Create
Notifications

WWE Raw रिजल्ट्स लाइव: 6 नवंबर, 2017

PANKAJ
visit

शेमस, सिजेरो vs सैथ रॉलिंस, डीन एंब्रोज(टैग टीम चैंपियनशिप) सभी सुपरस्टार रिंग में पहुंच चुके हैं। डीन ने सिजेरो को मारना शुरू कर दिया हैं। इसके बाद सैथ रॉलिंस ने भी आकर सिजेरो को मारा। सैथ और डीन दोनों ने शानदार मूव लगाते हुए शेमस, सिजेरो को रिंग के बाहर फेंक दिया है। रिंग के अंदर सिजेरो और शेमस अब टैग देकर डीन पर हमला कर रहे हैं। लेकिन फिर से डीन और सैथ ने दोनों को रिंग के बाहर कर दिया हैं।रिंग के अंदर डीन अब बुरी तरह मार खा रहे है। वो टैग नहीं दे पा रहे हैं। डीन ने अंत में सैथ को टैग दे दिया। सैथ ने आकर दोनों सुपरस्टार की जमकर धुनाई करना शुरू कर दिया हैं। इसके बाद दोनों टीम ने एक दूसरे को दो-दो बार कवर किया लेकिन किसी ने हार नहीं मानी। इतने में न्यू की एंट्रेंस फैंंस के बीच से हो गई है। उन्होंने वहां से रॉ का जमकर मजाक बनाया। कर्ट एंगल भी रोस्टर के सभी सुपरस्टार को लेेकर रिंग में पहुंच गए हैं। मौके का फायदा देखकर सैथ रॉलिंस को शेमस ने किक मार दी। और डीन को बाहर शेमस ने पकड़ लिया। शेमस ने सैथ को कवर कर ये मैच जीत लिया। इस तरह शेमस और सिजेरो नए चैंपियन बन गए।


एंजो अमोरे vs पेटे डूने

एंजो पहले से रिंग में मौजूद हैं। वो कलिस्टो को चुनौती दे रहे है। कलिस्टो भी आ चुके है। लेकिन कर्ट एंगल ने यूके चैंपियन का स्वागत कराया और उनकी फाइट एंजो से कर दी। इसके बाद एंजो और पेटे के बीच मुकाबला हुआ। एंजो इस मैच में बेबस नजर आए। पेटे ने उन्हें कोई मौका नहीं दिया। और ये मैच जीत लिया।


ब्रॉन स्ट्रोमैन vs द मिज

ब्रॉन स्ट्रोमैन रिंग में मौजूद हैं। मिज डर के मारे रिंग में नहीं आ रहे हैं। स्ट्रोमैन ने चालाकी दिखाते हुए रिंग के अंदर मिज को पकड़ा और उठा के फेंक दिया। मिज फिर रिंग के बाहर चले गए। लेकिन स्ट्रोमैन ने स्टील पोस्ट में मिज को पटक दिया। मिज लगातार भागने की कोशिश कर रहे है। स्ट्रोमैन ने कर्टिस एक्सल और बो डलास को भी बुरी तरह मार दिया। मिज को उऩ्होंने रिंग के अंदर से बाहर फेंक दिया। केन आ गए है। केन ने चोकस्लैम लगाने की कोशिश की लेकिन स्ट्रोमैन ने उन्हें पॉवरस्लैम दिया और रिंग के बाहर कर दिया। फिर स्ट्रोमैन ने मिज को भी पॉवस्लैम मार दिया।


एलिसा फॉक्स, नाया जैक्स vs साशा बैंक्स, बेली

चारों सुपरस्टार रिंग में मौजूद हैं। बेली और एलिसा के बीच मैच शुरू हो गया हैं। बेली ने एलिसा को पंच मारकर गिरा दिया। इसके बाद साशा और नाया आ गई। साशा ने नाया को किक मार कर गिरा दिया है। नाया ने भी साशा को उठाकर रिंग कॉर्नर पर मार दिया। एलिसा अब आ गई और इधर साशा ने बेली को टैग दे दिया। बेली ने एलिसा को रिंग के बाहर कर दिया। पीछे से आकर नाया ने बेली को रिंग के बाहर फेंक दिया। नाया ने रिंग के अंदर बेली को एल्बो देकर गिरा दिया। बेली अब लगातार नाया और एलिसा के हाथों मार खा रही हैं। वो साशा को टैग नहीं दे पा रही है। बेली ने दोनों को टर्न बकल पर मारकर साशा को टैग दे दिया। साशा ने आकर नाया और एलिसा को मारना शुरू कर दिया है। साशा ने एलिसा को कवर किया लेकिन नाया ने बचा लिया। बेली ने आकर नाया को रिंग के बाहर कर दिया। इसके बाद साशा ने एलिसा को लॉक लगाकर ये मैच जीत लिया। मैच के बाद रिंग के बाहर से एलिसा ने साशा को अपनी टीम में शामिल करने का एलान किया।


बैकस्टेज

बैकस्टेज में कर्ट एंगल ने जेसन जॉर्डन के काम से प्रभावित होकर उन्हें रॉ टीम में शामिल कर लिया।


समोआ जो vs टाइटस ओ नील

टाइटल ओ नील और अपोलो क्रूज एंट्री कर रहे हैं। लेकिन पीछे से समोआ ने अटैक कर दिया है। उन्होंने टाइटल पर कोकिन क्लच लगा दिया। रैफरी ने आकर उन्हें रोका। इसके बाद वो रिंग में आ गए। समोआ: फर्क नहीं पड़ता अगर तुम लंबे और मुझसे ज्यादा शक्तिशाली हो। मैं जो भी सभी को गिरा दूंगा। अगर कोई मुझे गलत साबित करना चाहता है तो मुझसे लड़ सकता है। ये क्या फिन बैलर उन्हें चैलेंज करने आ गए है। दोनों के बीच मुकाबला शुरू हो गया हैं। समोआ ने बैलर के घुटने में किक मारकर गिरा दिया। और उऩकी आंखों को रोप से रगड़ दिया। बैलर ने इसके बाद समोआ जो किक मारकर नीचे गिरा दिया। वो रोप के ऊपर चढ़ गए लेकिन समोआ ने तुरंत आकर उन्हें धक्का दे दिया। इसके बाद किक मारकर कवर किया लेकिन बैलर ने किकआउट कर लिया। बैलर ने समोआ जो किक मारकर रिंग के बाहर कर दिया। और एक जबरदस्त पंच मारकर नीचे गिरा दिया। रिंग के अंदर बैलर ने ओवर हैड किक समोआ को मार दी। दोनों बुरी तरह गिर चुके हैं। बैलर अब खड़े हो गए। बैलर अपना मूव लगाने के लिए टॉप रोप से कूदे लेकिन समोआ हट गए। समोआ ने इसके बाद पंच मारकर कवर किया लेकिन बैलर बच गए। समोआ ने कोकिना क्लच बैलर पर लगा दिया लेकिन बैलर ने अपने आप को बचा लिया। बैलर ने किक मारकर समोआ को रिंग के बाहर कर दिया। बैलर ने अब रिंग के बाहर उनके ऊपर कूद मार दी। रैफरी ने काउंट शुरू कर दिया। समोआ रिंग के बाहर स्टेज पर जाकर मार रहे है। रैफरी ने काउंट पूरा कर लिया और मैच रद्द होगा। लेकिन दोनों अब बुरी तरह एक दूसरे पर टूट पड़े हैं। सिक्योरिटी और कर्ट एंगल खुद उन्हें छुटाने आ गए। इसके बाद कर्ट एंगल ने एक शानदार एलान करते हुए रॉ टीम में समोआ और बैलर को शामिल करने की घोषणा कर दी। लेकिन अंत में जाते जाते बैलर ने एक बार फिर जबरदस्त पंच समोआ को मार दी।


असुका vs स्टेसी

दोनों के बीच मुकाबला शुरू हो चुका हैं। असुका काफी गुस्से में है। स्टेसी को कोई मौका नहीं देते हुए उन पर अटैक शुरू कर दिया। लगातार तीन किक और पंच मारकर असुका ने स्टेसी को नीचे गिरा दिया। इसके बाद अपना लॉक लगाकर ये मैच जीत लिया। इसके बाद बैकस्टेज से बड़ी स्क्रीन में आकर एलिसा फॉक्स ने असुका को अपनी टीम में चुन लिया है।


बैकस्टेज

कर्ट एंगल के पास आकर सिजेरो और शेमस ने कर्ट एंगल पर शील्ड का साथ देने का आरोप लगाया और मैच की मांग की। कर्ट एंगल ने उऩ्हेें टैग टीम चैंपियनशिप मैच के लिए बोल दिया।


जेसन जॉर्डन vs इलियास सैमसन(गिटार ऑन ए पोल मैच)

दोनों सुपरस्टार रिंग में मौजूद हैं। रिंग कॉर्नर के ऊपर पोल में गिटार टंगा हुआ है। इलियास ने शुरू में ही गिटार के तरफ कदम बढ़ा दिए लेकिन जेसन ने उऩ्हें रोक दिया। इलियास ने जेसन को पीटना शुरू कर दिया। लगातार वो एल्बो से हमला कर रहे हैं। जेसन ने इलियास को उठाकर रिंग में पटक दिया और वो गिटार को निकालने चले गए लेकिन इलियास ने उऩ्हें नीचे गिरा दिया। इसके बाद इलियास ने गिटार निकाल लिया। वो जेसन को मारने गए लेकिन जेसन बच गए। इसके बाद रिंग के अंदर इलियास ने जेसन को पीटना शुरू कर दिया। फिर से उन्होंने जेसन को गिटार मारना चाहा लेकिन जेसन बच गए। जेसन ने इसके बाद अपना मूव इलियास पर लगा दिया और गिटार से इलियास को मार दी। इस तरह ये मैच जेसन ने ये मैच जीत लिया।


मिज का सैगमेंट

आज मिज टीवी में मिज के गेस्ट कर्ट एंगल होंगे। मिज: आप सभी का स्वागत हैं। बैरन कॉर्बिन के लिए मेरा एक संदेश है। अगर उन्होंने मेरी बीवी के बारे में दोबारा कुछ कहा तो उनके होंठ निकाल लूंगा। सर्वाइवर सीरीज के बाद में पिता बन जाऊंगा। बैरन मैं तुम्हें सर्वाइवर सीरीज में हराकर इसका बदला लूंगा। बहुत बुरी तरह मैं तुम्हेंं हराऊंगा। अब शो में वापस लौटते है। कर्ट एंगल का सभी स्वागत करिए। कर्ट एंगल रिंग में आ गए। मिज: आपका स्वागत है। सर्वाइवर सीरीज के बारे में बताओ कुछ कर्ट: मैं रिंग में क्या कर सकता हूं तुमने टीएलसी में देख लिया था। मिज: तुम्हें ये फालतू की बात याद है। लेकिन मुझे वो याद है जो स्टेफनी ने तुम्हें कहा था। कर्ट: मैं कहीं नहीं जाऊंगा। ये मंडे नाइट रॉ हैं। हमारे पास अच्छे टैलेंट हैं। अच्छा शो है। स्मैकडाउन भी अच्छा चल रहा है। लेकिन हमेशा वो बी शो रहा हैं। सर्वाइवर सीरीज में ये करके दिखाएंगे। मिज: लेकिन स्मैकडाउन ने तो आकर रॉ में अटैक कर दिया था। पिछले हफ्ते तुम्हारे कमरे में डेनियल के साथ क्या किय़ा। तुम्हें क्या लगता है स्मैकडाउन इससे खुश होगा। मुझे लगता है स्मैकडाउन फिर यहां आएगा। कर्ट: केन ने जो किया उसके लिए मैं मांफी मांगता हूं। लेकिन मैं डेनियल की इज्जत नहीं करता हूं। मिज: तुमने डेनियल के लिए प्लान किया था। पिछले हफ्ते तुमने मेरे साथ भी ऐसे ही किया। मैं जाना चाहता था तुमने रोक दिया। स्ट्रोमैन ने क्या किया ये पता है ना तुम्हें।हम तो बच गए लेकिन कर्टिस एक्सल का क्या हुआ। डेनियल क्षमा के लायक नहीं है लेकिन कर्टिस है। मेरे सवाल को जवाब दो जब स्ट्रोमैन ने ऐसा किया तब उसके बाद ही तुमने उन्हें रॉ की टीम में क्यों लिया। कर्ट : स्ट्रोमैन में क्षमता लिया इसलिए ऐसा किया। लेकिन आज तुम्हारा मुकाबला स्ट्रोमैन के साथ होगा।


नमस्कार रॉ की लाइव कमेंट्री में आपका स्वागत है। सर्वाइवर सीरीज में अब दो हफ्तों का समय बाकी है और पीपीवी को देखते हुए रॉ का यह एपिसोड काफी अहम होने वाला है। इस हफ्ते का एपिसोड इंग्लैंड के प्रो रैसलिंग हैवन से आएगा। WWE ने पहले ही इस हफ्ते के लिए कुछ बड़े सैगमेंट्स का एलान कर दिया है। जहां इस हफ्ते मिज टीवी में कर्ट एंगल होंगे द मिज के गेस्ट, तो जेसन जॉर्डन और इलायस के बीच गिटार ऑन ए पोल मैच देखने को मिलने वाला है। इसके अलावा पिछले हफ्ते वापसी करने वाले ब्रॉन स्ट्रोमैन का अगला कदम क्या होता है। ये देखने वाली बात होगी।


Edited by Staff Editor
Article image

Go to article
Fetching more content...
App download animated image Get the free App now