COOKIE CONSENT
Create
Notifications
Favorites Edit
Advertisement

WWE Raw रिजल्ट्स लाइव: 6 अगस्त 2018

301   //    07 Aug 2018, 05:06 IST

रोंडा राउजी Vs एलिसा फॉक्स


रोंडा राउजी का ये पहला रॉ का मैच है।  इससे पहले कभी रोंडा ने रेड ब्रांड में मैच नहीं लड़ा। एलेक्सा ब्लिस का म्यूजिक बजा है।  उनके साथ एलिसा फॉक्स आई हैं। ब्लिस रिंग में फॉक्स का धन्यवाद कर रही हैं क्योंकि उन्होंने ब्लिस की मदद की हैं। रोंडा राउजी का म्यूजिक बज गया हैं और उनके साथ नटालिया आई हैं।

दोनों एक दूसरे को देख रहे हैं। फॉक्स रिंग में रोंडा के साथ मजाक कर रही हैं।  रोंडा ने मैच का पहला धक्का फॉक्स को दिया। रिंग के बाहर ब्लिस और नटालिया की लड़ाई हो रही हैं। ब्लिस ने मैच में दखल दिया और रोंडा का खींच लिया। पॉक्स ने लात-मुक्के मारे लेकिन रोंडा ने जबरदस्त पंचों की बरसात की। रिंग के बाहर रोंडा ने फॉक्स पर बैरीकेड पर फेंका। रोंडा ने फॉक्स को आर्म बार लगा दिया और फॉक्स टैप आउट कर दिया।  रोंडा ने अपना रॉ का डेब्यू मैच जीत लिया। रिंग के बाहर खड़ी रॉ विमेंस चैंपियन की आंखों में डर साफ देखने को मिल रहा है। ये क्या ब्लिस ने अटैक किया लेकिन रोंडा से डर कर वो भाग गई। रोंडा ने साफ किया कि समरस्लैम में वो टाइटल जीत लेंगी। इसी के साथ रॉ का ये एपिसोड खत्म हुआ।

विजेता-रोंडा राउजी 














साराह लोगन-लिव मोर्गन Vs साशा बैंक्स और बेली


लोगन-लिव दोनों रिंग में हैं, बेली और बैंक्स बाहर आ गई हैं। लोगन और मोर्गन ने पकड़ बनाई  हैं, बेली दूसरे टर्न बकल पर गिरी। बेली टैग करना चाहती थी कि साराह ने बैंक्स पर अटैक किया और बेली को अपने कॉर्नर पर खींच लिया। बेली ने लिव पर काउंटर किया और बैंक्स को टैग दिया। साराह को भी टैग मिल गया हबै और बैंक्स ने पकड़ बना ली है। बेली और बैंक्स ने अच्छा टीम वर्क दिखाया और कवर किया लेकिन किक आउट हुए।  ये क्या रुबी रायट की वापसी हो गई है। बैली रिंग के बाहर है जबकि रुबी के दखल से साराह और लिव ने मैच को जीता लिया।

विजेता-साराह लोगन और लिव मोर्गन










पॉल हेमन का इंटरव्यू


पिछले हफ्ते हुए लैसनर द्वारा अटैक पर हेमन अपनी प्रतिक्रियां देंगे। पॉल के मुताबिक ब्रॉक उनका फोन नहीं उठा रहे हैं जबकि वो रैने यंग जो इंटरव्यू ले रही हैं उनपर भी भड़क गए। हेमन ने कहा अब सबको मजा आ रहे हैं। हेमन ने बोला कि हमेशा उन्होंने ब्रॉक का साथ दिया है लेकिन उन्होंने ये किया उसका मुझे अफसोस है।  हेमन की आंखें नम हो गई हैं। हेमन से पूछा गया है कि क्या वो ब्रॉक के अलावा किसी और के एडवोकेट बनेंगे।समरस्लैम के मैच पर हेमन ने बोला कि लैसनर काफी गुस्से में है ऐसा रुप उन्होंने कभी नहीं देखा , तो रोमन रेंस उनके सामने कही खड़े नही होते।










बी-टीम Vs द रिवाइवल


पहले बी-टीम आई हैं। उसके बाद द रिवाइवर आए हैं। कर्टिस एक्सल और स्कॉट डावसन ने मैच शुरु किया लेकिन विल्डर को जल्दी टैग मिला। द रिवाइवल ने तुरंत-तुरंत टैग करके मैच में पकड़ बनाई है। बौ डैलास और स्कॉट डावसन की हालत खराब है लेकिन ये क्या डिलीटर ऑफ वर्ल्ड आ गए हैं।  एक तरफ मैट है तो एक तरफ ब्रे वायट । दोनों ने बी टीम और रिवाइवल को मारा है।  मैच को डिस्क्वालिफाई कर दिया गया है।





Advertisement






डॉल्फ जिगलर -ड्रू मैकइंटायर Vs सैथ रॉलिंस


डॉल्फ और ड्रू की एंट्री हो रही है। रेंस और रॉलिंस बैकस्टेज से एंट्री कर रहे थे कि कॉर्बिन ने एलान किया कि स्टेफनी ने कहा कि रेंस इस मैच में नहीं लड़ेंगे और अगर वो लड़ते हैं तो समरस्लैम से बाहर कर दिया जाएगा।  रॉलिंस अकेले बाहर आए हैं लेकिन रेंस ने कॉर्बिन को  पसलियों पर मुक्का मार दिया है। ये एक हैंडीकैप मैच बन गया है। वी वॉंट एम्ब्रोज का चैंट हो रहा है।



सैथ रॉलिंस ने अकेले ही हल्ला बोल दिया है, पहले ड्रू को मारा फिर डॉल्फ को रिंग के बाहर किया।  रॉलिंस को अब ड्रू ने बैकब्रेकर मार दिया है। अब रॉलिंस कमजोर दिख रहे हैं। डॉल्फ के पास टैग है लेकिन रॉलिंस को जैसे मौका मिल रहा है वैसे ही अटैक कर रहे हैं। रॉलिंस वापसी करते हुए अटैक किया है। रॉलिंस रिंग के बाहर है और उन्होंने ड्रू को खींचा फिर पोल पर सिर मार दिया।  रॉलिंस ने स्विंग ब्लैड मारकर डॉल्फ को रिंग के बाहर किया और सुसाइड डाइव लगाई। रिंग में आते ही रॉलिंस ने किक मारी और फिर बकलबॉम्ब लगा दिया। कवर किया लेकिव ड्रू ने किसी तरह डॉल्फ को बचाया। अब डॉल्फ ने सैथ रॉलिंस को किक मारकर जीत दर्ज की। (रॉ कमेंट्री टेबल के हिसाब से  इस मैच में रेफरी द्वारा गलत फैसला लिया गया, क्योंकि लीगल मैन ड्रू थे लेकिन डॉल्फ ने बिना टैग के किक मारी और पिन किया। )

विजेता- डॉल्फ और ड्रू मैकइंटायर









 






ब्रॉन स्ट्रोमैन Vs जिंदर महल


ये मैच पिछले हफ्ते का रीमैच है।  जिंदर डर रहे हैं जबकि ओवंस उनका जोश बढ़ा रहे हैं।  चारों तरफ सिर्फ "शांति" की गूंज है। ओवंस ने स्ट्रोमैन का ब्रीफकेस उठा लिया है।  स्ट्रोमैन, केविन ओवंस के पीछे भागे लेकिन ओवंस ने ब्रीफकेस छोड़ा और जान बचाई। जिंदर को उठाकर पटक दिया है लेकिन एक बार फिर से ओवंस ने ब्रीफकेस को उठाया लेकिन इस बार स्ट्रोमैन के हाथ आए। काउंट आउट से जिंदर महल ने मैच को जीत लिया। स्ट्रोमैन गुस्से में है और सभी वहां से भाग गए।

विजेता- जिंदर महल









केविन ओवंस शो


केविन ओवंस बैठै हैं, जिंदर महल उनके गेस्ट है।

ओवंस-आप सभी का केविन ओवंस शो में स्वागत है। मैं अपने गेस्ट को बुला रहा हूं।  सभी आप लोग स्वागत करें मेरे गुरु जिंदर महल का।

ओवंस-तुमने मेरा काफी साथ दिया, स्ट्रोमैन ने मुझे एक्सट्रीम रूल्स में फेंका था। मुझे लगा कि मैं कभी नहीं लड़ पाऊंगा लेकिन तुमने मेरा काफी ख्याल रखा।  तुमने मुझसे बात की और मुझे काफी कुछ सिखाया। मैं हूं जो ब्रॉन स्ट्रोमैन को हरा सकता है।  जिंदर, पिछले हफ्ते तुमने हरा दिया था और मैं समरस्लैम में हराकर सब कुछ छीन लूंगा। मैं मिस्टर मनी इन द बैंक बन जाऊंगा। तुम जानते हो कि आज रात क्या करेंगे। एक बार फिर से जिंदर महल और ब्रॉन स्ट्रोमैन का मैच तय करते हैं। देखा तुमने जिंदर स्ट्रोमैन हमसे लड़ना नहीं चाहता।  (ये क्या ओवंस शो का स्टेज हिल रहा है, स्ट्रोमैन ने पूरा स्टेज पलट दिया है।  स्ट्रोमैन अब रिंग में पहुंच गए है।)













रेजार (ऑथर्स ऑफ पेन) Vs टाइटस ओ नील


रेजर की एंट्री हो रही है उनके साथ एकम है। टाइटल की एंट्री हो गई है। टाइटस ने अच्छी पकड़ बनाई है जबकि रेजार के पास ज्यादा मौका नहीं है। एकम ने दखल दिया जिसका फायदा रेजार को मिला और उन्होंने पावरफुल स्वाइन बस्टर मारकर जीत दर्ज की।

विजेता- रेजार








बैकस्टेज

सैथ रॉलिंस को उनका पार्टनर मिल गया है। अब रेंस और रॉलिंस अपने दुश्मन डॉल्फ और ड्रू के खिलाफ टैग मैच लड़ेंगे।






इलायस का सैगमेंट


इलायस हमेशा की तरह रिंग में है। इलायस अपनी डॉक्यूमेंट्री के बारे में बता रहे हैं। हालांकि फैंस इस पूरे सैगमेंट को बू कर रहे हैं। ये क्या बॉबी लैश्ले बाहर आ गए हैं। लैश्ले ने बोला कि उनकी डॉक्यूमेंट्री काफी अच्छी है क्योंकि उन्होंने देखी है। इलायस ने एक बार फिर से लैश्ले के साथ बदतमीजी करते हुए उनका एक "जोक" बताया। लैश्ले को गुस्सा आ गया है और साफ कर चुके हैं कि अगर अगली बार गलत भाषा का प्रयोग किया तो अच्छा नहीं होगा। इलायस ने लैश्ले पर अटैक किया है लेकिन लैश्ले ने स्वाइन बस्टर मारकर इलायस को ढेर कर दिया, अब वर्टिकल सुपलेक्स लगा दिया ।





 






बॉबी रुड Vs मोजो राउली


रुड ने पहले एंट्री की फिर राउली आए।  पिछले हफ्ते दोनों की लॉकर रुप में लड़ाई हुई थी। रुड ने क्लोथलाइन मारकर डीडीटी मारने जा रहे थे कि राउली ने खुद को बचाया लेकिन रुड ने ड्रॉप किक मारी। राउली अब कमबैक कर रहे हैं। मौका  देखकर रुड ने रोल पिन किया लेकिन किक आउट हुए। रुड ने दो क्लोथलाइन मारी और नेकब्रेकर लगा दिया, जिसके बाद ब्लॉक बस्टर भी लगाया। रुड ने ग्लोरियस डीडीटी लगाकर जीत दर्ज की।

विजेता- बॉबी रुड











बैकस्टेज


कर्ट ने रॉलिंस को कहा कि वो एक पार्टनर तलाश करे और ड्रू -डॉल्फ के खिलाफ आज रात मैच लड़े। 








रोमन रेंस Vs बैरन कॉर्बिन


कर्ट एंगल के एलान के बाद कॉर्बिन ने रेंस को मारा लेकिन पलटवार करते हुए रेंस ने सुपरमैन पंच मारकर कवर किया लेकिन किक आउट हुए। कॉर्बिन ने एक अच्छा क्लोथलाइन लगाकर रेंस को गिरा दिया। रेंस ने वापसी की कोशिश की लेकिन कॉर्बिन ने कंट्रोल बना लिया है । रेंस किसी तरह कॉर्बिन के मूव से निकलने की कोशिश में है और कामयाब भी हुए। पहले क्लोथलाइन भी पंच के बाद कॉर्बिन को रिंग के बाहर कर दिया है।  रिंग के बाहर भी रेंस नहीं रुके। ये क्या मौका देखकर कॉर्बिन ने पोल पर रेंस का सिर मारा। रेंस ने काउंटर अटैक करना शुरु किया है। रेंस ने समोआ ड्रॉप मारकर कवर किया लेकिन किक आउट हुए। एक शानदार बिग बूट मारकर रेंस ने कॉर्बिन को गिरा दिया है। कॉर्बिन ने अब रेंस पर अटैक किया लेकिन रोमन ने सुपरमैन पंट मारकर कवर किया, फिर से रेंस को किक आउट होना पड़ा। रेंस स्पीयर के लिए तैयार थे लेकिन कॉर्बिन रिंग से बाहर चले गए। कॉर्बिन मैच को छोड़कर जा रहे है लेकिन फिन बैलर बाहर आ गए हैं।  ये तो वहीं बात हो गई एक तरफ कुआ दूसरी तरफ खाई। रेंस ने अटैक और स्पीयर मारकर जीत दर्ज की।

मैच के बाद फिन बैलर ने कॉर्बिन पर अटैक कर दिया है। इससे पहले रेंस और बैलर दोनों रिंग के बाहर हंस रहे थे।

विजेता- रोमन रेंस

















कर्ट एंगल का सैगमेंट


कर्ट एंगल के साथ कॉन्स्टेबल कॉर्बिन आए हैं।

कर्ट- आप सभी का रॉ में स्वागत है। आज रोंडा राउजी के लिए ऐतिहासिक रात होगी क्योंकि रॉ का पहला मैच है। रोंडा आज जीते या फिर समरस्लैम में , वो हमेशा रॉ में आती रहेंगी।  ब्रॉक जैसा नहीं कि कभी कभी वो रॉ में दिखे।  वो बाकी UFC फाइटर की तरह नहीं करने वालीं।  हेमन का कॉन्ट्रैक्ट अभी भी खतरें में हैं।

रोमन रेंस की एंट्री की हुई है।

रेंस-कर्ट  जैसा की तुम जानते हो कि मैं कितनी इज्जत करता हूं।  लेकिन अगर बिग डॉग को बाहर  निकाल दोगे तो कौन करेगा यार्ड की रक्षा। लैसनर ने देखा तुम्हारे साथ क्या किया। कॉर्बिन तुमने क्या किया, भाग गए वहां से यहीं काम था।

कर्ट- समरस्लैम में मैच होगा , ब्रॉक को सस्पेंड नहीं किया जाएगा। मुझे उम्मीद है कि तुम उसकी हालत खराब कर दोगे।

बैरन -वहां क्या बात कही है तुमने। तुम क्या चाहते हो कि लैसनर फिर आए और पिछले हफ्ते वाला हाल तुम्हारा करें। स्टेफनी तुम पर भरोसा नहीं करती इसलिए मुझे कॉन्स्टेबल बनाकर तुम्हारी हर चीजों पर नजर रखने के लिए भेजा।

कर्ट- मैं मैच तय करता हूं तो अभी तुम्हारा और रेंस का मैच होगा।









 

 




नमस्कार, रॉ की लाइव कमेंट्री में आपका स्वागत है। रॉ ने समरस्लैम के लिए अपना प्लान लगभग तैयार कर लिया है।  इस हफ्ते की रॉ में बिल्ड अप के अलावा हाई वोल्टेज ड्रामा देखने को मिलेगा। रोंडा राउजी अब रॉ में एलिसा फॉक्स के खिलाफ अपना पहला मैच लड़ेंगी।

ब्रॉन स्ट्रोमैन अपने चैलैंजर केविन ओवंस के लिए कुछ धमाका कर सकते हैं। सैथ रॉलिंस, जिगलर, मैकइंटायर के बीच इंटरकॉन्टिनेंटल चैंपियनशिप के लिए कुछ बड़ा देखने को मिल सकता हैं। समरस्लैम के लिए बड़े मैच का एलान हो सकता हैं। बॉबी रूड और मोजो राउली के बीच भी मैच होगा। इसके अलावा बी टीम का मुकाबला रिवाइवल से होगा। रोमन रेंस भी पॉल हेमन और ब्रॉक लैसनर को जवाब प्रोमो के जरिए देंगे। पॉल हेमन का भी बड़ा रोल होगा। कर्ट एंगल को पिछले हफ्ते ब्रॉक लैसनर ने एफ 5 दिया था। अब वो क्या कुछ नया करेंगे ये देखने वाली बात होगी? जॉन सीना भी आकर फैंस को सरप्राइज दे सकते हैं। क्योंकि इसके बाद बिल्डअप के लिए ज्यादा समय नहीं बचा हैं।

Advertisement
Advertisement
Fetching more content...