COOKIE CONSENT
Create
Notifications
Favorites Edit

WWE Raw रिजल्ट्स लाइव: 8 जनवरी 2018

ANALYST
197   //    09 Jan 2018, 06:17 IST

रोमन रेंस, सैथ रॉलिंस, जेसन जॉर्डन vs बैलर क्लब

सभी सुपरस्टार्स रिंग में आ गए हैं।  बैलर और सैथ ने मैच शुरू किया।  बैलर ने सैथ के फेस पर किक मार दी।कार्ल  ने आकर सैथ को घुटने में पटक दिया।सैथ ने पलटवार कर दिया। और रोमन के साथ मिलकर सभी सुपरस्टार्स को रिंग के बाहर कर दिया। रिंग के अंदर फिर से सैथ ने दोनों के बाहर कर बैलर को बकल पर मार दिया। रोमन ने आकर फिन बैलर को बुरी तरह मारा। रोमन ने एंडरसन और गैलोज को भी पंच मार दिया। लेकिन बैलर ने रोमन को नीचे गिरा दिया। रोमन रेंस को तीनों सुपरस्टार टैग देकर पीट रहे है। काफी देर मार खाने के बाद रोमन ने कार्ल एंडरसन को उठाकर पटक दिया। रोमन ने सैथ को टैग दे दिया। सैथ ने भी बहुत मार खाई। अंत में जब सैथ रोमन को टैग देने पहुंचे तो जेसन ने रैफरी को कुछ कह दिया और रैफरी का ध्यान भटक गया। वो टैग देख नहीं पाएं। इस बीच सैथ पर एंडरसन और गैलोज ने अपना मूव लगा दिया। बैलर ने जेसन को किक मारकर रिंग के बाहर कर दिया। रिंग के बाहर गैलोज पर रोमन ने स्पीयर मारा। लेकिन रिंग के अंदर बैलन ने अपना फिनिशिंग मूव सैथ पर लगाकर ये मैच  जीत लिया। इसके बाद मिज, कर्टिस और बो डलास आ गए। उन्होंने रिंग के बाहर पहले जेसन और सैथ को पटक दिया। फिर रिंग के अंदर पहले तो अपना फिनिशिंग मूव लगाया फिर ट्रिपल पॉवरबॉम्ब मार दिया।

बैलर क्लब ने जीता मैच

















असुका पर अटैक

असुका रिंग में आई और फैंस के चीयर करने के लिए रिंग के ऊपर चढ़ी। पीछे से आकर नाया जैक्स ने आकर उऩ्हें पटक दिया और फिनिशिंग मूव लगा दिया।










समोआ जो vs रायनो

समोआ जो ने आसानी से रायनो को हरा दिया। और इसके बाद उऩ्होंने रोमन रेंस को चुनौती दी। और कहा कि जॉन सीना इसलिए रॉ में आ रहे है क्योंकि मैं वहां मौजूद हूं।














ब्रॉक लैसनर का सैगमेंट

पॉल हेमेन ने रिंग में आकर हमेशा की तरह ब्रॉक लैसनर को सबसे बेहतर बताया और केन और ब्रॉन स्ट्रोमैन की खिंचाई की। उन्होंने रॉयल रंबल में लैसनर के चैंपियन बनने का दावा भी किया। इसके बाद लैसनर वो चले गए। लेकिन स्टेज पर पीछे से केन ने लैसनर पर अटैक कर दिया। दोनों एक दूसरे को मारते हुए लॉकर रूम में चले गए। फिर ब्रॉन स्ट्रोमैन ने अंदर दोनों के ऊपर बुरी तरह अटैक कर दिया। उऩ्होंने लैसनर को उठाकर लॉकर रूम में  पड़े बख्शे के ऊपर डाल दिया। वहीं बख्शे से केन को मारकर उनके ऊपर फेंक दिया। इस दौरान उऩ्होंने रस्सी लगाकर ऊपर से लोहे से बने पूरे हैंडल(कारनेज) को दोनोें के ऊपर गिरा दिया। इसके बाद वो चले गए। बाद में लैसनर को वहां से निकाल कर स्ट्रेचर पर एंबुलेंस में ले जाया गया। वहीं केन भी दर्द से बुरी तरह कराहते हुए नजर आए।














शेमस, सिजेरो vs अपोलो क्रूज, टाइटस ओ नील

सभी सुपरस्टार्स रिंग में मौजूद हैं। टाइटस और शेमस ने मैच शुरू किया। शेमस और टाइटल ने एक दूसरे को पीटना शुरू कर दिया और टैग दे दिया। अपोलो ने शानदार ड्राप किक सिजेरो को मारी। सिजेरो ने भी अपोलो को रिंग के बाहर फेंक दिया। शेमस ने अपोलो को रिंग के बाहर किक मार दी। अपोलो ने बड़ी मुश्किल से टैग दिया और टाइटस ने आकर दोनों को बुरी तरह मारा। हालांकि शेमस और सिजेरो ने टाइटस को गिरा दिया। रिंग के बाहर से अपोलो आए उऩ्होंने सिजेरो को नीचे गिरा दिया। शेमस किक मारने आए तो अपोलो नीचे सिजेरो के ऊपर गिर गए। मौका देखकर शेमस को टाइटस ने रोल करके ये मैच जीत लिया।

शेमस, सिजेरो को अपोलो और टाइटस ने हराया














एंजो अमोरे vs सेंड्रिक एलेक्जेंडर (क्रूजरवेट चैंपियनशिप मैच)

दोनों रिंग में आ गए है। और मैच शुरू हो गया। सेंड्रिक ने पहले ही पंच मारकर एंजो को गिरा दिया। इसके बाद एक शानदार किक मार दी। एंजो डर रहे है। और भाग रहे है। लेकिन मौका देखकर हमेशा की तरह एंजो ने सेंड्रिक को कॉर्नर पर मारकर रिंग के बाहर कर दिया। रिंग के अंदर फिर से कॉर्नर पर मारकर एंजो ने सेंड्रिक को कवर किया लेकिन वो बच गए। एंजो रिंग के ऊपर से कूदे लेकिन सेंड्रिक ने शानदार ड्राप किक मार दी। इसके बाद फिनिशिंग मूव लगा दिया लेकिन एंजो नहीं हारे। फिर से एंजो के फेस पर सेंड्रिक ने किक मार दी। एंजो रिंग के बाहर चले गए। लेकिन सेंड्रिक उनके ऊपर कूद गए। उनके एंकल में चोट लग गई, साथ ही उनके सिर से खून आ गया। वो लड़ने के  काबिल अब नहीं है। काउंटआउट के जरिए सेंड्रिक ने मैच तो जीत लिया लेकिन वो चैंपियन नहीं बन पाए।














इलियास सैमसन का सैगमेंट और मिज की वापसी

इलियास ने अपना गाना सुनाकर मिज का स्वागत किया। मिज ने शानदार वापसी की।

मिज: आपने मुझे मिस किया। आपका स्वागत है मिज टीवी में। काफी लंबे टूर के बाद मिज वापस आ गया। आज मेरे गेस्ट बो डलास और कर्टिस एक्सल है क्योंकि इन दोनों ने मैं नहीं था तो पूरा काम किया।

बो डलास: 2017 मेरे लिए तुम्हारी वजह से अच्छा रहा।

कर्टिस: मिज बहुत  बहुत धन्यवाद। तुमने हमें बनाया।

बो और कर्टिस ने कोट और घड़ी गिफ्ट  मिज में दी। मिज को गुस्सा आ गया।

मिज: 2017 मेरे लिए अच्छा रहा। मैं इंटरकॉन्टिनेंटल रहा। मैंने जो भी टच किया वो सोना हो गया। मैं अब सब वो भूल गया हूं।  लेकिन वो अंतिम पल नहीं भूला जब मुझे मार गया था। मेरी वजह से रोमन चैंपियन बने। क्योंकि मुझे जाना था। चैंपियन हमेशा टाइटल को बनाता है। मैंने उसे बनाया। 2018 में अपने बच्चे को बर्थडे बनाऊंगा। मैं इस साल भी चैंपियन बनकर दिखाऊंगा। तब मेरा बच्चा मुझे देखेगा और गर्व करेगा।  रोमन रेंस तुमने अपने टाइम का मजा लिया होगा क्योंकि मैं आ गया हूं और मैं अपनी चैंपियनशिप वापल लेकर रहूंगा।














मैट हार्डी vs कर्ट हकिंस

दोनों के बीच मैच शुरू हो चुका है। मैट ने कर्ट को पीटना शुरू कर दिया। कर्ट ज्यादा कुछ नहीं कर पाए। दो पंच और रिंग कॉर्नर में मारने के बाद फिनिशिंग मूव लगा दिया और हरा दिया। इतने में रिंग में अंधेरा छाया और ब्रे वायट आ गए। दोनों ने एक दूसरे को देखकर थोड़ी देर तक चिढ़ाया।

मैट हार्डी ने कर्ट हकिंस को हराया












साशा बैंक्स, बेली vs मैंडी रोज,सोन्या डेविल

सभी सुपरस्टार्स रिंग में मौजूद हैं। रिंग के बाहर पेज और मिकी भी मौजूद हैं। मैंडी और बेली ने मैच की शुरूआत की। दोनों ने एक दूसरे को  पंच मारने शुरू कर दिए है। मैंडी ने उठाकर बेली को नीचे पटक दिया। बेली ने शानदार किक मैंडी को मार दी और वो रिंग के बाहर चली गई। साशा ने आकर पहले सोन्या को पंच मारा और फिर मैंडी को थप्पड़ जड़ दिया लेकिन मैंडी ने शानदार नी साशा को मार दी। सोन्या और मैंडी अब लगातार टैग देकर साशा को मार रही है। साशा ने सोन्या को क्लोजलाइन मार दिया लेकिन वो टैग नहीं दे पाई। मैंडी ने आकर अब साशा को किक मारी और रिंग के बाहर से भी सोन्या ने शानदार मूव साशा पर लगाया। बेली ने आकर सोन्या डेविल को रिंग के बाहर फेंक दिया। साशा ने चतुराई से मैंडी को अपना लॉक लगा दिया। और उन्होंने हार मान ली।

साशा बैंक्स, बेली ने मैंडी और सोन्या को हराया


















रोमन रेंस का सैगमेंट

रोमन रेंस रिंग में आ गए हैं।

रोमन रेंस:सभी हाइप और अटैक के बाद आप को लगता है समोआ जो मुझे हरा पाएंगे लेकिन पिछले हफ्ते सबने देख लिया। मैं समोआ जो से बेहतर हूं। मैंने डीन एंब्रो़ज को बदला लिया। मैं सभी को चेतावनी देता हूं अगर किसी ने शील्ड को कुछ कहा तो मैं उसका बदला लूंगा। लेकिन वो पिछले हफ्ते की बात है अब आज की रॉ है।

जेसन जॉर्डन आ गए।

जेसन: जब मैंने पिछले तुम्हारा मैच देखा समोआ के खिलाफ। मैंने बहुत कुछ देखा। तुमने कहा कि मैं शील्ड का बदला लूंगा। मैं ये ही कहना चाहता हूं की ये तुम्हारा यार्ड है। मैं तुम्हें धन्यवाद कहता हूं।

सैथ रॉलिंस आ गए है।

सैथ:जेसन तुमने जो किया मैं तुम्हें निहारता हूं। टीम वर्क अच्छा किया तुमने। लेकिन इस हफ्ते तुम रोमन के मोमेंट को कुछ नहीं कह सकते।

जेसन:ये सभी का मोमेंट है। हम सभी चैंपियन हैं।

अब बैलर क्लब आ चुके हैं।

फिन बैलर: 2018 बैलर क्लब का रहेगा।

जेसन: मैं चैंपियन क्लब मैं रहना चाहता हूं।

फिन बैलर: सैथ और रोमन रेंस तो चैंपियन दिखत है लेकिन जेसन तुम्हारे ऊपर तो मेहरबानी लगती है।

जेसन जॉ़र्डन बैलर को मारने जा रहे है। लेकिन सैथ और रोमन रोक लेते है। कर्ट एंंगल आकर 6 मैन टैग टीम मैच का एलान मेन इवेंट में कर देते हैं।














नमस्कार रॉ की लाइव कमेंट्री में आपका स्वागत हैं। रॉयल रंबल पीपीवी में अब कुछ ही हफ्तों का समय बाकी रह गया है और WWE उससे पहले इस पीपीवी को बिल्डअप करने का कोई मौका नहीं छोड़ना चाहेगी। हालांकि उसके लिए रॉ का यह एपिसोड काफी अहम साबित हो सकता है। पूर्व आईसी चैंपियन द मिज आखिरकार एक बार फिर वापसी करने के लिए तैयार हैं, तो देखना होगा कि वो किस अंदाज में वापसी करते हैं।

इसके अलावा सैथ रॉलिंस और जेसन जॉर्डन एक साथ कितनी देर तक साथ रह सकते हैं, यह चीज भी देखने लायक होगी। रॉ विमेंस चैंपियन एलेक्सा ब्लिस भी पिछले हफ्ते मिली करारी हार को बदला लेने को बेताब होंगी और एंजो अमोरो को भी क्रूजरवेट चैंपियनशिप को सेड्रिक एलेक्जेंडर के खिलाफ डिफेंड करना होगा।





ANALYST
Fetching more content...