Create

WWE SmackDown रिजल्ट्स लाइव: 10 अक्टूबर 2017

एजे स्टाइल्स vs बैरन कॉर्बिन (यूएस टाइटल) दोनों इस रीमैच के लिए तैयार हैं। शुरू में ही बैरन को छकाते हुए एजे ने दो ड्राप किक बैरन को मार दी। रिंग के अंदर एजे ने बैरन को बुरी तरह पीटना शुरू कर दिया है।रिंग के बाहर से जैसे ही बैरन अंदर आए तो एजे ने शानदार किक मार दी। बैरन सीधे एनाउंस टेबल के पार चले गए। रिंग के अंदर स्टाइल्स ने अपना फिनिशिंग मूव लगाकर कवर किया लेकिन उन्होंने किकआउट कर लिया। बैरन ने उठकर डीप सिक्स एजे को लगा दिया है। स्टाइल्स ने पोस्ट पर बैरन को पटक कर अपना लॉक लगा दिया लेकिन बैरन ने अपने आप को बचा लिया। एजे ने फिर से किक मारकर बैरन को रिंग के बाहर कर दिया है। रिंग के बाहर एजे बैरन को किक मारने गए लेकिन बैरन ने पकड़ कर नीचे पटक दिया। फिर रिंग के अंदर ले जाकर डीप सिक्स लगाकर ये मैच जीत लिया।


बॉबी रूड और जिगलर का सैगमेंट

बॉबी रूड: मुझे बताते हुई बड़ी खुशी हो रही है कि मेरा पहला पीपीवी मैच काफी शानदार रहा। लेकिन मैच के बाद जिगलर ने पीछे से मुझ पर अटैक किया। तो डॉल्फ अगर तुम और फाइट चाहते हो तो ठीक है आओ। जिगलर आ चुके हैं। जिगलर: रूड तुम्हें बधाई पहले पीपीवी मैच जीतने के लिए। लेकिन तुम भूल गए की मैं डॉल्फ जिगलर हूं। मैंने इतिहास में क्या किया है तुम्हें पता है। मैं सबसे शानदार हूं ये सभी को पता है। तुम्हें मैंने जीताया ये सभी को पता है। तुमने गलत तरीके से ये जीत हासिल की। स्क्रीन पर तुम देख सकते हो। तुमने क्या किया। तुम धोखेबाज हो। मैं अब जहां चाहूं वहां रीमैच ले सकता हूं। रूड: ठीक है मैं रीमैच के लिए तैयार हूं। और तुम में इतनी ताकत है तो आओ ये रीमैच अभी हो जाए। रूड तैयार हो चुके हैं। जिगलर: तुम जो कहोगे वो कभी नहीं होगा। मेरी मर्जी कहां और किस जगह मैं रीमैच लूंगा।


रैंडी ऑर्टन, नाकामुरा vs रूसेव, एडन इंग्लिश

सभी सुपरस्टार रिंग में मौजूद हैं। रूसेव और एडन ने शुरूआत में ही दोनों पर हमला कर दिया। रैंडी को एडन ने रिंग के बाहर स्टील पोस्ट पर मारकर एक शानदार किक मार दी। वहीं रूसेव ने भी नाकामुरा को रिंग के बाहर पंच मारकर गिरा दिया। रिंग के बाहर रूसेव ने एनाउंस टेबल पर रैंडी को पटक दिया। रैंडी अब नाकामुरा को टैग नहीं दे पा रहे है। रैंडी ने शानदार पॉवरस्लैम एडन को मार दिया। रैंडी ने नाकामुरा को टैग दे दिया। उन्होंने आकर रूसेव को पंच मारकर रिंग के नीचे फेंक दिया। और एडन को शानदार किक मारकर गिरा दिया। इसके बाद नाकामुरा फिनिशिंग मूव मारने गए तो रूसेव ने उन्हें पकड़ लिया लेकिन रैंडी ने आकर उन्हें आरकेओ मार दिया। फिर नाकामुरा ने अपना मूव एडन को लगाकर ये मैच जीत लिया।


केविन ओवंस का सैगमेंट

केविन ओवंस लंगड़ाते हुए रिंग के बीच में आ गए। केविन: हैल इन ए सैल में मैंने वो कर दिखाया जो मैंने पहले कहा था। मैंने शेेन मैकमैहन को हैल में डाल दिया। और अब वो चले गए। अब वो नहीं आएंगे। आप लोगों की दुआएं उनके लिए है लेकिन वहां आप मुझे भी खो सकते थे। मेरे साथ भी बहुत कुछ हुआ था। लेकिन मैं आज भी यहां खड़ा हूं।ये सब हुआ मेरे एंजल सैमी जेन की वजह से। और मैं अब अपने दोस्त सैमी जेन को बुलाना चाहता हूं। सैमी जेन आ गए हैं। केविन: मैं तुम्हें ये बताना चाहता हूं कि संडे को मुझे क्या हुआ पता नहीं। तुमने आकर सब कुछ किया। तुम्हारा धन्यवाद। मैं चाहता हूं कि तुम इन लोगों को बताओ कि तुमने ऐसा क्यों किया। सैमी: ये मैंने इसलिए किया क्योंकि कुछ हफ्ते पहले तुमने मुझे पॉवरबॉम्ब दिया था। लेकिन मैं पिछले 4-5 साल से सोच रहा था कि मुझे कब मौका मिलेगा। मैं चाहता था कि शेन मुझे ये मौका दें। लेकिन मुझे ये मौका नहीं मिला। मैं हमेशा एक हंसी लेकर यहां आता था। शेन ने कभी मेरी इज्जत नहीं की। उन्होंने कभी मौका नहीं दिया। मैं हमेशा इंतजार करता था उनका। इस सैल इन ए हैल में मैं मानता हूं कि वो तुम्हें हरा देते। लेकिन मैंने ऐसा नहीं होने दिया। केविन ओवंस मेरे अच्छे दोस्त हैं।तुम मेरे भाई जैसे हो। जब मुझे पता चला कि शेन मेरी केयर नहीं करते और तुम्हारी करते है।तब मैंने अपने भाई की रक्षा की। वो भी तब जब शेन एक अच्छे रास्ते पर थे। अब इससे ज्यादा मैं कुछ नहीं कह सकता हूं। दोनों इसके बाद गले मिलते हैं। और खुशी मनाते हैं


कार्मेला vs बैकी लिंच

दोनों सुपरस्टार रिंग में पहुंच चुकी हैं। मुकाबला शुरू हो गया। बैकी ने एक सुपलैक्स और किक मारकर कार्मेला को रिंग से बाहर कर दिया। रिंग के बाहर कार्मेला ने पोस्ट पर बैकी को पटकर दिया है। रिंग के अंदर बैकी ने लगातार 5 पंच और एल्बो मारकर कार्मेला को गिरा दिया। और इसके बाद बैकी ने शानदार अपना लॉक लगा दिया। ये मैच बैकी ने सबमिशन के जरिए जीत लिया।


फैटल 4 वे टैग टीम मैच

मैच शुरू हो गया हैं। जैक रायडर ने शुरू में ही शानदार किक द एसेनसन के दोनों सुपरस्टार्स को मारकर रिंग के नीचे गिरा दिया। सभी सुपरस्टार आपर में भिड़ गए हैं। शेल्टन बेंजामिन और चैड गेबल ने रिंग में सभी को सुपलैक्स देकर धरासाई कर दिया है। ब्रीजांगो ने आकर बेंजामिन पर मूव लगाया लेकिन उन्होंने किकआउट कर लिया। बेंजामिन और चैड गेबल ने इसके बाद शानदार मूव लगाते हुए ये मैच अपने नाम कर लिया। और अब वो टैग टीम चैंपियनशिप के लिए द उसोज को चैलेंज करेंगे।


द उसोज का सैगमेंट

जिम्मी: उसोज के राज में आपका स्वागत हैं। न्यू डे को बुलाना चाहता हूं क्योंकि फेस टू फेस हम उनसे बात करेंगे। न्यू डे आ चुके हैं। जिम्मी:हमारे साथ बहुत सारी दिक्कत आई। तुम्हें कुछ नहीं पता। हमने कभी हार नहीं मानी। हम जो डिजर्व करते थे वो मिला नहीं। लेकिन अब मिल गया है। और हम इस पूरे टैग डिवीजन की जान हैं। इसके बाद बिग ई ने कहा कि हम तुम्हारी इज्जत करते है। और हाथ मिलाया। इतने में हाइप ब्रो आते है और चैलेंज करते है। फिर शेल्टन बेंजामिन और चैड गेबल आकर उन्हें अपने से आगे बताते हैं। लेकिन द उसोज उन्हें लाइन में खड़े रहने के लिए कहते हैं। फिर ब्रीजांगो की टीम और द एसेनसन की टीम भी आ जाती है और टैग टीम चैंपियनशिप के लिए चैलेंज करती हैं। डेनियल ब्रायन आ गए हैं। और वो फैटल 4वे टैग टीम मैच का एलान कर देते हैं। और ये जो मैच जीतेगा वो द उसोज को चैलेंज देगा।


नमस्कार स्मैकडाउन की लाइव कमेंट्री में आपका बहुत बहुत स्वागत है। हैल इन ए सैल पीपीवी के सफल होने के बाद अब सबकी निगाहें इस हफ्ते होने वाले स्मैकडाउन लाइव के एपिसोड पर है, क्योंकि पीपीवी में ऐसे कई सवाल खड़े हुए हैं, जिनका जवाब कल जरूर मिल सकता है। डॉल्फ जिगलर, रैंडी ऑर्टन और जॉन सीना को हराने के बाद भी लगातार जिंदर महल से हारने के बाद अब शिंस्के नाकामुरा के लिए आगे क्या होने वाला है? इसके अलावा WWE चैंपियन जिंदर महल का अगला प्रतिद्वंदी कौन होगा? केविन ओवंस और शेन मैकमैहन के मैच में हील टर्न करने के बाद सैमी जेन अपने एक्शन का क्या जवाब देते हैं, उसके ऊपर भी सबकी निगाहें होंगी

Edited by Staff Editor
Be the first one to comment