COOKIE CONSENT
Create
Notifications
Favorites Edit
Advertisement

WWE SmackDown रिजल्ट्स लाइव: 1 मई 2018

85   //    02 May 2018, 04:50 IST

शार्लेट, बेकी लिंच और असुका Vs कार्मेला और द आइकोनिक्स


पहले शार्लेट ने एंट्री की उसके बाद बेकी और अब असुका आ रही हैं । इनका मैच कार्मेला और आइकोनिक्स के खिलाफ है। पहले आइकोनिक्स ने दस्तक दी हैं अब विमेंस चैंपियन कार्मेला ने दस्तक दी। लिंच और रॉयस रिंग में है बेकी ने पकड़ बनाने की कोशिश की है। लेकिन आइकोनिक्स की चाल में फंसती दिखी, बेकी ने क्लोथलाइन मारके कवर किया लेकिन किकआउट हुई।

असुका अब रिंग में है और बिली के काफी डरी हुई है तभी असुका ने अपने सारे मूव बिली के को मारे , अब शार्लेट ने रिंग के ऊपर से कुद कर बिली के को मारा।  शार्लेट ने कवर किया लेकिन दो काउंट हुआ। कार्मेला को टैग मिल गया है, शार्लेट को कार्मेला मारने जा रही थी कि शार्लेट ने पलटवार किया तभी आइकोनिक्स ने कार्मेला को बाहर खींच लिया।  ये क्या शार्लेट रिंग के ऊपर से आइकोनिक्स पर कुद गई।

बेकी लिंच को टैग दिया गया है और बेकी ने आते ही हल्ला बोल दिया। रिंग के बाहर आइकोनिक्स ने असुका पर अटैक किया। एक बार फिर से शार्लेट को टैग मिला और वो कार्मेला को मार रही हैं। शार्लेट ने बिली के और पेटन रॉयल रो पटक दिया। कार्मेला को जबरदस्त सुपलेक्स दिया है। शार्लेट अकली पड़ गई है , तीनों सुपरस्टार्स शार्लेट को मार रहे है।  कार्मेला ने कवर किया लेकिन शार्लेट ने हार नहीं मानी। लगातार तीन कवर के बाद भी शार्लेट ने हिम्मत नहीं हारी हैं।

कार्मेला बुरी तरह अब शार्लेट को मार रही है। पेटन रॉयल रिंग में आई हैं और उन्होंने नेकलॉक में पकड़ लिया है।  ये क्या असुका ने अचानक से टैग लिया और आते ही तीनों को मार। असुका ने कवर किया लेकिन बिली के ने बचा लिया। रिंग के बाहर शार्लेट, बिली के और कार्मेला के ऊपर कुद गई।  रिंग में असुका ने पेटन रॉयस को असुका लॉक में पकड़ लिया और जीत दर्ज की। इसी के साथ स्मैकडाउन का ये एपिसोड खत्म हुआ।

विजेता- असुका, शार्लेट और बेकी लिंच 











 

 




शेमस Vs जेवियर वुड्स


शेमस ने वुड्स पर अटैक मैच के शुरु कर दिया है। शेमस से वुड्स को रिंग की आखिरी रस्सी पर धक्का दिया जिसके बाद बेहतरीन बैकब्रेकार मार दिया। वुड्स वापसी कर रहे है और अपनी किक्स से शेमस को गिरा दिया है। शेमस के ऊपर रिंग से वुड्स कुद गए और उन्होंने कवर किया लेकिन किक आउट गो गए है। अब शेमस से कवर किया लेकिन वो किक आउट हुए। रिंग बाहर सिजेरो को और न्यू डे कती लड़ाई चर रही है। तभी वुड्स ने फायदा उठाया और शेमस को पिन कर दिया।

विजेता - जेवियर वुड्स 














एजे स्टाइल्स का सैगमेंट


WWE चैंपियन एजे स्टाइल्स का म्यूजिक बज गया है और वो रिंग में आ गए हैं। रैने यंग पहले से रिंग में हैं।

रैने- पेज ने मैच में कुछ बदलाव किए है लेकिन क्या तुम अपने खिताब को बचा सकते हो

एजे- तुम्हें क्या लगता है, ये अच्छा किया कि मैच को नो डिस्क्वॉलिफिकेशन का कर दिया गया अभ मैं बता दूंगा कि क्या करने वाला हूं।  हमेशा उसने मुझे लो ब्लो दिया है। पिछले हफ्ते मैं जीतने वाला था लेकिन फिर उसने वहीं किया। वो डरपोक है जो पीछे से वार करता है। मैं सभी नाकामुरा के वार का बदला लेने वाला हूं।

ये क्या समोआ जो का म्यूजिक बज गया है और बाहर आ गए हैं। समोआ जो काफी गुस्से में देख रहे हैं।

समोआ-तुम यहां अच्छा काम कर रहे हो लेकिन सबसे बड़े खतरे से तुम डर रहे हो। हमने देखा है कि कैसे रोमन पर मैंने वार किया है, सऊदी अरब में क्या हुआ। नाकामुरा और तुम अपने काम खत्म करो उसके बाद WWE चैंपियनशिप के लिए मैं आने वाला हूं।

ये क्या नाकामुरा का म्यूजिक बज गया है, समोआ जो को लग रहा है कि स्टेज से आएंगे लेकिन नाकामुरा ने रिंग के पीछे से एंट्री की और फिर से एजे स्टाइल्स को लो ब्लो दे दिया है। स्टाइल्स की हालत खराब है और नाकामुरा ने अब किनशासा मार दिया है।


Advertisement











 

 






बिग कैस का सैगमेंट


बिग कैस रिंग में आ गए हैं।

कैस-जिनको नहीं पता तो बता दूं कि मैं न्यू यॉर्क सिटी से हूं, हम लोग खुद को सबसे ज्यादा बेहतर मानते है क्योंकि हम है। मैं यहां ब्रायन से बेहतर हूं सबसे शानदार सुपरस्टार हूं।  मैं 7 फुट का सुपरस्टार हूं और ब्रायन को मैं सिर्फ पांच सेकेंड में हरा दूंगा। मैं साबित कर दूंगा कि मैं कौन हूं। हम बैकलैश का इंतजार क्यों करे यहीं मामला खत्म कर देते हैं।

ये क्या ब्रायन का म्यूजिक बजा है लेकिन नाटे कद का इंसान उनकी तरह बनकर रिंग में आया है।

बिग कैस छोटे डेनियल ब्रायन का मजाक बना रहे है लेकिन वो उनपर अटैक कर रहे हैं। लेकिन बिग कैस मे बिग बूट मारकर बैकलैश से पहले ब्रायन को चेतावनी दे दी है। फैंस बिग कैस को काफी बू कर रहे हैं।








जैफ हार्डी- रैंडी ऑर्टन Vs द मिज- शेल्टन बेंजामिन


रैंडी ऑर्टन और जैफ ने मैच में पकड़ बना ली है। दोनों ने मिलकर बेंजामिन पर अटैक किया। बेंजामिन को रैंडी RKO मारने जा रहे थे कि बेंजामिन ने किक मारके रैंडी को गिरा दिया। अब मिज के पास टैग है। मिज ने कवर किया लेकिन सिर्फ दो काउंट हो पाया। रैंडी ने मिज स्लैम मार दिया है। जैफ रिंग में आ गए है, ड्रॉप किक मारके जैफ नवे कवर किया लेकिन नाकाम रहे। बेंजामिन को टैग मिला लेकिन जैफ ने अच्छा मूव लगाया और रिंग के ऊपर से कुदने जा रहे हैं।

ये क्या मिज ने जैफ को धक्का दे दिया है। मिज- ने अब रिंग में जैफ को डीडीटी मारकर कवर किया लेकिन किक आउट हुए। जैफ ने काउंटर अटैक करते हुए रैंडी को टैग दे दिया है, रैंडी ने पहले बेंजामिन को स्लैम दिया रिंग के बाहर मिज को टेबल पर स्लैम दिया। अब रैंडी ने दोनों को एक साथ फेस बस्ट मार दिया। शेल्टन को RKO लग गया है उसके बाद जैफ ने स्वॉन टॉन बॉम्ब मारकर मैच जीत लिया। लेकिन रैंडी ने मैच के बाद जैफ को RKO जड़ दिया।

विजेता- रैंडी ऑर्टन और जैफ हार्डी 













द मिज टीवी सैगमेंट


द मिज पहले से रिंग में खड़े हैं और अपने शो के बारे में बता रहे हैं

मिज-जैसा की पिछले हफ्ते हुआ उसके बाद मैं बता दूं कि ब्रायन को मिज टीवी से बैन कर दिया है। सैथ रॉलिंस को बता दूं कि उनके पास मेरा कुछ खास सामान पड़ा है। बैकलैश में वो सामान मैं तुमसे हालिस करने वाला हूं। चलिए आज के गेस्ट यूएस चैंपियन जैफ हार्डी का स्वागत करता हूं।

मिज- जैफ क्या तुम ये सोचते हो कि क्या मैं सैथ से अच्छा चैंपियन हूं।

जैफ- क्या तुमने ये सब जानने के लिए मुझे बुलाया है। देखा इंटरकॉन्टिनेंटल टाइटल काफी बड़ा और खास खिताब है।

मिज- मिज टीवी का इस बार एक और गेस्ट है,वो है रैंडी ऑर्टन।

रैंडी ऑर्टन का म्यूजिक बज गया है और वो रिंग की तरफ बढ़ रहे हैं।

मिज-यार तुम मेरे बुलाने से पहले आ गए। लेकिन मैं तुम्हारा गुस्सा देख सकता हूं लेकिन जैफ ने तुम्हारी बेइज्जती की थी।

रैंडी- मुझे नहीं लगता क्योंकि उसने मौके का फायदा लिया था और मैंने भी  वहीं किया, मैं और जैफ दोनों मस्त है।

मिज- तुम्हें समझ नहीं आ रहा है क्या, कितनी बेइज्जती हो रही है, स्मैकडाउन की टॉप 10 लिस्ट में तुम 9वें स्थान पर थे। क्या तुम जैफ से बदला लेना पसंद करोगे।

रैंडी- मिज तुम जानते हो किससे बात कर रहे हो, बैकलैश में मैं अपना टाइटस वापसी हासिल कर लूंगा।

ये क्या शेल्टन बेंजामिन का म्यूजिक बज गया है

शेल्टन-नहीं नहीं नही.. तुम रैंडी इस खिताब का कोई हकदार है तो वो मैं हूं क्योंकि पिछले हफ्ते मैंने तुम्हें हराया था।

ये क्या रिंग में आते ही रैंडी ने शेल्टन पर अटैक किया उसके बाद जैफ ने मिज को मारा।





 

 




पेज का बैकस्टेज सैगमेंट


पेज- आज शेन मैकमैहन यहां नहीं है, वहीं ग्रेटेस्ट रॉयल रंबल में एजे स्टाइल्स और नाकामुरा का मैच काउंट आउट पर खत्म हुआ था लेकिन बैकलैश में नो काउंट होगा।

 




नमस्कार, स्मैकडाउन की लाइव कमेंट्री में आपका स्वागत है।  ये एपिसोड बैकलैश पीपीवी से पहले ब्लू ब्रांड का लास्ट शो होगा। इस हफ्ते कई सारे बिल्ड अप के साथ साथ पुरानी दुश्मनियां भी अपने चरम पर पहुंच जाएंगी। WWE ने स्मैकडाउन लाइव के लिए सैगमेंट्स का एलान कर दिया है। ग्रेटेस्ट रॉयल रम्बल इवेंट के दौरान हुए मैचों की वजह से शो पर काफी बवाल हो सकता है। रैसलमेनिया 34 से पहले एजे स्टाइल्स और शिंस्के नाकामुरा की दुश्मनी जारी है। बैकलैश में इन दोनों सुपरस्टार्स का चैंपियनशिप मैच होना है।

इस बार मिज़ टीवी पर यूएस चैंपियन जैफ हार्डी नजर आएंगे। इस दौरान जैफ हार्डी और मिज़ के बीच का सैगमेंट काफी शानदार हो सकता है।बैकलैश पीपीवी में यूएस चैंपियनशिप मैच में रॉ के जिंदर महल का सामना जैफ और IC चैंपियनशिप के लिए द मिज़ का सामना सैथ रॉलिंस के साथ होगा।

डेनियल ब्रायन ने ग्रेटेस्ट रॉयल रम्बल पीपीवी में शानदार काम करते हुए सबसे ज्यादा समय बिताने का रिकॉर्ड अपने नाम किया था। WWE ने बैकलैश के लिए दोनों का मैच अनाउंस कर दिया है। स्मैकडाउन से पहले डेनियल ब्रायन, बिग कैस से बदला लेने की कोशिश में होंगे।



Advertisement
Advertisement
Fetching more content...