WWE SmackDown रिजल्ट्स लाइव: 13 जून 2017

केविन ओवंस, बैरन कॉर्बिन, जिगलर Vs एजे स्टाइल्स, नाकामुरा, सैमी जेन सबसे पहले केविन ओवंस ने एंट्री कर ली है। अब उनके पहले पार्टनर बैरन कॉर्बिन आ चुके है। केविन के तीसरे पार्टनर जिगलर भी पहुंच चुके है। अब इनके प्रतिद्वंदी सैमी जेन आ चुके है। साथ में एजे स्टाइल्स ने भी एंट्री कर ली है। अंत में नाकामुरा भी पहुंच चुके है। जिगलर और नाकामुरा रिंग में आपस में भिड़ चुके है। जिगलर ने जबरदस्त ड्राप किक नाकामुरा को मार दी है। जिगलर ने केविन को टैग दे दिया है। पंच मारकर उन्होंने बैरन को टैग दे दिया है। फिलहाल नाकामुरा अब तीनों सुपरस्टार्स से आगे नहीं बढ़ पा रहे है। वो अपने पार्टनर को टैग नहीं दे पा रहे है। लेकिन अब उन्होंने एजे को टैग दे दिया है। एजे ने केविन ओवंस और बैरन को पंच मारकर रिंग के बाहर फेंक दिया है। उन्होंने जिगलर को कवर किया लेकिन केविन ने बचा लिया। सैमी ने आकर केविन को रिंग के बाहर फेंक दिया है। एजे ने जिगरल को स्टाइल्स क्लैश मारने की कोशिश की लेकिन वो सफल नहीं हो पाए। जिगलर ने बैरन को और एजे ने सैमी को टैग दे दिया। बैरन ने सैमी को क्लोजलाइन मारकर कवर किया लेकिन नाकामुरा ने बचा लिया। सैमी और जिगलर फिर रिंग के बीच है। जिगलर अब सैमी पर भारी पड़ रहे है। केविन आ चुके है। वो सैमी पर गुस्सा निकाल रहे है। केविन ने डीडीटी मार दिया है। रिंग के बाहर से बैरन को एजे ने किक मार दी है, और अंदर सैमी ने उन्हें कवर कर लिया है। इसी के साथ ये मैच एजे, सैमी और नाकामुरा ने जीत लिया है। लेकिन जिगलर और केविन ने सैमी और एजे पर लैडर से अटैक कर दिया है। पीछे से आकर बैरन ने फिर इन दोनों के लैडर मार दी है। बैरन अब लैडर पर चढ़कर मनी इन द बैंक के सिंबल को पकड़ने जा रहे है लेकिन नाकामुरा ने लैडर गिरा दी है। बैरन अब रिंग के बाहर है। और आराम से नाकामुरा ने मनी इन द बैंक सिंबल को उठाकर चुनौती पेश कर दी है।


नटालिया vs शार्लेट फ्लेयर

नटालिया रिंग में पहुंच चुकी है। और अब शार्लेट ने अपनी एंट्री कर ली है। दोनों के बीच मुकाबला शुरू हो चुका है। नटालिया ने शार्लेट को बकल में मार दिया है। दोनों अब एक दूसरे को पंच मार रही है। शार्लेट ने रोप के ऊपर चढ़कर नटालिया पर कूद मारकर कवर किया लेकिन नटालिया ने किकआउट कर लिया। इसके बाद नटालिया ने शार्लेट को पॉवरबॉम्ब देकर कवर किया लेकिन उन्होंने किक आउट कर लिया है। अंत में एक बार फिर शार्लेट ने अपना फिनिशिंग मूव दे दिया है। इस बार नटालिया इसे सहन नहीं कर पाई और हार गई।

शार्लेट ने नटालिया को हराया
जिंदर महल का सैगमेंट

जिंदर महल ने अपने शानदार भारतीय अंदाज में एंट्री कर ली है। उनके साथ बॉलीवुड बॉयज भी है। जिंदर महल: अपने चैंपियन का खड़े होकर स्वागत करो। ठीक है मत करो। लेकिन इस रविवार को आप सभी को मैं दिखा दूंगा की रैंडी ऑर्टन कितना डरकोप है। वो मुझसे कितना डरता है। उसका गुरूर में मनी इन द बैंक में तोड़ दूंगा। सभी के सामने वो फिर से हारेगा। उनके घर में मैच है, और वहां उसकी फैमिली खासतौर पर उनके पिता भी आगे बैठे होंगे। वो भी डर कर बैठे होंगे। क्योंकि रैंडी खुद डरकोप है। और मैं उसे बताऊंगा की महाराजा से टकराने का क्या मतलब होता है। महाराजा के डर से सभी लोग वहां बैठकर मैच देख रहे होंगे। कोई कुछ नहीं कर पाएगा। इसके बाद जिंदर महल ने कहा कि वो पंजाबी में बताएंगे की रैंडी के साथ क्या करेंगे। फिर जिंदर महल ने पंजाबी में कहा की वो इस रविवार को रैंडी ऑर्टन को हराएंगे। और उन्हें डर का अहसास कराएंगे। इतने में रैंडी का म्यूजिक बज गया है। बॉलीवुड बॉयज रिंग के बाहर चले गए है लेकिन ये क्या रैंडी ने रिंग के पीछे से आकर जिंदर महल को आरकेओ मार दिया है। वो उसके बाद फैंस के बीच चले गए है। रैंडी ने जिंदर को चेतावनी दे दी है।


नेओमी Vs टमिना

नेओमी ने शानदार अंदाज में रिंग में एंट्री कर ली है। टमिना अब रिंग में आ रही है। दोनों रिंग में मौजूद है। लेकिन ये क्या लाना ने एंट्री कर ली है। वो रिंग साइड में मौजूद है। नेओमी और टमिना के बीच मुकाबला शुरू हो चुका है। नेओमी पर टमिना भारी पड़ रहे है। रैबिट पंच नेओमी पर टमिना ने मार दिया है। टमिना काफी गुस्से में नजर आ रही है। नेओमी ने पलटवार करते हुए टमिना के पांव में लगातार मारनी शुरू कर दिए है। टमिना रोप वे के ऊपर है। नेओमी ने जबरदस्त किक मारकर टमिना को नीचे गिराया और फिर अपना मूव मारकर ये मैच जीत लिया। उधर पीछे से आकर लाना ने नेओमी को रिंग में गिरा दिया है और चैंपियनशिप बैल्ट अपने हाथ में ले ली है।

नेओमी ने टमिना को हराया
न्यू डे,ब्रीजांगो Vs द उसोज, कोलंस

कोफी और कोलंस ने मुकाबला शुरू कर दिया है। कोफी लगातार क्लोजलाइन मार रहे है। कोफी ने ब्रीजांगो को टैग दे दिया है। उधर कोलंस ने उसोज को टैग दे दिया है। द उसोज के दोनों सुपरस्टार्स काफी शानदार खेल दिखा रहे है। कोलंस रिंग में आ चुके है। लेकिन ब्रीजांगो ने न्यू डे को टैग दे दिया है। जेवियर वुड्स अब लगातार सभी को पीट रहे है। द उसोज लगातार न्यू डे और ब्रीजांगो पर भारी पड़ रहे है। जिम्मी उसोज ने जेवियर को क्लोजलाइन मारकर कवर किया लेकिन उन्होंने किकआउट कर लिया है। ब्रीजांगो के ब्रीज ने कोलंस को गिरा दिया है और जेवियर वुड्स को टैग दे दिया है। सभी सुपरस्टार एक दूसरे को पीटने लग गए है। न्यू डे के जेवियर और कोफी ने कोलंस को अपना फिनिशिंग मूव मारकर ये मैच जीत लिया है।

न्यू डे,ब्रीजांगो ने द उसोज, कोलंस को हराया

न्यू डे की टीम का म्यूजिक बज चुका है। शानदार अंदाज में उऩ्होंने एंट्री कर ली है। जेवियर वुड्स: सभी का स्वागत है। इस रविवार को हम द उसोज से टाइटल चैंपियन जीतकर नए WWE टैग टीम चैेपियन बनेंगे। द उसोज आ चुके है अब। द उसोज:हम ही जीतेंगे। तुम कुछ भी कर लो। अब फैशन पुलिस भी आ चुकी है। फैशन पुलिस: तुम नहीं जानते हम कौन है। कोलंस भी आ चुके है। कोलंस: फैशन पुलिस तुम कुछ नहीं कर सकते सिर्फ बात के अलावा। रिंग के अंदर तुम कुछ नहीं कर सकते है।


नमस्कार, स्मैकडाउन की लाइव कमेंट्री में आपका स्वागत है। मनी इन द बैंक से पहले स्मैकडाउन का ये अंतिम एपिसोड होगा। तो ऐसे में ये एपिसोड काफी खास रहेगा। मनी इन द बैंक के लिए शिंशुके नाकामुरा का बिल्ड अप शानदार रहा है और हर बार उन्होंने यूनाइटेड स्टेट्स चैंपियन केविन ओवन्स को मात दी है। लेकिन MITB लैडर मैच के बाकी प्रतियोगियों के साथ ऐसा नहीं रहा है। एजे स्टाइल्स और डॉल्फ ज़िगलर को भी जीत मिली तो वहीं बैरन कॉर्बिन और सैमी जेन के बीच दुश्मनी एक कदम आगे बढ़ चुकी है। स्मैकडाउन पर अगर वो टैग टीम बनकर काम करेंगे तो मनी इन द बैंक लैडर मैच में कैसे काम कर पाएंगे? वहीं इस हफ्ते शार्लेट का सामना नटिलिया से होगा और इसे जीतकर वो अच्छे मोमेंटम के साथ पहले महिलाओं के मनी इन द बैंक लैडर मैच में उतरना चाहेंगी। वहीं लगातर दूसरे हफ्ते टमीना स्मैकडाउन विमेंस चैंपियन नाओमी से दो दो हाथ करेंगी। इस हफ्ते MITB पर जिंदर महल का चैंपिनशिप दावा पर लगा होगा और उसके पहले हमें उनकी भिड़ंत वाईपर से देखने मिलेगा।