Create
Notifications

WWE SmackDown रिजल्ट्स लाइव: 12 दिसंबर 2017

PANKAJ
visit

नाकामुरा vs केविन ओवंस दोनों के बीच शानदार मैच की शुरूआत हो चुकी है। रिंग के बाहर सैमी जेन और रैंडी ऑर्टन भी मौजूद हैं। कमेंट्री बॉक्स में डेनियल ब्रायन भी है। नाकामुरा ने लगातार केविन को नी मारनी शुरू कर दी है। उधर केविन ओवंस ने कई बार पलटवार किया। इस दौरान पंच मारने के गए नाकामुरा को केविन ओवंस से बड़ी गलती हो गई। नाकामुरा हट गए लेकिन रैफरी को लग गई। डेनियल ब्रायन नए रैफरी बनकर रिंग में उतरे। रिंग में सैमी जेन ने भी दखलअंदाजी दी लेकिन रैंडी ने संभाल लिया। अंतिम में नाकामुरा को पॉवरबॉम्ब देकर केविन ओवंस ने जीत हासिल कर ली।


द उसोज vs रूसेव, एडन इंग्लिश

मैच शुरू हो चुका है। स्टेज पर चैड गेबल और शेल्टन बेंजामिन भी है। वहीं कमेंट्री बॉक्स में न्यू डे की टीम भी है। रूसेव और एडन की जोड़ी ने शानदार प्रदर्शन करते हुए द उसोज को मात दे दी है।


केविन ओवंस और सैमी जेन का सैगमेंट

केविन: येप मोमेंट की शुरूआत हो चुकी है। ये WWE यूनिवर्स की सुरक्षा के लिए बनाया गया है। यानि की WWE मैनेजमेंट के खिलाफ। सैमी: पिछले हफ्ते मैनेजमेंट ने बहुत कुछ गलत किया। आपको सब पता है। केविन: सब कहते है विंस और स्टेफऩी बेकार है। लेकिन 9 महीने मुझे स्मैकडाउऩ में हो गए। मैं कह सकता हूं की शेन मैकमैहन से गंदा आदमी कोई नहीं है। शेन मैकमैहन हमेशा धोखा देते है।और हमें इसे बचाना है। इसलिए आप सभी खड़े होकर हमारा साथ दो। इस मूवमेंट के खिलाफ साथ दो। कोई खड़ा नहीं हुआ लेकिन डेनियल ब्रायन आ गए है। सैमी: हजारों लोग यहां है लेकिन कोई नहीं ख़ड़ा हुआ। लेकिन ब्रायन हमारा साथ देने आ गए। डेनियल: आप लोग क्या कर रहे हो। केविन:डेनियल तुम्हारे साथ भी वो ही हुआ है जैसा हमारे साथ हुआ है। तुम भी हमारे जैसे ही हो। डेनियल: मैं तुम्हारे जैसा नहीं हूं। केविन: तुम सब जानते हो। शेन जो भी करते है गलत है तुम्हें सब पता रहता है। लेकिन फिर भी कुछ नहीं। डेनियल: शेन और मेरे बीच एग्रीमेंट है। तुम दोनों के पास क्षमता है। मैं तुम्हें कहता हूं कि मैच सही होगा। तुम्हारे पास प्रूफ करने के लिए सब कुछ है। तो इस क्लैश ऑफ चैंपियंस में तुम्हारे मैच में दूसरे गेस्ट रैफरी के तौर पर मैं रहूंगा।


डॉल्फ जिगलर vs बैरन कॉर्बिन

दोनों रिंग में आ चुके है। कमेंट्री बॉक्स में बॉबी रूड भी मौजूद है। मुकाबला शुरू हो चुका है। दोनों ने एक दूसरे को पंच मारने शुरू कर दिए। दोनों एक दूसरे से टकरा कर गिर गए। ये क्या मौका देखकर बॉबी रूड अंदर आ गए है और दोनों सुपरस्टार्स को शानदार डीडीटी मार दिया है।


शार्लेट फ्लेयर vs रूबी रायट

दोनों के बीच मुकाबला शुरू हो चुका है। शार्लेट ने शुरू में ही अटैक कर रूबी को रिंग के बाहर फेंक दिया है। रूबी ने अंदर आकर पलटवार किया और शार्लेट पर लॉक लगा दिया। शार्लेट ने भी रूबी को कॉर्नर पर मार दिया। शार्लेट ने रूबी को फिर रिंग के बाहर कर दिया। शार्लेट ने रूबी और उनकी दोनों साथियों को पंच मारकर गिरा दिया। साथ ही एक पंच नटालिया को भी मार दिया। लेकिन नटालिया ने क्लोजलाइन देकर शार्लेट को गिरा दिया। रूबी और उनकी कंपनी ने रिंग में ले जाकर शार्लेट को बुरी तरह मार दिया। रिंग के बाहर शार्लेट को बैैरीकेट और स्टील स्टेप पर मार दिया। इसके बाद स्टील स्टेप शार्लेट के ऊपर रखकर मारने की तैयारी हो रही है। लेकिन नेओमी आ गई है। उऩ्होंने तीनों को मारकर भगा दिया है। लेकिन स्टेज पर रूबी और उनकी कंपनी पर लाना, कार्मेला और टमिना ने भी अटैक कर दिया।


एजे स्टाइल्स का सैगमेंट

एजे स्टाइल्स: आपका स्वागत है। मेरा इस रविवार को उस आदमी के साथ मैच है जिसके पास ये छह महीने तक चैंपियनशिप थी। लेकिन हमेशा जिंदर महल के पीछे सिंह ब्रदर्स रहते है। यहीं नहीं एक मैच में खली भी आए थे। जिस कारण चैंपियनशिप जीत पाए। लेकिन सिंह ब्रदर्स ने अच्छा काम किया। सिंह ब्रदर्स आ गए है। एजे स्टाइल्स ने रिंग में उन्हें गले लगाया। सिंह ब्रदर्स ने कहा कि वो उनके कॉर्नर पर है। जिंदर का साथ नहीं देंगे। हमें उऩके साथ बहुत गुस्सा आता है। सिंह ब्रदर्स ने जिंदर महल का मजाक बनाया। और उनका साथ ना देेने की बात कही। एजे: अगर तुम्हें वो पसंद नहीं है तो भारत में तुम उसके साथ क्या कर रहे थे। सिंह ब्रदर्स: उस वक्त थे लेकिन अब नहीं है हम जिंदर के साथ। जिंदर महल आ गए है। लेकिन एजे ने उऩकी बात कह दी। और सिंह ब्रदर्स को रिंग के बाहर फेंक दिया। जिंदर महल भी आधे रिंग से एजे को चुनौती देकर निकल गए।


नमस्कार स्मैकडाउऩ की लाइव कमेंट्री में आपका बहुत बहुत स्वागत हैं। क्लैश ऑफ चैंपियंस पीपीवी से पहले होने वाला स्मैकडाउन लाइव का एपिसोड काफी धमाकेदार होने की उम्मीद है। इस हफ्ते के लिए पहले ही काफी बड़े मैचों का एलान हो चुका है और पूरे एपिसोड के दौरान पीपीवी का बिल्ड अप देखने को मिल सकता है। केविन ओवंस और शिंस्क नाकामुरा के बीच एक शानदार मैच होने वाला है, तो पीपीवी से पहले जिंदर महल और एजे स्टाइल्स भी एक आखिरी बार अपने आप को मजबूती से दिखाना चाहेंगे।


Edited by Staff Editor
Article image

Go to article
Fetching more content...
App download animated image Get the free App now