Create
Notifications
Favorites Edit
Advertisement

WWE Raw रिजल्ट्स लाइव: 3 सितंबर 2018

04 Sep 2018, 05:20 IST

फिन बैलर Vs ब्रॉन स्ट्रोमैन


फिन बैलर ने पहले एंट्री की जबकि ब्रॉन स्ट्रोमैन के साथ ड्रू मैकइंटायर और डॉल्फ आए हैं। स्ट्रोमैन ने बैलर को मारना शुरु कर दिया है लेकिन बैलर भी कोशिश कर रहे हैं। स्ट्रोमैन ने फिन बैलर को साइड स्लैम मार दिया। स्ट्रोमैन ने बिग बूट भी मार दिया , फिन बैलर ने स्ट्रोमैन को रिंग के बाहर किया जबकि ड्रॉप किक भी मारी। स्ट्रोमैन ने  पलटवार करते हुए फिन बैलर को रिंग में मारना शुरु किया। बैलर रिंग के बाहर है स्ट्रोमैन मारने जा रहा थे कि बैलर ने स्विंग ब्लैड मार दिया। दोनों रिंग में काफी अच्छा लड़ रहे हैं। बैलर ने स्ट्रोमैन के कंधे को रिंग पोस्ट पर मार दिया है।  रिंग के बाहर बैलर ने छलांग लगा दी है। स्ट्रोमैन और बैलर रिंग में लौट गए हैं, बैलर ने एक सबमिशन में स्ट्रोमैन को पकड़ लिया है लेकिन ब्रॉन ने स्लैम मारा उसके बाद पावरस्लैम मारकर जीत दर्ज की। मैच के बाद फिन बैलर को स्ट्रोमैन ने फिर से मारा। ड्रू ने स्टील स्टेप्स को खोल दिया है। फिन बैलर अकेले पड़ गए हैं। ये क्या पुलिस की गाड़ी की आवाज आने लगी। इसमें से रोमन रेंस , डीन एम्ब्रोज और सैथ रॉलिंस उतर रहे हैं।

विजेता-ब्रॉन स्ट्रोमैन 



शील्ड आ गई है और स्ट्रोमैन, ड्रू और मैकइंटायर रिंग में खड़े हैं। ये क्या पूरा लॉकर रुप बाहर आ गया और शील्ड को मारने लगा। स्ट्रोमैन ने स्टील स्टेप्स से रोमन रेंस को बुरी तरह मारा जबकि सैथ रॉलिंस को गाड़ी के शीशे पर फेंका। स्ट्रोमैन बार बार रोमन रेंस को स्टील स्टेप्स से मार रहे हैं। जबकि सैथ रॉलिंस को गाड़ी के गेट पर मारा। डीन एम्ब्रोज को स्टेज पर बुरी तरह मारा जा रहा है। सैथ रॉलिंस लहूलुहान हो गए है दूसरी तरफ रेंस को पावरस्लैम मारा। पूरे लॉकर रुम ने शील्ड को मारा और एक जगह अधमरी हालत में उन्हें रिंग के बाहर छोड़ दिया। सभी सुपरस्टार्स शील्ड की हालत पर हंस रहे हैं। इसी के साथ रॉ का ये एपिसोड खत्म हुआ।







 

 






जिंदर महल और बॉबी लैश्ले का सैगमेंट


जिंदर महल की एंट्री हो गई है और अब लैश्ले ने कदम रखा।  लैश्ले और महल का ये शांति का सेशन है। दोनों रिंग में बैठ गए हैं।  जिंदर महल अब लैश्ले को शांति-शांति बोल रहे हैं।  ये क्या लैश्ले पर केविन ओवंस ने अटैक कर दिया, ऐसा लगा था कि ओवंस ने क्विट कर दिया है लेकिन लैश्ले को सुपरकिक मारी। केविन ओवंस ने लैश्ले को एपरन पर पावरबॉम्ब मार दिया है।





 






साशा बैंक्स-बेली Vs डैना ब्रूक - एंबर मून


साशा बैंक्स के साथ बेली आई हैं जबकि डैना ब्रूक के साथ टाइटस वर्ल्डवाइड है। अब एंबर मून का म्यूजिक बज गया है। इस टैग टीम मैच को आसानी से साशा बैंक्स और बेली ने जीत लिया।

विजेता- बेली और साशा बैंक्स



 






शॉन माइकल्स का सैगमेंट


जिस पल का इंतजार था वो पल आ गया है और शॉन माइकल्स की एंट्री हो गई हैं।  HBK चैंट्स हो रहा है।  ट्रिपल एच और अंडरटेकर के ऑस्ट्रेलिया में होने वाले मैच पर बोला।  बाकी लैजेंड रैसलर्स की भविष्यवाणी पर माइकल्स ने प्रतिक्रिया दी और बोला कि टेकर रैसलमेनिया में टेकर हार चुके हैं जबरि ऑस्टिन ने द गेम को विजेता बताया है। माइकल्स ने साफ किया कि ट्रिपल एच में आज भी काफी कुछ है और वो टेकर को हरा देंगे। ये क्या टेकर का म्यूजिक बजा है। अंधेरा हो गया है  और अंडरटेकर बाहर आ गए हैं। डैडमैन के कदम अब धीरे धीरे रिंग के तरफ बढ़ रहे हैं। पूरे एरिना में सिर्फ अंडरटेकर चैंट हो रहा है।

अंडरटेकर- मुझे लग रहा है कि ये अब दुश्मनी बढ़ रही है।  तुम और ट्रिपल एच 20 साल से दोस्त हो ना लेकिन मैंने इन 20 सालों में तुम दोनों को रिंग में ढेर किया है। तुमने द गेम को चुना है क्योंकि मैंने तुमसे तुम्हारा करियर छीन लिया था।

शॉन- तुम ये सोचते हो ... मैं अपने शब्दों पर रहता हूं और मैं अपने शब्दों पर रहा। मैं हारा और मैंने रिटायरमेंट लिया। मैं सभी की इज्जत करता हूं मैं कंपनी की इज्जत कर हूं फैंस की और तुम्हारी भी। मैं जब भी रिंग में आउंगा मुझे वन मोर मैच का चैंट्स सुनाई देता है। हर कोई मेरे पास आता है ड्रीम मैच के लिए लेकिन मैं रिटायरमेंट के साथ ही सहीं हूं क्योंकि मैं अंडरटेकर की इज्जत करता हूं।

अंडरटेकर- ये इज्जत है या फिर डरते हो? अगर तुम रिटायरमेंट के बाद भी मैच सोचते हो तो मेरे खिलाफ ही सोचते हो।  मैं फिर से तुम्हें हरा सकता हूं इसको सब जानते हैं। ऑस्ट्रेलिया में तुम्हारे दोस्त ट्रिपल एच को फिर से मात दूंगा।


Advertisement









 

 

 






ऑथर्स ऑफ पेन Vs लोकल रैसलर्स


ऑथर्स ऑफ पेन के साथ 205 का मैनेजर ड्रैक मैवरिक आए हैं। ड्रैक मैवरिक ने बताया कि वो 205 के साथ साथ  AOP के भी मैनेजर है। एकम और रैजार ने लोकल रैसलर की हालत बुरी की और अपने खाते में एक और जीत जोड़ी।

विजेता-ऑथर्स ऑफ पेन







बी टीम (बौ-डैलास और कर्टिस एक्सल) Vs डॉल्फ जिगलर और ड्रू मैकइंटायर (रॉ टैग टीम चैंपियनशिप)


बी टीम ने मैच के लिए एंट्री जबकि द रिवाइवल नहीं आई। डॉल्फ और ड्रू ने इस मैच के लिए दस्तक दी है।ड्रू ने पहले डैलास को मारा फिर एक्सल को सुपरलेक्स दिया। ड्रू को डैलास ने रिंग के बाहर गिराया जबकि डॉल्फ को एक्सल और डैलास ने मिलकर मारा। बी-टीम ने दोनों को बाहर कर दिया है। ड्रू ने रिंग में फिर से वापसी की और डैलास पर अटैक किया। डॉल्फ को टैग मिला, उन्होंने ड्रॉप किक  मारकर कवर लेकिन किक आउट हुए। एक्सल ने रिंग में आके डॉल्फ को मारा लेकिन ड्रू ने बचा लिया। एक्सल को सुपरकिक लग चुकी है और दोनों डबल मूव लगाकर जीत दर्ज। इसी के साथ ड्रू मैकइंटायर और डॉल्फ जिगलर रॉ के नए टैग टीम चैंपियन बन गए हैं।

विजेता- ड्रू मैकइंटायर और डॉल्फ जिगलर











 

 




बैकस्टेज


द रिवाइवल को उनके टैग टीम चैंपियनशिप मैच से पहले डॉल्फ और ड्रू ने बैकस्टेज बहुत बुरी तरह मारा। ये सब इसलिए हुआ क्योंकि डॉल्फ और ड्रू ने कॉर्बिन से टैग टीम मैच मांगा था लेकिन उन्होंने मना कर दिया था। 









नटालिया Vs एलेक्सा ब्लिस


नटालिया ने एलेक्सा ब्लिस को शुरु से मारना शुरु कर दिया कवर भी किया लेकिन किक आउट हुई। एलेक्सा ब्लिस ने नटालिया पर पलटवार किया जबकि मिकी जेम्स और एलिसा फॉक्स ने नटालिया को धोखे से मारा। ब्लिस ने नटालिया को डीडीटी मारा फिर आर्म बार लगा दिया औऱ नटालिया ने टैप आउट किया। मैच के बाद रोंडा राउजी ने एलिसा फॉक्स को उठा उठाकर पटका जबकि ब्लिस ने रोंडा रोडा को स्टील स्टेप्स पर फेंक । रोंडा ने वापसी करते हुए ब्लिस को फिर से मारा लेकिन एलेक्सा वहां से भाग गई।

विजेता- नटालिया







 

 




इलायस का सैगमेंट


इलायस हमेशा की तरह अपना सैगमेंट कर रहे हैं। इलायस की हाल ही में एक म्यूजिक अल्बम आई हैं।  इलायस ने पिछले हफ्ते ट्रिश स्ट्रेटस द्वारा मारे कगए थप्पड़ का जिक्र किया। तभी एलेक्सा ब्लिस आई गई हैं, उनके साथ मिकी जैम्स और एलिसा फॉक्स हैं। ब्लिस और इलायस के बीच बातचीत हुई  और ब्लिस ने कहा कि क्या वो उनके लिए गाना गा सकते हैं। ऐसा लगा रहा है था कि ब्लिस और इलायस की नई कहानी की आगाज होने वाला है तभी रोंडा राउजी और नटालिया आईं।









 






द एस्सेंशन Vs चैड गेबल-बॉबी रुड


द एस्सेंशन पहले से रिंग में खड़े हैं जबकि रुड और चैड की एंट्री हुई। चैड ने पहले द एस्सेंशन को जर्मन सुपलेक्स मारा फिर रुड को टैग किया लेकिन रुड को द एस्सेंशन द्वारा काफी मार खानी पड़ी। गेबल को टैग मिल गया है पहले रिंग के बाहर जबरदस्त मूव दिखाए फिर रिंग के अंदर जर्मन सुपलेक्स मारकर कवर किया और जीत दर्ज की।

विजेता- बॉबी रुड और चैड गेबल









रायट स्क्वॉड (लिव मोर्गन-साराह लोगन) Vs निकी बैला- ब्री बैला


रायट स्क्वॉड पहले से रिंग में हैं जबकि जिस पल का इंतजार था वो पल आ गया है।  बैला बहनों ने एंट्री कर ली हैं पिछली बार इनकी टीम को एक साथ WWE की रिंग में 3 अगस्त 2015 को देखा गया था। निकी बैला ने मैच का पहला कवर किया लेकिन साराह लोगन ने किक आउट किया।ब बैला बहने काफी फिट दिख रही हैं। एक बार फिर से निकी ने कवर किया लेकिन किक आउट हुईं, लोगन ने जल्द ही काउंटर अटैक करते हिए निकी को बालों से पकड़ा जबकि निकी ने आर्म ब्रेकर मारकर कवर किया लेकिन नाकाम रही। ब्री बैला अब रिंग में आ गई हैं। लिव रिंग में आई हैं और आते ही ब्री पर हल्ला बोल दिया। ब्री ने वापसी की कोशिश की लेकिन लिव ने बालों से पकड़कर खींच लिया। ब्री ने अब साराह को ड्रॉप किक मारी और फिर यैस किक्स। ब्री बैला सुसाइड डाइव लगाने जा रही थी कि उनका अनुमान गलत हुआ और पहले ही रिंग के टकरा कर गिर गईं। निकी टैग मिल गया है और आते ही लिव को उन्होंने मारा और कवर किया लेकिन साराह ने उन्हें बचाया।  निकी ने साराह रिंग के बाहर किया, ब्री ने सुसाइड डाउव लगाई जबकि रिंग में निकी ने लिव को फिनिशिंग मूव लगाकर जीत दर्ज की।

विजेता- निकी बैला- ब्री बैला  













बैकस्टेज


बैकस्टेज देखा गया कि शील्ड को पुलिस द्वारा अरेस्ट कर लिया गया है। 








ब्रॉन स्ट्रोमैन का सैगमेंट


ब्रॉन स्ट्रोमैन ने रॉ का आगाज किया, उनके साथ डॉल्फ जिगलर और ड्रू मैकइंटायर भी बाहर आए। इसके अलावा डीन एम्ब्रोज की पत्नी रैने यंग कमेंट्री टेबल पर है। स्ट्रोमैन, ड्रू और डॉल्फ तीनों रिंग में खड़े हैं। स्ट्रोमैन ने कहा कि वो कुछ दिखाना चाहते है और बड़ी स्क्रीन पर पिछले हफ्ते का मैच चला। जिसके बाद रेंस और शील्ड की घुनाई हुई थी। स्ट्रोमैन पिछले हफ्ते के हादसे को जस्टिस करार दिया।  इसके अलावा स्ट्रोमैन ने साफ किया कि वो रेंस को मैच के लिए बोल चुके हैं। हैल इन ए सैल में शील्ड भाई उनकी मदद नहीं कर पाएंगे। स्ट्रोमैन ने बोला कि रेंस को दिखा देंगे कि कैसे वो अपना यार्ड इसे कैसे बनाएंगे साथ ही उनका मैच में बुरा हाल कर देंगे। ड्रू ने कहा कि किस वक्त पर शील्ड का वक्त हुआ करता था लेकिन अब हमारा समय शुरु हो गया है। दूसरी ओर डॉल्फ ने अपनी टीम को डी जनरेशन एक्स से बेहतर बताया।

ये क्या शील्ड का म्यूजिक बज गया और क्राउड का सपोर्ट जबरदस्त दिखा। शील्ड ने अपनी एंट्री फैंस के बीच से की। इतने में बैरन कॉर्बिन ने सभी सुपरस्टार्स को शील्ड को रोकने के लिए भेजा। शील्ड ने पूरे रॉ लॉकर रुप को मारा। अब शील्ड और स्ट्रोमैन,डॉल्फ, ड्रू के बीच लड़ाई शुरु हो गई है। पूरे लॉकर रुप मे सभी 6 सुपरस्टार को पकड़ लिया है लेकिन किसी ना किसी तरह लड़ाई चल रही है। शील्ड अब तीन के पीछे बैकस्टेज भागी जबकि मैकइंटायर चैंट्स हो रहा है।











 

 




नमस्कार, रॉ की लाइव कमेंट्री में आपका स्वागत है। फैंस की नजरें हैल इन ए सैल पर टिकी है। रॉ में इसके लिए शानदार बिल्डअप चल रहा है। कई मैचों का एलान हो चुका है। पिछले हफ्ते की रॉ में धमाकेदार चीजें हुई। शील्ड का रीयूनियन होने के बाद उन्हें मार पड़ी थी। ब्रॉन स्ट्रोमैन ने जिगलर और मैकइंटायर के साथ मिलकर उन्हें पीटा था। अब इस हफ्ते शील्ड कैसे बदला लेगी ये देखऩे वाली बात होगी। निकी बैला और ब्री बैला पर भी फैंस की नजरें रहेंगी। काफी लंबे अर्से बाद वो रिंग में एक्शन में नजर आएंगी। शॉन माइकल्स भी यहां नजर आएंगे। क्या अंडरटेकर भी उनके साथ सरप्राइज एंट्री मारेंगे? इसके अलावा रोंडा राउजी और एलेक्सा ब्लिस के बीच भी फाइट देखने को मिल सकती हैं।

Advertisement
Advertisement
Fetching more content...