टाइटल लेकेर जाउंगा।

 



बैकस्टेज


डीन एम्ब्रोज खड़े हैं तभी जिंदर महल आए और उन्हें बोलने लगे की वापसी के बाद वो उनकी मदद करेंगे।  जिंदर ने डीन को कहा कि वो आंखें बंद करें और शांति का पाठ करे।  डीन ने आंखें बंद की और कहा कि उन्हें जिंदर और वो दिखे जिसमें डीन उनकी हालत बुरी कर रहे हैं। जिंदर ये बात सुनकर वहां से निकल गए।




साशा बैंक्स Vs डैना ब्रूक


बैंक्स रिंग में बैली के साथ आई हैं, जबकि डैना के साथ टाइटल ओनील और अपोलो क्रूज आए हैं। ब्रूक ने बैंक्स पर लगातार अटैक किया है लेकिन मौका देखकर बैंक्स ने पहले किक मारी और टॉप रोप से डबल नी मारकर कवर किया। साशा बैंक्स ने सबमिशन मूव लगा दिया है और ब्रूक ने टैप आउट कर दिया है।

विजेता- साशा बैंक्स




बैरन कॉर्बिन Vs फिन बैलर


बैरन कॉर्बिन ने एलान किया कि वो फिन के खिलाफ लड़ने वाले हैं।  फिन बैलर बाहर आ गए हैं। बैरन कॉर्बिन ने अच्छे लॉक से फिन बैलर को पकड़ लिया है। फिन बैलर काफी बुरी हालत में रिंग के बाहर भी कॉर्बिन उन्हें मार रहे हैं लेकिन मौका देखकर फिन ने स्विंग ब्लैड मार दिया है। बैलर ने वापसी करते हुए कॉर्बिन पर अटैक किया और रिंग में फिर से स्वींग ब्लैड मार दिया लेकिन तभी कॉर्बिन ने पलटार किया और कवर किया, फिन बैलर ने किक आउट कर दिया। बैलर ने कॉर्बिन को रिंग के बाहर गिरा दिया और छलांग लगा दी। कॉर्बिन ने स्टील स्टेप्स से बैलर पर अटैक किया और मैच को डिसक्वालिफाई कर दिया गया है। तभी कॉर्बिन ने एलान किया कि ये नो डिस्क्वालिफिकेशन मैच है।  मुकाबला फिर शुरु हुआ और कॉर्बिन ने चेयर से मारकर एंड ऑफ डेज मारकर जीत दर्ज की।

विजेता-बैरन कॉर्बिन




रोमन रेंस का सैगमेंट


रोमन रेंस की एंट्री के साथ रॉ का आगाज हुआ लेकिन फैंस ने एक बार फिर से बू से यूनिवर्सल चैंपियन का स्वागत किया।  पिछले हफ्ते शील्ड का रीयूनियन देखने को मिला था लेकिन अभी रेंस अकेले बाहर आए हैं। पूरा क्राउड रेंस को बहुत बुरा बू कर रहा है।

रेंस-मैंने ब्रॉन तुम्हें कहा था कि मैं यहां वक्त पर पहुंच जाउंगा और मैं आ गया हूं।  तुम यहां नहीं हो लेकिन अब आने की कोई जरुरत नहीं है।  शील्ड की तरफ से ये सभी को ओपन चैलेंज है। कोई है लड़ने वाला।

ब्रॉन स्ट्रोमैन बाहर आ गए हैं।

स्ट्रोमैन-ऐसा ना हो पिछले हफ्ते की तरफ तुम्हारे दोस्त तुम्हें बचाने के लिए आए अभी।

रेंस- शील्ड के बारे में जानते क्या हो, कोई उसे नहीं बता सकता कि उसे क्या करना है। अगर तुम इन हाथों से कारे, टॉयलेट और एंबुलेंस पलटा सकते हो लेकिन ये हाथ टाइटल तक नहीं पहुंचेगा।  क्यों ना तुम इसके लिए मैच लड़ों।

स्ट्रोमैन- मैं अपने कॉन्ट्रैक्ट को कैश इन नहीं करुंगा। क्योंकि सब जानते हैं कि तुम्हारे भाई आके तुझे बचा लेंगे लेकिन मैं साफ करता हूं कि मैं 16 सितंबर को हैल इन ए सैल में इस कॉन्ट्रैक्ट को साइन करुंगा। (दोनों ने हाथ मिला लिया है। ) साफ है कि हैल इन ए सैल में अब स्ट्रोमैन और रेंस का मैच होगा।

ये क्या डॉल्फ और ड्रू बाहर आ गए हैं।

डॉल्फ- ये सभी नहीं देखा कि पिछले तीन हफ्तों से क्या हो रहा है। सैथ और डीन ने मेरा खिताब जीता। रेंस जैसा की तुम्हें पिछली बार बचाया गया था। लेकिन मुझे मेरा रीमैच मिलेगा। मैं और ड्रू यहां इसलिए आए है क्योंकि हम सभी को साबित कर दे। हमें नया चैंलेज चाहिए लेकिन वो स्ट्रोमैन और रेंस तुम हो। क्यों ना आज रात एक मैच लड़ लिया जाए।

बैरन कॉर्बिन बाहर आए है जो इस वक्त रॉ के एक्टिंग जनरल मैनेजर है।

कॉर्बिन-ब्रॉन ये ऑफिशियल है कि तुम अपने कॉन्ट्रैक्ट हैल इन ए सैल में कैश इन करेंगे। चलिए मैं मेन इवेंट को तय कर देता हूं। ड्रू और डॉल्फ अब सामना रेंस और स्ट्रोमैन का होगा।

 

 

 

 


नमस्कार, रॉ की लाइव कमेंट्री में आपका स्वागत है। समरस्लैम पीपीवी अब खत्म हो गया है और सबकी नजरें हैल इन ए सैल पर टिकी है। समरस्लैम के बाद पिछले हफ्ते हुए रॉ में धमाकेदार चीजें हुई। शील्ड का रीयूनियन देखने को मिला। उन्होंने ब्रॉन स्ट्रोमैन को पीटा। अब इस हफ्ते स्ट्रोमैन क्या करेंगे ये देखने वाली बात होगी। स्ट्रोमैन ने रोमन रेंस को अकेले लड़ने की चुनौती भी दे दी थी। रोमन रेंस भी इसका जवाब दे सकते है। पिछले हफ्ते कर्ट एंगल को छुट्टी पर भेज दिया गया था। बैरन कॉर्बिन पर सभी की नजरें रहेंगी की वो अब कैसे इसे संभालते है। पॉल हेमन भी यहां नजर आ सकते है।

रोंडा राउजी पर भी फैंस की नजरें टिकी है। पिछले हफ्ते स्टैफनी मैकमैहन का उन्होंने हाथ मोड़ दिया था। अब उनके खिलाफ इस बार क्या रणनीति होगी?