Create

WWE Raw रिजल्ट्स लाइव: 30 अक्टूबर, 2017

बैकस्टेज जिसका डर था वहीं हुआ। मिज गाडी़ में बैठकर भाग रहे थे । लेकिन गारबेज ट्रक से ब्रॉन स्ट्रोमैन ने निकल कर वापसी कर ली हैंं। इसके बाद वो तीनों को पीटकर रिंग में लाए। जहां पर तीनों की धुनाई की। मिज तो बच गए लेकिन कर्टिस एक्स को ब्रॉन ने चार पॉवरस्लैम मार दिए। इसके बाद स्टेज के बगल में रखे एनाउंस टेबल पर ले जाकर भी पॉवरस्लैम मार दिया।


एलेक्सा ब्लिस vs मिक्की जेम्स(चैंपियनशिप मैच)

मुकाबला शुरू हो चुका हैं। एलेक्सा ने मिक्की को पंच मारने शुरू कर दिए है लेकिन मिक्की ने जबरदस्त किक मारकर एलेक्सा को गिरा दिया है। एलेक्सा ने मिक्की को टर्न बकल पर पटक दिया है। मिक्की ने लगातार तीन किक और नैक ब्रेकर देकर एलेक्सा को गिरा दिया है। मिक्की रोप पर चढी़ लेकिन ब्लिस ने उन्हें गिरा दिया । इसके बाद एलेक्सा रोप पर चढ़ी लेकिन मिक्की ने किक मार दी। इसके बाद रिंग के अंदर मिक्की ने कई बार एलेक्सा को रोल करने की कोशिश की लेकिन कामयाब नहीं हो पाई। इसके बाद मौका देखकर एलेक्सा ने अपना मूव लगाकर ये मैच जीत लिया है।


ड्र्यू गुलक vs कलिस्टो

गुलक के साथ एंजो भी मौजूद हैं। मैच शुरू हो चुका हैं। एंजो की मदद से गुलक ने ये मैच जीत लिया हैं। इसके बाद एंजो ने भी जबरदस्त किक कलिस्टो को मार दी हैं।


बैकस्टेज

ब्रॉन स्ट्रोमैन के डर से मिज एरीना छोड़कर जा रहे है लेकिन कर्ट एंगल ने मना कर दिया हैं।


इलियास का सैगमेंट

इलियास रिंग में मौजूद हैं। जेसन जॉर्डन ने आकर उन्हें रिंग में बुरी तरह पीट दिया हैं। इसके बाद उनका गिटार भी रिंग में तोड़ दिया हैं।


सैथ रॉलिंस vs केन

दोनों के बीच मुकाबला शुरू हो चुका हैं। सैथ ने दो पंच केन को मारे लेकिन केन ने उन्हें नीचे गिरा दिया। सुसाइड डाइव सैथ ने केन के ऊपर मारी लेकिन उन्होंने पंच मार दिया। लगातार केन ने रिंग के अंदर सैथ पर हमला किया है। रिंग केबाहर सैथ ने केन को कर दिया है और दो बार सुसाइड डाइव मार दी हैं। रिंग के बाहर शेमस और सिजेरो ने डीन पर हमला कर दिया हैं। सैथ रॉलिंस ने उनके ऊपर डाइव मार दी हैं। इसके बाद वो टॉप रोप से केन के ऊपर कूदे लेकिन केन ने सैथ को चोकस्लैम मार दिया है। और मैच जीत लिया। इसके बाद डीन ने आकर केन को डर्डी डीड्स दे दिया है। लेकिन केन उठ गए है और शेमस सिजेरो ने भी हमला कर दिया है। इसके बाद केन ने सैथ और डीन को अपना फिनिशिंग मूव मार दिया है।


फिन बैलर vs सिजेरो

दोनों एक दूसरे का मुकाबला करने के लिए रिंग में पहुंच चुके हैं। बैलर ने शुरू से ही अटैक करना शुरू कर दिया हैं। दोनों एक दूसरे को एल्बो मार रहे हैं। बैलर ने ड्राप किक मारकर सिजेरो को बैरीकेट में मार दिया है। इसके बाद बैलर रिंग में आए लेकिन शेमस ने उनका ध्यान भटका दिया हैं। सिजेरो ने उन्हें रिंग के बाहर धक्का दे दिया हैं। बैलर ने रिंग में आकर सिजेरो के फेस पर किक मार दी है। लेकिन सिजेरो ने अपना फिनिशिंग मूव मारकर कवर किया लेकिन फिन बच गए। सिजेरो ने टॉप रोप से बैलर को सुपलैक्स मार दिया है। सिजेरो ने अपना लॉक बैलर को लगा दिया लेकिन बैलर उन्हीं के ऊपर कूद गए। बैलर अब रोप पर चढ़ गए लेकिन शेमस आ गए लेकिन बैलर ने उन्हें ही किक मार दी। इसके बाद सिजेरो को भी रिंग के बाहर फेंक कर उनके ऊपर कूद गए हैं। रिंग के अंदर बैलर ने अपना फिनिशिंग मूव मारकर ये मैच जीत लिया हैं। स्टेज पर जैसे ही बैलर पहुंच तो केन आ गए और अपना फिनिशिंग मूव उन्हें मार दिया।


बैकस्टेज

बैकस्टेज में कर्ट एंगल ने सभी को अलर्ट रहने को बोल दिया हैं। और सामने डेनियल ब्रायन मौजूद हैं। कर्ट एंगल और डेनियल के बीच यहां पर काफी बातचीत हुई। कर्ट एंगल काफी गुस्से में है। डेनियल ने उन्हें समझाने की कोशिश की। लेकिन कर्ट एंगल नहीं माने और डेनियल को धमकी देकर वहां से जाने को कहा। इसके बाद डेनियल किसी से फोन में बात करने लगे और अंधेरा छा गया। फिर केन ने आकर उन्हें चोकस्लैम मार दिया।


स्टेसी कोलिन vs असुका

दोनों रिंग में मौजूद हैं। असुका ने बुरी तरह स्टेसी को मारना शुरु कर दिया। स्टेसी को वो हंस हंस कर अपने मूव्स लगा रही है। स्टेसी कुछ भी नहीं कर पाई। असुका ने अपना लॉक स्टेसी पर लगा दिया और उन्होंने हार मान ली है।


मिज का इंटरकॉन्टिनेंटल चैंपियनशिप

मिज रिंग में पहुंच चुके हैं। उनके चैंपियनशिप मैच लड़ने मैट हार्डी पहुंच चुके हैं। दोनों के बीच मुकाबला शुरू हो चुका हैं। मैट ने शुरू में ही अटैक करना शुरू कर दिया हैं। रिंग के बाहर से कर्टिस और बो डलास भी थोड़ा बहुत दखलअंदाजी कर रहे हैं। रिंग कॉर्नर पर मिज ने नैक ब्रेकर मैट को मार दिया है। फिर से एक और नैक ब्रेकर मारकर मिज ने कवर किया लेकिन उन्होंंने किकआउट कर लिया है। रिंग के बाहर से मिज ने जबरदस्त किक मैट के मुंह पर मार दी है। कॉर्नर पर फिर से ड्राप किक मिज ने मार दी है। मैट ने टर्न बकल पर तीन बार मिज को मारकर दो एल्बो मार दिए है। मैट ने मूव लगाने की कोशिश की लेकिन मिज बच गए। मैट ने मिज को उठाकर नीचे पटक दिया। टॉप रोप से मून सॉल्ट मैट ने लगाकर कवर किया लेकिन मिज फिर भी बच गए। मिज ने इसके बाद टर्न बकल पर मैट को मार दिया है। मैट ने अपना फिनिशिंग मूव मिज को लगा दिया लेकिन वो कवर नहीं कर पाए। मिज ने रोप पर मैट को मारकर अपना मूव लगा दिया और ये मैच जीत लिया हैं।


समोआ जो vs अपोलो क्रूज

दोनों के बीच मुकाबला शुरू हो चुका हैं। समोआ जो ने शुरू से ही अपोलो को मारना शुरू कर दिया हैं। अपोलो क्रूज ने बहुत कोशिश की लेकिन वो समोआ जो के कोकिन कल्च को रोक नहीं पाए। इसके बाद समोआ जो ने टाइटस ओ नील को भी कोकिना कल्च लगा दिया।


बेली vs एलिसा फॉक्स

दोनों सुपरस्टार रिंग में आ चुकी हैं। एलिसा ने कहा कि वो रॉ टीम की कैप्टन है इसलिए उनके पास तुम्हारे साथ लड़ने का टाइम नहीं है। और उन्होंने दूसरे सुपरस्टार का नाम लिया। और नाया जैक्स ने शानदार वापसी की। नाया और बेली के बीच मुकाबला शुरू हो चुका हैं। बेली ने एल्बो मारने नाया को शुरू कर दिए है। लेकिन नाया ने उन्हें रिंग के बाहर फेंक दिया हैं। नाया अंदर आने लगी लेकिन बेली ने ड्राप किक मार दी हैं। नाया ने पलटवार कर दिया। और उन्होंने बेली को कॉर्नर पर मारना शुरू कर दिया हैं। बेली ने नाया को रिंग के बाहर कर दिया है और उनके ऊपर कूद चुकी हैं। रिंग के अंदर ड्राप किक मारकर उन्होंने कवर किया लेकिन उन्होंने किकआउट कर लिया। बेली ने अपना लॉक लगा दिया हैं। लेकिन नाया ने उन्हें उठाकर पटक दिया। इसके बाद शानदार मूव लगाकर मैच जीत लिया। नाया वापस जा रही है । ये क्या समोआ जो आ गए हैं। उन्होंने शानदार वापसी कर ली हैं। समोआ जो: आप लोगों ने मुझे बहुत मिस किया। मैंने भी आपको बहुत याद किया। लेकिन मुझे इन सब बातों का कोई फर्क नहीं पड़ता हैं। इसके बाद उन्होंने अपनी ताकत के बारे में बताया। और अब अपोलो क्रूज आ चुके हैं।


कर्ट एंगल का संबोधन

सभी सुपरस्टार स्टेज पर खड़े हैं। कर्ट एंगल: हमेशा मेरे चेहरे पर मुस्कान रहती है लेकिन आज नहीं क्योंकि पिछले हफ्ते क्या हुआ ये सभी ने देखा। मैं सभी से क्षमा मांगता हूं। मैं अपनी दोस्ती शेन मैकमैहन से तोड़ता हूं। मैं सभी से वादा करता हूं कि ऐसा कभी नहीं होगा।सर्वाइवर सीरीज में सबका बदला लिया जाएगा। ये क्या स्टेफनी मैकमैहन आ चुकी हैं। सभी चौंक गए हैं। स्टेफनी: ऐसा क्षमा क्या नहीं मांगी जाती हैं। आप सभी का स्वागत हैं। रॉ की 25 वीं सालगिरह आगे सैलिब्रेट की जाएगी। कर्ट एंगल तुमने बहुत अच्छा काम किया हैं। सभी चीजों को मिलाकर देखें तो तुमने इज्जत पाई हैं। लेकिन रॉ की 20 साल की मेहनत तुमने 20 सेकंड में तोड़ दी। शेन मैकमैहन वो बहुत अच्छा है। उसने यहां कब्जा कर लिया। उसने तुम्हारी अच्छाई और बुराई दोनों पकड़ ली। कितना वो तेज हैं उसने बता दिया हैं। तुम्हें मेरे पापा ने बिल्ड किया हैं। लेकिन तुम कुछ नहीं कर पाए। सब कुछ एक ही बार में खो दिया तुमने। मैं तुम्हें चांस देती हूं। क्योंकि तुम इस बार रॉ टीम के कैप्टन रहोगे। और ये तुम्हारी इज्जत का सवाल हैं। मुझे रिजल्ट चाहिए। और अगर रिजल्ट नहीं आया तो मुझे दूसरा जनरल मैनेजर खोजना पड़ेगा।


नमस्कार रॉ की लाइव कमेंट्री में आपका स्वागत हैं। पिछले हफ्ते ब्लू ब्रैंड, स्मैकडाउन ने मंडे नाइट रॉ पर हमला करते हुए शो पर कब्ज़ा कर लिया था। इसके हम सब अगले दिन होने वाले स्मैकडाउन लाइव शो को लेकर उत्साहित थे लेकिन रॉ रोस्टर ने कोई बदला नहीं लिया। इस हमले के एक हफ्ते बाद WWE के फ्लैगशिप शो के पास संभलने और एकजुट होने का भरपूर समय था। तो क्या अब कर्ट एंगल अपनी टीम के साथ मिलकर शेन मैकमैहन की हरकत का जवाब देंगे? क्या वो एकजुट होकर हमला करेंगे या फिर ओलंपिक पदक विजेता के दिमाग मे कोई दूसरी योजना है?

Edited by Staff Editor
Be the first one to comment