Create

WWE Raw रिजल्ट्स लाइव: 9 अक्टूबर, 2017

एंजो अमोरे VS कलिस्टो (क्रूजरवेट चैंपियनशिप) दोनों रिंग में मौजूद हैं इसके अलावा रिंग के बाहर इस डिवीजन के सभी सुपरस्टार भी हैं। मुकाबला शुरू हो चुका है। कलिस्टो ने शानदार ड्राप किक मारकर एंजो को रिंग के बाहर कर दिया है। एंजो ने आकर कलिस्टो पर अपना मूव लगाया लेकिन उन्होंने किकआउट कर लिया। कलिस्टो रिंग के बाहर पहुंच गए है। लेकिन सुपरस्टार्स ने उन्हें पीटकर रिंग के अंदर डाल दिया है। इसके बाद कलिस्टो ने शानदार डीडीटी मारकर एंजो को कवर किया लेकिन उन्होंने किकआउट कर लिया है। रिंग के बाहर सभी सुपरस्टार आपस में भिड़ गए है। रोप वे के ऊपर से कलिस्टो ने एंजो को सुपलैक्स मारकर सभी के ऊपर डाल दिया। रिंग के अंदर आकर कलिस्टो ने शानदार फिनिशिंग मूव देकर एंजो को हरा दिया। और वो नए चैंपियन बन गए।


फैटल 5वे मैच(जो भी जीतेगा वो टीेएसली में असुका के साथ मुकाबला करेगा)

साशा, एमा, बेली, डाना ब्रूक और एलिसा रिंग में आ चुकी हैं। मुकाबला शुरू हो चुका है। डाना ने साशा को रिंग के बाहर बैरीकेट में मार दिया है। बेली को भी एलिसा ने रिंग के बाहर कर दिया है। बेली ने डाना ब्रूक को एलिमिनेट कर दिया है। अब बेली और साशा आपस में एक दूसरे को पंच मार रही है। पीछे से आकर एलिसा ने बेली को मूव लगा दिया और उन्हें एलिनिमेट कर दिया। इसके बाद एमा और एलिसा ने साशा को पीटना शुरू कर दिया है। लेकिन साशा ने दोनों सुपरस्टार को शानदार मूव लगाकर गिरा दिया है। साशा ने एलिसा को लॉक लगा दिया है। उन्होंने हार मान ली है। लेकिन पीछे से मौका देखकर एमा ने रोल करके साशा को एलिनिमेट कर दिया। इस तरह एमा ने ये मैच जीत लिया।


फिन बैलर का सैगमेंट

बैलर: पिछले हफ्ते ब्रे ने सभी को सिस्टर एबगिल के बारे में बताया। मैं इसके बारे में कुछ नहीं बोल सकता। क्योंकि ब्रे एक जहर की तरह है। वो काफी परेशान है। वो अभी भी डरे हुए है। हम बैलर क्लब वाले है तो तुम समझ लो मैं डरकोप नहीं हूं। मैं किसी से नहीं डरता हूं। स्क्रीन पर ब्रे वायट आ गए है। ब्रे: तुम मुझसे नहीं डरते लेकिन उससे जरूर डरोगे। वो काफी सुंदर हैं। वो तुम्हें हरा देगी और तुम कुछ नहीं कर पाओगे। तुम देखना चाहोगे उसे। स्क्रीन पर ब्रे की शक्ल बदल जाती है और वो एक लड़की की तरह दिखाई दे रही है। और वो फिर लड़की की आवाज में बैलर को हराने की धमकी दे रही है।


मुस्तफा अली, एलक्जेंडर vs जैक गैलेहर, ब्रायन केंड्रिक

ये मैच ज्यादा लंबा नहीं चला और इस मैच में जैक गैलेहर और ब्रायन की जोड़ी ने शानदार प्रदर्शन कर अली और एलेक्जेंडर को हरा दिया।


मिक्की और एलेक्सा का सैगमेंट

मिक्की रिंग में आ गई हैं। मिक्की: जब से मैंने वापसी की है मुझे बड़ा अच्छा लग रहा है। लेकिन मैंने अब एलेक्सा को चैलेंज किया है और एलेक्सा को पता नहीं है कि उसके साथ क्या क्या होने वाला हैं। टीएलसी को अब सिर्फ दो हफ्ते बचे हैं। और एलेक्सा को हराकर मैं वहां पर सातवीं बार चैंपियन बनूंगी। एलेक्सा आ गई हैं। एलेक्सा: मैं तुमसे मांफी मांगती हूं। और मैं तुम्हें ट्रिब्यूट देना चाहती हूं। इसके बाद बड़ी स्क्रीन पर मिक्की की वीडियो चली और जिसमें अंत में मिक्की का मजाक बनाया गया था। मिक्की ने इसके बाद एलेक्सा को रिंग में बुलाया और फाइट करने को कहा। एलेक्सा रिंग के बाहर तक आई और वापस चली गई। लेकिन पीछे से आकर मिक्की ने एलेक्सा पर हमला कर दिया। रिंग के अंदर उऩ्होंने एलेक्सा को खूब पंच मारे। जैसे ही वो किक मारने लगी तो एलेक्सा रिंग से बाहर चली गई।


ब्रॉन स्ट्रोमैन vs मैट हार्डी

दोनों रिंग में पहुंच चुके हैं। देखना होगा की ब्रॉन स्ट्रोमैन को मैट हार्डी कैसे झेल पाते है। मैट स्ट्रोमैन को मारने गए लेकिन दो बार स्ट्रोमैन ने उन्हें उठाकर फेंक दिया। स्ट्रोमैन ने शोल्डर से मारकर मैट को रिंग के बाहर कर दिया है। मैट अब चतुराई भरे अंदाज में लग रहे है। कॉर्नर पर स्ट्रोमैन उन्हें मारने गए तो वो हट गए। स्ट्रोमैन इसके बाद स्टील पोस्ट में जा गिरे। टॉप रोप से शानदार डीडीटी मैट ने ब्रॉन को मार दिया है। और फिर फिनिशिंग मूव लगा दिया है। लेकिन स्ट्रोमैन को कुछ नहीं हुआ। स्ट्रोमैन इसके बाद उठे और मैट को शानदार पॉवरस्लैम देकर ये मैच जीत लिया। इसके बाद मैट को उठाकर ब्रॉन स्टेज पर मारने ले गए लेकिन ये क्या द शील्ड आ गए है। स्ट्रोमैन ने रोमन रेंस को धक्का दिया लेकिन तीनों ने उन्हें पंच मारने शुरू कर दिए। फिर रोमन रेंस ने शानदार स्पीयर मार दिया है। इसके बाद तीनों ने एनाउंस टेबल पर जाकर स्ट्रोमैन को पॉवरबॉम्ब दे दिया।


इलियास सैमसन vs अपोलो क्रूज

दोनों के बीच मैच शुरू हो चुका है। इलियास ने अपोलो के ऊपर हमला कर दिया है। रिंग के बाहर ले जाकर सैमसन ने अपोलो को स्टील पोस्ट पर मार दिया है। लेकिन रिंग के अंदर अपोलो ने शानदार फुर्ती दिखाते हुए दो क्लोजलाइन सैमसन को दे दिए। फिर शानदार किक मारकर कवर किया लेकिन उन्होंने किकआउट कर लिया। रिंग के बाहर स्टील पोस्ट पर अपोलो ने सैमसन को पटक दिया। रिंग के अंदर अपोलो जैसे ही सैमसन को मारने आए तो उऩ्होंने अपोलो को रोप पर गिरा दिया। इसके बाद अपना फिनिशिंग मूव मारकर ये मैच जीत लिया।


कार्ल एंडरसन vs जेसन जॉर्डन

दोनों के बीच मुकाबला शुरू हो चुका हैं। शुरू में ही जेसन ने एंडरसन को सुपलैक्स मार दिया है। एंडरसन ने पलटवार करते हुए जेसन के पांव में किक मार दी है। एंडरसन ने जेसन के हाथ में भी खतरनाक मूव मार दिया है। एंडरसन ने मूव लगाकर जेसन को कवर किया लेकिन उन्होंने किकआउट कर लिया। जेसन ने पंच मारने शुरू कर दिए है। और उन्होंने एंडरसन को उठाकर दो बार कॉर्नर पर मार दिया है। कॉर्नर पर एक शानदार स्पीयर भी मार दिया है। इसके बाद बाहर से गैलोज आ गए है। जेसन ने पंच मारकर उऩ्हें नीचे गिरा दिया है। इसके बाद एक शानदार नैक ब्रेकर देकर एंडरसन को ये मैच हरा दिया है।


द मिज का सैगमेंट

मिज: आप सभी का स्वागत हैं। पिछले हफ्ते रॉ में बहुत कुछ हुआ। आपको पता है क्या क्या हुआ। आज मिजी का ईनाम दिया जाएगा। और इसमें सबसे पहला ईऩाम कर्टिस एक्सल को जाता है। जिन्होंने पिछले हफ्ते मेरे लिए बेस्ट रोल निभाया था। कर्टिस एक्सल: मैं ये ईनाम बो डलास को समर्पित करता हूं। मिज: बेस्ट सपोर्टिंग एक्टर का अवार्ड देखते है किसे जाता है। जिन्होंने रोमन रेंस को हराने में मदद की। ये ईनाम शेमस और सिजेरो को जाता है। शेमस और सिजेरो आ चुके हैं। शेमस: मिज इसके लिए बहुत बहुत धन्यवाद। पिछले हमने वो कर दिखाया जिसके लिए हम जाने जाते है।जिसकी वजह से ये हो पाया उसे हम धन्यवाद कहना चाहेंगे। रोमन रेंस को बहुत बहुत धन्यवाद। सैथ रॉलिंस और डीन को भी हम धन्यवाद देते हैं। तुम्हारी वजर से अपने आप को साबित कर पाए। मिज: सब लोग सोच रहे है कि शील्ड का रीयूनियल होगा। ये गलत है। ऐसा कभी नहीं होने वाला। क्योंकि इससे पहले हम अपना काम कर लेंगे। और हम मिलकर ऐसा नहीं होने देंगे। और WWE का बिग डॉग रोमन रेंस नहीं बल्कि वो है जिसे अब ये ईनाम दिया जाएगा। उसका नाम द मिज हैं। ये अवार्ड में अपने होने वाले बच्चे को देता हूं। रोमन रेंस आ चुके हैं। रोमन: मैं यहां पर गेम नहीं खेलने आया हूं। मैं एक चांस देने आया हूं कि मेरा रिंग मुझे वापस कर दो। मिज: तुम लोग शील्ड रीयूनियन की बात फैला रहे हो। और ये सब अफवाह है। रोमन: अफवाह नहीं है ये। डीन आ चुके हैं। और इसके बाद सैथ भी आ चुके है। तीनों अब पुराने अंदाज में रिंग में आ चुके है। तीनों ने शेमस, सिजेरो, कर्टिस एक्सल और मिज को मारकर रिंग के बाहर कर दिया है। रोमन ने सुपरमैन पंच शेमस और सिजेरो को मार दिया है। इसके बाद मिज रिंग के बाहर खड़े है। वो रिंग के अंदर आ गए है। और पहले डीन ने डर्डी डीड्स मार और उसके बाद तीनों ने शील्ड के अंदाज में पॉवरबॉम्ब दे दिया। फिर तीनों ने शील्ड का साइन बनाकर इसका रीयूनियन कर दिया हैं।


नमस्कार रॉ की लाइव कमेंट्री में आपका स्वागत है। इस हफ्ते की मंडे नाइट रॉ बहुत मायनों में खास होने वाली है। एक तो तीन साल बाद शील्ड के तीनों सदस्य आकर द मिज और बार को सबक सिखा सकते हैं। इसके अलावा फिन बैलर और ब्रे वायट की दुश्मनी भी एक लेवल आगे बढ़ चुकी है। इसके अलावा एंजो अमोरे और रॉ टैग टीम चैंपियंस को ध्वसत करने के बाद 'मॉन्स्टर अमंग मैन' ब्रॉन स्ट्रोमैन के लिए अब आगे क्या इस बात का एलान इस हफ्ते हो सकता है। नो मर्सी पीपीवी में ब्रॉक लैसनर से हार के गुस्से को क्या वो एक बार फिर किसी और के ऊपर निकालेंगे या उनको कोई नई चुनौती मिलेगी।

Edited by Staff Editor
Be the first one to comment