COOKIE CONSENT
Create
Notifications
Favorites Edit
Advertisement

WWE Raw रिजल्ट्स: 9 जुलाई 2018

175   //    10 Jul 2018, 05:05 IST

सैथ रॉलिंस Vs ड्रू मैकइंटायर


सैथ रॉलिंस मैच के लिए आ गए हैं , अब ड्रू मैकइंटायर पहुंचे हैं।  अगर ड्रू हार जाते है तो उन्हें पीपीवी में डॉल्फ के मैच में रिंग साइड पर खड़ा नहीं होने दिया जाएगा। मैकइंटायर ने आते ही साथ रॉलंस पर अटैक कर दिया है। सैथ रॉलिंस को ड्रू ने कंधा मारा फिर साइड लॉक में पकड़ लिया। रॉलिंस ने ड्रू को ड्रॉप किक तो मारी लेकिन ड्रू ने वापसी करते हुए फिर से कंधा मारा और उनके हाथ को पकड़ लिया।

ड्रू ने सैथ रॉलिंस को दो सुपरलेक्स मारे और कवर किया लेकिन किक आउट हुए। ये क्या ड्रू ने बहुत ही शानदार क्लोथलाइन मार दी है, जिसके बाद रॉलिंस के चेहरे पर अटैक किया। रॉलिंस ने ड्रू को रिंग से बाहर कर दिया है, सैथ ने डाइव लगाई लेकिन ड्रू ने एपरेन पर सुपलेक्स दे दिया। सैथ की हालत तोड़ी खराब दिख रही है। रॉलिंस ने मौका देखकर पलटवाकर किया है। दोनों सुपरस्टार अपने पैरों पर खड़े हैं लेकिन सैथ रॉलिंस ने पहले स्विंग ब्लैड मार दिया है।

ड्रू रिंह के बाहर और सैथ रॉलिंस ने दो बार सुसाइड डाइन लगा दी।  रिंग में आने के बाद फ्लाइंग फॉर आर्म मारा। सैथ ने ब्लॉक बस्टर लगा दिया है और कवर किया लेकिन किक आउट हो गए हैं। रॉलिंस को ड्रू ने जबरदस्त फेस बस्ट मारा औ कवर किया लेकिन किक आउट हुए। ड्रू ने अब पावर बॉम्ब मारकर कवर किया लेकिन फिर किक आउट हुए।

दोनों सुपरस्टार्स टॉप रोप पर हैं लेकिन किसी तरह सैथ बचे और रस्सियों पर ड्रू को धक्का दिया। ड्रू मुसीबत में दिख रहे हैं। रॉलिंस ने सुपरकिक मारी और सुपलेक्स मारकर कवर किया लेकिन किक आउट हुए। रॉलिंस ने पहले टर्न बकल पर फेंका इउसके बाद किक मारी फिर और कॉस बॉडी मारकर कवर किया लेकिन किक आउट हुए। तभी डॉल्फ ने दखल दिया जिसके बाद ड्रू ने शानदार किक मारकर जीत दर्ज की। अब ड्रू एक्सट्रीम रूल्स में डॉल्फ और सैथ रॉलिंस के IC चैंपियनशिप मैच में रिंग साइड पर होंगे।

विजेता- ड्रू मैकइंटायर















बैकस्टेज


कर्ट ने एलान किया है कि ब्रॉन स्ट्रोमैन और केविन ओवंस का एक्सट्रीम रूल्स में स्टील केज मैच होगा। 








इलायस- बैरन कॉर्बिन Vs फिन बैलर-बॉबी रुड


इलायस बैठे हुए है और गिटार बजा रहे हैं।  उसके बाद बैरन कॉर्बिन आए।  फिर फिन बैलर और अंत में बॉबी रुड ने मैच के लिए एंट्री की। मैच के लिए चारों सुपरस्टार्स अब रिंग में पहुंच गए हैं। मैच शुरु हो गया है औक कॉर्बिन ने रुड पर अटैक किया। इलायस अंदर आए है लेकिन रुड ने उन्हें गर्दन से पकड़ लिया। इलायस पर लगातार अटैक हो रहा है। इलायस ने मौका देखकर हाई नी मारी उसके बाद कॉर्बिन को टैग किया।

कॉर्बिन ने अब नेक लॉक में बॉबी को पकड़ लिया है। कॉर्बिन और बॉबी ने एक दूसरे को क्लोथलाइन मार दी है और दोनों ने अब अपने पार्टनर को टैग कर दिया है। बैलर ने आते ही रिंग को खाली कर दिया है। बैरन ने फिन का पैर पकड़ लिया जिसके कारण इलायस ने अटैक किया। कॉर्बिन और इलायस मिलकर अब फिन बैलर पर अटैक कर रहे हैं। बैलर ने कॉर्बिन को स्विंग ब्लैड मारा जिसके बाद रुड को टैग मिला।  पहले रुड ने इलायस पर अटैक किया , उसके बाद कॉर्बिन को  मारा।  रुड रिंग के ऊपर से कुदने जा रहा है कि कॉर्बिन ने उन्हें बैक ब्रेकर चोकस्लैम मारकर कवर किया  लेकिन किक आउट हुए। रिंग के बाहर इलायस पर फिन ने अटैक किया।  जबकि कॉर्बिन अब रिंग के बाहर आ गए है, फिन टॉप रोप पर है जबकि बैरन ने रस्सियों को हिला दिया है। इलायस बीच में आ गए हैं रुड ने उन्हें स्वाइन बस्टर मारा और मौका देखकर रुड को कॉर्बिन ने एंड ऑफ डेज लगाकर कर जीत दर्ज की।

विजेता- बैरन कॉर्बिन और इलायस











लिव मॉर्गन Vs एंबर मून


एंबर मून ने एंट्री की हैं, उसके बाद लिव मोर्गन आई हैं उनके साथ सारा लोगन हैं। लिव मैच में मून से डर कर भाग रही हैं।  मून ने लिव मॉर्गन को शानदार सुपलेक्स लगाया, सारा लोगन ने दखल दिया लेकिन मून ने सारा को मारा और फिर लिव को रोल पिन कर करे हरा दिया।

विजेता- एंबर मून
Advertisement






मैट हार्डी Vs बौ डैलास


पहले कर्टिस एक्सल आए हैं।  कर्टिस ने मैट हार्डी जैसे ड्रैस पहनी है उनके पार्टनर बौ डैलास ने ब्रे वायट की रुप को अपनाया है। पहले दोनों ने प्रोमो किया जिसमें बी टीम ने अपनी जीत का दावा टाइटल मैच के लिए किया जो एक्सट्रीम रूल्स में होगा। मैट हार्डी मुकाबले में काफी एग्रेसिव दिख रहे हैं। डैलास को रिंग के बाहर मैट ने सुपरलैक्स मार दिया है। मैट हार्डी ने पकड़ बना ली है। लेकिन मौका देखकर बौ डैलास ने फिनिशिंग मूव लगाया और जीत दर्ज की। मैच के बाद डिलिटर्स ऑफ वर्ल्ड ने बी-टीम पर अटैक कर दिया।

विजेता- बौ डैलास








सैथ रॉलिंस का सैगमेंट


सैथ रॉलिंस का म्यूजिक बज गया और पूरे एरीना में जोश देखने लायक है।  सैथ रॉलिंस रिंग में पहुंच गए हैं।

सैथ-आपने कुछ सालों में मुझे काफी नाम दिए है, मनी इन द बैंक, रॉलिंस, आर्किटेक्ट वगेरा-वगेरा।  लेकिन आज मैं आपका पूर्व चैंपियन बनकर खड़ा हूं। इसको मैं बदल सकता हूं क्योंकि पीपीवी में मेरा IC चैंपियनशिप के लिए आयरन मैन मैच होना है। ठीक है डॉल्फ अच्छे हैं तेज है लेकिन मैकइंटायर के बिना वो कुछ नहीं कर पाते हैं।  वो भूल गया है कि मैं सैथ फ्रीकिंग रॉलिंस हूं।

डॉल्फ जिगलर बाहर आ गए हैं।

डॉल्फ-सैथ तुम्हारा धन्यवाद जो भी तुमने कहा, मैं जैसा भी लोग मुझे पंसद करते हैं। तुम बस ये याद रखना कि मैं चैंपियन हूं। सैथ तुमने किए होंगे अच्छे काम, दिए होंगे अच्छे मैच लेकिन तुम डॉल्फ नहीं हो। आयरन मैन मैच में सैथ तुम्हारा बुरा हाल होने वाला है।

सैथ - डॉल्फ का पता नहीं लेकिन ड्रू तुन वहीं करते हो जो डॉल्फ बोलता है।  तुम इसके इशारों पर चलते होस। मुझे लगता है कि तुम डॉल्फ के बिना कुछ नहीं हो । (ड्रू को काफी गुस्सा आ गया है और मैच की मांग कर रहे हैं। ड्रू और डॉल्फ ने सैथ पर अटैक किया लेकिन रॉलिंस वहां से बचकर निकल गए। अब ड्रू और रॉलिंस का मैच होगा।  )






'






बैकस्टेज


जिंदर महल और सुनील सिंह ने सैथ रॉलिंस को शांति का पाठ पढ़ाया। जिंदर ने सैथ रॉलिंस की मन की शांति के लिए उन्हें ये ज्ञान दिया है।   सैथ रॉलिंस के सामने जिंदर अब शांति- शांति कर रहे हैं। 







मोजो राउली Vs नो वे होजे


मोजो राउली मैच के लिए आ चुके हैं उसके बाद होजे आए। दोनों की दुश्मनी काफी वक्त से देखने को मिल रही है। राउली ने मैच में अच्छा कंट्रोल किया।  मोजो ने रनिंग क्लोथलाइन मारकर कवर किया लेकिन किक आउट हुए।अब होजे ने क्लोथलाइन मारी और कवर किया लेकिन किक आउट हुए। वहीं मोजो ने एक बेहतरीन स्लैम देकर जीत दर्ज की।

विजेता- मोजो राउली








बैकस्टेज


केविन ओवंस ने कर्ट एंगल को बताया कि वो आज मेडिकली फिट नहीं है तो कोई मैच नहीं लड़ सकते हैं। ओवंस अब कर्ट एंगल के ऑफिस में बैठ गए हैं। 








एलेक्सा ब्लिस- मिकी जेम्स Vs नाया जैक्स और नटालिया


ब्लिस और जेम्स ने रिंग में कदम रख दिया हैं। अब जैक्स और नटालिया पहुंच गई हैं। नाया जैक्स और नटालिया ने बेज बजते ही कंट्रोल बना लिया।  पहले जेम्स पर अटैक किया है उसके बाद एलेक्सा ब्लिस पर हमला किया। अब ब्लिस ने काउंटर अटैक करते हुए नटालिया पर मुक्कों की बरसात कर दी और कवर किया लेकिन किक आउट हुईं। नटालिआ ने ब्लिस पर पलटवार किया और जेम्स को टर्नबकल पर मारा।  तभी नटालिया ने जैक्स को टैग कर दिया है और जैक्स ने अपनी ताकर को रिंग में दिखाया। जैक्स ने जेम्स को उठाकर पर पटका और फिर लेग ड्रॉप मारकर जीत दर्ज की। ये क्या मैच के बाद केंडो स्टीक से ब्लिस ने नाया जैक्स पर अटैक कियाे लेकिन नाया ने स्टीर को तोड़ दिया और ब्लिस-जेम्स वहां से भाग गईं।

विजेता- नटालिया और नाया जैक्स








रोमन रेंस का सैगमेंट


रोमन रेंस का म्यूजिक बज गया है, लेकिन इस बार उनको कुछ फैंस बू कर रहे हैं तो कुछ का अच्छा सपोर्ट मिल रहा है। रेंस अब रिंग में आ चुके हैं। रेंस अब प्रोमो करने जा रहे हैं।

रोमन-आज तक किसी ने मुझे कॉल आउट नहीं किया लेकिन बॉबी ये गलती तुमने की।  लेकिन मैं तुम्हें बाहर बुलाता हूं।

बॉबी लैश्ले रिंग की तरफ आ रहे हैं। कर्ट एंगल बाहर आ गए है।

कर्ट- दोस्तों ये आज के लिए नहीं है इसको एक्सट्रीम रूल्स के लिए बचा क रखों।

ये क्या इतने में लैश्ले और रेंस ने रिंग में लड़ाई शुरु कर दी, पूरा लॉकर रूम रेंस और बॉबी लैश्ले को अलग करने के लिए बाहर आ गया है।  लैश्ले बार बार रेंस पर अटैक कर रहे हैं।  ये लड़ाई अब रिंग के बाहर पहुंच गई है जबकि सभी सुपरस्टार्स दोनों को पकड़ कर बैठे हैं। ये क्या रेंस अब सभी सुपरस्टार्स पर रिंग के अंदर से कुद गए। रेंस ने अब लैश्ले पर अटैक कर दिया है।













बैकस्टेज


रोमन रेंस रिंग की ओर बढ़ रहे थे कि बॉबी लैश्ले ने उनका रास्ता रोका और दोनों के बीच बहस हुई। लैश्ले ने साफ किया कि अब वो बात करने के नहीं कुछ जबरदस्त एक्शन के लिए रुके है। 






नमस्कार, रॉ की लाइव कमेंट्री में आपता स्वागत है।  WWE रॉ का एपिसोड बोस्टन में होगा।  एक्सट्रीम रूल्स पीपीवी के लिए रेड ब्रांड का मंच तैयार है लेकिन बिल्ड अप होने बाकी है।  रोमन रेंस और लैश्ले के तय है, फिन बैलर और कॉर्बिन का मुकाबला भी कार्ड में डाल दिया गया है। ब्रॉन स्ट्रोमैन ने मनी इन द बैंक का ब्रीफकेस तो हासिल कर लिया है लेकिन एक्सट्रीम रूल्स के लिए अभी तक मैच तय नहीं किया है।

स्ट्रोमैन और केविन ओवंस का सैगमेंट हर रेड ब्रांड के एपिसोड में देखने को मिलता है लेकिन फिर भी अभी तक मैच तय नहीं किया।  कयास लगाया जा रहा है कि स्ट्रोमैन और ओवंस को इस हफ्ते मैच के लिए बुक किया जाएगा। सैथ रॉलिंस और डॉल्फ का बिल्ड अप देखने को मिल सकता है जबकि रॉ विमेंस चैंपियन एलेक्सा ब्लिस पर फिर खतरा मंडरा सकता है।

Topics you might be interested in:
Advertisement
Fetching more content...